Hindi News ›  

Video

RAJESH SHUKLA 0:52

VIDEO: बीजेपी विधायक का विवादास्पद वीडियो, कुलपति से की बदतमीजी!

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 19 Aug 2018 01:35 AM IST

उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक राजेश शुक्ला का विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में राजेश शुक्ला पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति से बदतमीजी करते दिख रहे हैं। ये वीडियो 11 अगस्त का बताया जा रहा है। अमर उजाला टीवी वीडियो की पुष्टि नहीं करता।
 

स्कूल 3:34

VIDEO: इस स्कूल में बच्चे नहीं बल्कि मिलेगी गाय और गोबर

413 Views
वीडियो डेस्क, गोंडा Updated Sat, 18 Aug 2018 07:04 PM IST

गोंडा के परसपुर के सुसुण्डा का एक स्कूल तबेला बना हुआ है। यहां बच्चे नहीं आते। बल्कि गाय बांधी जाती है। देखिए हमारी खास रिपोर्ट

रुड़की 2:48

छात्रों पर टीचर का कहर, प्रिंसिपल के सामने रॉड से बेरहमी से पीटा

996 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रुड़की Updated Sat, 18 Aug 2018 06:23 PM IST

रुड़की के शिकारपुर मे स्थित राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ ग्यारहवीं क्लास के तकरीबन एक दर्जन छात्रों ने विद्यालय के शिक्षक पर प्रधानाचार्य की मौजूदगी में पिटाई के गंभीर आरोप लगाए है।

हादसा 1:36

VIDEO: देखिए, वाराणसी में कैसे पलट गई नेपाल के श्रद्धालुओं की बस

583 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 18 Aug 2018 03:20 PM IST

वाराणसी में नेपाल से भारत घूमने निकले श्रद्धालुओं की बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे की सूचना पर तुरंत पुलिस के साथ-साथ NDRF की टीम भी पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गई। लेकिन इतना बड़ा हादसा कैसे हुआ, देखिए इस रिपोर्ट।

अटल जी 0:50

VIDEO: इन छात्रों ने अटल जी को यहां किया 'जिंदा', आप भी हो जाएंगे भावूक

489 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sat, 18 Aug 2018 02:20 PM IST

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों ने बेहद ही अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दी है, जिसे हर कोई देखता रह जाए।

अटल जी 1:41

VIDEO: अटल जी के जाने पर ऐसे गमगीन है उनकी कर्मभूमि के लोग

614 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Sat, 18 Aug 2018 01:31 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उनकी कर्मभूमि यानी यूपी के बलरामपुर के लोग शोक में डूबे हुए हैं। यहां संघ भवन से लकर हर जगह लोग अपने-अपने तरीके से अटल जी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

AJGAR 1:16

VIDEO: इतने करीब से आपने अजगर को देखा है क्या? नहीं! तो यहां देखिए

716 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sat, 18 Aug 2018 10:26 AM IST

मेरठ के एक विश्वविद्यालय में शुक्रवार शाम अजगर दिखने से हड़कंप मच गया। अजगर का पता चला तो कर्मचारी और स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। उसके बाद क्या हुआ जानिए इस रिपोर्ट में।

अटल जी 2:36

VIDEO: अटल जी का पुश्तैनी घर बना खंडहर, परिजनों ने बताया ऐसा है हाल

4.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बटेश्वर (आगरा) Updated Sat, 18 Aug 2018 08:19 AM IST

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। वहीं उनके परिजन भी शोक में डूबे हैं। बात करें आगरा के उनके पैतृक गांव बटेश्वर की तो वहां उनके परिजन भी शोक में डूबे हैं जिन्होंने बताया कि उन्हें किस तरह से अटल जी की ईमानदारी पर गर्व है।
 

हंगामा 1:57

VIDEO: इलाहाबाद में टोल प्लाजा पर बवाल, ये है वजह

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 17 Aug 2018 07:13 PM IST

यूपी के इलाहाबाद में शुक्रवार को हड़िया इलाके में पड़ने वाले टोल प्लाजा  पर उस समय अफरातफरी मच  गई  जब टोल कर्मी और ट्रक चालक आपस में भिड़ गए। रिपोर्ट में जानिए क्या था पूरा मामला।

नैनीताल 3:47

नैनीताल में अटल जी की याद में बनेगा संग्रहालय

851 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नैनीताल Updated Fri, 17 Aug 2018 06:31 PM IST

 अटल जी के निधन पर नैनीताल में भी शोक की लहर है। अटल जी का नैनीताल से खास लगाव रहा और वो अक्सर यहां आते जाते थे। आईये आपको बताते हैे उनकी यहां से जुड़ी यादों के बारे में...


 

रुड़की 1:37

रुड़की पुलिस को बड़ी सफलता, किया सैक्स रैकेट का भंडाफोड़

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रुड़की Updated Fri, 17 Aug 2018 04:26 PM IST

रुड़की में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो काफी समय से चल रहा था। ये मामला कलियर थाना क्षेत्र का बताया जो रहा है जहां अनैतिक देह व्यापार का धंधा लगातार फलफूल रहा था। 

योगी आदित्यनाथ 0:58

अटल जी का जाना भारत में राजनीति के महायुग का अंत: सीएम योगी

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 17 Aug 2018 02:50 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर अपनी संवेदनाएं जाहिर की और कहा कि उनका जाना राजनीति में एक महायुग का अंत है। सीएम योगी ने अटल जी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि बुनियादी ढांचागत विकास की आधारशिला रखने का श्रेय अटल जी को ही जाता है।
 

अटल जी 3:05

VIDEO: पहली बार यहीं से संसद पहुंचे थे अटल बिहारी वाजपेयी, ऐसे दी जा रही है श्रद्धांजलि

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Fri, 17 Aug 2018 02:10 PM IST

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के निधन से यूपी के बलरामपुर में भी शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि बलरामपुर की सरजमीं से अटल जी का भावनात्मक लगाव रहा है। अटल जी पहली बार यूपी के बलरामपुर से ही संसद पहुंचे थे, जहां उनकी अलग यादें बिखरी हुई हैं और अब उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है।

अटल जी 1:32

VIDEO: इन्होंने बताया इसलिए नहीं ले सकता कोई भी अटल जी की जगह

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Fri, 17 Aug 2018 01:44 PM IST

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री पं. अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर कानपुर देहात से भी शोक की तस्वीरें आई हैं जहां अटल जी को श्रद्धांजलि देकर उन्हें याद किया गया।

अटल जी 1:36

VIDEO: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने बताया कैसे दलों की सीमाओं से ऊपर थे अटल जी

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 17 Aug 2018 01:40 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद देश में शोक की लहर है। बीजेपी और संघ के अलावा विपक्ष के भी तमाम नेता अटल जी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि अटल जी का दलों की सीमाओं से ऊपर का व्यक्तित्व था। तभी 1971 के बांग्लादेश के उदय के बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को दुर्गा कहा था और गुजरात में हुई भयंकर हिंसा के बाद उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को राष्ट्र धर्म निभाने की सलाह दी थी।

अटल जी 1:07

VIDEO: राजनीति में अटल जी के विपक्षी थे लेकिन कोई विरोधी नहीं- अनुपमा जायसवाल

813 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 17 Aug 2018 12:51 PM IST

बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल ने दी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अटल जी को राजनीति में अपना मार्गदर्शक बताते हुए उनके साथ अपनी यादे साझा की।

महिला सशक्तिकरण 4:57

VIDEO: इस पिछड़े इलाके के पेट्रोल पंप पर ऊपर से नीचे तक महिला स्टाफ

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 16 Aug 2018 06:11 PM IST

यूपी के फतेहपुर जिले में महिला सशक्तिकरण की मिसाल तब दिखी जब यहां भारत पेट्रोलियम ने एक अनोखी पहल करते हुए पेट्रोल पंप की पूरी जिम्मेदारी ही महिलाओं को दे दी। इस पहल से किस वर्ग की महिलाओं को फायदा पहुंचा है इस खास रिपोर्ट पर नजर

INDIA NEWS 1:41

मध्यप्रदेश में टला बड़ा हादसा, मौत से बचाए गए 45 लोग

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Thu, 16 Aug 2018 04:03 PM IST

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल पिकनिक स्पॉट में फंसे सभी 45 लोगों को बचा लिया गया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये लोग यहां पिकनिक मनाने के लिए आए थे। देखिए किस तरह ख़ुशी के पल गम में बदल गए।
 

शिवपुरी 1:07

VIDEO: झरने में पानी बढ़ने से बहे पर्यटक, बचाने के लिए भेजा गया हेलीकॉप्टर

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिवपुरी Updated Thu, 16 Aug 2018 02:14 AM IST

मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिले से एक बुरी खबरे सामने आ रही है। यहां के सुल्तानगढ़ झरने में बुधवार को अचानक पानी बढ़ जाने की वजह से कई लोग बह गए। बताया जा रहा है कि पानी में बहने वाले लोगों की संख्य करीब 30 है। हादसे के तुरंत बाद शुरू किए गए बचाव कार्य में 7-8 लोगं को बचा लिया गया है।

CM YOGI 2:04

सीएम योगी ने दिया एक साल का ‘रिपोर्ट कार्ड’

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 14 Aug 2018 11:58 PM IST

बस्ती के तपसी धाम आश्रम के सौंदर्यीकरण कार्य का सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने गरीबों को घर दिए जाने की बात कही। सीएम योगी ने कहा कि पिछले एक साल के अंदर यूपी के 13 लाख गरीबों को आवास दिया गया, जबकि एक करोड़ 30 लाख शौचालय बनवाए गए। वहीं सीएम योगी ने ये भी बताया कि बीते एक साल में 46 लाख विद्युत कनेक्शन दिए गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree