बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन

हाथरस

विज्ञापन
कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें
Myjyotish

कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

तीन साल के बच्चे से कुकर्म, आरोपी फरार

क्राइम न्यूज, अमर उजाला, हाथरस।

कोतवाली हाथरस गेट में एक युवक ने तीन साल के बच्चे से कुकर्म किया। आरोपी युवक घर के बाहर खेल रहे बच्चे को बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गया। दो घंटे बाद बच्चा रोते-बिलखते हुए परिजनों को मिला। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति का तीन साल का बेटा गुरुवार की शाम को करीब सात बजे घर के बाहर खेल रहा था। यहां पर आरोपी अरवान आया और बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गया।

इधर, बच्चे को नहीं पाकर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। करीब दो घंटे बाद बच्चा रोता हुआ मिल गया। परिजनों ने जैसे-तैसे बच्चे को चुप कराया। शुक्रवार की सुबह परिवार के लोग बच्चे को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

तीन साल के बच्चे के साथ कुकर्म के मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।
-रवेंद्र कुमार यादव, एडीशनल एसएचओ।
... और पढ़ें

जनरल स्टोर की दुकान के चटकाए ताले, हजारों का सामाप-नगदी चोरी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, सादाबाद (हाथरस)।


हाथरस रोड पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास स्थित जनरल स्टोर की दुकान से गुरुवार की रात चोरों ने ताले चटका कर हजारों रुपये की नगदी और सामान पार कर दिया। सुबह दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो दुकान के ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। आनन-फानन उसने दुकान खोली तो दुकान के अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। घटना के संबंध में कोतवाली में तहरीर दी गई है।

सादाबाद के कृष्णा नगर निवासी राजीव शर्मा द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया कि सीएचसी के बराबर उसकी जनरल स्टोर की दुकान है। वह गुरुवार की रात को करीब 11 बजे दुकान बंद कर गया था, सुबह करीब नौ बजे वह दुकान की साफ सफाई करने के लिए आया तो दुकान का ताला कुंडी से गायब था।

दुकान के अंदर देखा तो गल्ले का ताला भी टूटा हुआ था। दुकान का सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोर गल्ले से करीब 7,200 रुपये के अलावा गुटखे की लड़ियां, दो कार्टन फ्रूटी चोरी कर ले गए। इससे उसे हजारों रुपये का नुकसान हुआ है।
... और पढ़ें

दोहरा हत्याकांडः दिल्ली पुलिस की दबिश, पिता-पुत्र पर शक

सिकंदराराऊ । दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से शुक्रवार की दोपहर को वाजीदपुर चौकी क्षेत्र के गांव नगला कोठी में दोहरे हत्याकांड के आरोपी की तलाश में दबिश दी। इस मामले में पुलिस ने दिल्ली से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर ही दिल्ली पुलिस यहां आई है।

बता दें कि नई दिल्ली के रोहिणी थाना क्षेत्र के इलाके में कुछ दिन पूर्व दोहरा हत्याकांड हुआ था। पुलिस की विवेचना में वाजीदपुर क्षेत्र के गांव नगला कोठी निवासी पप्पू और उसके पुत्र का नाम सामने आया था। पुलिस ने कुछ दिन पूर्व पप्पू के पुत्र को हिरासत में ले लिया था। उसके बयान के अनुसार इस मामले में उसके पिता पप्पू का भी हाथ था। लड़के की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस के एसआई लोकेश सिंह, कामिल, उपेंद्र और संदीप यहां आए। कोतवाल डीके सिसौदिया से संपर्क किया।

कोतवाल ने बताया कि चौकी प्रभारी वाजीदपुर को दबिश में साथ देने के लिए निर्देशित कर दिया गया है। चौकी वाजीदपुर पर तैनात दीवान किरनपाल ने बताया कि दिल्ली पुलिस के बताए अनुसार पप्पू के घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह घर पर नहीं मिला, अलबत्ता उसकी गाड़ी खड़ी मिली। पुलिस जिसको पकड़कर लाई है, वह पप्पू का पुत्र बताया गया है। समाचार लिखे जाने तक दिल्ली पुलिस क्षेत्र में जमी हुई थी। किसकी हत्या हुई, कब हुई, इसकी जानकारी देने से पुलिस ने  इंकार कर दिया, लेकिन यह जरूर बताया कि वह दोहरे हत्याकांड के सिलसिले में यहां आए हैं। ब्यूरो
... और पढ़ें

हाथरस: बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने वाले को कोर्ट ने सुनाई मृत्युदंड की सजा, अर्थदंड भी लगाया

दुष्कर्म एवं हत्या का आरोपी सजा सुनाए जाने के बाद दुष्कर्म एवं हत्या का आरोपी सजा सुनाए जाने के बाद

पुलिस चौकी के नजदीक कैश कलेक्शन मैनेजर की हत्या कर छह लाख लूटे, बदमाश फरार

आगरा के थाना एत्माद्दौला के नवलगंज में सोमवार सुबह तकरीबन 10:45 बजे शराब के ठेकों के कैश कलेक्शन मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर बदमाश छह लाख रुपये लूट ले गया। बदमाश पैदल आया और नुनिहाई पुलिस चौकी से 500 मीटर दूरी पर ठेके के सामने वारदात कर तमंचा लहराते हुए भाग निकला। पुलिस दिनभर में उसे ढूंढ नहीं पाई। घटना के दौरान का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है।

हाथरस के सहपऊ स्थित गुढ़ाइचे निवासी सोनू यादव (30) पुत्र सत्येंद्र आगरा के धूलियागंज निवासी शराब व्यवसायी के लिए काम करते थे। बरहन, एत्माद्दौला और एत्मादपुर क्षेत्र में स्थित 13 ठेकों का कैश कलेक्शन उनके जिम्मे था। वह सोमवार सुबह बरहन के ठेकों से कैश लेने के बाद एत्माद्दौला आया था। शोभा नगर स्थित शराब के ठेके से एक कर्मचारी ओमप्रकाश भी उनके साथ बाइक पर आ गए।


ये भी पढ़ें:
आगरा: अवैध पटाखा गोदाम में विस्फोट, चार लोगों की मौत, मासूम बच्ची सहित तीन घायल

नवलगंज में शराब के ठेके से कैश लेकर बैग में डाला इसे पीठ पर टांग लिया। बाइक स्टार्ट कर ही रहा था कि सामने से मास्क लगाए बदमाश आ गया। उसने तमंचे से उनके पेट में दाहिनी तरफ गोली मार दी। सोनू के नीचे गिरते ही बैग लूट लिया। सोनू को लोग एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उनको डॉक्टरों ने मृत बताया।


  ... और पढ़ें

यूपी: बरात देखने गई बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, दो दिन बाद होश आने पर बताई आपबीती

अलीगढ़ के हाथरस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात करीब डेढ़ बजे बरात चढ़त को देखने गई आठ वर्षीय मासूम बच्ची को एक दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपी बच्ची का मुंह दबाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घायल अवस्था में बच्ची रात को तो घर आकर सो गई। सुबह जब मां ने उसकी हालत देखी तो उसे तुरंत इलाज के लिए ले गई। बच्ची दो दिनों तक बेहोश पड़ी रही। दो दिन बाद होश आने पर उसने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

पुलिस ने पीड़ित बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है और आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल कोतवाली पहुंचे और वहां पर सीओ डॉ. राजीव कुमार सिंह से पूरे मामले की जानकारी ली।

परिवार वालों के मुताबिक 16 फरवरी की रात करीब डेढ़ बजे यह बच्ची गांव में निकल रही बरात को देख रही थी। तभी आरोपी कृष्णा यादव आया और बच्ची को मुंह दबाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

रात को बच्ची घायल हालत में ही सो गई। सुबह जब बच्ची को कराहते हुए उसकी मां ने देखा तो उसके शरीर के नाजुक अंगों पर चोट के निशान थे। उसे इलाज के लिये ले जाया गया। दो दिन तक बच्ची अचेत हालत में रही। होश में आने पर उसने पूरी घटना परिवार वालों को बताई।
... और पढ़ें

यूपी: शराब के लिए रुपये न देने पर पिता की पीट-पीटकर हत्या

सिकंदराराऊ के मोहल्ला बुंद्दू खां में गुरुवार देर रात दो बेटों ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। गंभीर हालत में पीड़ित को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) लाया गया था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

मोहल्ला बुंद्दू खां के रहने वाले राजपाल (55) पुत्र छोटेलाल रेलवे में राजमिस्त्री थे। उनकी तैनाती कन्नौज में थी। दो दिन पहले ही वे घर आए थे। गुरुवार को बैंक से 20 हजार रुपये खाते से निकाले थे। रात को इन रुपये को लेकर राजपाल का उनके बेटों से झगड़ा हुआ था।  

दरअसल राजपाल के दो बेटे बंटू व राजेश हैं। पुलिस के अनुसार दोनों ही कुछ काम नहीं करते हैं और इन्हें शराब की लत है। इसी वजह से राजपाल ने रुपये देने से इंकार कर दिया। बस इसी बात पर दोनों बेटों ने पिता को बुरी तरह पीटा।
 
घटना की जानकारी पर पुलिस भी पहुंची तथा दोनों बेटों को हिरासत में ले लिया। घायल राजपाल को सीएचसी ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया था, लेकिन सुबह फिर हालत खराब हुई। अस्पताल लेकर गए, जहां सुबह लगभग दस बजे राजपाल की मौत हो गई।
 
मृतक के भाई रहीशपाल ने मारपीट के बाद बंटू व राजेश के खिलाफ एनसीआर दर्ज करा दी थी। पुलिस अब मामला मुकदमे में तरमीम करेगी। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। एसएचओ सिकंदराराऊ प्रवेश राणा ने बताया कि शराब के लिए रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था। मामले की जांच की जा रही है। 
... और पढ़ें

ससुराल में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

बेटों ने की पिता की हत्या
हाथरस। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव खेड़ा परसौली में एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। वह अपनी ससुराल में रह रहा था। सूचना के बाद गांव पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। युवक की मौत की सूचना मिलने पर उसके परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

सासनी के सांदलपुर निवासी हरेंद्र (36) पुत्र अमर सिंह की चंदपा क्षेत्र के गांव खेड़ा परसौली में ससुराल है। पत्नी नीतू करीब दो महीने से अपने मायके में ही रह रही थी। यहीं पर हरेंद्र भी 15 दिन पहले आकर रहने लगा। गुरुवार की दोपहर को करीब साढ़े 12 बजे हरेंद्र का शव घेर पर फंदे से लटका देखा तो लोगों के होश उड़ गए।

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। सूचना के बाद मृतक के गांव के लोग व चंदपा पुलिस खेड़ा परसौली पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेजा। कोतवाली चंदपा के एसएचओ वीपी गिरी ने बताया कि पत्नी से मनमुटाव के चलते खिन्न होकर युवक ने फांसी लगाई होगी, शव का पोस्टमार्टम कराया जा    रहा है। वहीं मामले की छानबीन भी की जा रही है।
... और पढ़ें

ताला तोड़कर नकदी-सामान चोरी

हाथरस। कोतवाली सदर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित लोहे के गोदाम को चोरों ने अपना निशाना बनाया। ताला तोड़ कर चोर यहां से नकदी और सामान पार कर ले गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली।

चिंताहरण मंदिर निवासी रमाकांत वार्ष्णेय पुत्र कृष्ण गोपाल वार्ष्णेय का पास में ही लोहे के सामान का गोदाम है। मंगलवार की रात चोरों ने गोदाम का ताला तोड़ कर गल्ले में रखे एक हजार रुपए व लगभग दस हजार रुपये के सामान चुरा ले गए। चोरी की घटना की जानकारी रमाकांत को सुबह हुई।

उन्होंने देखा कि गोदाम के ताले टूटे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली।
... और पढ़ें

बस ने ट्रक में मारी टक्कर, आधा दर्जन यात्री घायल

क्राइम न्यूज, अमर उजाला, हाथरस।

शनिवार की रात डेढ़ बजे नगर के पंत चौराहे से आगे पेट्रोल पंप के निकट कासगंज से अलीगढ़ जा रही रोडवेज बस ने सड़क पर खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें बस में बैठी दो महिला समेत आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों को रात में ही विभिन्न वाहनों से अलीगढ़ भेज दिया गया। पुलिस ने बस को कस्टडी में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार सड़क के किनारे पेट्रोल पंपों पर ट्रकों को खड़ा कर देते हैं। शनिवार की रात में एक ट्रक में कासगंज जा रही बस पीछे से घुस गई। इससे बस में बैठी अलीगढ़ की दो महिला तथा चार पुरुष घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक कोतवाली में तहरीर नहीं आई थी।
... और पढ़ें

फर्जी कॉल सेंटर चलाने के मामले में दो को भेजा जेल

क्राइम न्यूज, अमर उजाला, हाथरस।

कोतवाली हाथरस गेट के सिद्धार्थ नगर में फर्जी कॉल सेंटर चलाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं चार अन्य की अभी तलाश अभी पुलिस कर रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने एसओजी टीम के साथ शनिवार की रात को छापेमारी में सिद्धार्थ नगर में संचालित एक फर्जी कॉल सेंटर से दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

वहीं इन दो आरोपियों हरीश उपाध्याय व लक्ष्मीनारायण निवासीगण हरी संस्थान हाथरस सहित दीपक शर्मा निवासी किलो गेट, रितेश रावत निवासी हरी संस्थान, शहवाज व स्नेहा भारती निवासीगण कोरियर ऑफिस डीटीडीसी नई दिल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सभी पर अलीगढ़ रोड पर स्वास्तिक ज्योतिष एवं राशि रतन संस्थान के नाम से फर्जीवाड़ा करने का आरोप है। एडीशनल एसएचओ रवेंद्र यादव ने बताया कि फर्जी कॉल सेंटर संचालन के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। चार अन्य की तलाश हो रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
... और पढ़ें

डीजे पर डांस को लेकर हुआ पथराव, आधा दर्जन से अधिक घायल

क्राइम न्यूज, अमर उजाला, हाथरस।

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला छोटा नवीपुर में डीजे पर डांस करने को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस चार लोगों को पकड़कर कोतवाली लाई। इन्हें शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

शहर के मोहल्ला छोटा नवीपुर निवासी नदीम पुत्र सरीफ की सोमवार को शादी है। रात 10 बजे परिवार के सभी सदस्य और रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे। आरोप है कि यहां पर पड़ोस के कुछ युवक आए और डांस करने लगे। इसी बीच किसी गाने को लगवाने को लेकर शादी वाले परिवार व पड़ोस के युवकों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ।

जिसमें शाहिद पुत्र साबिर व बबलू पुत्र नवाब निवासीगढ़ कोडिय़ागंज अकराबाद, शेखू व दानिश पुत्रगण नसरुद्दीन, महराज पत्नी नसरुद्दीन निवासीगण छोटा नवीपुर, नदीम और आमिर पुत्र नफीस निवासी भुजपुरा अलीगढ़ घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया। वहीं आमिर, शेखू, शाहिद और बबलू का पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। एसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि दो पक्षों में डीजे चलाने को लेकर विवाद हो गया था। यहां पर हुए पथराव में कई लोग घायल भी हुए हैं। चार नामजदों का धारा 151 में चालान किया गया है।
... और पढ़ें

रेलवे लाइन पर अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी

क्राइम न्यूज, अमर उजाला, हाथरस।

दिल्ली- हावड़ा रेलवे लाइन पर ग्राम ततारपुर के निकट एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर रेलवे के अधिकारी एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। समाचार लिखे लाने तक शव की को शिनाख्य नहीं हुई है ।


उत्तर मध्य रेलवे की अप लाइन पर रविवार की सुबह एक अज्ञात युवक मिला। सूचना पाकर रेलवे के अधिकारी भी मौके पर आ गए। सासनी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव के पास पुलिस को कोई ऐसा सबूत नहीं मिला जिससे शव की पहचान हो सके। मृतक के शव पर काले लाल एवं सफेद रंग की टी -शर्ट एवं नीले आसमानी रंग की जींस की पेंट है। मृतक की उम्र करीब 24 वर्ष बताई गई है।
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00