विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   Chief minister yogi adityanath takes action against 600 corrupt officials in uttar pradesh

सीएम योगी का 600 भ्रष्ट अधिकारियों पर एक्शन, नहीं होगा प्रमोशन, 200 से ज्यादा किए गए जबरन रिटायर

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 03 Jul 2019 03:37 PM IST

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त 200 से ज्यादा अधिकारियों और कर्मचारियों को जबरन रिटायरमेंट दिया है। अभी कई और अधिकारी भी सरकार के रडार पर हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree