कानपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक और पत्रकार पर हमला

313 Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 08 Dec 2017 02:26 AM IST

कानपुर में पत्रकार नवीन गुप्ता की हत्या के कुछ दिन बाद एक बार फिर अपराधियों ने एक पत्रकार को निशाना बनाया है। हमले में पत्रकार घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर गांव 3:24

मोदी-योगी के दावों की पोल खोलता है ये गांव

1K Views
वीडियो डेस्क/ कानपुर Updated Tue, 19 Jun 2018 08:44 PM IST

केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार गांव देहातों के विकास को लेकर तमाम दावे करती हैं, लेकिन आज भी कई गांव ऐसे हैं जहां विकास योजनाएं सिर्फ कागजों में  पहुंची है। कानपुर का भीटी मोहनगंज भी एक ऐसा ही गांव है। देखिए किन समस्याओं के बीच अपना जीवन गुजारते हैं भीटी मोहनगंज के लोग।

कानपुर 3:05

VIDEO: नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका ने ऐसे रचा ली शादी, पुलिस की आई मुसीबत

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Sun, 17 Jun 2018 02:18 PM IST

कानपुर के रसूलाबाद से एक नाबालिग प्रेमी प्रेमिका का ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।  इसके पुलिस को ऐसा फैसला लेना पड़ा कि वो फिर प्रेमी प्रेमिका को समझाते-समझाते थक गई।

कानपुर 3:05

कानपुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, ये है वजह

1.6K Views
वीडियो डेस्क / कानपुर Updated Sat, 16 Jun 2018 09:53 PM IST

कानपुर में एक डंपर ने छह लोगों की जान ले ली। डंपर एक घर पर पलट गया जिसके बाद एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद लोग बेहद गुस्से में दिखे।

ईद 0:23

आगरा और कानपुर में भी दिखी ईद की रौनक

845 Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 16 Jun 2018 03:58 PM IST

ईद के इस पाक और मुकद्दस त्योहार में पूरे देश की सभी छोटी-बड़ी ईदगाहों में नमाज अदा कर अमन चैन की दुआएं मांगी जा रही हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के आगरा और कानपुर में भी शुकराने की नमाज अदा की गई। 

कानपुर 3:37

अपना पैसा मांगा तो मिली मौत की सजा

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 15 Jun 2018 03:42 PM IST

 
कानपुर देहात के बैजूपुरवा गाँव में एक बुजुर्ग ने अपने ही पड़ोसी की पीट पीटकर हत्या कर दी। वजह जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

gonda news 1:37

ड्यूटी के दौरान बिजलीकर्मी ने की ऐसी हरकत वीडियो हुआ वायरल

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Thu, 14 Jun 2018 08:02 PM IST

गोंडा में एक सरकारी कर्मचारी ने ड्यूटी के दौरान ऐसी हरकत की जिसे देख लोग हैरान हो गए। वीडियो जमकर वायरल होने लगा। देखिए आखिर सरकारी बाबू ने ऐसा क्या किया।

कानपुर 1:09

आयकर विभाग ने की इन बड़े उद्योगपतियों पर छापेमारी, करोड़ों के टैक्स चोरी का आरोप

963 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Thu, 14 Jun 2018 05:10 PM IST

ग्लास और प्लाईवुड बनाने वाली कंपनी बावा ग्रुप और लक्ष्मी ग्रुप पर आयकर विभाग ने छापा मार दिया है। इन समूहों के देशभर के करीबन 23 जगहों पर कार्यालय हैं। और आयकर विभाग ने  लगभग सारे कार्यालय पर एक साथ छापेमारी की है। बताते है आपको आखिर क्या है पूरा मामला
 

SP BSP 1:02

अखिलेश यादव बोले, किसी भी सूरत में बसपा से जारी रहेगा गठबंधन

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मैनपुरी Updated Mon, 11 Jun 2018 02:52 PM IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2019 में बीजेपी को हराने के लिए बीएसपी के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा। 

accident 1:08

कन्नौज में बड़ा हादसा, एक्सप्रेस-वे पर बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौके पर मौत

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Mon, 11 Jun 2018 12:41 PM IST

यूपी के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सोमवार तड़के तेज़ रफ़्तार रोडवेज की बस ने 9 छात्रों को कुचल दिया। सात छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। 2 अब भी अस्पताल में हैं. हादसे के बाद बस ड्राइवर बस लेकर मौक़े से फ़रार हो गया।   

MAHOBA 3:41

VIDEO: महोबा में मरकर फिर जिंदा हुआ ये शातिर अपराधी

1.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Sun, 10 Jun 2018 11:48 PM IST

एक ऐसे शख्स की कहानी जो मरकर फिर जिंदा हो गया। जी हां इस शख्स ने अपनी ही हत्या की साजिश रच डाली और पिछले दो साल से अपराध को बड़े ही आराम से अंजाम भी देता रहा। देखिए रिपोर्ट  

कानपुर देहात 3:00

एक गाँव, एक नल, एक राशन कार्ड

1.5K Views
वीडियो डेस्क, कानपुर देहात Updated Sun, 10 Jun 2018 03:35 PM IST

कानपुर देहात एक गांव में बुनियादी सुविधावों के अभाव की भयावह तस्वीर सामने आई है। इस गांव में सरकार की कोई योजना का काम नहीं हुआ। देखिए सरकार की योजनाओं को कैसे पलीता लगा रहे हैं गांव के ही प्रधान और अफसर।
 

लाइन्समैन 0:57

बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, बिजली के तार में चिपका लाइनमैन

6.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Fri, 08 Jun 2018 07:46 PM IST

कानपुर देहात में बिजली विभाग की लापरवाही की बानगी देखने को मिली। यहां बिजली ठीक करने आया एक लाइनमैन ही खुद करंट लगने की वजह से बिजली के तार में चिपक गया जिसके बाद वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
 

कानपुर 4:11

VIDEO: अस्पताल के ICU का खराब हुआ AC, पांच मरीजों की गई जान

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 08 Jun 2018 02:35 PM IST

कानपुर के सबसे बड़े अस्पताल से जानलेवा लापरहवाही का मामला सामने आया है। यहां आईसीयू वार्ड का एसी प्लांट खराब होने से 24 घंटे में पाचं मरीजों ने दम तोड़ दिया। लेकिन इसके बावजूद भी अस्पताल प्रशासन शर्मनाक बयान दे रहा है और ये मानने को तैयार ही नहीं कि मरीजों की मौत एसी बंद होने से हुई है..। वहीं जिला प्रशासन ने पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं।

kanpur news 1:37

80 साल के बुजुर्ग पुजारी पर लगा ये गंदा आरोप, जानकर हो जायेंगे हैरान

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Thu, 07 Jun 2018 07:00 PM IST

अभी कठुआ रेप मामले का जख्म खत्म ही नहीं हुआ कि एकबार फिर नाबालिग के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया हैं। आरोप मंदिर के 80 साल के पुजारी पर लगा है। मामला यूपी के कानपुर जिले का है।

UP NEWS 2:07

एसपी नेता के भतीजे को गोलियों से भूना, घटना के बाद इलाके में दहशत

9.1K Views
सुधीर अग्रवाल, अमर उजाला टीवी/ चित्रकूट Updated Wed, 06 Jun 2018 10:14 PM IST

योगी सरकार भले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था मजबूत होने की बात कर रही है, लेकिन आये दिन हो रही घटनाएं सरकार के दावे पर सवाल खड़ा कर रही है।  बुधवार को चित्रकूट में एसपी नेता की स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई जिसमें एसपी नेता उग्रसेन मिश्रा के भतीजे की मौत हो गई। जबकि दूसरा रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

JALAUN ACCIDENT 1:43

एटा हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना, दिल दहलाने वाला मंजर

4.1K Views
आसिफ खान, अशरफ हक, संवाददाता, जालौन Updated Wed, 06 Jun 2018 06:58 PM IST

एटा हाईवे पर एक भयंकर सड़क दुर्घटना हो गई। हाईवे पर पहले से खराब खड़े ट्रक में पीछे की ओर से आ रहे बेकाबू डीसीएम ने जोर की टक्कर मारी। दुर्घटना में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बीजेपी सांसद 1:05

मंच पर थे सीएम योगी, फिर भी सो गया ये सांसद

1.7K Views
ओपी वाधवानी, संवाददाता/ कानपुर Updated Wed, 06 Jun 2018 11:34 AM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ पर अभी तक उनके विधायकों और मंत्रियों द्वारा आरोप लगाए जा रहे थे कि सरकारी अफसर उनके आदेशों को तवज्जो नहीं देते। अब कानपुर से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देखकर लगता है कि अब पार्टी नेता भी उन्हें सीरियस नहीं लेते। दरअसल कानपुर में सीएम योगी के एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले नींद लेते नजर आए। देखिए ये रिपोर्ट।

पर्यावरण दिवस 3:03

पत्तों से बने कपड़े पहनकर जब सड़कों पर निकलीं प्रियंका

1.8K Views
ओपी वाधवानी, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Tue, 05 Jun 2018 03:15 PM IST

कानपुर की युवती ने अनोखे अंदाज में पर्यावरण को बचाने का संदेश दिया। उसने ना सिर्फ खुद को बल्कि अपनी स्कूटी हरे पत्तों से सजाया और विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर लोगों को पेड़ लगाने के संदेश दिए।
 

राजा 3:06

VIDEO: शराब पीकर इस एक्टर ने पहले की मारपीट फिर थाने में किया हंगामा

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Sun, 03 Jun 2018 07:51 AM IST

टीवी की पॉप्यूलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति और बिग बॉस फेम राजा चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राजा पर फिल्म शूटिंग के दौरान हंगामा करने और शूटिंग यूनिटके साथ मारपीट करने का आरोप है। वहीं जब पुलिस राजा चौधरी को थाने ले आई तो वो यहां भी बवाल काटने लगे जो कैमरे में कैद हो गया।

KANPUR SHAADI 2:33

पत्नी की शादी प्रेमी से करवाने वाला ये है कानपुर का अनोखा पति

7.5K Views
सुरजीत तिवारी, गौरव कनौजिया, संवाददाता, कानपुर Updated Thu, 31 May 2018 07:02 PM IST

कौन कहता है कि पति पत्थर दिल होते हैं। कौन कहता है कि पतियों को पत्नियों की फिक्र नहीं होती। कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के लिए जो किया उसके लिए तो बड़े-बड़ों का कलेजा फट जाता। दरअसल, कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी वो भी खुद बारात लाकर और विदाई में फूट-फूटकर रोया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen