विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

किशोरी को अगवा कर बारी-बारी से किया दुष्कर्म, फिर मांग में भरा सिंदूर, महिला समेत तीन पर रिपोर्ट

जहर खाकर किशोरी ने दी जान

बांदा। किशोरी ने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजन आत्महत्या की वजह नहीं बता सके। उधर, अन्य घटनाओं में किशोरी समेत पांच ने जहर खा लिया। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के कंदैला गांव में मंगलवार की रात श्याम कुमार की 17 वर्षीय पुत्री सुलोचना ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे मेडिकल कालेज लाए। यहां कुछ देर बाद मौत हो गई।

पिता ने बताया कि बांदा जिले के मवई गांव में रिश्ते की बात चल रही थी। 24 जून को लड़के वालों को देखने आना था। बताया कि घटना के समय घर के सभी सदस्य सो रहे थे। आत्महत्या की वजह उसे नहीं पता। मृतका तीन बहनों और एक भाई में बड़ी थी। 8वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

उधर, चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव में रामसेवक की 16 वर्षीय पुत्री मालती, तिंदवारी थाना क्षेत्र के खौड़ा गांव में धीरज (28) पुत्र सुरेंद्र कुशवाहा, गिरवां थाना क्षेत्र के बंडे गांव में धर्मेंद्र (25) पुत्र नत्थू, गौरिहार (छतरपुर) थाना क्षेत्र के पहरा गांव में मनोजा (26) पत्नी फूलचंद्र और शहर के बन्योटा में संगीता (30) पत्नी बउआ ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
... और पढ़ें

आर्थिक तंगी में किसान ने दी जान

यूपी: मां ने बेटी का गला घोट दी दर्दनाक मौत, पांचवें दिन बरामद हुआ शव, वजह जान चौंक जाएंगे आप

बांदा में मां ने बेटी का गला घोटा बांदा में मां ने बेटी का गला घोटा

यूपी: धारदार हथियार से व्यापारी की निर्मम हत्या, हमलावरों ने जीभ भी काटी

यूपी के बांदा जिले में सोमवार रात धारदार हथियार से निर्मम हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दुकान के बाहर सो रहे बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी की हत्या कर दी गई। घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। 

इस मामले में हैरान करने वाली बात तो यह भी है कि हत्यारों ने व्यवसाई को मौत के घाट उतारने से पहले उसकी जीभ काट दी थी। परिजन किसी तरह की रंजिश से इंकार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार चिल्ला कस्बे के ग्राम पपरेंदा निवासी कामता प्रसाद गुप्ता (50) करीब 25 वर्षों से सीमावर्ती छतरपुर मध्यप्रदेश जनपद के सरबई कस्बे वार्ड नंबर पांच में रहकर बिल्डिंग मैटेरियल का व्यवसाय करते थे।

... और पढ़ें

बांदा: किसान की गला घोंटकर हत्या, घर से कुछ दूर खेत में मिला शव

प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदा: सिर कुचलकर महिला की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बांदा: खेत में मिला मंदिर के पुजारी का शव, जांच में जुटी पुलिस

मायके से लापता विवाहिता की हत्या कर शव सुनसान जगह फेंका, गले से कमर तक बंधी हुई थी रस्सी

बांदा के अतर्रा में करीब चार माह पहले मायके से लापता हुई विवाहिता की हत्या कर शव फेंक दिया गया। गले से कमर तक रस्सी बंधी हुई थी। सुबह मिले शव की देर शाम शिनाख्त हुई। देर रात तक परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी थी। पुलिस अधीक्षक गणेश साहा ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

बुधवार को सुबह यहां आजाद नगर में शिवमोहन सिंह के हाते के बाहर तलैया के पास युवती का शव पाया गया। आसपास घसीटने के निशान थे। गले और कमर में रस्सी बंधी हुई थी। इससे प्रतीत हो रहा था कि फंदा कसकर हत्या की गई है।

पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछा लेकिन कोई शिनाख्त नहीं कर सकी। लाल साड़ी और काला पेटीकोट तथा हाथों में मेहंदी और मांग में सिंदूर था। दिनभर की कोशिशों के बाद शाम को परिजनों ने शिनाख्त करते हुए शव कस्बे में ओरन रोड निवासी मीरा सोनकर का बताया।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन