विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

सगे भाइयों की हत्या में 12 नामजद, पांच अज्ञात पर रिपोर्ट

मदनापुर (शाहजहांपुर)। गांव ढुकरीकलां में सजायाफ्ता हिस्ट्रीशीटर दो सगे भाइयों की पीट-पीट कर हत्या के मामले में गांव के 12 नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। गांव के जगतपाल अवस्थी की बेटी सोनम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सोनम मृतकों के भांजे सोनू की पत्नी है। उसका कहना है कि बुधवार रात वह अपने बाबा भूसी और नौने को झोपड़ी पर खाना देने गई थी।
ढुकरीकलां के 55 वर्षीय भूसी और उसके 48 वर्षीय छोटे भाई नौने के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज थे। दोनों भाई हत्या के मामले में सजा भी काट चुके थे। दोनों ने गांव के बलराम पुत्र नन्हे सिंह की हत्या की थी। जेल से छूटने के बाद बलराम के भाई भूरे को भी पीटा था। इस मामले में भी मुकदमा चल रहा था। बुधवार को मुख्यालय से तारीख करके गांव लौटे थे। इनका एक भांजा मोहन पुत्र सालिगराम शुक्ला निवासी खिरिया थाना खुदागंज भी कातिलाना हमले के आरोप में फरार चल रहा है। मोहन अक्सर इनके पास आता-जाता रहता था। सोनम का कहना है कि रात करीब साढ़े आठ बजे वह भूसी और नौने को खाना देने उनकी झोपड़ी पर गई थी। यहां गांव के शिव कुमार, वीर बहादुर पुत्र भूरे सिंह, महिपाल, भूरे पुत्र नन्हे सिंह, बबलू पुत्र रामऔतार अवस्थी, रामऔतार अवस्थी, कन्हैया लाल पुत्र रामेश्वर दयाल अवस्थी, निरंकार, लाला पुत्र सुरेश अवस्थी, गौरीश पुत्र रामऔतार, नरायन पुत्र कन्हैया लाल, मुन्ना सिंह पुत्र रंजीत ने लाठी-डंडों और तमंचों से लैस होकर हमला बोल दिया। भूसी और नौने की पीटकर हत्या कर दी। हमलावरों ने कई फायर भी किए। गांव वालों के आने पर भाग गए। हालांकि, सोनम ने हत्या की वजह साफ नहीं की है।

मृतक के भांजे की पत्नी की तहरीर पर 12 नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। यह रंजिशन हत्या का मामला है। हत्या के मामले में सजायाफ्ता होने के साथ दोनों भाइयों के खिलाफ कई और मामले भी दर्ज हैं। जांच की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही हैं।
- परमानंद पांडेय, सीओ सदर
... और पढ़ें

अवैध कब्जा करने के मामले में नौ लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

पुवायां (शाहजहांपुर) पट्टे की जमीन पर अवैध कब्जा करने और पैमाइश के बाद कब्जा हटवाने के बाद फिर कब्जा कर लेने के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
गांव रतनपुर कुंडा निवासी रामचरन की पत्नी मीरा देवी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके नाम गांव में ही कृषि भूमि का पट्टा हुआ था। वह अपनी जमीन पर काबिज भी थी। गांव के संतोष कुमार ने उसके पड़ोस में जमीन खरीदी और 10 नवंबर 18 को उसकी भी जमीन जोतकर अपने खेत में मिला ली। उसने मामले की शिकायत की तो 16 जून को राजस्व और पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पैमाइश कर उसकी जमीन पर कब्जा दिला दिया। 21 जून को संतोष कुमार, विजय, शिवदेई, संतोष की पत्नी और पांच अन्य लोगों ने मेड़ को तोड़कर फिर से जमीन पर कब्जा कर लिया।
उसके मना करने पर उक्त लोग असलहे और फावड़े लेकर मारने के लिए दौड़ पड़े और धमकी दी कि खेत की तरफ आने पर उसके पति और पुत्र को जान से मार दिया जाएगा। सीओ और तहसीलदार ने मामले में पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस ने मीरा देवी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

जमुही में हुए दोहरे हत्याकांड में दो लोग और गिरफ्तार

रोजा (शाहजहांपुर)। गांव जमुही में छेड़छाड़ की रंजिश को लेकर हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों लोग मायाप्रकाश की हत्या में नामजद हैं। पुलिस अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अभी छह और लोग फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं।
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर लगभग 12 बजे मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि मायाप्रकाश की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में नामजद रजनीश और बृजेश हरदोई मोड़ के पास खड़े हैं और कहीं बाहर भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक पक्ष के सोनू और दूसरे पक्ष के माया प्रकाश की हत्या के बाद गांव में अभी भी तनाव बना हुआ है। फरार छह आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। ब्यूरो
... और पढ़ें

यूपी पुलिस की मनमानी

शाहजहांहपुर एसपी कार्यालय में सोमवार को एक महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश की। महिला अपने साथ डीजल भरी बोतल लेकर आई थी। गनीमत रही कि पुलिसकर्मियों ने डीजल भरी बोतल छीन ली।  महिला का आरोप है कि उसके साथ शाहजहांपुर के एक वकील ने दुष्कर्म किया। वह अपने पति के मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में उस वकील के पास जाती थी। वकील ने झांसे में लेकर उससे महीनों से दुष्कर्म करता रहा।  उसने सादे कागज पर हस्ताक्षर भी करवा लिए। वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। सदर इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह महिला को लेकर थाने गए और आश्वस्त किया की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

बरेली: धोखाधड़ी कर चार शादियां करने वाले की पत्नियों ने ही खोली पोल

धोखाधड़ी कर चार शादियां करने वाले शाहजहांपुर के एक व्यक्ति की पोल उसकी पत्नियों ने ही खोल दी है। पत्नियां शिकायत करने थाने गईं, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसे लेकर उन्होंने थाने में हंगामा भी किया। सोमवार को तीन महिलाएं धोखेबाज के साथ शादी के सबूत लेकर डीआईजी कार्यालय शिकायत करने पहुंची। मामले को गंभीरता से लेकर डीआईजी ने थाना पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

डीआईजी कार्यालय में सोमवार सुबह शाहजहांपुर के कोतवाली क्षेत्र की तीन महिलाएं पहुंची। इनमें एक मुस्लिम महिला थी। एक महिला के साथ उसका बेटा भी था। तीनों ने जब डीआईजी को अपनी शिकायत सुनाई तो वह भी हैरान रह गए। महिलाओं के मुताबिक उन तीनों का पति एक ही है। उनके अलावा भी एक और महिला से उनके पति ने धोखा देकर शादी की थी, लेकिन बीमारी के कारण कुछ समय पहले उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पति न किसी से निजी कंपनी का कर्मचारी बनकर तो किसी से व्यापारी बनकर शादी की। कुछ समय साथ रहने के बाद वह काम के बहाने बाहर चला जाता था। तीनों में से एक ने बताया कि पिछले महीने एक युवती उसके पास आई। उसने पति की फोटो दिखाकर जानकारी लेनी चाही। बातचीत में पता चला कि पति ने उस युवती को शादी के लिए फंसाया था। इसके बाद उसने पति से बात न करके मामले की छानबीन की।

सामने आया कि पति ने उसके अलावा तीन अन्य महिलाओं से भी शादी कर रखी है। एक दूसरे से संपर्क करके वे इकट्ठी होकर शिकायत करने कोतवाली पहुंचीं लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि तीन महिलाओं ने एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी कर उनसे शादी करने का आरोप लगाया है। मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं।
 
... और पढ़ें

फर्जी शस्त्र लाइसेंस बनाने वाला गैंग बेनकाब, पांच गिरफ्तार

फर्जी शस्त्र लाइसेंस बनाकर असलहों की खरीद-फरोख्त कराने वाले गिरोह का खुलासा कर गाजियाबाद पुलिस ने शाहजहांपुर के ग्राम प्रधान सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को डीएम अजय शंकर पांडेय व एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कलक्ट्रेट सभागार में प्रेसवार्ता कर गिरोह के राजफाश की जानकारी दी।

डीएम ने बताया कि हाल ही में शाहजहांपुर जिले के एक शस्त्र लाइसेंस का गाजियाबाद में ट्रांसफर के लिए आवेदन आया था। जांच में यूनिक आईडी मैच नहीं हुई और पता चला कि उक्त यूनिक आईडी पर कोई शस्त्र लाइसेंस जारी नहीं है। उन्होंने डीएम शाहजहांपुर को चिट्ठी लिखते हुए गाजियाबाद कप्तान को जांच कराने की संस्तुति की। जांच में लाइसेंस फर्जी निकला और गिरोह की परतें खुलती चली गईं।

गन हाउस संचालक है सरगना
एसएसपी ने बताया कि कविनगर पुलिस ने फुरकान पुत्र अब्दुल वहीद निवासी बिहारीपुरा कमला हॉल वाली गली लाल क्वार्टर के सामने थाना विजयनगर, संजय गर्ग पुत्र राजपाल गर्ग निवासी ए-3, सेक्टर-12 प्रताप विहार थाना विजयनगर, विनोद पुऊत्र तेजराम सिंह निवासी मकान नंबर-64 सर्वोदय नगर थाना विजयनगर, हरिशंकर अवस्थी पुत्र राजकुमार निवासी मोहल्ला कोट थाना खुटार जिला शाहजहांपुर व सदानंद शर्मा पुत्र रामाधार शर्मा निवासी अनाथा थाना पुआया जिला शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया गया है। हरिशंकर अवस्थी गन हाउस संचालक और गिरोह का सरगना है, जबकि सदानंद उसका सहयोगी व मौजूदा ग्राम प्रधान है।
... और पढ़ें

शाहजहांपुर: खेत की रखवाली कर रहे युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर के गढ़िया रंगीन थाना छेत्र में एक किसान की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जब यह घटना हुई, तब गढ़िया रंगीन थाना छेत्र के निवासी जय सिंह बीती रात गांव के पास ही अपने खेत में बैठ कर रखवाली कर रहे थे। 

रात को रखवाली के दौरान जय सिंह को अकेला देख कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पहले उनकी बाईं आंख फोड़ी और फिर लाठी-डंडों से पीट कर उनकी हत्या कर दी। 

घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस व पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत डाग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद मृतक के भतीजे लालाराम ने थाना पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। 
... और पढ़ें

चलती ट्रेन में चोरी करने वाले गैंग के दो लोग गिरफ्तार

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
शाहजहांपुर। चलती ट्रेन व प्लेटफॉर्म पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के दो लोगों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों के पास से जीआरपी ने एक तमंचा, कारतूस, लैपटॉप, मोबाइल, बैग, नकदी आदि बरामद हुआ है।
जीआरपी प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग 5:30 बजे मुखबिर की सूचना पर प्लेटफॉर्म नंबर एक के पावर केबिन के पास से बाहर निकलने वाले रास्ते से सदर बाजार के मोहल्ला तारीन टिकली, हाल पता बंका रेलवे लाइन के पास बिजलीपुरा निवासी अजीम उर्फ मुन्ना और उसके साथी बिजलीपुरा के ही रहने वाले नफीस को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों के पास तलाशी के दौरान एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, दोनों के कब्जे से 50 हजार रुपये कीमत का एक लैपटॉप मय चार्जर, 1.10 लाख रुपये कीमत के छह मोबाइल, 15 हजार रुपये कीमत की एक घड़ी, दो हजार रुपये कीमत का एक बैग व 1220 रुपये की नकदी बरामद की है। पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में बताया कि वह लोग प्लेटफॉर्म पर सो रहे यात्रियों का सामान और चलती ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के सामान पर हाथ साफ करते हैं। पकड़े गए अजीम के खिलाफ सदर कोतवाली में दो और एक आपराधिक मामला आरपीएफ में दर्ज है।
... और पढ़ें

750 रुपये के विवाद में हुई थी होटल संचालक की हत्या

मीरानपुर कटरा (शाहजहांपुर)। बस स्टैंड के सामने होटल चलाने वाले युवक की रविवार की देर रात हत्या साढ़े सात सौ रुपयों के लेनदेन के विवाद को लेकर की गई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवाल्वर और बाइक बरामद कर ली है।
नगर के मोहल्ला बाजार निवासी रामकुमार का 30 वर्षीय पुत्र अंकुल सक्सेना कटरा-जलालाबाद स्टेट हाईवे स्थित बस स्टैंड गेट के सामने चाय का होटल चलाता था। रविवार देर रात उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी मामले में थाने पर मृतक के छोटे भाई तारा सक्सेना ने मोहल्ला रामनगर कॉलोनी निवासी राजू सक्सेना और उसके दोस्त गांव फीलनगर निवासी संजीव यादव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने रात में ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार दोपहर थाने पहुंचे एएसपी सुभाष चंद्र शाक्य ने प्रेस कॉफ्रेंस कर बताया कि राजू सक्सेना की मोहल्ला रामनीगर कॉलोनी में आयरन स्टोर की दुकान है। अंकुल सक्सेना ने उसकी दुकान से कुछ समय पहले कुछ सामान उधार लिया था। जिसके उस पर साढ़े सात सौ रुपये उधार रह गए थे। रविवार को उसने अंकुल से मांगा तो दोनों में कहासुनी हो गई। रात को जब अंकुल अपनी दुकान पर बैठा था, तभी राजू सक्सेना अपने साथी संजय यादव के साथ बाइक से आया और लाइसेंसी रिवाल्वर से उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि लाइसेंसी रिवाल्वर वह अपने परिचित गांव सहमापुर निवासी वेदपाल उर्फ शिशुपाल से मांग कर लाया था। उसको भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।
... और पढ़ें

युवक की संदिग्ध हालात में मौत

शाहजहांपुर/ कांट। थाना कांट क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर शाम एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बेटे ने एक मेडिकल स्टोर संचालक पर गलत तरह से नशे का इंजेक्शन लगाए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
थाना कांट क्षेत्र के गांव हुसैनपुर दौलतपुर निवासी 45 वर्षीय यशवीर नशे के आदी थे। वह शुक्रवार शाम जमुनिया के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर पर नशे का इंजेक्शन खरीदने पहुंचे थे। बेटे संग्राम सिंह का आरोप है कि यहां मेडिकल स्टोर पर उसके पिता को गलत तरीके से इंजेक्शन लगा दिया। इससे उनकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतक के दो बेटे संग्राम और नितिन हैं, जबकि तीन बेटियों में एक बेटी रुचि की शादी हो चुकी है। पत्नी रामदेवी के सामने बेटियों के हाथ पीले करने व बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी अकेले के कंधों पर आ गई है। वहीं थानाध्यक्ष धनंजय नेे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
... और पढ़ें

कारखाने में नकब लगाकर नकदी समेत लाखों का मेंथा ऑयल चोरी

जलालाबाद (शाहजहांपुर)। कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार रात खंडहर रोड पर स्पेलर चक्की कारखाने में नकब लगाकर घुसे चोर आठ हजार की नकदी समेत करीब तीन लाख की कीमत का मेंथा ऑयल चोरी कर ले गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर दुकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दी।
गांव कोला निवासी नन्हे लाल व राधेश्याम ने खंडहर मार्ग पर दिबियापुर मोड़ के पास पूर्व राज्यमंत्री राममूर्ति वर्मा के कोल्ड के समीप बनी उन्हीं की दुकान किराये पर लेकर स्पेलर चक्की का कारखाना लगाया है। नन्हे ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह घर से पांच केन में भरकर ढाई क्विंटल मेंथा ऑयल बेचने के लिए लाए थे। बिक्री न होने पर सभी केन कारखाने में रख दी। शनिवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि पीछे से नकब कटा है। बताया नकब काटकर घुसे चोर मेंथा ऑयल भरी सभी केन, दो बोरा सरसों और गुल्लक में रखी आठ हजार की नकदी चुरा ले गए। बताया आयल की कीमत करीब तीन लाख रुपये थी। इस दौरान चोरों ने एक साइड में लगे दरवाजे का भी ताला काट दिया था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर चोरी का जल्द खुलासा करने का आश्वासन पीड़ित को दिया है। 
... और पढ़ें

इलाज के दौरान युवती की मौत

खुटार (शाहजहांपुर)। शादी में मिले दहेज से संतुष्ट न होने के कारण पुत्री से मारपीट किए जाने और जहर पिलाकर जान से मार देने का आरोप लगाते हुए पिता ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।
शाहजहांपुर के थाना कोतवाली के गांव मौजमपुर निवासी मुंशीलाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पुत्री लक्ष्मी देवी की शादी करीब एक वर्ष पूर्व खुटार के गांव चमराबोझी निवासी अनूप कुमार के साथ कि थी। दामाद सहित ससुराल के लोग कम दहेज का ताना देकर पुत्री से आए दिन पिटाई करते रहते थे और मायके नहीं भेजने की धमकी देते थे। जानकारी पाकर उसने कई बार पंच फैसला भी कराया, लेकिन कोई हल नहीं निकल सका।
उसे जानकारी मिली कि उसकी पुत्री चार माह की गर्भवती है। इसके बाद भी उसे पीटा जाता है तो वह 15 जून को पुत्री घर ले जाने चमराबोझी आया तो दामाद ने पुत्री को भेजने से साफ इनकार कर दिया। 21 जून को अनूप और परिवार के लोगों ने उसकी पुत्री की पिर्टा कर जबरिया जहरीला पदार्थ पिला दिया। पुत्री की हालत बिगड़ी तो दिखावे के लिए उसे गांव रामपुर कलां में एक झोलाछाप के यहां भर्ती करा दिया। तीन दिन इलाज के बाद डॉक्टर ने लक्ष्मी को बाहर ले जाने की सलाह दी, तो पुत्री को शाहजहांपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार को इलाज के दौरान लक्ष्मी देवी ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही हैं।
... और पढ़ें

बदमाशों ने तमंचे की बट से दंपती को पीटा, घायल

जलालाबाद(शाहजहांपुर)। शनिवार रात शाहजहांपुर रोड किनारे स्थित घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति व उसकी पत्नी को तीन बदमाशों ने तमंचे की बट से पीटकर लहूलुहान कर दिया। शोरशराबा होने पर जब आसपास के लोग जाग गए। बदमाश फायर करते हुए भाग गए। आधी रात के समय हुई घटना से लोग सहम गए। मामले की तहरीर दे दी गई है।
मूलरूप से थाना मिर्जापुर के गांव राजेरायपुर निवासी अमित अपनी पत्नी व बच्चों के साथ शाहजहांपुर रोड पर गांव ककरहा को जाने वाली मोड़ के पास स्थित किराए के मकान में रह रहे हैं। मकान के बाहर दुकान में अमित बिल्डिंग का काम करते हैं। शनिवार रात गर्मी अधिक होने के कारण वह और उसकी पत्नी सड़क किनारे चारपाई डालकर सो गए। रात करीब ढाई बजे तीन लोगों ने अमित को दबोच लिया और उसे पीछे खेत की ओर खींच कर ले जाने लगे, विरोध करने पर एक ने तमंचा निकालकर उसका बट से प्रहार कर सिर फोड़ दिया। शोर सुनकर पास में ही दूसरी चारपाई पर लेटी पत्नी संतोषी जाग गईं और चिल्लाते हुए बदमाशों से पति को छुड़ाने का प्रयास किया, तभी दूसरे बदमाश ने तमंचे की बट से संतोषी का भी सिर फोड़ दिया। इस दौरान शोरशराबा सुनकर आसपास छतों पर लेटे लोगों ने आवाज लगाई, तभी बदमाश फायर करते हुए भाग निकले। सूचना पर यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई और आसपास बदमाशों को तलाश भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने घायल दंपती को अस्पताल भिजवाया। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। इंस्पेक्टर राजेश यादव ने बताया कि अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। घटना की जांच की जा रही है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X