विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

चित्रकूट

शनिवार, 18 जनवरी 2020

पत्नी ने पति के साथ मिल प्रेमी को उतारा मौत के घाट, कंकाल से खुले कई राज

यूपी के चित्रकूट में युवक की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पत्नी से अवैध संबंधों में पति ने उसके प्रेमी की गला काटकर हत्या कर शव देवांगना घाटी के जंगल मे फेंक दिया। शनिवार को पुलिस ने तीन माह बाद युवक का कंकाल बरामद किया है। 

यहीं पुलिस को सदर कोतवाली क्षेत्र के देवांगना घाटी के नीचे धीरज सैनी (22) का कंकाल मिला है। मृतक बिसंडा जिला बांदा का निवासी है। पुलिस ने शव को पहाड़ के बीच में दबाए गए स्थान से बाहर निकाला। 

घटना में पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में ले लिया है। जिसमें दंपती ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि महिला से अवैध संबंध के चलते दोनों ने साथ मिलकर युवक को मौत को घाट उतारा था और पकड़े जाने के डर से शव जंगल मे फेंक दिया था।
... और पढ़ें

चित्रकूट: कुल्हाड़ी से काटकर किसान की निर्मम हत्या, चेक डैम में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के चित्रकूट में धारदार हथियार से निर्मम हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुल्हाड़ी से काटकर किसान की हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। 

यह घटना छिवलहा थाना मऊ की है। भगवानदीन (40) पुत्र छोटवा निवासी छिवलहा की हत्या करने के बाद उसका शव चेक डैम में फेंक दिया गया। जानकारी के अनुसार किसान गांव के ही साथी के साथ घूमने गया था। 

परिजनों ने साथी पर ही किसान की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है।
... और पढ़ें

सेंट्रल यूपी: बबुली कोल गैंग के डकैत सोहन की गिरफ्तारी सहित इन बड़ी खबरों ने खींचा सभी का ध्यान

सेंट्रल यूपी में गुरुवार को चित्रकूट में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ में बबुली कोल गैंग का डकैत सोहन कोल गिरफ्तार हो गया है। वहीं जुए में रुपये हारने के बाद नशेबाज पति ने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। दोस्तों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। यह खबर पूरे दिन लोगों की जुबान पर रही। जानिए कौन-कौन सी खबरों ने सुर्खियां बटोरीं...

जुए में रुपये हारने के बाद पत्नी को दोस्तों के हवाले किया, फिर शर्मसार हुई इंसानियत
कानपुर में जुए में रुपये हारने के बाद एक नशेबाज ने अपनी पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। नशेड़ियों से चंगुल से बचकर महिला किचन में जा छिपी। थाने में सुनवाई न होने पर पीड़िता ने सीओ कल्याणपुर से न्याय की गुहार लगाई।
पढ़ें पूरी खबर



नाबालिग ने मूकबधिर युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी
चित्रकूट के रैपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के ही किशोर ने मूकबधिर युवती से दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी होते ही युवती पक्ष के लोगोें ने आरोपी के घर उलाहना दिया तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पढ़ें पूरी खबर

पुलिस मुठभेड़ में बबुली गैंग का डकैत सोहन कोल गिरफ्तार, भारी मात्रा में कारतूस बरामद
चित्रकूट से एक बड़ी खबर आई है। पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ में बबुली कोल गैंग का डकैत सोहन कोल गिरफ्तार हो गया है। डीआईजी रेंज दीपक कुमार के अनुसार सोहन कोल बबुली कोल गैंग का मुख्य शूटर है। पढ़ें पूरी जानकारी

कच्ची दीवार गिरने से मलबे में दबे तीन लोग, मासूम की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर
यूपी के हरदोई जिले में बुधवार रात एक घर की कच्ची दीवार ढह गई। जिसमें पिता व दो पुत्र मलबे में दब गए। चीख-पुकार सुन परिजनों व ग्रामीणों ने मलबा हटाकर तीनों को निकाला। तब तक एक बेटे की मौत हो चुकी थी। वहीं पिता व एक पुत्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पढ़ें पूरी जानकारी
  ... और पढ़ें

चित्रकूट में महंत की हत्या, बदमाश तीन दिन से कर रहे थे रेकी, साधु-संतों में आक्रोश

चित्रकूट में बालाजी मंदिर के महंत अर्जुन दास की हत्या से पहले बदमाशों ने तीन दिन तक उनकी रेकी की, फिर गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे घटना को अंजाम दिया। घटना वाले दिन सुबह से उनकी गाड़ी का कई बार बदमाशों ने पीछा किया था। उधर, पुलिस ने महंत के शिष्य की तहरीर पर तीन नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की।

चित्रकूट बालाजी मंदिर के महंत की हत्या से आक्रोशित धर्मनगरी के साधु-संतों ने हत्यारों को जल्द पकड़ने व साधु-संतों की सुरक्षा को लेकर डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपा है।

पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा भी है, जिनसे चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी दीपक कुमार और एसपी अंकित मित्तल ने तीन घंटे से ज्यादा समय तक सदर कोतवाली में पूछताछ की। वहीं शुक्रवार को पुलिस की चार टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी को लखनऊ, कौशांबी, मध्यप्रदेश के छतरपुर और सतना भेजी गई हैं। पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच में मंदिर की महंती, संस्कृत स्कूल और संपत्ति का विवाद हत्या की वजह निकल कर आ रही है।
... और पढ़ें
महंत अर्जुन दास की हत्या महंत अर्जुन दास की हत्या

चित्रकूट: भेड़ों को लूटने के बाद बदमाशों ने बाप-बेटे को उतारा मौत के घाट

चित्रकूट जिले में पहाड़ी क्षेत्र के सकरौली गांव निवासी भेड़ पालक पिता-पुत्र के शव शुक्रवार की दोपहर मानिकपुर मार्ग स्थित पुलिस लाइन के पास मिलने से हड़कंप मच गया था। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आरोप लगाया था कि डेढ़ सौ से ज्यादा भेड़ों को लूटने के बाद बदमाशों ने हत्या कर शव फेंका है।

एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। घटना स्थल पर पुलिस को करीब पौने दो सौ भेड़ें और बकरियां मिली थीं।

इस मामले में पहाड़ी क्षेत्र के सकरौली गांव निवासी देवीदयाल पाल (78) और उनके बडे़ बेटे देवीदीन (50) की मौत हुई है। देवीदीन के बेटे मनोज ने बताया कि चार माह पहले साढ़े तीन सौ से ज्यादा भेड़ें और करीब 12 बकरियां खरीदी थीं।

बताया कि पुलिस लाइन के पास भेड़ों को रखने के लिए बाबा और पिता ने पड़ाव डाला था और यहीं रहते थे। एक जनवरी को वह दोनों से मिलने आया था। मौके से डेढ़ सौ से ज्यादा भेड़ें और कई बकरियां गायब हैं।

एएसपी बलवंत चौधरी और कोतवाल प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि मौके से एक चिलम, छोटी शराब की बोतल, प्लास्टिक के गिलास मिले हैं। फोरेंसिक टीम ने भी मौके से कुछ साक्ष्य इकट्ठा किए हैं।
... और पढ़ें

चित्रकूट: चारा काटने जा रही अधेड़ महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

यूपी: दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, बम से उड़ाने की धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी: गोली मारकर विवाहिता की हत्या, हाईवे किनारे पुलिस सेवा केंद्र में मिला शव, ईंट से कुचला चेहरा

चित्रकूट: घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

नहर के पानी से खेत में सिंचाई को लेकर दो पक्ष आमने-सामने, धारदार हथियारों से मारपीट में दस घायल

यूपी के चित्रकूट जिले में सोमवार को मारपीट की एक घटना सामने आई है। यहां बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के द्वारा गांव में नहर के पानी से खेत में सिंचाई करने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच लाठी-कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से मारपीट हो गई।

घटना में दोनों पक्षों से दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें प्रयागराज रेफर किया गया है। दोनों पक्षों ने संबंधित थाने में तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश इस विवाद की वजह है। दोनों पक्षों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

नकली सोने के साथ पकड़ा गया फैजाबाद का युवक, दूसरा बच निकला, लोगों को गुमराह कर करते थे बिक्री

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन