VIDEO: होली का खुमार ऐसा चढ़ा कि पेड़ पर चढ़ गया शराबी

1.4K Views
पारस नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 03 Mar 2018 08:54 PM IST

देहरादून में एक शख्स के ऊपर होली का खुमार इस कदर चढ़ा कि वो पेड़ पर ही चढ़कर बैठ गया। देहरादून के सहारनपुर चौक के पास एक पेड़ पर ये शख्स चढ़ गया जिसके बाद वहां हंगामे भरा माहौल हो गया। शख्स को नीचे उतारने के लिए पुलिस प्रशासन के पसीने छूट गए हैं।

मेडिकल कॉलेज 1:21

देहरादून में मेडिकल छात्रों का आंदोलन आमरण-अनशन में हुआ तब्दील

694 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 07 Jun 2018 07:13 PM IST

उत्तराखंड के डोईवाला में बुधवार को माजरीग्रांट मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया जो धीरे-धीरे बढ़ता चला गया। अब छात्र आमरण-अनशन पर बैठ गए हैं। देखिए क्या है पूरा मामला

अफगानिस्तान 1:12

अफगानिस्तान के ‘चाचा’ पहुंचे देहरादून

866 Views
सुमित द्विवेदी/ देहरादून Updated Tue, 05 Jun 2018 11:05 AM IST

आपको पाकिस्तान के अब्दुल जलील ‘चाचा’ तो याद होंगे, जो देश-दुनिया में होने मैचों में अपनी टीम को सपोर्ट करने जाते हैं। ठीक इसी तरह अफगानिस्तान की टीम के पास भी ‘चाचा’ हैं, नाम है नाजिर खान और उम्र 70 पार। नाजिर भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने हर जगह पहुंच जाते हैं। इसी कड़ी में बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच देहरादून में चल रही टी-20 सीरीज में भी वह अफगानी टीम का उत्साहवर्धन करने देहरादून पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि बीते 18 वर्षों से वह टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचते हैं।
 

आईएमए 1:15

अब ये कैडेट्स एक साल के बाद बन जाएंगे अधिकारी, देखिए कैसे

1K Views
राजीव गुप्ता, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Fri, 01 Jun 2018 03:36 PM IST

देहरादून में मौजूद भारतीय सैन्य अकादमी यानी IMA में शुक्रवार सुबह ग्रेजुएशन सेरेमनी आयोजित की गई। चेटवुड सभागार में आयोजित ग्रेजुएशन सेरेमनी में आर्मी कैडेट कॉलेज के 40 कैडेट्स को जेएनयू की डिग्री दी गई। अब ये कैडेट्स IMA में एक साल का कठिन प्रशिक्षण हासिल कर सैन्य अधिकारी बनेंगे।
 

लड़की की फांसी 2:02

पुलिस कस्टडी में युवती ने लगाई फांसी, प्रेमी युवक की तलाश

2.4K Views
राजीव गुप्ता, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Tue, 29 May 2018 11:41 AM IST

देहरादून से दूसरे समुदाय के युवक के साथ गई एक युवती ने नजीबाबाद कोतवाली की बैरक में फांसी लगा ली।  जिसके बाद देहरादून में परिजन और हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश है।
 

RAJKUMAR THUKRAL 1:09

मंदिर गए मुस्लिम युवक पर बीजेपी नेता का ‘गर्म’ बयान

2.4K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Mon, 28 May 2018 10:45 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजकुमार ठुकराल ने उत्तराखंड के रामनगर में मुस्लिम युवक के साथ हुई मारपीट को सही ठहराते हुए विवादित बयान दिया। बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा है कि जब हिंदू मस्जिदों में नहीं जा सकते तो वो मंदिर में क्या कर रहे हैं, क्या ये हिन्दू लोगों की भावनाओं को आहत करने का जरिया तो नहीं?

सीएम योगी 3:03

इन अहम मामलों पर योगी देंगे उत्तराखंड का साथ

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरिद्वार Updated Mon, 28 May 2018 10:24 AM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड के साथ 17 सालों से लंबित चल रहे परिसंपत्तियों और अन्य मामलों का यूपी सरकार की ओर से सद्भावपूर्ण समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा इस बारे में तेजी से काम चल रहा है। मुख्य सचिव स्तर की बात हो चुकी है।
 

शहीद 1:27

VIDEO: इस बच्ची की तस्वीर आपकी आंखे नम कर देगी

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 04:31 PM IST

अब आपको तस्वीर दिखाते हैं एक ऐसी बेटी की जिसके आंसू अपने पिता के पार्थिव शरीर के आगे नहीं थम रहे थे। बात कर रहे हैं शहीद दीपक नैनवाल की जिन्होंने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए अपनी शहादत दी।

 

पिटाई 3:01

VIDEO: मासूम ने खराब मिड डे मील खाने से किया मना तो हुआ ये हाल

985 Views
पारस नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Tue, 22 May 2018 12:12 PM IST

देहरादून में खराब मिड डे मील खाने से इंकार करने पर प्रिंसिपल ने नाबालिग को डंडे से पीटकर घायल कर दिया। इस पिटाई से घायल बच्चे को गंभीर हालत में कोरोनेशन अस्पताल भर्ती कराया गया। पूरी खबर इस रिपोर्ट में देखिए।
 

dehradoon 1:45

16 साल की उम्र में ये लड़का है 700 कारों का मालिक!

2K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Mon, 21 May 2018 03:25 AM IST

कहते हैं शौक बड़ी चीज है और जिसे एक बार शौक लग जाए तो फिर पूछिए ही मत। ऐसा ही एक शौक लग गया है देहरादून के रहनेवाले 16 साल के ध्रुव को। ध्रुव को कारों का शौक है और अबतक ध्रुव ने अपने कलेक्शन में 700 कारों को जमा कर लिया है।

देहरादून 0:49

VIDEO: कर्नाटक में गिरी बीजेपी सरकार देहरादून में मना जश्न

1.2K Views
पारस नेगी, संवाददाता/ देहरादून Updated Sat, 19 May 2018 09:28 PM IST

कर्नाटक में बीएस येदीयुरप्पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। देहरादून में कार्यकर्ताओं ने इस जीत को खूब सेलिब्रेट किया। कार्यकर्ता ढोल की थाप पर खूब थिरके।
 

टिहरी समाचार 1:37

उत्तराखंड सरकार ने टिहरी झील के ऊपर की कैबिनेट बैठक

945 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 17 May 2018 12:20 AM IST

बुधवार को उत्तराखंड सरकार ने एक अनोखी कैबिनेट बैठक की। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ पूरी कैबिनेट नाव पर सवार होकर टिहरी झील के बीच पहुंची और फिर वहां हुई कैबिनेट की बैठक।

रेखा आर्य 2:13

देहरादून के इस कालेज में लगी सैनेटरी नेपकिन वेंडिंग मशीन, मंत्री रेखा आर्य ने किया उद्घाटन

1.4K Views
जूही प्रजापति, संवाददाता/ देहरादून Updated Sat, 12 May 2018 10:01 PM IST

देहरादून के खुड़बुड़ा स्थित राम प्यारी कन्या इंटर कॉलेज में सैनेटरी नेपकिन वेंडिंग मशीन का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने मीडिया से बातचीत की। खुद सुनिए क्या बोलीं रेखा आर्य।

रुद्रपुर 2:06

VIDEO: क्या हुआ जब सड़क पर लेट गए पूर्व मेयर के पति

1.4K Views
रंजीत कुमार, अमर उजाला टीवी/ रुद्रपुर Updated Sat, 12 May 2018 09:54 PM IST

उत्तराखंड के रुद्रपुर में पूर्व के मेयर के पति ने काफी हंगामा किया। शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम से वो भिड़ गए। इसके बाद वो जेसीबी मशीन के सामने ही लेट गए। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
 

देहरादून 1:18

देहरादून में सफाई कर्मचारियों का ऐसा प्रदर्शन की पूछो मत

915 Views
वीडियो डेस्क, देहरादून Updated Fri, 11 May 2018 10:38 PM IST

देहरादून में नगर निगम प्रशासक और डीएम के साथ यूनियन के प्रतिनिधिमंडल के बीच हुई वार्ता विफल हो गई। इसके बाद सफाई कर्मचारियों ने जोरदार प्रदर्शन के साथ सचिवालय की ओर कूच कर दिया।

हरीश रावत 1:29

‘टेलीस्कोप’ और ‘लेंस’ लिए ये नेता खोज रहे हैं ‘विकास’

644 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हल्द्वानी Updated Sat, 05 May 2018 08:04 PM IST

आपको एक वीडियो दिखाते हैं जो उत्तराखंड से हैं। ये वीडियो है उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर लीडर हरीश रावत का। इस वीडियो में हरीश रावत ‘टेलीस्कोप’ और ‘लेंस’ साथ लिए नजर आ रहे हैं। वजह, इस रिपोर्ट में देखिए।

उतराखंड news 1:36

VIDEO: देखें क्या हुआ जब भिड़े किन्नरों के दो गुट

5.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Fri, 04 May 2018 02:04 PM IST

देहरादून में किन्नरों के दो गुटों के बीच जमकर बवाल हुआ। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ खूब मारपीट की। विवाद बधाई मांगने को लेकर शुरू हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों में बीच बचाव किया। मामला दर्ज कर आरोपी किन्नरों को जेल भेज दिया गया है।
 

बाघ 1:45

VIDEO: जिम कॉर्बेट में ‘बाघ’ की ऐसे हुई संदिग्ध मौत पर हो रही जांच

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रामनगर, उत्तराखंड Updated Mon, 30 Apr 2018 03:01 PM IST

उत्तराखंड के रामनगर में जिम कॉर्बेट रिजर्व में एक बाघ मृत पाया गया। बाघ की संदिग्ध तरीके से हुई मौत पर फिलहाल वन विभाग जांच कर रहा है।  
 

धन सिंह रावत 3:18

उत्तराखंड में राज्यमंत्री को महिलाओं ने दिया धक्का

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Tue, 24 Apr 2018 06:13 AM IST

उत्तराखंड के उच्च शिक्षा एवं प्रोटोकॉल राज्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। सोमवार को अपने विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे डॉ. धन सिंह रावत को वहां मौजूद महिलाओं का जबरदस्त विरोध झेलना पड़ा। सड़क के लिए पेड़ काटने का विरोध कर रही महिलाओं ने मंत्री का रास्ता रोका और बात बढ़ते हुए धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। अधिकारियों और मंत्री के समर्थकों ने मुश्किल से भीड़ को दूर करते हुए धन सिंह रावत को वहां से निकाला। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां तक कि घटना पर व्यंग्यात्मक गीत भी बन गए हैं।

तेंदुआ 1:23

घायल तेंदुए के साथ लोगों ने जो किया, वो हैरान करेगा

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Wed, 18 Apr 2018 04:55 AM IST

उत्तराखंड की नकरौंदा गुल्लरघाटी में लोगों ने जो किया वो हैरान करनेवाला था। दरअसल नकरौंदा गुल्लरघाटी में सांग नदी के पास रहनेवाले लोगों को एक तेंदुआ नजर आया। तेंदुआ घायल हालत में था। ग्रामीणों ने इस तेंदुए से डरने और उसे मारने की जगह तेंदुए को खाने-पीने के लिए दिया और फिर जंगल की ओर छोड़ दिया।
 

टाइगर 0:44

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे टाइगर श्रॉफ

2.8K Views
नवल किशोर, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 07 Apr 2018 07:16 PM IST

टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ की शूटिंग के लिए शनिवार को देहरादून पहुंचे। टाइगर जब देहरादून पहुंचे तो फैन्स उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए बेकरार दिखे। फिल्म की शूटिंग देहरादून में 7 अप्रैल से शुरु हो गई है। 
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen