बीजेपी सरकार खतलिंग मेले को लेगी गोद: सतपाल महाराज

454 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ टिहरी Updated Thu, 05 Oct 2017 05:39 AM IST

उत्तराखंड के पर्यटनमंत्री सतपाल महाराज ने मंगलवार को सात दिवसीय घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का उद्घघाटन किया।  घुत्तु खतलिंग पर्यटन मेले का आयोजन पिछले 34 वर्षों से किया जा रहा है।
 

UTTRAKAHND CONGRESS STATE PRESIDENT PRITAM SINGH ATTACKS ON BJP IN DEHRADUN 0:55

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

1.7K Views
राकेश खंडूरी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 21 Sep 2017 11:38 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद कांग्रेस आग-बबूला हो गई है। इस मामले में उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा है कि छह महीने में ही सरकार के पसीने छूट रहे है और राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी के अलावा कुछ और नहीं सूझ रहा है। उन्होंने ये भी कहा बीजेपी की सारी हेकड़ी 2019 में निकल जाएगी।
 

EDUCATION AND SPORTS MINISTER ARVIND PANDEY ON TEACHER FAKE CERTIFICATE CASE AND SPORTS IN HARIDWAR 3:44

लापरवाही पर चला उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का डंडा

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरिद्वार Updated Sat, 16 Sep 2017 11:32 PM IST

हरिद्वार में शिक्षकों के फर्जी प्रमाण पत्र के मामले की जांच में SIT का सहयोग न करने पर सीईओ आरडी शर्मा सस्पेंड को कर दिया गया। इस मामले की जानकारी देते हुए शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि जांच में पूरी तरह से सहयोग न देने पर नीचे के कई अधिकारियों पर भी कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए जा चुके हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उत्तराखंड में 24 से 27 अक्टूबर तक रणजी ट्रॉफी मैच खेला जाएगा और उनकी ये कोशिश रहेगी कि यहां के स्टेडियम में आईपीएल के भी मैच खेलें जाएं।

POLICE CAUGHT A 10 THOUSAND PRIZED THIEF IN DEHRADUN 02:43

देहरादून में पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी ठग

871 Views
निशांत खनी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Mon, 28 Aug 2017 11:07 PM IST

देहरादून में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पटेल नगर कोतवाली की टीम ने चार साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी ठग को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ठग देहरादून में कार की डीलरशिप के लिए बैंकों से एक करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया था। गिरफ्तार ठग प्रदीप सकलानी 17 मुकदमों में वांछित था और ये साल 2013 से फरार चल रहा था। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि जिले के अलग-अलग थानों में ठगों को पकड़ने के लिए धर-पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

VEHICLE SCORPIO FALLEN INTO A TRENCH AT DEHRADUN-MUSSOORI ROAD,DRIVER DEAD 0:56

जब गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो गाड़ी..

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 12 Aug 2017 09:34 AM IST

मसूरी में एक सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक देहरादून-मसूरी मार्ग पर एक स्कॉर्पियो के गहरी खाई में गिर जाने से ड्राइवर की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
 

Story of human calculater 0:38

कैसे बना ह्यूमन कैलकुलेटर

935 Views
अल्का त्यागी, अमर उजाला टीवी, देहरादून Updated Sun, 30 Jul 2017 05:39 PM IST

ह्यूमन कैलकुलेटर के नाम से देश दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले भानु प्रकाश ने बच्चों को अपने ह्यूमन कैलकुलेटर बनने की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि बचपन हुए एक एक्सीडेंट ने उन्हें इस बात के लिए इंस्पायर किया। रोबोटिक एक्सपर्ट मनोज चौधरी ने अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताया। वह अपने रोबोटिक प्रोग्राम को लेकर एक मैगजीन पब्लिश करने वाले हैं। इसके साथ ही वह एक ऐसा स्ट्रैक्चर तैयार करने में लगे हैं जिसके जरिए वह आसानी से रोबोटिक प्रोग्राम को ऐसे लोगों तक पहुंचा पाएंगे। जिनकी पहुंच से ये काफी दूर है।

UTTARAKHAND CHIEF MINISTER TRIVENDRA SINGH RAWAT INSPECTS HOSPITAL 01:01

उत्तराखंड के सीएम ने जब जिला अस्पताल पर मारा छापा!

2.2K Views
अनिल चंदोला, राकेश खंडूरी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 01 Jun 2017 07:41 PM IST

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलवार को हमेशा की तरह एक्टिव दिखे। सीएम देहरादून के जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। रावत ने अस्पताल में जाकर लोगों का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन में चार दिवसीय खेलों के समापन समारोह में शिरकत भी की।

RAID AT PETROL PUMP IN DEHRADUN 0:30

यूपी के बाद उत्तराखंड के पेट्रोल पंपो पर छापेमारी

840 Views
संजू नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 21 May 2017 01:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के पेट्रोल पंपों में धांधली की शिकायत के बाद अब उत्तराखंड प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। हरिद्वार रोड पर मौजूद ओम पेट्रोल पंप पर डीएम के आदेश पर जिलापूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारा। इस दौरान विभाग ने पेट्रोल की क्वालिटी और पेट्रोल पंप की मशीनों की जांच की।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen