विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

आजमगढ़ में टेंपो चालक की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या, शराब के नशे में हुआ था विवाद 

आजमगढ़ जिले के तरवां थाना क्षेत्र के बीबीपुर लखनपुर निवासी रमेश मिश्रा (45 ) पुत्र भागीरथी को लगभग 7:30 बजे शाम बजे गांव के ही मनबढ़ ने कुल्हाड़ी के प्रहार से बुरी तरह जख्मी कर दिया। ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल भिजवाया गया। रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस के अनुसार रमेश मंगलवार देर शाम गांव में ही एक स्थान पर शराब पी रहा था। इस दौरान गांव के ही एक मनबढ़ युवक के साथ उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर मनबढ़ युवक ने उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

तीन चार बार से रमेश निढाल होकर वहीं पर गिर पड़ा। सूचना पर परिजनों ग्रामीण उसे लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि पुलिस हत्यारोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
... और पढ़ें

फाइनेंस कंपनी के फील्ड अफसरों से दो लाख की लूट, एक बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 

फाइनेंस कंपनी के दो फील्ड अफसरों से बाइक सवार दो बदमाशों ने गुरुवार शाम लगभग दो लाख रुपये लूट लिए। वारदात की जानकारी होते ही आजमगढ़ जिले के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ितों ने महराजगंज थाने में अज्ञात के खिलाफ लूट की तहरीर दी है।

बूढ़नपुर कस्बा स्थित भारत फाइनेंस इनक्लूजर कंपनी के दो फील्ड अफसर अरविंद यादव निवासी बेइलसा थाना सिधारी व शिवम तिवारी पांडेयपुर जिला देवरिया एक ही बाइक से देवारा क्षेत्र में गए थे। विभिन्न समूहों से करीब दो लाख रुपये एकत्र कर शाम साढ़े पांच-छह बजे दोनों आफिस लौट रहे थे।

महराजगंज-देऊरपुर मार्ग पर हुसेपुर गांव के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका और एक बदमाश ने असलहा लहराते हुए उनसे रुपयों भरा बैग छीन लिया व देऊरपुर की तरफ भाग निकले। पीड़ितों की सूचना पर कुछ ही देर में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

कई स्थानों पर घेराबंदी कर जांच कराई गई पर कोई सफलता नहीं मिली। पीड़ितों ने घटना के बाबत महराजगंज थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि एक बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। लगभग दो लाख रुपये की लूट की बात सामने आ रही है। पुलिस जांच कर रही है और बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास किए जा रहा है।
... और पढ़ें

आजमगढ़: प्रधानी चुनाव की रंजिश में मिठाई कारोबारी पर फायरिंग, कड़ाही सीने पर लगाकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के गोपालगंज बाजार स्थित एक मिठाई कारोबारी पर प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर फायरिंग की गई। एक बाइक सवार तीन बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया। समोसा छानने वाले कड़ाही को सीने पर लगाकर मिठाई कारोबारी ने अपनी जान बचाई, पैर में गोली लगने से वह घायल है। उसे जिला अस्पताल से वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। कुछ ही देर में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। 

अहरौला थाना क्षेत्र के भेदौरा गांव निवासी 38 वर्षीय शिव आसरे यादव गोपालगंज बाजार में सचिन स्वीट हाउस नाम से मिठाई की दुकान चलाता है। वह पूर्व में गांव के प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुका है और इस बार भी चुनाव की तैयारी कर रहा था। रविवार की देर शाम साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद था।

इसी दौरान एक बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और शिव आसरे को लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी। पहली गोली चलते ही शिवआसरे सतर्क हो गया और पास रखी समोसा छानने की कड़ाही को उठाकर अपने सीने पर लगा लिया। बदमाशों ने तीन से चार राउंड फायरिंग किया। जिससे उसके पैर में गोली लगी।
 
... और पढ़ें

यूपीः नेता ने मासूम संग किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, मोबाइल पर गेम खेलने का लालच देकर किया कुकर्म 

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में आठ साल के बच्चे के साथ सोमवार को राजनीतिक दल के एक पदाधिकारी ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। एसपी से शिकायत के बाद जहानागंज पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

बच्चे को गांव का एक व्यक्ति मोबाइल पर गेम खेलने का लालच देकर सोमवार को घर से कुछ दूरी पर स्थित पोखरे के समीप एक कमरे में ले गया। वहां उसने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। घर पहुंचने पर बच्चे ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस पर घर वालों ने जहानागंज थाने पर सूचना दी। लेकिन पुलिस के कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार मंगलवार को एसपी से मिला।

एसपी के निर्देश पर जहानागंज पुलिस सक्रिय हुई और बुधवार को पीड़ित को थाने पर बुला कर जानकारी ली। आरोपी को पुलिस ने थाने पर बुलाया है, लेकिन वह शाम तक पहुंचा नहीं था। एसओ संदीप यादव ने बताया कि आरोपी एक राजनैतिक दल के अल्पसंख्यक मोर्चा का नेता है। उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 
... और पढ़ें
दुष्कर्म। दुष्कर्म।

यूपी के आजमगढ़ हुक्का बार का भंडाफोड़, रेस्टोरेंट के नाम हो रहा था संचालन 

हुक्का बार पर प्रतिबंध लगने के बाद भी आजमगढ़ शहर में इसका संचालन हो रहा है। शहर और सिधारी पुलिस ने हरवंशपुर स्थित विश्वकर्मा मंदिर के सामने स्थित एक रेस्टोरेंट पर छापेमारी कर हुक्का बार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की छापेमारी से मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से कई युवाओं को हिरासत में लिया है। इसमें कुछ युवतियां भी बताई जा रही हैं। पुलिस अभी कार्रवाई करने और मुख्य संचालक के फरार होने की बात कह रही है।

शहर कोतवाली पुलिस ने तीन माह पहले शहर के दो रेस्टोरेंटों पर छापेमारी कर हुक्का बार के संचालन में छह लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद भी शहर में हुक्का बार चल रहे हैं। संचालक बेखौफ होकर अपना कारोबार कर रहे थे। यहां नशे की चपेट में कई युवा आ रहे हैं। हुक्का बार पर  पुलिस की ये दूसरी कार्रवाई है।

विश्वकर्मा मंदिर तिराहे के सामने ब्रदर्स क्लब के नाम से रेस्टोरेंट संचालित है। इसमें ही हुक्का बार चल रहा थी। सूचना पर सिधारी के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस की ओर से छापेमारी की गई। छापेमारी से बार में मौजूद युवक, युवतियों में हड़कंप मच गया। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हुक्का बार संचालक मौके से भाग निकला है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।
... और पढ़ें

यूपीः बीस करोड़ का 47 बोरी गांजा बरामद, रखा हुआ था मंदिर के पास 

आजमगढ़ जिले के पवई  थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के पास से गुजरी सिक्स लेन पर पवई थाना व स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए  47 बोरी गांजा बरामद किया। एक व्यक्ति को तीन लाख रुपये नकद व तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार भी किया गया। बरामद गांजे  की अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि सुल्तानपुर गांव से गुजरे सिक्स लेन के किनारे स्थित एक मंदिर के पास भारी मात्रा में गांजा रखा हुआ है। सूचना मिलते ही एसओ पवई अयोध्या तिवारी व स्वाट टीम प्रभारी बृजेश सिंह मय दल बल मौके पर पहुंच गए। मौके से पुलिस ने 47 बोरी गांजा बरामद किया।

इसके साथ ही तीन लाख रुपये नकद व तमंचे के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया। बरामद गांजा की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। गांजा उड़ीसा से लाया जा रहा था। बरामदगी के बाद तहसीलदार नवीन प्रसाद व सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी ने तौल कराई, तो वजन 16.47 कुंतल मिला।
 
... और पढ़ें

आजमगढ़ से अपहृत युवती से जौनपुर में गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र से अपहृत युवती के साथ जौनपुर जिले के सरायमोहन थाना क्षेत्र में गैंगरेप हुआ। घटना के अगले ही दिन पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल दूसरे जनपद में होने की बात कहकर मुकदमा दर्ज करने से इंकार कर रही है। घटना एक जनवरी की है और अब तक कहीं भी मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है। अब युवती के साथ घटना का वीडियो वायरल हो जाने के बाद हड़कंप मच गया है।  

एक 18 वर्षीय युवती का एक युवक से प्रेम चल रहा था। युवती के अनुसार एक जनवरी को दिन में लगभग 11 बजे युवक ने उसे फोनकर घर से बरदह बाजार कपड़ा दिलाने की बात कहते हुए बुलाया। इस पर वह बाजार के लिए घर से निकली और अभी वह बाजार के पहले ही पहुंची थी कि युवक अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और एक वाहन में जबरन बैठाकर जौनपुर जिले के एक गांव लेकर चला गया।

यहां एक कमरे में उसे बंदकर मारापीटा गया और प्रेमी  ने साथियों संग सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवकों ने उसके साथ किए जा रहे हर कृत्य की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। अगले दिन युवती किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद युवती की मां बरदह थाने पहुंची और तहरीर दी।
 
... और पढ़ें

यूपी़ः पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी गिरफ्तार, 4 दिन पहले पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को दिया था अंजाम 

दुष्कर्म।
आजमगढ़ जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र के गंधुई गांव में बुधवार की रात पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ में गोली लगने से 25 हजार का इनामी घायल हो गया। वह चार दिन पूर्व अहरौला इलाके में पेट्रोल पंप पर हुई लूट में वांछित था। पैर में गोली लगने पर उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।

पुलिस गन्धुई गांव में कोल्ड स्टोरेज के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक से आते दो लोग दिखाई दिए। पुलिस के रोकने पर उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में पेट्रोल पंप पर हुई डकैती में वांछित बदमाश चंद्रजीत उर्फ पत्तर पुत्र तिलकधारी निवासी हाटा थाना मेहनगर घायल हो गया।

उसके पास से पिस्टल, कारतूस व एक चोरी की बाइक बरामद हुई है। घायल बदमाश मेंहनगर का सक्रिय हिस्ट्रीशीटर है। इसने  अपने साथियों के साथ चार दिन पूर्व अहरौला क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप से शाम के समय हथियारों के बल पर लगभग एक लाख की लूट की थी। इस पर हत्या,लूट व अन्य संगीन धाराओं के 20 से अधिक अभियोग पूर्व से पंजीकृत हैं।
... और पढ़ें

आजमगढ़ में पेट्रोल पंप पर एक लाख की लूट, ग्राहकों को भी नहीं बख्शा, असलहा लहराते निकले

बदमाशों के लिए सॉफ्ट टारगेट बने अहरौला इलाके में एक और बड़ी वारदात से हड़कंप मचा है। शनिवार की देर शाम पेट्रोप पंप से तीन बाइक सवार छह बदमाशों ने असलहे के बल पर एक लाख आठ  हजार रुपये के लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद असलहा लहराते हुए भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और बदमाशों के पीछे निकली गई। एसपी ने भी मौके पर जांच की है। घटना से महकमे में हड़कंप मचा है।

अहरौला-अतरौलिया मार्ग पर भोगईचा गांव के पास श्याम फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। इस पंप का संचालन अहरौला क्षेत्र के कोतवालीपुर गांव निवासी रमेश यादव द्वारा किया जाता है। शनिवार की शाम पंप पर दो सेल्समैन मौजूद थे। कैशियर कैश काउंटर पर बैठा हुआ था। शाम लगभग सात बजे तीन बाइक सवार छह बदमाश पंप पर पहुंचे। सभी असलहों से लैस थे।

बदमाशों ने असलहा दिखाकर मौके पर मौजूद पंप कर्मियों के साथ ही ग्राहकों को धमकाना शुरू कर दिया। इस बीच दो ने कैश काउंटर पर रखे बिक्री के रुपये निकाल लिए। इसके बाद बदमाश सेल्समैनों के पास पहुंचे और उनके बैग में पड़े रुपये भी ले लिए। साथ ही मौके पर मौजूद दो-तीन ग्राहकों के जेब में रखे रुपये भी बदमाशों द्वारा निकाल लिए।

लगभग पांच लाख रुपये की लूटपाट के बाद बदमाश अहरौला-अतरौलिया मार्ग पर फरार हो गए। बदमाशों के जाते ही घटना की सूचना डायल-112 व अहरौला पुलिस को दी गई। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
... और पढ़ें

कोहरे का असर, पूर्वांचल में बढ़ी चोरी की घटनाएं, आजमगढ़ और मिर्जापुर में लाखों की चोरी

आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के गांव सीरपट्टी गांव में व्यवसायी के घर घुसे चोरों ने गुरुवार रात 12 बजे के आसपास लगभग 12 लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर दिए। चोरों के भागने के बाद मामले की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची डायल-100 और थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अहरौला थाना क्षेत्र के सीरपट्टी निवासी जगदंबा पांडेय व्यवसायी हैं। गांव के बाहर सड़क के किनारे अभी उनका नया मकान बन रहा है। उनका मिनी राइस मिल और वाहनों पर आधारित व्यवसाय है। नवनिर्मित मकान के कई कमरों में अभी दरवाजे नहीं लगे हैं।

गुरुवार रात 12 बजे के आसापास मकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। रात 12.30 बजे के बाद मकान से भागने की आहट मिली तो उनकी नींद खुली। अंदर जाकर देखा तो गहनों के बाक्स बिखरे पड़े थे। ये देख उनके होश उड़ गए। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग भी मौके पर जुट गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंची गई। लगभग 12 लाख को गहनों के चोरी की बात बताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
... और पढ़ें

आजमगढ़: डीजल लेने निकले युवक को मारी गोली, गंभीर, प्रेम प्रसंग का मामला, गांव से 2 किमी दूर हुई घटना

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के रेवला नंदाव गांव के समीप मंगलवार सुबह बाइक से डीजल लेने जा रहे जा रहे युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस ने घायल युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना का कारण प्रेम संबंध बताया जा रहा है। परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।
सरायमीर थाना क्षेत्र के रेवला गांव निवासी मनीष यादव (25) पुत्र अनिरुद्ध यादव मिनी राइस मिल और ट्रैक्टर चलवाता है। मंगलवार सुबह आठ बजे मनीष डीजल लेने पेट्रोल पंप पर जा रहा था। गांव से दो किमी दूर नंदाव-गंभीरपुर मार्ग स्थित रेवला नंदाव गांव के समीप बाइक सवार दो हमलावरों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए। पेट में गोली लगने मनीष वहीं गिर पड़ा।

सूचना पर पहुंचे परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। मनीष को सिधारी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रामप्रकाश और राम सिंगार पुत्र पुरुषोत्तम और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सरायमीर इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।
... और पढ़ें

आजमगढ़: युवक को पीट ट्रैक्टर से कुचल कर ली जान, पुरानी रंजिश में पड़ोसियों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप

आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर बाजार में पुरानी रंजिश में एक युवक की लाठियों से पीटने के बाद ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। उसे गोली मारे जाने की भी चर्चा थी, लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी है। घटना के बाद हाजीपुर व अल्लीपुर बाजार में भगदड़ मच गई। कुछ ही देर में पूरा बाजार बंद हो गया। मौके पर तहबरपुर के साथ ही निजामाबाद थाने की फोर्स भी तैनात है। 

तहबरपुर थाना क्षेत्र के खाजेपुर नैपुरा गांव निवासी जगदीश यादव (40) पुत्र रामसमुझ बुुधवार शाम 4.30 बजे हाजीपुर-अल्लीपुर बाजार में खरीदारी के लिए आया था। इसी दौरान जगदीश के पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश को लेकर उस पर लाठी और राड से हमला बोल दिया। मारपीट कर अधमरा करने के बाद हमलावरों ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। बवाल होते ही बाजार में हड़कंप मच गया। दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गईं।

मौके पर पहले निजामाबाद फिर तहबरपुर पुलिस पहुंची। घायल जगदीश को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चर्चा थी कि हमलावरों ने उसे लाठी-डंडे से पीटने के पूर्व गोली भी मारी थी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई। सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर ने बताया कि घटनास्थल तहबरपुर थाना क्षेत्र मेें है। पुलिस मौके पर मौजूद है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 
पुरानी रंजिश को लेकर मृतक के गांव के लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। तहबरपुर थाना क्षेत्र की घटना है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। मैं स्वयं घटना स्थल पर जा रहा हूं और मौका मुआयना कर मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी। 
पंकज पांडेय, एसपी सिटी, आजमगढ़। 
... और पढ़ें

साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद, अब डीआईजी आजमगढ़ की क्लोन फेसबुक आईडी बनाकर मांग रहे पैसे

लाख सख्ती के बावजूद साइबर अपराधी अपराध करने के नित नए तरीके खोज ही लेते हैं। अब तो इनके हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि डीआईजी स्तर के अधिकारियों तक को नहीं छोड़ रहे हैं। नया मामला आजमगढ़ के डीआईजी की फेसबुक आईडी की क्लोन आईडी बनाकर पैसे मांगने का प्रकाश में आया है।

जानकारी होने पर डीआईजी ने एक पोस्ट लिखकर लोगों को बताया है कि किसी शातिर ने उनकी फर्जी आईडी बनाई है। यदि कोई उनकी आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता है या पैसे की मांग करता है तो उसके झांसे में न आएं।  बैंकों और पुलिस द्वारा साइबर अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए तरह-तरह के इंतजाम किए जा रहे हैं, लेकिन साइबर अपराधी भी तू डाल-डाल तो मैं पात-पात की तर्ज पर कार्य कर रहे हैं।

एक रास्ता बंद होते ही उनके द्वारा दूसरा लोगों के पैसे पर डाका डालने के लिए निकाल लिया जा रहा है। साइबर अपराधियों ने आम जनमानस को छोड़कर अब पुलिस विभाग के शीर्ष अधिकारियों को भी अपने लपेटे में ले लिया है। साइबर अपराधियों ने डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे की आईडी का क्लोन बनाकर पैसे मांगना शुरू कर दिया है।

उनकी इस कारगुजारी की जानकारी होते ही पुलिस के अधिकारी हरकत में आ गए और इन शातिरों की तलाश में जुट गए। फर्जी आईडी पर ही कुछ पीड़ित लोगों ने अपने अनुभव साझा किए हैं और कुछ लोगों से बीस हजार रुपये भी फर्जी प्रोफाइल से मांगने का स्क्रीनशॉट साझा किया है। कई लोगों ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X