विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Chandigarh ›   Mohali ›   MOHALI MAYOR KULWANT SINGH FILLED DEFAMMATION CASE ON NAVJOT SINGH SIDDHU

नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अब इन्होंने खोला मोर्चा, सुनिए क्या हैं आरोप

2.1K Views
अमित शर्मा,अमर उजाला टीवी/मोहाली Updated Sat, 17 Feb 2018 03:51 PM IST

मोहाली के मेयर कुलवंत सिंह पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएंगे। दरअसल मेयर का कहना है कि सिद्धू ने पेड़ो की प्रूनिंग मशीन खरीद मामले में उन पर गलत आरोप लगाए थे। जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची थी लेकिन अब जब पंजाब- हरियाणा हाइकोर्ट ने को सरकार को नोटिस भेजा है तो इससे उन्हें बड़ी राहत मिली है। कुलवंत सिंह ने सिद्धू के अलावा मोहाली के विधायक के खिलाफ भी मोर्चा खोला।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election