यूपी नगर निकाय चुनाव : पूर्वांचल में हंगामे भरा रहा तीसरा चरण

5.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Wed, 29 Nov 2017 10:21 PM IST

यूपी नगर निकाय चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में पूर्वांचल के मऊ और जौनपुर क्षेत्रों में भी हंगामा देखने को मिला। मऊ में फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए बीजेपी प्रत्याशी धरने पर बैठ गए तो वहीं जौनपुर में गडही बूथ पर दो गुट आमने सामने आ गए।

SUNITA SINGH 3:01

बीजेपी महिला विधायक का ऑडियो वायरल, अवैध कामों के लिए मांग रही ‘कट’

9.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Tue, 05 Jun 2018 09:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जमानियां से बीजेपी विधायक सुनीता सिंह किसी से अपने इलाके में किए जा रहे अवैध कामों के बारे में बात करते हुए उसमें से हिस्सा देने को कह रही हैं।

मऊ मजनूं 1:39

डेढ़ साल बाद जेल से छूटे ‘मजनूं’ की गांववालों ने की ऐसी बुरी हालत

4.9K Views
भारतेन्दु मिश्र, संवाददाता, मऊ Updated Mon, 21 May 2018 12:13 AM IST

यूपी के मऊ में एक युवक की इस कदर पिटाई की गई कि वो मौत के मुहाने पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि लड़का डेढ़ साल तक जेल में था। जेल से छूटने पर उसने फिर से लड़की से बदसलूकी तो लड़की के परिवार के साथ ही गांव के लोगों ने सबक सिखाने के लिए ऐसा पीटा कि ‘मजनूं’ अस्पताल पहुंच गया।

मऊ 3:00

CCTV: यूपी में नहीं थम रहा अपराध, बदमाशों ने दिन दहाड़े वकील पर किया जानलेवा हमला

4.7K Views
भारतेंदु मिश्र, पुनीत श्रीवास्तव, संवाददाता/ मऊ Updated Wed, 16 May 2018 09:33 PM IST

यूपी में मऊ में एक वकील पर कुछ लड़कों ने जानलेवा हमला किया है। हमलावरों ने असलम अली नाम के वकील की न सिर्फ पिटाई की बल्कि उसे जान से मारने के लिए दो फायर भी किए। आसपास के लोगों और परिजनों को आता देख हमलावर भाग खड़े हुए। ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया है। देखिए ये रिपोर्ट।

sp 3:01

VIDEO: दो बार निकाले जाने का बाद एसपी में वापसी नामुमकिन: अमर सिंह

2.4K Views
भारतेंदु मिश्र, संवाददाता/ मऊ Updated Tue, 08 May 2018 03:19 PM IST

समाजवादी पार्टी से निष्काषित अमर सिंह सोमवार रात एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मऊ पहुंचे। यहां उन्होंने अमर उजाला संवाददाता से कई मसलों पर बेबाकी से बात की। सुनिए ये ख़ास इंटरव्यू।
 

दिव्यांग बच्ची 3:10

मऊ में दिव्यांग बच्ची को स्कूल ने बाहर निकाला

2.7K Views
भारतेन्दु मिश्र, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Wed, 25 Apr 2018 05:49 AM IST

उत्तर प्रदेश के मऊ में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक दिव्यांग बच्ची के पिता ने आरोप लगाया है कि बच्ची को स्कूल ने सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया क्योंकि वो व्हीलचेयर से स्कूल जाती थी।

मऊ 3:01

VIDEO: यहां पुलिस ने ऑटो चालकों को इसलिए दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Mon, 09 Apr 2018 10:52 AM IST

मऊ में एनएच-29 पर चक्काजाम कर प्रदर्शन कर रहे आटों चालकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पुलिस ने आटों चालकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके साथ ही दो चालकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि प्रदर्शन कर रहे ऑटों चालक सवारियों और अन्य आने जाने वाले लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे।
 

MAU POLICE 1:09

यूपी पुलिस ने खुलेआम युवक को दी ‘थर्ड डिग्री’, देख रूह कांप उठेगी

5.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Sun, 08 Apr 2018 11:06 AM IST

मऊ में पुलिस का बर्बर चेहरा देखने को मिला है। कैमरे में यूपी पुलिस के दरोगा एक युवक को बेल्ट से पीटते हुए कैद हो गए। पुलिस पर आरोप है कि उसने रेप के आरोपी युवक को जुर्म कबूलने के लिए बेरहमी से पीट दिया। इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी है।
 

मऊ 0:57

VIDEO: चाय की दुकान पर हुआ ये खतरनाक हादसा

2.3K Views
भारतेन्दु मिश्र, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Sun, 01 Apr 2018 05:47 PM IST

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक चाय की दुकान पर सिलिंडर में आग लगने से ब्लास्ट हो गया। इस दौरान किसी की मौत तो नहीं हुई लेकिन घर आग का गोला बन गया। आग को बुझाने के दौरान दो महिलाएं झुलस गयीं।
 

MAU 1:26

VIDEO: सरकारी स्कूल में आठ साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

2.6K Views
भारतेन्दु मिश्र, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Sat, 24 Mar 2018 06:47 AM IST

यूपी के मऊ में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की जान चली गई। दरअल सरकारी स्कूल के गेट पर झूल रहे सुमित की अचानक गेट से दबने की वजह से हुई। आपको बता दें कि हादसे के वक्त स्कूल में कोई मौजूद नहीं था।

MAU 1:56

यूपी पुलिस का खौफनाक चेहरा, युवक को सरेआम पीटा

3.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Sat, 24 Mar 2018 06:47 AM IST

मऊ में पुलिस का खौफनाक चेहरा देखने को मिला है। दरअसल रानीपुर थाने की पुलिस ने छेड़खानी के मामले में वांछित एक युवक को ट्यूबवेल के पास से धर दबोचा और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।
 

MAU 2:43

यूपी में डायल 100 सुरक्षा के लिए या आराम फरमाने के लिए?

2.1K Views
भारतेन्दु मिश्र, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Fri, 23 Mar 2018 09:26 AM IST

मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र में डायल 100 ने संवेदनहीनता दिखाते हुए पहले तो बालू से लदे ठेले को टक्कर मारी और फिर घायल का इलाज कराने के बजाय उससे डायल 100 साफ करवाई। वीडियो में गौर करने वाली बात ये है कि डायल 100 में सवार पुलिसवाले सड़क पर बिना जूतों के उतर आए। तस्वीरें देखकर कोई भी कह सकता है कि डायल 100 में सवार पुलिसवाले कार में आराम फरमा रहे थे। देखिए ये वीडियो।
 

मऊ 2:15

VIDEO: अजगर ने जकड़ा तमाशा दिखाने वाले का गला, वीडियो बनाते रहे लोग

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Thu, 22 Mar 2018 03:10 PM IST

यूपी के मऊ से एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक अजगर ने सपेरे के गले को जकड़ कर बेहोश कर दिया और तमाशा देख रहे लोग उसकी मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे। देखिए ये रिपोर्ट।

मुख्तार अंसारी 4:16

पेशी पर आए मुख्तार अंसारी ने योगी सरकार को खुलेआम कहा ये

5.3K Views
भारतेन्दु मिश्र, पुनीत श्रीवास्तव, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Wed, 21 Mar 2018 08:23 PM IST

बुधवार को मऊ में रामसिंह हत्याकांड मामले में पेशी पर आए विधायक मुख्तार अंसारी योगी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने योगी सरकार को असफल बताते हुए कहा कि सरकार कुछ लोगों के लिए काम कर रही है। 

क्राइम न्यूज़ 1:02

OMG :जब महिला वकील को पुरुष समझ पुरुष पुलिसकर्मी करने लगे जांच

2.9K Views
भारतेन्दु मिश्र, पुनीत श्रीवास्तव, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Wed, 21 Mar 2018 04:36 PM IST

मऊ के दीवानी कचहरी गेट पर तब माहौल बिगड़ गया जब मुख़्तार अंसारी की पेशी को लेकर पुलिसकर्मी चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुरुष पुलिसकर्मियों ने एक महिला वकील को पुरुष समझ चेकिंग करने लगे जिसके बाद हंगामा हो गया।
 

MAU 0:58

शहीद जवान की बेटी का सपना सुन भर आएंगे आंखों में आंसू

2.3K Views
भारतेंदु मिश्रा,अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Thu, 15 Mar 2018 08:27 AM IST

छत्तीसगढ़ के सुकमा नक्सली  हमले में शहीद जवान धर्मेंद्र यादव की बेटी ने अपने पिता का सपना पूरा करने के बारे में मीडिया को बताया। शहीद जवान की बेटी ने कहा कि मैं पापा का नाम रौशन करुंगी और डॉक्टर बनकर देश की सेवा करुंगी।

मऊ 1:46

यूपी के इस शहर में निकली तिरंगा यात्रा पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Sat, 03 Feb 2018 10:31 AM IST

कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान भड़की हिंसा को लेकर हंगामा रुका नहीं था कि मऊ में इसी तिरंगा यात्रा को लेकर बवाल हुआ। यहां पुलिस पर आरोप लगे है उसने तिरंगा यात्रा निकाल रहे कुछ युवकों के साथ मारपीट की।

हादसा 0:29

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

8.3K Views
पंकज चौबे, अमर उजालाट टीवी/ भदोही Updated Thu, 21 Dec 2017 09:36 AM IST

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है। वहीं हादसे से मौके पर खलबली मच गई और करीब एक घंटे के लिए हाईवे पर जाम भी लग गया।
 

जापानी पर्यटक 3:23

काशी में फिर हुआ देश शर्मसार, विदेशी पर्यटक के साथ हुई ये बड़ी वारदात

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Fri, 15 Dec 2017 09:39 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विदेशी नागरिकों के साथ लूट की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार को यहां एक विदेशी नागरिक के साथ लूट की वारदात सामने आई है। इससे पहले भी कुछ दिनों पहले यहां फ्रांस से आए पर्यटकों के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आई थी। देखिए ये रिपोर्ट।

मिर्जापुर 1:03

मिर्जापुर में हुई ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर, चली गई 10 लोगों की जान

50.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मिर्जापुर Updated Mon, 11 Dec 2017 03:07 PM IST

मिर्जापुर में सोमवार सुबह एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में ट्रक और ट्रेक्टर के बीच टक्कर की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल 6 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
 

मऊ प्रदर्शन 1:05

43 दिन से थाली पीट रही हैं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, कोई नहीं सुन रहा

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Mon, 04 Dec 2017 11:14 PM IST

मऊ में अपनी मांगों को लेकर आंदोलित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में जोरदार प्रदर्शन किया। यहां जमा हुईं आंगनबाड़ी कार्यकर्तओं ने थाली पीटकर अपना विरोध दर्ज कराया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बताया कि वो पिछले 43 दिनों से प्रदर्शन कर रही हैं पर कोई सुनवाई नहीं हो रही। पांच दिसंबर को मशाल जुलूस और फिर सात दिसंबर से 10 दिसंबर तक क्रमिक अनशन करने की घोषणा भी की।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen