बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन

देवरिया

विज्ञापन
कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें
Myjyotish

कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

यूपी: गोरखपुर के दरोगा को सीजेएम ने भेजा जेल, तीन माह पहले दर्ज हुआ था दुष्कर्म का मुकदमा

गोरखपुर में यातायात विभाग में तैनात एक दरोगा को सीजेएम न्यायालय ने दहेज उत्पीड़न और अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में जेल भेज दिया। दरोगा को रामपुर कारखाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में प्रस्तुत किया था।

गोरखपुर शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी दरोगा की शादी रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। तीन माह पहले पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और अप्राकृतिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले की विवेचना दरोगा मान सिंह ने शुरू की। रामपुर कारखाना पुलिस ने आरोपी दरोगा को बुधवार की रात में गिरफ्तार कर गुरुवार को सीजेएम न्यायालय में पेश किया। सीजेएम ने आरोपी दरोगा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

 
... और पढ़ें

देवरिया: तमंचा के बल पर मनबढ़ों ने किशोरी का बनाया अर्धनग्न वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में खेत की तरफ गई एक किशोरी का दो मनबढ़ों ने तमंचे के बल पर अर्धनग्न करके वीडियो बना लिया। जब इसका विरोध किशोरी ने किया तो उसे और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी। किशोरी को मनबढ़ दो हफ्ते तक ब्लैक मेल करते रहे। तंग आकर किशोरी ने पूरी घटना अपने पिता को बताई। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन कार्रवाई के बजाए पुलिस इस मामले को समझौता कराने में जुटी है।

ये है पूरा मामला
सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी कुछ दिन पूर्व शाम को घर से शौच करने के लिए निकली थी। आरोप है कि गांव के बगल के दो युवक उसके पीछे लग गए और उसके साथ जबरिया अश्लील हरकत करने लगे। जब वह अश्लील हरकत का विरोध की तो मनबढ़ों ने तमंचा दिखाकर उसको अर्धनग्न कर धमकी दी और वीडियो बना लिया।

किशोरी के परिवार वालों के अनुसार, आरोपियों ने उसे अर्धनग्न वीडियो दिखाकर वायरल करने धमकी दी और अश्लीलता भी करते रहे। यहां तक कि कुछ दिन बाद दोनों युवक अपने दोस्तों के साथ भी गलत कार्य करने के लिए दबाव बनाने लगे। उनकी बात न मानने पर दोनों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

परिवार वालों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बदमाशों द्वारा जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिससे पूरा परिवार सहमा हुआ है। इस बावत कोतवाल नवीन कुमार मिश्र ने अनभिज्ञता जताई है।

 
... और पढ़ें

देवरिया: पुलिसकर्मी ने किशोरी के खींचे कपड़े, जड़ा थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला

देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी ने एसपी को पत्रक भेज कर स्थानीय थाने के एक पुलिसकर्मी पर सरेराह बदसलूकी का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया है कि एक मामले में पुलिस उससे जबरन बयान देने को कह रही थी। ऐसा नहीं करने पर उसे प्रताड़ित किया गया। एक पुलिसकर्मी ने उसका दुपट्टा खींचकर वीडियो बनाने लगा। विरोध करने पर पिटाई कर जबरन गाड़ी में बैठा लिया। बाद में छोड़ गया।

एसपी को भेजे पत्र में किशोरी ने कहा है कि सोमवार को गांव में उसके पट्टीदारी की एक युवती और उसकी बहन की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी। उसने पुलिस को तहरीर दी है। उसी मामले में सोमवार की शाम 6 बजे के करीब थाने से एक सिपाही उसके घर पहुंचा। उस समय साथ में कोई महिला सिपाही भी नहीं थी और न ही किशोरी के घर का कोई सदस्य था।

आरोप है कि सिपाही उसको डरा-धमकाकर दो बहनों के साथ मारपीट का आरोप अपने ऊपर लेने का दबाव बनाने लगा। किशोरी ने ऐसा करने से मना कर दिया। इससे नाराज सिपाही ने किशोरी को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं, उसका दुपट्टा खींचकर वीडियो बनाने लगा। विरोध करने पर बाल पकड़ कर उसे जबरन गाड़ी पर बैठा लिया।

हालांकि कुछ दूर मंदिर के पास से लौट आया और किशोरी को छोड़ गया। इस आशय की शिकायत किशोरी ने मंगलवार को एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र को पत्र भेजकर किया। पुलिसकर्मी के इस कृत्य से गांव में लोगों में नाराजगी है। एसओ मनोज कुमार ने बताया कि अभी जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

देवरिया: फंदे से लटककर दुकानदार ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में सामने आई ये बड़ी वजह

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कर्ज तले दबे शहर के एक युवा व्यवसाई ने शनिवार की रात में दुकान में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। दुकान में शव लटकते देख परिजनों और आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, शहर के जलकल रोड परमार्थी पोखरा गली निवासी धनेश जायसवाल उर्फ मिंटू (36) पुत्र गंगा जायसवाल गल्ला मंडी में किराने की दुकान चलाता था। शनिवार की रात करीब 11.30 बजे तक जब वह दुकान बंद कर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया तो फोन नहीं उठा। इस पर परिजन मृतक के परिचितों से संपर्क किए, लेकिन पता नहीं चला। कुछ देर बाद घर के लोग दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के भीतर फंदे के सहारे शव लटक रहा था। यह देख परिजनों के होश उड़ गए और शोर मचाने लगे।

मौके पर अन्य दुकानदार भी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी और कोतवाल अनुज कुमार सिंह पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दिए। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट पुलिस को मिला, जिसमें आत्महत्या का कारण कर्ज चुकता न होना बताया है।

कोतवाल ने बताया कि व्यवसाई ने आत्महत्या कर लिया है। सुसाइड नोट को देखने से ऐसा लगता है कि काफी कर्ज होने के कारण उसने यह कदम उठाया है। मामले की जांच की जा रही है।
... और पढ़ें
प्रतीकात्मक तस्वीर। प्रतीकात्मक तस्वीर।

देवरिया: महिला मित्र के फोन से रात में आया बुलावा, सुबह इस हाल में मिला युवक का शव

देवरिया: पुलिस थाने के गेट पर मजदूर ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

देवरिया जिले के रूद्रपुर कोतवाली पुलिस में अचानक हड़कंप मच गया। जब एक मजदूर कोतवाली के गेट पर पहुंच कर जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है।

राजी बेलवा गांव के पुरूषोत्तम राजभर (60) मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। पिछले साल वह बेटी की शादी में लिए कर्ज को लेकर परेशान थे। बताया जा रहा है कि कर्ज भरने के लिए परिवार में कुछ दिनों से विवाद था।

मंगलवार की दोपहर पुरूषोत्तम कोतवाली गेट पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, वह कुछ देर तक गेट के किनारे गुमशुम खड़े रहे। पॉकेट से एक जहरीला पदार्थ की शीशी निकाली और पी गया। उसे लड़खड़ाता हुआ देख पुलिस ने उससे कुछ पूछने का प्रयास किया, तो वह बेहोश हो गया।

बगल में जहरीला पदार्थ की खाली शीशी पड़ी थी। पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई। उसकी फोटो कई व्हाट्सएप ग्रुपों में डालने पर पहचान हुई। जिला अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस बाबत प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने वाले के बारे में जांच किया जा रहा है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जहरीला पदार्थ खाने का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चला है।
... और पढ़ें

देवरिया दोहरा हत्याकांड: नौकरी, मुआवजे की मांग को लेकर शव का दाह संस्कार करने से किया मना, पुलिस ने लाठी भांजकर खदेड़ा

देवरिया जिले के बरहज थाना क्षेत्र के चकरा नोनार गांव में दो सगे भाइयों की हत्या के बाद बुधवार को शव पुलिस की निगरानी में परिजन बरहज के गौरा कटईलवा घाट पर लेकर पहुंचे। जहां परिजन पचास- पचास लाख रुपये मुआवजा और मृतक के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने की मांग करने लगे और दाह संस्कार रोक दिया। इसको लेकर घाट पर हंगामा होने लगा। छह थानों की पुलिस लोगों को समझाने में जुटी रही, लेकिन परिजनों ने दाह संस्कार करने से मना कर दिया। इसको लेकर अफरा- तफरी मच गई। भीड़ उग्र हो गई तो पुलिस ने लाठी भांजकर लोगों को तितर- बितर कर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस लाठी चार्ज में मृतक की पत्नी और पुत्र सहित कई लोगों को हल्की चोटें आईं हैं। काफी देर बाद बाद सहमति बनने के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। ... और पढ़ें

देवरिया: जमीन को लेकर दो पक्षों में चली गोली, दो सगे भाइयों की मौत, सात घायल

देवरिया दोहरा हत्याकांड।
देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के बरहज थाना क्षेत्र स्थित चकरा नोनार गांव में मंगलवार की सुबह दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट के बाद फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें रमेश यादव (45) और कोकिल यादव (35) पुत्र गण लालधारी समेत नौ लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रमेश और कोकिल दो सगे भाइयों की मौत हो गई। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख चार को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।

चकरा नोनार गांव में लल्लन और हंसनाथ यादव के बीच करीब 20 साल से रास्ते का विवाद चल रहा है। विवाद को लेकर हुई कहासुनी फायरिंग में रमेश यादव, कोकिल यादव, बेचू यादव (70), राजा यादव, देवानंद (16), शिवानंद (20), अंकित (15), लालधारी (60), विनोद घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

चिकित्सकों ने बेचू, राजा, देवानंद, अंकित को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार, कोकिल का बागीचे और गांव में मकान है। वह सुबह गांव वाले घर से बागीचा स्थित मकान पर जा रहे थे। रास्ते में हंसनाथ के घर के लोगों से कोकिल की कहासुनी होने लगी।
... और पढ़ें

यूपी: जमीन के विवाद में सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष, जमकर हुई चाकूबाजी, दो की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बरहज क्षेत्र के करायल शुक्ल गांव में रविवार को भूमि विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। विवाद में चले लाठी-डंडे ईंट पत्थर और चाकूबाजी में डॉ. अवधेश शुक्ल (50) और कौशल शुक्ल (46)  गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मदनपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

कहासुनी के बाद जमकर चले लाठी-डंडे
जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे करायल चौराहा स्थित मकान पर भूमि विवाद को लेकर कहासुनी के बाद डॉ.अवधेश, गिरिजेश और कमलेश, संतोष, कौशल के बीच मारपीट होने लगी। मारपीट में चाकू लगने से कौशल और डॉ. अवधेश बुरी तरह से घायल हो गए। खून से लथपथ दोनों भाई सड़क पर गिर पड़े। मारपीट से चौराहे पर अफरा- तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची मदनपुर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मदनपुर थानाध्यक्ष बीबी राजभर ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद हुआ है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

सगे भाइयों के लिए दरार बनी तीन बीघा जमीन
बरहज तहसील क्षेत्र के करायल शुक्ल गांव निवासी स्व. पवहारी शुक्ल के पांच पुत्र डॉ. अवधेश, कमलेश, कौशल, संतोष और गिरजेश हैं। सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष की वजह तीन बीघा जमीन बताया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि पूर्व में बेचना देवी ने करीब तीन बीघा जमीन डॉ. अवधेश के नाम वरासत लिखा है। उक्त जमीन को लेकर सभी भाइयों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। एक सप्ताह पूर्व जमीन को लेकर भाइयों की ओर से पंचायत बुलाया जाना बताया जा रहा है। जबकि शनिवार की शाम को हुए विवाद में एक पक्ष की महिला द्वारा थाने पर पहुंच भसुर और देवर पर आरोप लगाया गया था। पुलिस द्वारा कोई कदम न उठाया जाना और अगली सुबह हुए खूनी संघर्ष से लोग पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं।
... और पढ़ें

देवरिया: मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, चाचा ने भतीजे की भाला घोंपकर ले ली जान

देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र के भैंसही गांव में बुधवार की देर शाम मामूली बात को लेकर एक युवक का गांव के ही रिश्ते के चाचा से विवाद हो गया। इसी दौरान नंद लाल पर पट्टीदारी के चाचा ने भाला से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रात में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, बनकटा थाना क्षेत्र के भैंसही गांव निवासी नंद लाल उर्फ धुनराजभर (27) का शाम को गांव के ही पट्टीदारी के चाचा मिथिलेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान नंदलाल पर भाला से वार कर दिया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल नंदलाल को परिजनों के सहयोग से सीएचसी भाटपार रानी पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां आधी रात को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। एसओ घनश्याम सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
... और पढ़ें

देवरिया: युवक संग बाजार जा रही किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार

देवरिया जिले में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना मंगलवार (नौ नवंबर) की है। युवक से बात करते समय युवक को भगाकर आरोपी ने दुष्कर्म किया। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ बृहस्पतिवार को केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना से पूर्व किशोरी के साथ मौजूद युवक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का ननिहाल कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में है। दो दिन पूर्व वह अपने नाना के घर आया था। यहां पड़ोस की एक किशोरी घरवालों से बाजार से कपड़ा खरीदने की बात कह कर निकली। नाना के घर आया युवक उसे बाइक से नदावर घाट दिखाने के बहाने ले गया। रास्ते में रुककर दोनों बात करने लगे।

इसी बीच मझौलीराज नगर पंचायत क्षेत्र के चार युवक वहां पहुंचे। आरोप है कि चारों ने वहां पहले से मौजूद युवक को भगाकर किशोरी से दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद युवक पहुंचा और किशोरी को घर ले गया। पहले तो डर के मारे युवती ने घरवालों को कुछ नहीं बताया।
... और पढ़ें

देवरिया: गला घोंटकर की गई थी दुष्कर्म पीड़िता की हत्या, परिजनों ने बताई थी ये वजह

देवरिया जिले के भटनी क्षेत्र में करीब एक महीने पूर्व नगर स्थित सरकारी क्वार्टर में एक दुष्कर्म पीड़िता का शव मिला था। घर वाले तबीयत खराब होना मौत का कारण बताए थे, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की मौत गला घोंटने से हुई थी। जांच के बाद पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात पर हत्या, साक्ष्य मिटाने व पुलिस को गुमराह करने का केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस मामले में आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, भटनी नगर के सरकारी क्वार्टर में 27 सितंबर को एक दुष्कर्म पीड़िता का शव पुलिस ने बंद कमरें से बरामद किया था। शव को पोस्टमार्टम में भेजने के बाद परिजनों से पुलिस ने पूछताछ किया तो उन लोगों ने पीड़िता की तबीयत खराब होना मौत का कारण बताया था। अगले दिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता की मौत गला घोंटकर होने की बात सामने आने पर पुलिस जांच में जुट गई।

करीब एक महीने बाद एसपी की ओर से निर्देश मिलने के बाद नगर हल्का प्रभारी सुभाषचंद्र यादव की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात पर हत्या आदि का केस दर्ज किया है। बता दें कि करीब छह माह पूर्व पीड़िता ने एक रेल कर्मी पर अपहरण कर रस्सी से बांधकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। मामले में आरोपी रेल कर्मी अभी जेल में है। इसके अलावा मौत वाले दिन के एक दिन पहले पीड़िता अचानक घर से गायब हो गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने ढूढा था। इस बाबत एसओ गोपाल पांडेय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात पर हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। विवेचना कर जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
... और पढ़ें

बदनामी के डर से खुदकुशी: फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था युवक, किशोरी ने फंदे से लटककर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी ने बदनामी के डर से रविवार की सुबह अपने रसोई घर में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। उधर, घरवालों का आरोप है कि लड़की को उसकी क्लास का एक युवक ने बहला फुसला कर उसकी आपत्तिजनक फोटो ले ली थी। फोटो दिखाकर वह किशोरी को काफी दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके चलते लड़की ने यह कदम उठाया है।
     
जानकारी के अनुसार, खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी भलुअनी थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में 11 वीं की छात्रा थी। परिजनों के मुताबिक भलुअनी थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक ने उसे बहला फुसला कर अपने जाल में फंसा लिया था और किशोरी की आपत्तिजनक फोटो ले ली थी। आरोपी युवक किशोरी के पास फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल करता था। दो दिन पूर्व किशोरी से मिलने के लिए दबाव बना रहा था। इसी बीच घरवालों को इसकी जानकारी हो गई। वह पड़ोस के एक गांव के प्राथमिक विद्यालय पर किशोरी को मिलने के लिए बुला रहा था। जहां किशोरी की जगह उसके पिता युवक से मिलने पहुंच गए।

आरोपी युवक वहां किशोरी के पिता को देख अपना आपा खो बैठा और उनसे उलझ गया। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जुट गई। युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची 112 पुलिस बाइक थाने पर उठा लाई।

मृतका के पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। प्रभारी एसओ शशिनाथ गोस्वामी ने कहा कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00