विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Aligarh ›   ruckus in Aligarh muslim university after suicide a student in campus hostel amu

छात्र की आत्महत्या के बाद एएमयू में हंगामा, पुलिस पर पथराव

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Wed, 16 Oct 2019 10:00 AM IST

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के हॉस्टल में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। वो पीएचडी की तैयारी कर रहा था। छात्र की आत्महत्या के बाद कैंपस में छात्रों ने खूब हंगामा किया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us