विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

दशहरा पर्व के बाद कई शहरों में तनाव,भाजपा नेता की हत्या, आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, फोर्स तैनात

कम उम्र... मासूम चेहरे, लेकिन कारनामे इतने बड़े, सच्चाई जानकर अधिकारी भी हैरान

उम्र 12 से 14 साल, मासूम चेहरे, लेकिन कारनामे ऐसे की हर कोई हैरत में पड़ जाए। पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन किशोरों को चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर कबाड़ी के दुकान से कटी हुई चोरी की दो बाइकें भी बरामद हुई। पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने के आरोप में कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया। 

शामली में मंगलवार शाम को गांव सीगरा के निकट पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय एक मैदान में स्कूटी पर घूम रहे तीन किशोरों को पुलिस ने पकड़कर उनसे पूछताछ करते हुए स्कूटी के कागज मांगें, तो किशोरों ने बताया कि उन्होंने स्कूटी को चोरी किया था। पुलिस तीनों किशोरों को थाने ले गई। दो किशोर गांव अहमदगढ़ के और एक किशोर पड़ोस के गांव बिरालियान का रहने वाला है। तीनों की उम्र 12 से 14 साल है। 

यह भी पढ़ें: 
देश के लिए 18 साल तक खतरा बना रहा अब्दुल मजीद, अब पूछताछ में उगली सच्चाई तो अफसर हैरान
... और पढ़ें

यूपी: किशोरी की चुनरी से गला घोंटकर हत्या, कार्रवाई की मांग को लेकर परिजनों ने किया हंगामा

शामली जनपद में गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव कैल शिकारपुर में दोपहर को पिता का खाना लेकर गई किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। वहीं रात में किशोरी का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। किशोरी की उसी की चुनरी से गला घोंटकर हत्या की गई। किशोरी की हत्या को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा किया। एएसपी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। 

सोमवार दोपहर गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के गांव कैल शिकारपुर में 11 वर्षीय शालू अपने पिता मेघराज का खाना लेकर घर से खेत पर गई थी। इसके बाद वह न खेत पर पहुंची और न ही घर ही लौटी। किशोरी के रास्ते में गायब हो जाने पर परिजनों और ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन शाम तक उसका कहीं पता नहीं चल सका। देर रात में तलाश के दौरान गांव के किसान राजवीर के गन्ने के खेत के बाहर किशोरी की चप्पल पड़ी मिली। 

यह भी पढ़ें: 
यूपी: मेरठ में पत्नी की गला घोंटकर हत्या, पति गिरफ्तार, पांच साल के मासूम ने पुलिस को बताई सच्चाई

इसके बाद खेत में तलाश की गई। तलाश के दौरान गन्ने के खेत में किशोरी का शव पड़ा हुआ मिला। किशोरी की हत्या उसकी चुनरी से गला घोंटकर की गई थी। किशोरी का शव मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। परिजनों की सूचना पर गढ़ीपुख़्ता थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम और सीओ राजेश तिवारी मौके पर पहुंचे। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा किया और शव नहीं उठने दिया। 

वहीं हंगामे की सूचना पर एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले गई। परिजनों ने आरोपियो की गिरफ्तारी को लेकर गांव में भी हंगामा किया।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

सनसनीखेज खुलासा: पति की हत्या कर 24 घंटे घर में छिपाई लाश, कातिल पत्नी ने पूछताछ में उगला पूरा राज

उत्तर प्रदेश में शामली पुलिस ने मंगलवार को एक सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने तेजपाल की हत्या के मामले में उसकी पत्नी पिंकी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आदर्श मंडी के गांव गोहरनी में दो दिन पहले हुई तेजपाल उर्फ तेजू की हत्या उसकी पत्नी पिंकी ने ही की थी। एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि तेजपाल की शराब पीने और जुआ खेलने की आदत से परेशान होकर पिंकी ने अपने पति की हत्या की थी। वह कुछ दिन पहले बेची गई भैंस के 40 हजार रुपये देने के लिए दबाव बना रहा था। करीब दो माह पहले उसने अपने पुत्र से भी मारपीट की थी और उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। 

बताया गया कि तेजपाल अक्सर गांव में खेती में काम करने के नाम पर लोगों से रुपये ले लेता था। लेकिन फिर रुपये उसकी पत्नी को देने पड़ते थे। पिंकी अपने पति की इन हरकतों से बेहद परेशान थी। बीते शनिवार को तेजपाल शराब के नशे में देर रात घर लौटा और उसने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुलने पर वह दीवार से कूदकर घर में आ गया। इस दौरान तेजपाल ने पत्नी पिंकी के साथ मारपीट कर गला घोंटने का प्रयास किया। गुस्साई पत्नी ने अपने पति को धक्का दे दिया। उसका सिर दीवार पर लगा और वह नीचे गिर गया। इसके बाद महिला ने पास में ही रखे हथोड़े से पति के शरीर एवं सिर पर कई प्रहार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। उसने शव को घर में ही छिपा दिया था। अगले दिन देर रात को उसने अकेले ही शव को घर के बाहर निकालकर डाल दिया और घर में खून को साफ कर दिया। पुलिस ने पिंकी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 
यूपी: लड़कियां सप्लाई करता था आफताब, पूछताछ में खुला ऐसा राज, अफसर भी हैरान

रात में घर के बाहर पड़ा मिला था शव
गांव गोहरनी निवासी तेजपाल उर्फ तेजू (37) 15 जनवरी से लापता था। बीते शनिवार की रात करीब एक बजे पड़ोस में रहने वाले राजबीर के बच्चे लघु शंका के लिए उठे तो उन्हें घर के बाहर खड़ी बुग्गी के नीचे किसी व्यक्ति के होने का शक हुआ तो इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर परिजन बाहर निकले तो बुग्गी के नीचे तेजपाल का शव पड़ा पाया। शव उसी की चद्दर से ढका हुआ था और सिर में किसी धारदार हथियार से प्रहार से गंभीर चोट लगी थी और गले में रस्सी की रगड़ के निशान थे।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

यूपी: आखिर दबोचा गया 25 हजार का इनामी बदमाश, 10 साल से चल रहा था वांछित

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में झिंझाना पुलिस ने गैंगस्टर के मामले में 10 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इसके अलावा पुलिस ने टॉप-10 सूची में शामिल आरोपी को तमंचे समेत गिरफ्तार किया है। 

सोमवार को एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि झिंझाना पुलिस गैंगस्टर एक्ट के मामले में करीब 10 वर्ष से फरार चल रहे संजीत उर्फ टीनू निवासी गांव रिठाली थाना सदर रोहतक हरियाणा को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से तमंचा और चोरी की बाइक बरामद हुई है। बरामद बाइक को रोहतक से चोरी किया जाना बताया गया है। 

यह भी पढ़ें: 
यूपी: बंधन बैंक के कर्मचारी से 80 हजार रुपये की लूट, वारदात के बाद लुटेरे फरार, जांच में जुटे अफसर

एसपी के मुताबिक, आरोपी 2011 में लूट की घटनाओं में शामिल रहा है, जिसके चलते उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ पाया था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: मुरादनगर हादसा: टूट गया परिवार, पिता-पुत्र के शव देख बिलख उठे परिजन, हर किसी आंखे नम, तस्वीरें

इसके अलावा झिंझाना पुलिस ने टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल यूनुस निवासी गांव टपराना को चेकिंग के दौरान तमंचा, कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी झिंझाना क्षेत्र में गोकशी के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है। उसके विरुद्ध थाना झिंझाना पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

यूपी में बदमाशों की शामत, मुठभेड़ में दबोचा गया 25 हजार का इनामी, दूसरे की तलाश में दबिश जारी

शामली जनपद में पुलिस ने लूट के आरोप में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से तमंचा, कारतूस व लूट में प्रयुक्त बाइक और साढ़े 19 हजार रुपये बरामद किए हैं।

मंगलवार को झिंझाना थाने पर एएसपी राजेश श्रीवास्तव ने प्रेसवार्ता में बताया कि सोमवार शाम को झिंझाना पुलिस मंसूरा रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया, लेकिन बाइक सवार युवक पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। 

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम जावेद निवासी गांव खुरगान थाना कैराना है। इस बदमाश पर एसपी की तरफ से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। मौके से फरार हुआ बदमाश फारूख निवासी गांव खुरगान थाना कैराना है। उस पर 15 हजार रुपये का इनाम है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से चोरी की बाइक, तमंचा, कारतूस और लूट के साढ़े 19 हजार रुपये बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: 
मुठभेड़: मरीज बनकर डॉक्टर से लूटपाट करने वाला बदमाश गिरफ्तार, चार माह से चल रहा था वांछित
... और पढ़ें

यूपी: दफ्तर में घूस लेते रंगे हाथ दबोचा गया लिपिक, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भ्रष्टाचार निवारण संगठन मेरठ की टीम ने शामली में जिला कृषि रक्षा अधिकारी के कार्यालय के वरिष्ठ पटल सहायक (लिपिक) को छह हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ उनके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ कीटनाशक दवा की बिक्री का लाइसेंस बनवाने के नाम पर रिश्वत लेने का आरोप है। आरोपी लिपिक के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

मंगलवार सुबह मेरठ से भ्रष्टाचार निवारण संगठन के इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सात सदस्यीय टीम शामली पहुंची। इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार को उनके कार्यालय में मुजफ्फरनगर के थाना छपार के गांव रामपुर तिराहा निवासी सुरेंद्र सिंह रावल ने सुविधा शुल्क मांगे जाने के संबंध में लिखित शिकायत की थी। शिकायत में अवगत कराया था कि अपने भतीजे देवराज रावल के नाम से कीटनाशक दवा की बिक्री का लाइसेंस बनवाने के लिए जिला कृषि रक्षा अधिकारी कार्यालय में आवेदन किया हुआ है। उन्हें जनपद शामली के बाबरी थानाक्षेत्र के गांव कंजरहेड़ी में दुकान खोलने के लिए लाइसेंस की जरूरत है। 

आरोप लगाया कि लाइसेंस के नाम पर कार्यालय में तैनात वरिष्ठ पटल सहायक (लिपिक) मुनीश कुमार ने उनसे 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस शिकायत पर उन्होंने शामली पहुंचकर डीएम अखिलेश सिंह से मिलकर पूरी जानकारी दी और उनसे दो सरकारी अधिकारी बतौर गवाह उपलब्ध कराने की मांग रखी। डीएम ने उनके साथ जिला पूर्ति अधिकारी ओम हरि उपाध्याय और आदेश कुमार को उनके साथ भेज दिया।

यह भी पढ़ें: 
लेखपाल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
... और पढ़ें

गायक मर्डर केस: 96 घंटे का रिमांड मंजूर, हत्यारोपी से इन आठ सवालों के जवाब पूछेगी पुलिस

आरोपी को ले जाते अधिकारी

मशहूर गायक मर्डर केस: पुलिस के हाथ लगे ये अहम सबूत, ऐसे किया था पूरे परिवार का खात्मा

शामलीः मशहूर गायक सहित चार की हत्या मामले में आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

शामली की पंजाबी कॉलोनी में भजन गायक अजय पाठक सहित परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के आरोपी को आदर्श मंडी थाना पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में कैराना स्थित मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

बुधवार शाम करीब पांच बजे आदर्श मंडी थाना पुलिस ने हत्यारोपी हिमांशु निवासी ग्राम झाड़खेड़ी थाना कैराना को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया। जब आरोपी कोर्ट से बाहर पुलिस के वाहन से उतरा तो वहां मौजूद अधिवक्ताओं में गुस्सा फूट पड़ा। अधिवक्ताओं ने कहा कि तूने देवता समान भजन गायक व उसके बच्चों की हत्या कर दी, तू जिसके घर का खा रहा था, उसी की हत्या कर दी, तुझे तो फांसी मिलनी चाहिए। 

शोक में न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता  
पाठक परिवार के चार सदस्यों की हत्या से शोक में कैराना बार एसोसिएशन के अधिवक्ता न्यायिक कार्यों से विरत रहे। दोपहर में बार भवन में आयोजित शोक सभा में दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की गई। 

यह भी पढ़ें: 
दरवाजा खुलते ही दिखा खौफनाक मंजर, कमरे में पड़ी थी पति-पत्नी व बेटी की लाश, देखें तस्वीरें

इस दौरान रामकुमार वशिष्ठ, नसीम अहमद, बाबू इंतजार अहमद, रविन्द्र सिंह, अखलाक अहमद, शगुन मित्तल, नीरज चौहान आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

बड़ा सवाल: आखिर क्यों हुई वारदात, जांच में उलझे अफसर, तीन हत्याओं से सिहर उठे लोग, तस्वीरें

ट्रिपल मर्डर: मशहूर भजन गायक सहित पत्नी व बेटी की धारदार हथियार से हत्या, इलाके में दहशत

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में मंगलवार शाम को एक बड़ी घटना हो गई। यहां अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक व उनकी पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। तीनों के शव घर में ही पड़े मिले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि जिले की पंजाबी कॉलोनी में प्रसिद्ध गायक अजय पाठक (42 वर्ष) व उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और उनकी 13 वर्षीय बेटी वसुंधरा पाठक को मौत के घाट उतार दिया गया। हालांकि अभी हत्या के कारण का पता नहीं लग सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

बताया गया कि मंगलवार शाम को पड़ोसी उनके घर के अंदर गए तो तीनों के शव घर के अंदर पड़े थे। वहीं घर के अंदर का नजारा देख चीख- पुकार मच गई। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का मानना है कि वारदात काफी देर पहले हो चुकी थी। इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। वहीं मौके पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ जमा हई है।

यह भी पढ़ें: 
बसपा नेता मर्डर केस: भरी अदालत में खून का बदला खून, हर किसी के सामने थी मौत, देखें तस्वीरें
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X