बच्ची से दुष्कर्म के विरोध में लगाई गांववालों ने आग, रेपिस्ट के लिए की ये मांग

994 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रोहतास Updated Wed, 11 Apr 2018 01:17 PM IST

बिहार के रोहतास में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।  ग्रामीणों ने विरोध में सड़क जाम कर आगजनी भी की। ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की बात करते हुए मौत की सजा की मांग की है।
 

TEJPRATAP YADAV 3:14

EXCLUSIVE: तेजप्रताप यादव की ‘ऐश्वर्या राय’ से सगाई का LIVE वीडियो

9.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Wed, 18 Apr 2018 10:04 PM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की सगाई का कार्यक्रम पटना के होटल मौर्या हुआ। सगाई के कार्यक्रम की वीडियो सामने आया है। देखिए,वीडियो।

BIHAR 0:59

मोबाइल चोरी की ऐसी सजा की थर्रा जाएगी रूह

446 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दरभंगा (बिहार) Updated Wed, 18 Apr 2018 01:06 PM IST

बिहार के दरभंगा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को क्रेन से लटका दिया गया। इतना ही नहीं उसके बाल काट दिए और जमकर पिटा गया। सजा देने वाले का अमानवीय और क्रूर चेहरा देख लोग दंग रह गए।

विवेक कुमार 1:30

बिहार- यूपी में काली कमाई रखने पर इस 'आईपीएस' पर विजिलेंस ने कसा शिकंजा

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 02:02 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में विजिलेंस टीम ने एसएसपी विवेक कुमार के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की।विशेष सतर्कता इकाई ने विवेक कुमार के सरकारी आवास से 45 हजार रुपये के पुराने नोट बरामद किए हैं। यही नहीं यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित घर से भी टीम को काफी महत्वपूर्ण दस्तावेज हाथ लगे हैं। पूरी जानकारी इस रिपोर्ट में देखिए।
 

ट्रेन 3:35

VIDEO: यहां ट्रेन में ही घुस गया पटरी का टुकड़ा, ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखीसराय (बिहार) Updated Sat, 14 Apr 2018 02:31 PM IST

बिहार के लखीसराय जिले के पास एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया। तड़के किऊल रेलवे स्टेशन के पास मौर्य एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में पटरी का एक टुकड़ा घुस गया, जिसके बाद ब्लास्ट हो गया। ट्रेन के एक डिब्बे में हुए इस ब्लास्ट के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।वहीं हादसमें में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।
 

राबड़ी 0:59

VIDEO: नीतीश कुमार पर जमकर बरसीं राबड़ी देवी, लगाया ये गंभीर आरोप

763 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Wed, 11 Apr 2018 10:59 PM IST

बिहार की पूर्व मुख्यंत्री राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी मिलकर लालू परिवार को खत्म करना चाहते हैं। खुद सुनिए क्या बोलीं राबड़ी देवी।
 

नरेंद्र मोदी 3:02

भोजपुरी में भाषण की शुरुआत कर मोदी ने जीता लोगों का दिल

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मोतिहारी Updated Tue, 10 Apr 2018 02:57 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी समारोह के लिए बिहार के चंपारण पहुंचे। यहां उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की। उन्होंने कहा कि सत्याग्रह आज भी उतना ही कारगर है जितना सौ साल पहले था। साथ ही पीएम ने देश के निर्माण में बिहार की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया।
 

चंपारण 3:14

क्या था चंपारण सत्याग्रह जिसके सौ साल पूरे होने का एक साल तक चलता रहा जश्न

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दिल्ली Updated Tue, 10 Apr 2018 02:09 PM IST

चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी समारोह के समापन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतीहारी पहुंचे। 10 अप्रैल 2017 को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इस शताब्दी समारोह की शुरूआत की थी। इस शताब्दी समारोह का मकसद गांधी जी के विचारों को आम लोगों तक पहुंचाने के साथ साथ लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाना भी था।

आरा 1:46

VIDEO: भारत बंद में अब यहां गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ आरा (बिहार) Updated Tue, 10 Apr 2018 12:57 PM IST

आरक्षण के विरोध में सोशल मीडिया पर की गई बंद की अपील का सबसे ज्यादा असर बिहार में देखने को मिला। वहीं आरा में तो प्रदर्शनकारी इतने उग्र दिखाई दिए की आगजनी और पथराव के साथ यहां फायरिंग भी हुई।
 

तेजस्वी यादव, नरेंद्र मोदी 1:08

तेजस्वी यादव ने बताया बीजेपी में ‘इनकी’ कोई इज्जत नहीं

881 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 08 Apr 2018 07:46 PM IST

रविवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीजेपी पर जमकर बरसे। तेजस्वी यादव ने बताया कि बीजेपी में दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का कोई सम्मान नहीं है। यूपी में बीजेपी सांसद अपने ही सीएम के खिलाफ बोल रहे हैं।
 

सलमान  खान 1:55

अर्पिता और अलवीरा के अलावा भी हैं सल्लू की दो ‘बहनें’, रिहाई के लिए रखा व्रत

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 08 Apr 2018 07:49 AM IST

सलमान खान जिस दिन सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंचे उस दिन से उनकी दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा साथ दिखीं। दोनों उनके रिहाई के बाद साथ ही मुंबई के लिए निकलीं। इन दो बहनों के अलावा भी सलमान की दो और ‘बहनें’ हैं। उनके जेल जाने के बाद उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था। देखिए सल्लू की रिहाई के बाद उनकी बहनों का रिएक्शन। 

tejasvi yadav 1:28

नीतीश कुमार पर तेजस्वी का हमला बोले, बिहार को लूटा जा रहा है

787 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Thu, 05 Apr 2018 06:41 AM IST

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार सरकार के एक साल के कामकाज का रिपोर्ट जारी किया। इस रिपोर्ट कार्ड को तेजस्वी ने कार्ड आरोप पत्र बताया। तेजस्वी ने नीतीश सरकार को चोर बताते हुए लगातार तीखा हमला करते नजर आए।
 

सिवान 3:01

इराक में मारे गए भारतीयों का अवशेष लेने से परिवार का इनकार, ये है वजह

802 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिवान (बिहार) Updated Tue, 03 Apr 2018 11:34 AM IST

इराक में मारे गए 39 भारतीयों में से पांच के शव के अवशेष बिहार के सिवान लाए गए। मगर पांच में से दो लोगों के परिजनों ने उनके उनके अवशेष लेने से इनकार कर दिया। और अपनी मांग रखी। देखिए आखिर क्यों ऐसी स्थिति पैदा हुई।

अर्जित 0:52

केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत ने ऐसे किया सरेंडर, पुलिस पर उठाए सवाल

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 01 Apr 2018 08:25 AM IST

भागलपुर के नाथनगर उपद्रव मामले में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत ने पटना में सरेंडर कर दिया। शनिवार की देर रात सवा 12 बजे के करीब वो अपने दर्जनों समर्थकों के साथ स्टेशन के पास मौजूद हनुमान मंदिर के मुख्य गेट पर पहुंचे। इस दौरान वहां एडिशनल एसपी राकेश दुबे के नेतृत्व मे पहुंची स्पेशल ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उन्होंने नाथनगर की पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि हिंसा फैलाने के असली आरोपियों को नहीं पकड़ा जा रहा है।
 

बिहार दंगा 3:01

VIDEO: बिहार में इस तरह से भड़काई जा रही है हिंसा, आप रहें सावधान

10K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 31 Mar 2018 11:39 AM IST

बिहार हिंसा की आग में जल रहा है। राज्य के 38 में से 8 जिले साम्प्रदायिक हिंसा की चपेट में है। वजह चाहे जो भी हो लेकिन इन घटनाओं में कई लोगों की जान चली गई। लाखों का नुकसान हो गया। हमारी इस खास रिपोर्ट में देखिए कैसे सुनियोजित तरीके से ये दंगे भड़काए जाते हैं और इन घटनाओं से किसे और कैसे फायदा मिलता है।

बिहार 2:16

दंगे का आरोपी है केन्द्रीय मंत्री के ये बेटा, गिरफ्तारी को लेकर सुलगा बिहार

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Mon, 26 Mar 2018 04:32 PM IST

केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर सवाल उठाया है। वहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि अर्जित चौबे भागलपुर में हुए दंगे के आरोपी है। पुलिस उनकी तलाश में हैं लेकिन रामनवमी के दिन पटना में तलवार लेकर दिखे थे। 

अर्जित 1:47

गिरफ्तारी वारंट पर अश्विनी चौबे के बेटे ने कहा- क्यों करूं सरेंडर

1K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Mon, 26 Mar 2018 01:06 PM IST

भागलपुर के नाथनगर में हिंसा के मामले में नामजद आरोपी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का बेटा अर्जित शाश्वत सरेंडर करने से साफ इनकार कर दिया है।खुद को बेकसूर बताते हुए अर्जित शाश्वत ने कहा है कि "मैं सरेंडर क्यों करूं? मैं भाग भी नहीं रहा। समाज में रह रहा हूं।"
 

सहरसा ऑपरेशन 3:07

टॉर्च की रोशनी में किया ऑपरेशन, स्वास्थ्य मंत्री ने यूं दी सफाई!

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 25 Mar 2018 04:03 PM IST

बिहार में एक और बड़ा कांड हुआ। सहरसा के सदर अस्पताल में टॉर्च की रोशनी में ऑपरेशन कर दिया गया और जिस महिला का ऑपरेशन हुआ उसकी मौत हो गई। मौत के दो दिन बाद देखिए, क्या कहा बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने इस गंभीर मामले पर।

नालंदा 3:17

इस फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट ने ली पांच लोगों की जान, चल रहा था ये अवैध काम

860 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नालंदा (बिहार) Updated Fri, 23 Mar 2018 11:42 AM IST

बिहार में नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात गैरकानूनी पटाखा फैक्टरी में धमाका हुआ जिससे पूरा इलाका दहल उठा। इस विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से ज्यादा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पटाखा फैक्ट्री मालिक मो. सरफराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।
 

आरजेडी लीडर 2:07

VIDEO: RJD नेता का बार डांसर संग अश्लील डांस, नोट उड़ाकर की गंदी हरकत

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गया (बिहार) Updated Tue, 20 Mar 2018 09:23 AM IST

बिहार के गया में आरजेडी नेता अरूण दादपुरी के अश्लील डांस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरजेडी नेता एक बार डांसर के साथ अश्लील डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वो इस दौरान लगातार डांसर पर नोटों की बरसात कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब उन्होंने मंच पर डांसर को गोद में ही उठा लिया और गंदी हरकतें करने लगे। बता दें कि ये वीडियो एक शादी समारोह का है जहां फायरिंग भी हुई। वहीं इस वीडियो पर अरुण दादपुरी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

भागलपुर 1:29

VIDEO: बिहार के भागलपुर में भिड़े दो समुदाय, जमकर चले पत्थर और गोलियां

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भागलपुर Updated Sun, 18 Mar 2018 11:45 AM IST

बिहार का भागलपुर गलत वजहों से खबरों में है। दरअसल यहां एक जुलुस के  दौरान दो समुदाय के लोगों के बीच हिंसक झड़प हो गई। घटना में उग्र भीड़ ने कई वाहनों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen