विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   WATCH WHAT OMAR ABUDLLAH SAID ON alliance WITH CONGRESS IN JAMMU KASHMIR

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस से गठबंधन को लेकर ये बोले उमर अब्दुल्ला

862 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 17 Mar 2019 07:43 PM IST

जम्मू-कश्मीर में भी सभी दलों ने लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। रियासत में कांग्रेस और नेशनल कॉंन्फ्रेंस की बीच गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस सब के बीच नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का बयान सामने आया है। देखिए क्या बोले उमर अब्दुल्ला।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree