परमीशन ली जागरण की और ऐसे हुआ रतजगा

1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी,पटना Updated Wed, 24 Jan 2018 02:50 PM IST

एक धार्मिक पर्व पर जागरण जैसे कार्यक्रम का आयोजन कोई नई बात नहीं लेकिन पटना में बसंत पंचमी पर जागरण के ही नाम पर जो हुआ वो आपकी आंखों को शर्म से नीचे करने को मजबूर कर देगा। ये सब हुआ शिक्षा के मंदिर परिसर में ।
 

तेज ऐेश 0:56

एक दूसरे के हुए तेज और ऐश्वर्या, सीएम नीतीश ने दिया आशीर्वाद

14K Views
वीडियो डेस्क/ पटना Updated Sun, 13 May 2018 03:53 PM IST

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई। इन दोनों की शादी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राज्यपाल सत्पाल मलिक,यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, समेत तमाम नामी चेहरे पहुंचे। देखिए ये रिपोर्ट।

तेज प्रताप 3:01

VIDEO: ऐशवर्या के हाथों में लगी तेजप्रताप के नाम की मेहंदी

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Fri, 11 May 2018 08:22 AM IST

पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ सगाई के बंधन में बंधे लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के घर पर शादी के रस्में शुरू हो गई हैं। बुधवार को तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की मेंहदी की रस्म का कार्यक्रम हुआ। इस कार्यक्रम में तेज प्रताप समेत लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल हुए।

BIHAR 2:11

शर्मनाक! युवती को खंबे से बांधकर चार युवकों ने खुलेआम पीटा

5.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बगहा (बिहार) Updated Sun, 06 May 2018 07:18 PM IST

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के बगहा में पंचायत के तुगलकी फरमान के बाद एक युवती को सरेआम पीटा गया। युवती को खंभे पर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई। देखिए, क्या है पूरा मामला। 

जहानाबाद 3:38

VIDEO: नाबालिग को दबोच मनचलों ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल होने पर चार गिरफ्तार VIDEO: जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ के वीडियो वायरल पर हुई 11 की गिरफ्तारी, सात नाबालिग

40.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जहानाबाद (बिहार) Updated Fri, 04 May 2018 09:59 AM IST

बिहार के जहानाबाद से एक हैरान करने वाला एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ नाबालिग लड़के एक लड़की के साथ हैवानों की तरह बर्ताव करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो वायरल होने पर तुरंत पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।
 

नीतीश कुमार 0:59

मोतिहारी बस हादसे पर ये बोले बिहार के सीएम नीतीश कुमार

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Thu, 03 May 2018 10:55 PM IST

बिहार के मोतिहारी में हुए दर्दनाक बस हादसे के बाद सीएम नीतीश कुमार मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवारों की हर संभव तरीके से मदद की जाएगी। खुद सुनिए क्या बोले सीएम नीतीश कुमार।

बिहार 1:44

बिहार के मोतिहारी में दर्दनाक हादसा, बस में जिंदा जले 27 लोग

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मोतिहारी Updated Thu, 03 May 2018 07:17 PM IST

बिहार के मोताहारी से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। बिहार के मोतिहारी जिले में एक बस के पलटने से 27 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये बस दिल्ली की ओर जा रही थी, इसमें 32 लोग सवार थे।

एसपी 0:37

VIDEO:कटिहार SP ने अपने विदाई समारोह में की दनादन फायरिंग, ट्रांसफर हुआ रद्द

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कटिहार (बिहार) Updated Wed, 02 May 2018 03:38 PM IST

बिहार के कटिहार में डीएम और एसपी के ट्रांसफर के बाद उनका विदाई समारोह मनाया जा रहा था, ऐसे में गीत संगीत के बीच एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी। विदाई समारोह कटिहार के रेलवे गोल्फ मैदान में मनाया जा रहा था। जिले के बड़े अफसर इसमें मौजूद थे। एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथिलेश मिश्र दोस्ती के गानों पर गा रहे थे और डांस भी कर रहे थे। और इसी बीच उन्होंने दनादन फायरिंग भी की।

बुद्ध पूर्णिमा 1:45

बुद्ध पूर्णिमा पर दिखी श्रद्धालुओं की आस्था, पीएम मोदी- राष्ट्रपति ने दी बधाई

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 30 Apr 2018 11:22 AM IST

देशभर में बुद्ध पूर्णिमा का त्यौहार बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा हैं। बिहार के बौद्ध गया में बुद्ध समर्थको ने इस मौके पर शांति मार्च निकाला। वहीं इलाहबाद में भी श्रद्धालु ने त्रिवेणीं संगम में आस्था की डुबकी लगाई। इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को बुद्ध पूर्णिमा की बधाई दी।
 

नीतिश कुमार 3:02

VIDEO: भाषण के दौरान ही भड़क गए नीतीश कुमार, देखिए वजह

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Fri, 20 Apr 2018 09:54 PM IST

बिहार के दरभंगा जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उज्जवला योजना के दूसरे चरण का शुभारंभ किया। इस दौरान नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया। धर्मेंद्र प्रधान ने भी इस दौरान भारत के विकास मॉडल की तारीफ की
 

TEJPRATAP YADAV 3:14

EXCLUSIVE: तेजप्रताप यादव की ‘ऐश्वर्या राय’ से सगाई का LIVE वीडियो

12.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Wed, 18 Apr 2018 10:04 PM IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की सगाई का कार्यक्रम पटना के होटल मौर्या हुआ। सगाई के कार्यक्रम की वीडियो सामने आया है। देखिए,वीडियो।

BIHAR 0:59

मोबाइल चोरी की ऐसी सजा की थर्रा जाएगी रूह

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दरभंगा (बिहार) Updated Wed, 18 Apr 2018 01:06 PM IST

बिहार के दरभंगा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को क्रेन से लटका दिया गया। इतना ही नहीं उसके बाल काट दिए और जमकर पिटा गया। सजा देने वाले का अमानवीय और क्रूर चेहरा देख लोग दंग रह गए।

विवेक कुमार 1:30

बिहार- यूपी में काली कमाई रखने पर इस 'आईपीएस' पर विजिलेंस ने कसा शिकंजा

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 02:02 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में विजिलेंस टीम ने एसएसपी विवेक कुमार के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की।विशेष सतर्कता इकाई ने विवेक कुमार के सरकारी आवास से 45 हजार रुपये के पुराने नोट बरामद किए हैं। यही नहीं यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित घर से भी टीम को काफी महत्वपूर्ण दस्तावेज हाथ लगे हैं। पूरी जानकारी इस रिपोर्ट में देखिए।
 

ट्रेन 3:35

VIDEO: यहां ट्रेन में ही घुस गया पटरी का टुकड़ा, ब्लास्ट से मची अफरा-तफरी

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखीसराय (बिहार) Updated Sat, 14 Apr 2018 02:31 PM IST

बिहार के लखीसराय जिले के पास एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया। तड़के किऊल रेलवे स्टेशन के पास मौर्य एक्सप्रेस के जनरल डिब्बे में पटरी का एक टुकड़ा घुस गया, जिसके बाद ब्लास्ट हो गया। ट्रेन के एक डिब्बे में हुए इस ब्लास्ट के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।वहीं हादसमें में एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए।
 

राबड़ी 0:59

VIDEO: नीतीश कुमार पर जमकर बरसीं राबड़ी देवी, लगाया ये गंभीर आरोप

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Wed, 11 Apr 2018 10:59 PM IST

बिहार की पूर्व मुख्यंत्री राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी मिलकर लालू परिवार को खत्म करना चाहते हैं। खुद सुनिए क्या बोलीं राबड़ी देवी।
 

रोहतास 1:51

बच्ची से दुष्कर्म के विरोध में लगाई गांववालों ने आग, रेपिस्ट के लिए की ये मांग

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रोहतास Updated Wed, 11 Apr 2018 01:48 PM IST

बिहार के रोहतास में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा।  ग्रामीणों ने विरोध में सड़क जाम कर आगजनी भी की। ग्रामीणों ने दुष्कर्म के आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की बात करते हुए मौत की सजा की मांग की है।
 

नरेंद्र मोदी 3:02

भोजपुरी में भाषण की शुरुआत कर मोदी ने जीता लोगों का दिल

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मोतिहारी Updated Tue, 10 Apr 2018 02:57 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी समारोह के लिए बिहार के चंपारण पहुंचे। यहां उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की। उन्होंने कहा कि सत्याग्रह आज भी उतना ही कारगर है जितना सौ साल पहले था। साथ ही पीएम ने देश के निर्माण में बिहार की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया।
 

चंपारण 3:14

क्या था चंपारण सत्याग्रह जिसके सौ साल पूरे होने का एक साल तक चलता रहा जश्न

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दिल्ली Updated Tue, 10 Apr 2018 02:09 PM IST

चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी समारोह के समापन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोतीहारी पहुंचे। 10 अप्रैल 2017 को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने इस शताब्दी समारोह की शुरूआत की थी। इस शताब्दी समारोह का मकसद गांधी जी के विचारों को आम लोगों तक पहुंचाने के साथ साथ लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाना भी था।

आरा 1:46

VIDEO: भारत बंद में अब यहां गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ आरा (बिहार) Updated Tue, 10 Apr 2018 12:57 PM IST

आरक्षण के विरोध में सोशल मीडिया पर की गई बंद की अपील का सबसे ज्यादा असर बिहार में देखने को मिला। वहीं आरा में तो प्रदर्शनकारी इतने उग्र दिखाई दिए की आगजनी और पथराव के साथ यहां फायरिंग भी हुई।
 

तेजस्वी यादव, नरेंद्र मोदी 1:08

तेजस्वी यादव ने बताया बीजेपी में ‘इनकी’ कोई इज्जत नहीं

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 08 Apr 2018 07:46 PM IST

रविवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीजेपी पर जमकर बरसे। तेजस्वी यादव ने बताया कि बीजेपी में दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का कोई सम्मान नहीं है। यूपी में बीजेपी सांसद अपने ही सीएम के खिलाफ बोल रहे हैं।
 

सलमान  खान 1:55

अर्पिता और अलवीरा के अलावा भी हैं सल्लू की दो ‘बहनें’, रिहाई के लिए रखा व्रत

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 08 Apr 2018 07:49 AM IST

सलमान खान जिस दिन सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंचे उस दिन से उनकी दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा साथ दिखीं। दोनों उनके रिहाई के बाद साथ ही मुंबई के लिए निकलीं। इन दो बहनों के अलावा भी सलमान की दो और ‘बहनें’ हैं। उनके जेल जाने के बाद उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया था। देखिए सल्लू की रिहाई के बाद उनकी बहनों का रिएक्शन। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen