हर कोई बनना चाहता है मोदी का दूत, रविशंकर भी लगे लाइन में

601 Views
राजीव अग्रवाल, अमर उजाला टीवी/ वृन्दावन, मथुरा Updated Tue, 14 Nov 2017 09:35 PM IST

आर्ट ऑफ लिविंग के संस्‍थापक श्रीश्री रविशंकर अब राम मंदिर विवाद को सुलझाने के लिए आगे आए हैं। पिछले कई दिनों से पर्दे के पीछे की बैठकों का दौर भी जारी है। इसबीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उन्हें किसी की भी मध्यस्थता से कोई आपत्ति नहीं है। वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने श्रीश्री की पहल पर तंज कसा।

गोवर्धन 3:01

भू माफियाओं से लोग परेशान, साधु संत ने भी की शिकायत

85 Views
अशोक दुबे, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sun, 22 Apr 2018 12:17 PM IST

मथुरा के कस्बा गोवर्धन में उपजिलाधिकारी डीपी सिंह की अध्यक्षता में  थाना दिवस का आयोजन किया गया । थाना दिवस में आई लगभग दर्जन भर  शिकायतों के जल्द निवारण का आश्वाशन उपजिलाधिकारी ने दिया । जमीन पर अवैध कब्जे और मारपीट की शिकायत को लेकर संत भी पहुंचे ।
 

गोवर्धन 1:30

VIDEO: गोवर्धन में इस वजह से किसानों को हुआ लाखों का नुकसान

420 Views
अशोक दुबे, अमर उजाला टीवी/ गोवर्धन Updated Thu, 19 Apr 2018 09:33 PM IST

मथुरा के गोवर्धन में नगला पंजाबी गांव में भुस की बुर्जियों में आग लगने से कई किसानों को लाखों का नुकसान हो गया। घटना की सुचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बुर्जियों में किस वजह से आग लगी ये साफ नहीं हो पाया।

ट्रक में आग 0:54

VIDEO: दिल्ली-आगरा हाईवे पर जल उठा पूरा ट्रक, आग की ऊंची लपटें देख डरे लोग

503 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Thu, 19 Apr 2018 10:27 AM IST

मथुरा में दिल्ली-आगरा हाईवे पर एक ट्रक में भयंकर आग लग गई। आग की लपटे इतनी ऊंची थी कि आती-जाती गाड़ियों में बैठे लोग इस मंजर को देख दहशत में आ गए। हालांकि बाद में ट्रक में लगी आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन आग लगने की पीछे की वजह का पता नहीं चल सका।
 

गैंगरेप 1:41

लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 16 Apr 2018 07:28 AM IST

उत्तर प्रदेश में यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में काम करनेवाली लड़की ने दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की एक आरोपी को कुछ दिन पहले से जानती थी। आरोपी लड़की को कई बार घर तक छोड़ चुका था। लड़की के मुताबिक वारदात से पहले भी आरोपी ने लड़की को घर छोड़ने का झांसा दिया। गैंगरेप के बाद आरोपी लड़की को मथुरा के कृष्णानगर में छोड़कर भाग रहे थे। लड़की ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। फिलहाल दोनों आरोपी कार समेत पुलिस की हिरासत में हैं।

शव 3:06

मथुरा के इस मशहूर कुंड में मिली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

2.7K Views
अशोक दूबे, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sun, 15 Apr 2018 10:17 PM IST

मथुरा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां के राधाकुंड इलाके में एक युवक का शव बरामद हुआ। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पूरी खबर देखिए इस रिपोर्ट में।
 

आगरा 1:31

ब्रज में इस वजह से गई 26 लोगों की जान

1K Views
सतेंद्र सिंह, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Fri, 13 Apr 2018 01:04 PM IST

बुधवार को आई तेज आंधी और बारिश ने यूपी के ब्रज में आफत ला दी। किसानों की खड़ी फसलें इस तूफान की भेंट चढ़ गईं। पूरी फसलें चौपट हो गईं। तेज रफ्तार हवाओं से कई पेड़ जड़ से उखाड़ दिए। पूरी सड़कों पर पेड़ की टहनियां टूटी पड़ी रहीं। आसमानी आफत से आगरा में 16 फिरोजाबाद में 6 और मथुरा में चार लोगों की मौत हो गई।

मथुरा 0:59

VIDEO: खौफनाक! मथुरा में गुंडों ने लड़के को घेरकर लाठी डंडों से पीटा

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Thu, 12 Apr 2018 10:11 PM IST

यूपी के मथुरा से एक चौंका देने वाला वीडिया सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोगों ने एक युवक पर लाठी डंडों से हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित युवक ने कई बार लड़कों से छोड़ देने को कहा, लेकिन हमलावर लड़के उसपर लाठी बरसाते रहे। आपको बता दें ये मामला एक पुरानी रंजिश का है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

मथुरा 3:02

पुलिस ने गिराई गर्म तेल की कढ़ाई, आठ साल का बच्चा झुलसा

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 09 Apr 2018 03:01 PM IST

मथुरा में रविवार की रात एक ढाबे में खौलता तेल गिरने से एक आठ साल का लड़का झुलस गया। लड़के के पिता का आरोप है कि चेकिंग के दौरान दरोगा ने उनके बेटे पर खौलता तेल फेंक दिया। गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ थाने पर हंगामा किया और गोवर्धन रोड जाम कर दी।
 

मथुरा 2:06

12 थानों की पुलिस और 2 प्लाटून पीएसी खोज रही अपराधी

2.5K Views
अशोक दुबे, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 09 Apr 2018 06:44 AM IST

उत्तर प्रदेश में अपराध का नामो निशान मिटा देने के लिए यूपी पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए अलग अलग जगहों पर दबिश दी। इसी सिलसिले में दो प्लाटून पीएसी के साथ मथुरा पुलिस ने यूपी-राजस्थान बॉर्डर के गांव दौसेरस में फ्लैग मार्च किया।

मथुरा 3:03

VIDEO: पति को पीठ पर उठाकर CMO ऑफिस पहुंची महिला, ये है पूरा मामला

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Wed, 04 Apr 2018 03:04 PM IST

मथुरा में एक महिला को अपने दिव्यांग पति को पीठ पर उठाकर सीएमओ ऑफिस के चक्कर लगाने को मजबूर होना पड़ा है। विमला की इस हिम्मत को कलेक्ट्रेट में मौजूद लोग देख तो रह गए लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। मगर जब बात मीडिया में आइ तो एक्शन के लिए सभी तैयार हो गए।
 

हिंसा 3:28

‘भारत बंद’ हिंसा का असर, आज बंद रहेंगे स्कूल

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Tue, 03 Apr 2018 09:38 AM IST

‘भारत बंद’ के दौरान हुए हिंसक प्रदर्शन में प्रदर्शनकारियों ने आगरा में पुलिस चौकी को फूंक दिया। हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए मैनपुरी जिलाधिकारी ने मंगलवार तीन अप्रैल को स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया।

mathura 1:21

मथुरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नष्ट की 1500 लहन

1.1K Views
अशोक दुबे, अमर उजाला टीवी/ राधा कुंड (मथुरा) Updated Sun, 01 Apr 2018 04:48 PM IST

मथुरा पुलिस ने गोवर्धन में शराब की भट्टियों पर छापा मारकर 1500 लीटर लहन नष्ट कर दो शराब की भट्टियों को कब्जे में ले लिया है। आपको बता दें कि पुलिस की ये कार्रवाई अडिंग की भातु कॉलोनी में हुई।

मथुरा 3:27

शहीदों को दी गई नम आंखों से विदाई, मंत्री जी ने किया ये ऐलान

1.4K Views
धर्मेंद्र सिसौदिया, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Sat, 31 Mar 2018 10:03 AM IST

उत्तर प्रदेश के दो जाबांज देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए। एक असम में तो दूसरा अरुणाचल पद्रेश में शहीद हुआ। दोनों जवानों के शवों को शुक्रवार को मथुरा स्थित उनके गांव ले जाया गया, जहां उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ गया। 
 

आग 1:03

VIDEO: मांट में जलकर राख हुई टेंट की दुकान, लाखों का सामान स्वाहा

755 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Fri, 30 Mar 2018 02:08 PM IST

मथुरा के मांट इलाके से शुक्रवार को एक टेंट की दुकान में आग लग गई। इस दुकान में आग लगने से करीब दो लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया। देखिए ये रिपोर्ट।

mathura 1:00

ट्रैक्टर और बाइक में टक्कर, तीन नाबालिगों की मौत, जमकर हुआ बवाल

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Fri, 23 Mar 2018 10:44 AM IST

मथुरा में गुरुवार को नौहझील-सुरीर मार्ग पर आलू लदे ट्रैक्टर-ट्राली की बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भड़के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और मौके पर पहुंची पुलिस से शव छीन लिए। इसके बाद सुरीर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया।

MATHURA NEWS 1:37

प्रमुख सचिव का औचक निरीक्षण, 2019 की तैयारियां शुरू!

1.6K Views
अशोक दुबे, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Wed, 21 Mar 2018 06:55 AM IST

मथुरा में प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद के औचक निरीक्षण से हड़कंप मच गया। थाने पहुंचे प्रमुख सचिव ने लोगों की शिकायतें सुनी और साथ ही थाने के कामकाज का लेखा-जोखा भी देखा। प्रमुख सचिव तहसील दिवस में भी पहुंचे और वहां लोगों की समस्याएं सुन संबंधित अधिकारियों को जल्द समस्याओं के निस्तारण का आदेश दिया।

लूट 3:09

इन लुटेरों का 'लूट प्लान’ जानकर दंग रह जाएंगे आप

2.4K Views
कुशल प्रताप, अमर उजाला टीवी/ मांट, मथुरा Updated Tue, 20 Mar 2018 11:15 PM IST

मथुरा पुलिस ने तीन ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने हाल ही में एक किराने के व्यापारी को अपना निशाना बनाया। इनके पास से पुलिस को तीन तमंचे और लुटे हुए रुपये में से 26 हजार बरामद हुए हैं। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

accident 1:06

मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा, दिल्ली एम्स के तीन डॉक्टरों की मौत

5.5K Views
कुशल प्रताप, अमर उजाला टीवी, मथुरा Updated Sun, 18 Mar 2018 09:55 AM IST

मथुरा के सुरीर कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक्सीडेंट में दिल्ली के एम्स अस्पताल के तीन डॉक्टरों की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी नोएडा से आगरा बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे थे।

हत्यारा 1:46

यूपी के इस मंत्री के समधी की हत्या का आरोपी धरा गया, देखिए कौन है आरोपी

2.2K Views
अशोक दुबे,अमर उजाला टीवी/ राधाकुंड,मथुरा Updated Sat, 17 Mar 2018 10:39 PM IST

शनिवार को मथुरा-छाता पुलिस और बदमाश राधाचरण के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की गोली से घायल राधाचरण गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दरोगा रोहित कुमार भी जख्मी हो गए।
 

मथुरा 3:00

पुलिस की गिरफ्त में आया मंत्री के रिश्तेदार की हत्या करने वाला बदमाश, जानिए कैसे दबोचा

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sat, 17 Mar 2018 02:48 PM IST

मथुरा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। मथुरा पुलिस ने एनकाउंटर में पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है। राधा चरण नाम का ये बदमाश यूपी सरकार में मंत्री लक्ष्मी नारायण की हत्या के मामले में आरोपी है। पुलिस ने इसके पास से एक मोटर साइकिल और एक पिस्टल भी बरामद की है।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen