बागपत शाहरुख हत्याकांड में इन पर है आरोप, हुआ हंगामेदार प्रदर्शन

1.8K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 08 Mar 2018 09:46 PM IST

बागपत में पिछले दिनों हुए शाहरुख हत्याकांड का मामला बढ़ता ही जा रहा है। शाहरुख की हत्या का आरोप उनकी ही बहन पर लगा है। इस आरोप के बाद लोग सड़कों पर उतर आए और जाम लगा दिया। लोगों का आरोप है कि मामले में शाहरुख की बहनों को फंसाया जा रहा है।

बागपत की बेटी 2:17

बागपत की बेटी ने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में मचाई धूम

300 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 18 Jun 2018 10:45 PM IST

बागपत के बड़ौत कस्बे में रहने वाली एक छात्रा ने जानी मानी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में अच्छे नबंर लाकर भारत का नाम रोशन किया है। छात्रा का नाम मन्सनज्ञनि है आपको बता दें कि छात्रा बचपन से ही पर्यावरण को बचाने पर रिसर्च कर रही है और अब भारत के पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लेकर काम करेगी।
 

BAGHPAT COFFIN 1:31

बागपत : 5000 साल पुराना ताबूत संग्रहालय में रखा जाएगा

1.5K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Wed, 13 Jun 2018 07:47 AM IST

बागपत के सिनौली गांव में हुई पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग की खुदाई में जो सामान मिले थे उसमें एक 5000 साल पुराना ताबूत भी मिला था। अब ये ताबूत दिल्ली लाया जा रहा है जहां इसे लाल किले के संग्रहालय में रखा जाएगा। खुदाई में मिले महाभारत कालीन रथ को भी दिल्ली लाने पर विचार हो रहा है।

किन्नर 3:20

VIDEO: लड़की बताकर किन्नर को बेचा, खुलासा होने पर दरिंदों ने किया ये हाल

7.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Wed, 13 Jun 2018 07:47 AM IST

बागपत में एक किन्नर को लड़की बताकर बेचने का मामला सामने आया है, जिससे देह व्यापार और मानव तस्करी का खुलासा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित ने जो अपनी आपबीती सुनाई उसे सुन पुलिस भी दंग रह गई।

BAGHPAT MAHABHARATA 2:20

बागपत के इसी गांव को पांडवों ने कौरवों से मांगा था! मिले अवशेष

5.7K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 06 Jun 2018 11:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत से करीब पांच हजार साल पुराने अवशेष मिले हैं। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के मुताबिक ये अवशेष महाभारत काल के हैं। कहा ये भी जा रहा है कि जिस जगह महाभारत के ये अवशेष मिले हैं वो वहीं गांव हैं जिन्हें पांडवों ने कौरवों से मांगा था।

पीएम मोदी 3:24

VIDEO: पीएम मोदी ने देश को दिया डबल गिफ्ट, एक्सप्रेस-वे पर आएगा मजा

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 27 May 2018 03:13 PM IST

किसी भी देश की लाइफलाइन उसकी सड़कें होती हैं और आ मेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को दो बड़ी सौगातें दी हैं। पहला तो पीएम मोदी ने दिल्लीरठ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया। जिसके बाद पीएम दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खुली जीप में रोड शो कर बागपत पहुंचे और यहां देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन हाईवे 'ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे' का भी उद्घाटन किया।  

BAGHPAT 1:14

VIDEO: उद्घाटन से पहले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर पिकनिक मनाते दिखे लोग

2K Views
मदन बालियान, संवाददाता/ बागपत Updated Sat, 26 May 2018 06:06 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे, लेकिन लोग अभी से एक्सप्रेसवे पर लाइटिंग शो देखने के लिए आ रहे हैं। इस एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के दो दिन पहले यहां लोग पिकनीक मनाते दिखाई दिए। देखिए ये रिपोर्ट।

PM MODI EX WAY 3:43

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी ने 27 मई को ही क्यों चुना?

8.8K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 25 May 2018 09:18 PM IST

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन पीएम मोदी 27 मई को करेंगे। विरोधी पक्ष आरएलडी आरोप लगा रही है कि इससे कैराना उप चुनाव पर असर पड़ेगा। पहले इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन 29 अप्रैल को होना था। एक्सप्रेस वे का काम अभी भी अधूरा है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन तैयार होने से पहले इसलिए किया जा रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई थी कि 31 मई तक एक्सप्रेस वे आम जनता के लिए खोल दिया जाए।

मोदी 2:15

कैराना उपचुनाव से एक दिन पहले बागपत आएंगे पीएम मोदी, ये है वजह

2.3K Views
मदन बालियान, संवाददाता/ बागपत Updated Fri, 25 May 2018 08:05 PM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बागपत पहुंचे। दरअसल सीएम योगी ने बागपत में 27 मई को होनी वाली  पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लेने आए थे। आपको बता दें कि पीएम मोदी 27 मई को बागपत में  ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे।

BAGPAT NEWS 3:06

बीजेपी नेता का बेटा बना सिरफिरा, लड़की के घर फेंक रहा ‘लव लेटर’

3.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 10 May 2018 04:13 PM IST

बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोखर के बेटे पर एक 12वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की हैं। वहीं बीजेपी नेता का कहना है कि ये साजिश है उनके परिवार की छवि खराब करने की।
 

बागपत 3:04

VIDEO: घर छोड़कर भागी लड़की तो प्रेमी के दोस्त की कर दी ये हालत

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 04 May 2018 11:13 AM IST

गपबात में एक प्रमी जोड़े को घर से भगाने की मदद के शक में एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। करीब सात दबंगों ने युवक को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी हालत गंभीर बन हुई है। वहीं दबंगों से खतरे का डर पीड़ित के परिजनों को भी सता रहा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

बागपत 2:25

उपवास पर बैठे सांसद सत्यपाल सिंह, कांग्रेस पर साधा निशाना

993 Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी बागपत Updated Thu, 12 Apr 2018 08:59 PM IST

गुरुवार को देशभर में भी बीजेपी सांसदों और विधायकों ने एक दिवसीय उपवास के जरिए बजट सत्र न चलने देने के लिए कांग्रेस का विरोध किया। यूपी वेस्ट के  बागपत में स्थानीय सांसद और केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री डॉ सत्यपाल सिंह ने कलेक्ट्रेट पर उपवास रखा। इस दौरान उन्होंने बजट सत्र और उन्नाव रेप केस के संबंध में मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। खुद सुनिए क्या बोले सत्यपाल सिंह।

बागपत 0:53

VIDEO: हत्या कर तालाब में फेंक दी दोस्त की लाश, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

4.7K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Wed, 11 Apr 2018 04:00 PM IST

यूपी वेस्ट के बागपत से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां के ट्योढ़ी गांव में कुछ लड़कों ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। आपको बता दें की मृतक व्यक्ति दुकान चलाता है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को दबोच लिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

राज्यपाल 1:28

VIDEO: यहां राज्यपाल ने दिए किसानों को ये टिप्स

599 Views
मदन बालियान, कुलदीप निषाद, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Tue, 10 Apr 2018 02:55 PM IST

बागपत पहुंचे हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किसानों को जीरो बजट पर खेती करने के तौर तरीके समझाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में किसान बगैर वजह ज्यादा बीज और कीटनाशकों का इस्तेमाल कर रहा है, जिससे धरती को नुकसान होता है। किसानों को भी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

बागपत न्यूज़ 1:01

VIDEO: बागपत के इश्कजादों ने उठाया ये खौफनाक कदम

1.8K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 06 Apr 2018 08:32 PM IST

यूपी वेस्ट के बागपत से एक दर्दनाक खबर है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने घर से फरार होने के बाद जहर खा लिया। जहर खाने से पहले दोनों ने 100 नंबर पर कॉल कर जहर खाने की जानकारी भी दी। आपको बता दें कि जहर खाने के बाद युवती की मौत हो गई ,जबकि लड़के की हालत काफी नाजुक है। 

इरफ़ान खान 1:45

PUBLIC REVIEW: लोगों को पसंद आई फिल्म 'ब्लैकमेल', इरफान की एक्टिंग को सबने सराहा

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 06 Apr 2018 07:13 PM IST

अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। अभिनय देव के निर्देशन में बनी ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही हो। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिया है। 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व मायावती 3:01

"बीएसपी और एसपी मिलकर नहीं रोक पाएंगे 2019 में बीजेपी का विजय रथ"

1.2K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 05 Apr 2018 05:39 PM IST

बागपत पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा बीएसपी और एसपी मिलकर भी 2019 में बीजेपी भाजपा का विजय रथ नहीं रोक सकते। वहीं हाल ही ‘भारत बंद’ के दौरान हुए हिंसा पर केशव प्रसाद ने कहा कि बाबा आंबेडकर के नाम पर हिंसा करने वाले को नहीं बख्शा जाएगा। बाबा साहेब के नाम पर की गई गुंडागर्दी और गुंडागर्दी करने वाले उनके अनुयाई नहीं हो सकते।

बागपत 1:35

रिश्तेदारों ने महिला को पीटा, बेटी ने बनाया वीडियो

4.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 05 Apr 2018 07:25 AM IST

बागपत में एक महिला को लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो सामने आया है। महिला की बेटी ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाया और पुलिस को सौंपा। बताया जा रहा है कि पीटनेवाले लोग महिला के रिश्तेदार हैं और झगड़े की वजह जमीन का बंटवारा है।

dalit 3:02

विरोध प्रदर्शन करते दलित समुदाय के लोगों ने बागपत से लेकर बिजनौर तक किया ये

4.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Mon, 02 Apr 2018 06:04 PM IST

SC/ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर देशभर में दलित समुदाय के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर तो ये विरोध प्रदर्शन हिंसक भी हो गया। इस रिपोर्ट में देखिए कि आखिर बागपत, बिजनौर और सहारनपुर में कैसे हालात हैं और यहां पर दलित समुदाय के लोग क्या कर रहे हैं?

RAPE ACCUSED 1:12

यूपी की ‘निर्भया’ को मिला इंसाफ,आरोपी को मिली फांसी

4.9K Views
मदन बालियान, कुलदीप निषाद, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 30 Mar 2018 07:28 AM IST

बागपत में छह साल की मासूम का रेप के बाद हत्या करने के मामले में आरोपी अनिल कश्यप को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने फांसी की सजा दी है। मामला 12 दिसंबर 2012 का है। मृतक बच्ची मूल रूप से हिम्मतपुर सूजती गांव की रहने वाली थी और नया गांव हमीदाबाद में अपनी रिश्तेदार के घर आई हुई थी, जहां वैहशी अनिल कश्यप ने इस घटना को अंजाम दिया।

बागपत न्यूज़ 1:55

मानसिक रूप से कमजोर शख्स की ऐसे की हत्या, देख नहीं पायेंगे आप

2K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 29 Mar 2018 04:27 PM IST

बागपत में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। यहां मानसिक रूप से कमजोर युवक की ईंट से कूचल कर हत्या कर दी गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen