काशी की आग झांसी तक पहुंची, छात्राओंं ने संभाला नया मोर्चा

819 Views
एम.खान, प्रशांत शर्मा, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Mon, 20 Nov 2017 08:10 PM IST

बीएचयू की तरह झांसी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स सड़कों पर उतरे। कॉलेज की ही एक छात्रा के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में ये आरोपी को जल्दी पकड़ने की मांग कर रहे थे। इन्होंने सुरक्षा को लेकर अधिकारियों को ज्ञापन भी सौंपा।
 

झांसी 3:11

झांसी के जिला अस्पताल में इलाज नहीं मिलने से युवक की गई जान

45 Views
वीडियो डेस्क, झांसी Updated Tue, 17 Jul 2018 07:54 PM IST

इलाज न मिलने की वजह से जिला अस्पताल में एक शख्स  की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया कि मरीज के डायलिसिस में लापरवाही बरती गई। जिसकी वजह से मरीज की मौत हो गयी।
 

बेटियां 3:22

VIDEO: ऐसी बचेंगी बेटियां, ऐसे पढ़ेंगी बेटियां

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 02 Jul 2018 11:47 AM IST

यूपी के झांसी में एक पिता ने अपनी ही बेटियों को हल में बैलों की बजाए जोत दिया। जबकि दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ ने दो बच्चियों को उनकी काबिलियत के लिए सम्मानित किया।
 

JALAUN ACCIDENT 1:43

एटा हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना, दिल दहलाने वाला मंजर

5.9K Views
आसिफ खान, अशरफ हक, संवाददाता, जालौन Updated Wed, 06 Jun 2018 06:58 PM IST

एटा हाईवे पर एक भयंकर सड़क दुर्घटना हो गई। हाईवे पर पहले से खराब खड़े ट्रक में पीछे की ओर से आ रहे बेकाबू डीसीएम ने जोर की टक्कर मारी। दुर्घटना में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

lalitpur 3:02

रिश्तेदार ही निकला दो लाख रुपये में सुपारी देकर हत्या कराने वाला

6.4K Views
अंकित द्विवेदी, संवाददाता, ललितपुर Updated Thu, 31 May 2018 05:45 AM IST

ललितपुर के बड़ापुरा मोहल्ले में दो फरवरी की रात गोली मारकर ठेकेदार अनूप सहाय की हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अनूप की हत्या की सुपारी उसके बहनोई अरविंद ने दो लाख रुपये में दी थी।

झांसी 1:07

पारीछा थर्मल पावर स्टेशन में हादसा, दो मजदूरों की मौत

4.7K Views
मुकेश साहू, एम. खान, संवाददाता/ झांसी Updated Tue, 22 May 2018 08:58 PM IST

यूपी के झांसी से एक दर्दनाक खबर है। यहां के पारीछा पावर प्लांट के कोल यार्ड में मंगलवार को दो मजदुरों के शव कोयले के ढेर के नीचे दबे मिले। ये दोनों ही मजदूर रात 10 से सुबह 6 की ड्यूटी पर थे। देखिए ये रिपोर्ट।

एक्सीडेंट 1:31

ट्रक साइड लगवा रहा था मजदूर लेकिन उसके साथ ही हो गया ये

7.9K Views
आसिफ खान, रहीस खान, अमर उजाला टीवी/ कदौरा Updated Wed, 09 May 2018 10:05 PM IST

उरई के कदौरा इलाके में एक मजदूर की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई। मजदूर ट्रक को साइड लगवा रहा था तभी ट्रक अनियंत्रित होकर उस पर चढ़ गया।
 

जिन्ना 2:01

VIDEO: योगी के इस मंत्री ने जिन्ना को बताया देशद्रोही

2K Views
प्रशांत शर्मा, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Fri, 04 May 2018 09:09 AM IST

 झांसी पहुंचे नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने मोहम्मद अली जिन्ना को देशद्रोही बताया। मंत्री ने कहा कि भारत का विभाजन जिन्ना की वजह से हुआ। जिन्ना को महापुरुष कहने वाले कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या पर कार्रवाई के सवाल पर सुरेश खन्ना चुप हो गए।
 

झाँसी  न्यूज़ 1:23

पढ़ाई में मन नहीं लग रहा था तो उठा लिया ये खतरनाक कदम

2.5K Views
प्रशांत शर्मा, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Wed, 02 May 2018 02:06 PM IST

कानपुर देहात की रहने वाली छात्रा स्मृति ने आत्महत्या कर ली। स्मृति बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में बॉयोमेडिकल साइंस की फर्स्ट इयर की छात्रा थी। वह विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहती थी। आत्महत्या वाली जगह पर सुसाइड नोट भी मिला है।

दलित 1:17

“दलितों के घर जाकर उन्हें धन्य करते हैं बीजेपी के नेता”

844 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Wed, 02 May 2018 01:39 PM IST

झांसी के बड़ागांव ब्लॉक में योगी के मंत्री राजेंद्र प्रताप चौपाल लगाने पहुंचे थे लेकिन यहां उनकी जुबान ऐसी फिसली की विवादों में आ गए। राजेंद्र प्रताप ने यहां दलित के घर भोजन किया जिसके बाद उन्होंने इसकी तुलना राम-शबरी से कर डाली। और तो और दलित के घर जाकर भोजन करने पर ये तक कह डाला कि ये बिल्कुल वैसा है जजैसे भगवान राम ने बेर खाकर शबरी को धन्य किया था।

झाँसी  न्यूज़ 3:46

VIDEO: आपने सुना इस महिला ने पुलिस पर क्या आरोप लगाए हैं

2.1K Views
मुकेश साहू,अमर उजाला टीवी/झांसी Updated Tue, 24 Apr 2018 08:40 PM IST

झांसी में एसएसपी में मंगलवार दोपहर उस समय हड़कम्प मच गया जब नबाबाद थाना क्षेत्र से आई एक महिला फरियादी ने अपने ऊपर मिटटी का तेल डालते हुए आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि आनन फानन में एसएसपी कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों ने समय रहते महिला से मिट्टी के तेल की बोतल छीन ली।

सीएम योगी 3:26

झांसी में अखिलेश और मायावती पर जमकर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

3.3K Views
प्रशांत शर्मा, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Mon, 16 Apr 2018 10:39 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सोमावार को झांसी आईं। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ विरोधियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अगर पिछली सरकारों ने सरकारों ने बुंदेलखंड के विकास पर यदि थोड़ा सा भी ध्यान दिया होता तो यहां के युवाओं को रोजगार की तलाश में पलायन नहीं करना होता। खुद सुनिए और क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

jhansi 1:14

VIDEO: भारी तादाद में ऐसे दी SP कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी, भर गया पुलिस का ट्रक

1.6K Views
जावेद असलम, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Mon, 16 Apr 2018 05:26 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के झांसी आने का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और पुलिस को गिरफ्तारी दी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। दरअसल, विरोध करने वाले कार्यकर्ता सीएम से मुलाकात करना चाहते थे लेकिन जब उन्हें नहीं मिलने दिया गया तब उन्होंने हंगामा करना शुरु कर दिया। सभी कार्यकर्ता सीएम से मिलकर मांग करना चाहते थे कि बुंदेलखंड को सूखा घोषित किया जाए और बलात्कारियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

एनकाउंटर 4:57

एनकाउंटर से पहले अपराधी और कोतवाल ने क्या बात की, आप भी सुनिए

4.5K Views
जावेद असलम, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Sun, 15 Apr 2018 10:06 PM IST

झांसी में पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखपाल सिंह को पकड़ने के असफल एनकाउंटर के महज कुछ घंटो बाद ही एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस ऑडियो क्लिप में लेखपाल सिंह और कोतवाल सुनीत कुमार के बीच की बातचीत है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच फोन पर बातचीत एनकाउंटर के पहले हुई थी जिसमें लेखपाल सिंह एनकाउंटर से बचाने के लिए मदद मांग रहा है। इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद कोतवाल को फिलाहल सस्पेंड कर दिया गया है। सुनिए अपराधी और कोतवाल ने एनकाउंटर से पहले क्या बात की।

झांसी मेयर 1:02

VIDEO: खाली डिब्बे लेकर बीजेपी के इस बड़े नेता का महिलाओं ने किया घेराव, जानिए क्या थी वजह

1.8K Views
धर्मेंद्र कृष्ण तिवारी, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Fri, 13 Apr 2018 07:11 PM IST

झांसी के मेयर रामतीर्थ सिंघल को उस समय एक अनचाही परिस्थिति का सामना करना पड़ा जब एक कार्यक्रम के दौरान कुछ औरतें और बच्चें हांथों में बाल्टियां और कैन लेकर उनके घेराव करने पहुंच गए। दरअसल ये सभी महिलाएं अपने इलाके में पानी की समस्या को लेकर नाराज थीं।

ललितपुर 0:51

बुंदेलखंड से तीन साल में दूर होगा जल संकट: सीएम योगी

10K Views
सुधीर अग्रवाल, अमर उजाला टीवी/ चित्रकूट Updated Fri, 13 Apr 2018 01:38 PM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ललितपुर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जिले की 66 योजनाओं  का लोकार्पण किया, इनकी लागत एक अरब दस करोड़ 70 लाख 18 हजार रुपये है।

झांसी 0:51

झांसी में मरा हुआ तेंदुआ मिलने से सनसनी

1.9K Views
एम खान, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Mon, 09 Apr 2018 06:20 AM IST

झांसी में एक खेत में मरा हुआ तेंदुआ मिला। मरे हुए तेंदुए के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर जुटी भीड़ ने वन विभाग को सूचित किया। वन विभाग की टीम ने तेंदुए के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम किया और आशंका जताई कि वाहन की भीषण टक्कर से तेंदुए की मौत हुई होगी।

स्कूली बच्चे 1:44

VIDEO: झांसी के इस स्कूल में बच्चों के साथ हो रहा है ये

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Wed, 04 Apr 2018 01:56 PM IST

झांसी के एक सरकारी स्कूल में बच्चों से मजदूरी करवाई जा रही है। इन बच्चों से साइकिल पर स्कूल के फर्नीचर उठवाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
 

झांसी 3:12

रेलवे अफसर ने सेक्शन इंजीनियर को पीटा, वीडियो वायरल

2.5K Views
मुकेश साहू, एम खान, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Tue, 06 Mar 2018 03:16 PM IST

झांसी में रेलवे कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया। विवाद एक अधिकारी द्वारा सेक्शन इंजीनियर को थप्पड़ मारने से शुरू हुआ। क्या है पूरा मामला, देखिए।
 

jhansi 3:15

VIDEO: झांसी की ऐसी होली आपने देखी क्या? बहुत मस्त है!

8.5K Views
धर्मेन्द्र कृष्ण तिवारी, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Sat, 03 Mar 2018 06:14 AM IST

मथुरा की लट्टमार होली तो देशभर में मशहूर है। लेकिन मथुरा से इतर एक और जगह है जहां पर लट्ठमार होली मनाई गई है। ये जगह है झांसी का गांव कंचनपुर। यहां पर परंपरागत तौर पर लट्ठमार होली मनाई जाती है इस बार भी मनाई गई है। चो चलिए आपको कंचनपुर की लट्ठमार होली दिखाते हैं।

बीजेपी उत्तर प्रदेश 1:14

आचरण के हिसाब से सीनियर नेता नहीं यशवंत सिन्हा: डॉ महेंद्र नाथ पांडेय

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ झाँसी Updated Fri, 16 Feb 2018 03:14 AM IST

झांसी पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि यशवंत सिन्हा अब आचरण के हिसाब से पार्टी के सीनियर नेता नहीं रहे। यह बात उन्होंने यशवंत सिन्हा के गैर राजनैतिक पार्टी बनाने की घोषणा पर किए सवाल पर कहीं। 

 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen