मुंबई लोकल की जान भजन मंडलियों को लेकर रेलमंत्री का बड़ा बयान

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुंबई Updated Sun, 14 Jan 2018 11:07 AM IST

मुंबई के लोकल ट्रेन में भजन गाकर सफर करने वाली भजन मंडलियों के लिए एक अच्छी खबर है। रेलवे मिनिस्टर पीयूष गोयल ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान इन भजन मंडलियों को लेकर एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि लोकल ट्रेन में भजन गाने वाली इन मंडलियों पर कोई बैन नहीं है बशर्ते वो ध्वनि प्रदूषण ना करें।  पिछले साल रेलवे ने इन मंडलियों पर भजन गाने को लेकर फाइन भी लगाया था।
 

GREATER NOIDA BUILDING 0:55

ग्रेनो के शाहबेरी में गिरी दो इमारत, 50 से ज्यादा लोग मलबे में दबे

116 Views
वीडियो डेस्क, ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 18 Jul 2018 12:04 AM IST

ग्रेटर नोएड के शाहबेरी इलाके में निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि एक दूसरे से सटी दो इमारते गिरी हैं। गौर सिटी के पास गिर इन दो इमारतों में से एक चार मंजिला है और दूसरी छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत थी। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने शाहबेरी इलाके में निर्माण कार्य पर रोक लगाई हुई है। इसके बावजूद यहां बड़ी संख्या में अवैध निर्माण हो रहा है। घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

mahoba 4:16

इस वारदात के बाद रोडवेज कर्मचारियों ने किया चक्का जाम

102 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Tue, 17 Jul 2018 10:33 PM IST

महोबा रोडवेज परिसर में दबंगों ने खूब हंगामा किया और एक ड्राइवर के साथ मारपीट की। इस वारदात से नाराज रोडवेज कर्मचारियों ने चक्का जाम करते हुए जोरदार नारेबाजी की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

झांसी 3:11

झांसी के जिला अस्पताल में इलाज नहीं मिलने से युवक की गई जान

127 Views
वीडियो डेस्क, झांसी Updated Tue, 17 Jul 2018 07:54 PM IST

इलाज न मिलने की वजह से जिला अस्पताल में एक शख्स  की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया कि मरीज के डायलिसिस में लापरवाही बरती गई। जिसकी वजह से मरीज की मौत हो गयी।
 

 Three people beat up for diesel theft in mp 1:49

डीजल चोरी के आरोप में तीन लोगों को बेरहमी से पीटा

111 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 07:10 PM IST

मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने तीन दलित लोगों की डीजल चोरी के आरोप में बेरहमी से पिटाई कर दी।  

man fail trial to catch train 1:01

ट्रेन पकड़ने के चक्कर में आप भी न करें ऐसा काम

310 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 05:36 PM IST

ट्रेन पकड़ते वक्त अक्सर दुर्घटनाओं का वीडियो सामने आता ही रहता है। हालिया वीडियो पनवेल रेलवे स्टेशन का है जहां एक व्यक्ति ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वो संभल नहीं पाया। रेलवे पुलिस ने समय रहते युवक की जान बचाई। 
 

milk price raise protest become violent 0:58

विरोध का खौफनाक चेहरा, ट्रक के साथ ड्राइवर को भी जलाने की कोशिश

105 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 04:32 PM IST

मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई शहरों में दूध की कीमतें बढ़ाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक ट्रक को आग लगा दी हालांकि ट्रक का ड्राइवर इस घटना में बाल बाल बच गया। 

प्रतीकात्मक तस्वीर 0:59

पानी के टैंक में गिरा हाथी का बच्चा, निकालने में छूटे पसीने

68 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Jul 2018 04:04 PM IST

पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार जिले में एक हाथी का बच्चा पानी के टैंक में गिरा गया। जब लोगों ने हाथी के बच्चे को टैंक में देखा तो वन विभाग के अधिकारियों को सूचित किया...

छेड़खानी 1:31

CCTV : साइकिल पर जा रही लड़की से मनचले ने की गंदी हरकत, हुई ऐसी हालत

461 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरनगर Updated Tue, 17 Jul 2018 02:52 PM IST

मुजफ्फरनगर में आए दिन छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं। ताजा तस्वीर अगर आप देखेंगे तो अपने गुस्से को रोक नहीं पाएंगे।  लेकिन सबसे बड़ी बात ये कि मनचले लगातार इस तरह की वारदातें कर रहे हैं और पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई ऐसे लोगों पर नहीं कर पाई।

हेमा मालिनी 3:05

VIDEO: मथुरा में ड्रीम गर्ल ने पौधे लगाकर ली अधिकारियों की क्लास

105 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Tue, 17 Jul 2018 02:09 PM IST

मथुरा सांसद हेमा मालिनी गुरु पूर्णिमा पर होने वाले मुड़िया मेले की तैयारियों का जायजा लेने  गोवर्धन पहुंची। यहां सबसे पहले हेमा मालिनी ने गिरिराज तलहटी में पौधारोपण किया। मुड़िया मेले की बैठक में हिस्सा लेकर अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के दिए निर्देश।

कानपुर 3:45

VIDEO: अखिलेश से लेकर योगी सरकार में भी हुआ उद्घाटन, फिर भी नहीं चला ट्रॉमा सेंटर

349 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Tue, 17 Jul 2018 01:14 PM IST

कानपुर देहात के जिला अस्पताल में करोड़ों रुपये की लागत से ट्रॉमा सेन्टर आज भी डॉक्टरों और संसाधनों की बाट जोह रहा है। इस ट्रॉमा सेंटर का लोकार्पण पहले अखिलेश सरकार में हुआ और फिर योगी सरकार में भी बावजूद इसके आज भी इस पर ताला लटका है। वहीं ट्रॉमा सेंटर की इस बदहाल स्थिति पर अधिकारियों का क्या कहना रहा आईए सुनाते हैं।

हादसा 3:01

नहर में नहाने गया मासूम तो मां के दिल से निकली ये गुहार

309 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Tue, 17 Jul 2018 12:25 PM IST

यूपी के शामली में नहर में नहाने गया आठ साल का एक मासूम डूब गया। फिलहाल उसकी खोजबीन जारी है। घटना को काफी घंटे हुए बीत चुके हैं और अभी तक बच्चे का कोई सुराग हासिल नहीं हो सका है।
 

हादसा 3:04

VIDEO: जंगली जानवर को बचाने के चक्कर में तीन लोगों ने गंवाई जान

455 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायबरेली Updated Tue, 17 Jul 2018 10:33 AM IST

रायबरेली में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। रास्ते में एक जानवर की जान बचाने के लिए तीन जिंदगियां मौत की नींद सो गईं। वहीं जिसने भी इस हादसे को देखा वो दंग रह गया जो अब पूरी कहानी बयां कर रहे हैं। 

BJP 3:04

ग्राउंड रिपोर्ट: यूपी बीजेपी अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र में अंधेरा, देखिए खास रिपोर्ट

293 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Mon, 16 Jul 2018 11:54 PM IST

मोदी सरकार भले ही विकास के नाम पर आगामी लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर रही है। सरकार का दावा है कि सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी गई है, लेकिन चंदौली जिले के एक गांव में आज़ादी के बाद से अभी तक लोगों ने बिजली नहीं देखी। ये स्थिति तब है जब चंदौली जिला के सांसद यूपी के बीजेपी अध्यक्ष है। देखिए ये खास रिपोर्ट।

DALIT MAN 3:00

कभी दबंगों ने घोड़ी चढ़ने से रोका था अब धूमधाम से निकली दलित युवक की बारात

943 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कासगंज Updated Mon, 16 Jul 2018 05:59 PM IST

कासगंज में एक युवक की शादी हुई, ये कोई नई बात नहीं है लेकिन ये शादी सुर्खियों में क्यों है। दरअसल इस गांव में पहली बार किसी दलित युवक की बारात घोड़ी चढ़़कर निकली है। आपको याद होगी कि कुछ महीने पहले गांव के ही दबंगों ने इस बारात को इस वजह से रोक दिया था क्योंकि उन्हें एक दलित युवक का घोड़ी चढ़ना मंजूर नहीं था। लेकिन अब ये युवक दोबारा बारात लेकर निकला है और वो भी घोड़ी पर शान से।

चमोली में बादल फटा 3:01

VIDEO: उत्तराखंड जाने वाले सावधान! पहले देख लें ये खबर

2.3K Views
वीडियो डेस्क, चमोली Updated Mon, 16 Jul 2018 03:20 PM IST

चमोली में बादल फटने से बेहद नुकसान हुआ है। थराली और घाट में भारी बारिश सबकुछ बहा ले गई। दुकानें, गाड़ियां, मवेशी सभी को भारी नुकसान पहुंचा है। राहत और बचाव कार्य तेजी से चलाए जा रहे हैं।
 

तीन तलाक 3:06

बेटी पैदा हुई तो शौहर ने दिया तीन तलाक

240 Views
वीडियो डेस्क, शामली Updated Mon, 16 Jul 2018 11:58 AM IST

शामली में एक कलयुगी पिता ने बेटी पैदा होने पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और बेटी सहित उसे घर से बाहर निकाल दिया। अब पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।
 

DELHI POLICE 2:03

दिल्ली की पुलिस चौकी में नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, जानिए वजह

1.9K Views
ट: वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 16 Jul 2018 08:59 AM IST

दिल्ली के तिलक विहार चौकी में शनिवार की रात एक नाबालिक ने ख़ुदकुशी कर ली। यह सब तब हुआ जब चौकी में लड़की के परिजन और पुलिस के कई जवान मौजूद थे। इस रिपोर्ट में जानिए कि आखिर ये घटना कैसे हुई।  

बहराइच 3:41

पति को है शादी करने की आदत, पत्नी ने उठाया ये कदम

418 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Mon, 16 Jul 2018 08:52 AM IST

पति की अय्याशी से परेशान एक महिला एसपी कार्यालय पहुंची है। इस महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति चौथी शादी करने जा रहा है। एसपी से गुहार लगाते हुए इस महिला ने मदद की मांग की है।

CM YOGI 2:29

VIDEO: यूपी में प्लास्टिक बैन पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Sun, 15 Jul 2018 09:50 PM IST

गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गाँवों के विकास के लिए बीजेपी सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। वहीं प्लास्टिक बैन को लेकर सीएम ने कहा कि हम देश में पर्यावरण को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।
 

पुलिस 1:43

SHO ने अपने ही खिलाफ दर्ज की शिकायत, ये है वजह

574 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sun, 15 Jul 2018 03:23 PM IST

पुलिस की कार्रवाई के आपने कई किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि पुलिस ने अपने ही ऊपर शिकायत दर्ज करवाई है। नहीं न, लेकिन ऐसा ही वाक्या हुआ है मेरठ के खरखौदा में। खरखौदा थाने के एसएचओ राजेंद्र त्यागी ने ऐसा क्यों किया खुद सुनिए। देखिए ये रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen