विज्ञापन

सुल्तानपुर

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

सुल्तानपुर: खेत गई महिला का अपहरण कर दुष्कर्म, वारदात के बाद अर्द्घनग्न हालत में मिली

पड़ोसी जिले अंबेडकर नगर से मंगलवार की शाम खेत गई एक महिला को उसी के गांव के चार युवकों ने अगवा कर लिया। आरोपी महिला को जीप में बैठाकर दूर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। महिला की हालत बिगड़ने पर उसे सुल्तानपुर जिले के महानिया गांव के पास देर रात छोड़कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह खेत गई महिलाओं को पीड़ित महिला बेहोशी की हालत में मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को साथ लेकर थाने पहुंची, जहां होश में आने पर उसने आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

अंबेडकरनगर जिले के एक गांव की रहने वाली महिला मंगलवार की शाम खेत गई थी। तभी गांव के ही पंकज, कवींद्र, रवींद्र व सुरेंद्र ने उसका अपहरण कर लिया और उसका मुंह दबाकर जीप में बैठा लिया। चारों युवक महिला को दूर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

गैंगरेप के दौरान महिला की हालत खराब हो गई तो उसे देर रात दोस्तपुर थाना क्षेत्र के महानिया गांव के पास छोड़कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह खेत गई महिलाओं को पीड़िता अर्धनग्न व बेहोशी की हालत में मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एसओ दोस्तपुर सत्येंद्र कुमार सिंह को दी।

सूचना मिलते ही एसओ महिला पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और उसे लेकर थाने पहुंचे। थाने में महिला को होश आया तो उसने पूरी बात बताई। एसओ ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ अपहरण व सामूहिक दुराचार का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: बेटे की संदिग्ध हालात में मौत पर फौजी पिता की जिद, न्याय के लिए अंतिम सांस तक करूंगा संघर्ष

जब तक बेटे के शव का दोबारा पोस्टमॉर्टम नहीं हो जाता। मामले में एफआईआर नहीं दर्ज हो जाती, हार नहीं मानूंगा। यह जिद उस फौजी पिता की है, जो 15 दिनों से बेटे के शव को डीप फ्रीजर में रख न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है। वे कहते हैं कि न्याय के लिए अंतिम सांस तक संघर्ष करूंगा। हादसे के बाद उनका पूरा परिवार बेहाल है। बहन अपने भाई की यादों में खोई हुई है। छोटा भाई खुद को अकेला महसूस कर रहा है। दिल्ली में हुई बेटे की संदिग्ध दशा में मौत के बाद उसके शव को डीप फ्रीजर में रख कूरेभार क्षेत्र के सरैया मझौवा के सूबेदार पाठक का पुरवा गांव निवासी शिव प्रसाद पाठक न्याय के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

उनकी मांग है कि बेटे का शव का दोबारा पोस्टमॉर्टम हो। मामले में एफआईआर दर्ज हो। इसके लिए वे उच्चाधिकारियों से लेकर कोर्ट तक की चौखट पर दस्तक दे रहे हैं। रिटायर्ड सूबेदार शिव प्रसाद पाठक ने कहा कि उन्होंने सेना में भर्ती होकर देश की हिफाजत की है। पूरी जिंदगी देश सेवा में गुजारी है। बड़े बेटे की साजिश के तहत हत्या कर दी गई। दिल्ली पुलिस ने कोई मदद नहीं की। बेटे को इंसाफ मिले इसके लिए अंतिम सांस तक लड़ूंगा। उन्होंने कहा कि फौजी हूं, हार नहीं मानूंगा। न्याय पालिका पर पूरी आस्था है। बेटे को इंसाफ दिलाकर रहूंगा।

शिवांक की बहन पूनम मिश्र गांव में डीप फ्रीजर में रखे अपने भाई के पार्थिव शरीर को निहारती रहती हैं। पूनम ने रूंधे गले से कहा कि वह प्रत्येक वर्ष अपने बड़े और छोटे भाई की कलाई पर राखी बांधती थीं। इस बार एक भाई साथ नहीं होगा।
बड़े भाई की साजिश के तहत हत्या कर दी गई है। हमें न्याय का इंतजार है। शिवांक के जीजा महेंद्र कुमार और बहन पूनम मिश्र भी दिल्ली के मोतीनगर में रहते हैं।

महेंद्र वहीं दुकान करते हैं। साले की मौत के बाद वे पत्नी के साथ शव लेकर गांव आ गए हैं। तब से गांव में ही हैं। महेंद्र ने बताया कि शिवांक हम उम्र था। हम दोस्त की तरह से थे। शिवांक को इंसाफ दिलाने के लिए हम सब कुछ करेंगे। हमें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है। बड़े भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से छोटे ईशांक भी गुमशुम है। बताया कि मेेरे भाई ने भविष्य के लिए काफी सपने संजोए थे। वह सारे सपने टूट गए। अपने आपको बड़ा अकेला महसूस कर रहा हूं। हादसे के बाद गांव के लोग भी हैरान हैं। बलराम मिश्र ने कहा कि शिवांक पाठक के साथ दिल्ली में जिस तरह से घटना हुई, वह बहुत दुखदाई है। समाज में ऐसी घटनाओं पर रोक लगे इसके लिए शिवांक पाठक की संदिग्ध मौत का खुलासा होना चाहिए।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: रिटायर्ड फौजी ने डीप फ्रीजर में 14 दिन से रखा है जिगर के टुकड़े का शव, जानें- क्या है पूरा माजरा

‘भाई मेरी हत्या हो जाएगी। मुझे फंसाने की साजिश रची जा रही है। मुझे बचा लो।’ अपनी हत्या की आशंका जताते हुए 19 जुलाई को यह फोन दिल्ली से शिवांक पाठक ने सुल्तानपुर में रहने वाले अपने छोटे भाई इशांक को किया था। ठीक 14 दिन बाद एक अगस्त को शिवांक की संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली में मौत हो गई।

परिजनों को इसकी सूचना देर से मिली। उनके दिल्ली पहुंचने तक शव का पोस्टमार्टम भी करा दिया गया। पिता शिव प्रसाद पाठक ने बेटे की मौत की जांच की बात कही तो दिल्ली पुलिस ने अनसुना कर दिया। तब वे शव लेकर गांव आ गए। घर में ही डीप फ्रीजर लगाकर शव सुरक्षित रखा है।

शिव प्रसाद थाने से लेकर उच्च अफसरों तक बेटे की मौत की जांच और दोबारा पोस्टमार्टम की मांग कर रहे हैं, लेकिन इसे किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। आलम यह है कि बेटे का शव 14 दिन से घर में डीप फ्रीजर में रखा हुआ है। सेना में सूबेदार पद से रिटायर शिव प्रसाद पाठक कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया मझौवा के रहने वाले हैं।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: चुनावी रंजिश में फायरिंग व मारपीट में छह घायल, तीन को लगी गोली

जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र के रामपुर बाबूवान गांव में पंचायत चुनाव की रंजिश में शनिवार सुबह हुए विवाद में फायरिंग में तीन लोगों को गोली लग गई जबकि तीन अन्य लोग लाठी के हमले से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीन लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

 हालियापुर थाना क्षेत्र के रामपुर बबुआन गांव निवासी चंद्र प्रकाश मिश्र को चुनावी रंजिश में गांव के ही करुणा शंकर व उसके लोग मार रहे थे।

कोटेदार रोहित उपाध्याय, रमेश उपाध्याय, त्रिभुवन गुप्ता उन्हें बचाने पहुंचे तो करुणा शंकर आदि ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में रोहित (47), रमेश (51) और त्रिभुवन (75) को गोली लग गई।

पिटाई से रोहित का बेटा सचिन व पप्पू घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने रोहित, रमेश पुत्रगण सुख देव व त्रिभुवन को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।
... और पढ़ें
मारपीट में घायल हुए लोग। मारपीट में घायल हुए लोग।

सुल्तानपुर: होटल व्यवसायी को गोली मारकर 15 हजार रुपये की लूट, हालत नाजुक, ट्रॉमा सेंटर रेफर

जिला पुलिस अधीक्षक आवास से चंद फासले पर शुक्रवार की सुबह बाइक से घर जा रहे होटल व्यवसायी को गोली मारकर बदमाशों ने 15 हजार रुपये लूट लिए। गोली लगने से घायल व्यवसायी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

नगर कोतवाली के निरालानगर निवासी अमित गुप्ता का बस अड्डे के पास अन्नपूर्णा भोजनालय है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे अमित गुप्ता अपने भोजनालय की साफ सफाई कर निराला नगर स्थित घर जा रहे थे। वे रास्ते में पुलिस अधीक्षक आवास से चंद फासले पर ओवरब्रिज पर पहुंचे थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।

अमित ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने से अमित जमीन पर गिर पड़े। इस बीच बदमाश करीब 15 हजार रुपयों से भरा बैग छीन कर मौके से फरार हो गए। राहगीरों की मदद से अमित को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: अवैध संबंध के कारण युवक की पीट-पीटकर हत्या, पति से दोस्ती के बाद हो गए थे संबंध

सुल्तानपुर के करौंदीकलां के हिंदुआबाद गांव में प्रेम प्रसंग में महिला से मिलने पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी महिला के देवरों को हिरासत में ले लिया है। गांव में पुलिस तैनात की गई है।

हिंदुआबाद गांव निवासी रमाशंकर व युनुस (38) निवासी मनगवां जनपद अयोध्या मुंबई में टैक्सी ड्राइवर थे साथ में काम करते-करते दोनों में दोस्ती हो गई। युनुस रमाशंकर के घर आने जाने लगा। इस बीच रमाशंकर की पत्नी राजकुमारी से यूनुस के अवैध संबंध हो गए।

शनिवार की रात में यूनुस रमाशंकर की पत्नी से मिलने आया था। इसकी भनक लगते ही रमाशंकर के भाई शिवकुमार व कृपाशंकर ने यूनुस को दबोच लिया। दोनों ने लाठी-डंडों से यूनुस की जमकर पिटाई कर दी।

गंभीर रूप से घायल यूनुस को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: दलित की हत्या के मामले में छह को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया

मुकदमेबाजी की रंजिश में दलित की हत्या करने के मामले में बुधवार को स्पेशल जज एससी/एसटी एक्ट ने छह अभियुक्तों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने अभियुक्तों पर एक-एक लाख रुपये जुर्माना ठोंका है। कोर्ट ने जुर्माना की 90 फीसदी राशि मृतक की पत्नी को देने का आदेश दिया है। सजा से दंडित अभियुक्तों में कई सगे संबंधी शामिल हैं। मामला कोतवाली देहात थाने के जनऊपुर गांव से जुड़ा है।

जनऊपुर गांव निवासी दलित रामरूप सोनकर ने घटना से कुछ दिन पूर्व न्यायालय के आदेश पर एक मुकदमा गांव के ही भगवान बक्श, राम बरन, रविशंकर व हरिशंकर के खिलाफ लिखाया था। इसमें पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। दो मई 2006 को जेल से छूटने के बाद इसी मुकदमे की रंजिश को लेकर अभियुक्त रविशंकर मिश्र, हरिशंकर मिश्र, रामकरन, रामवरन, भगवान बक्श, दलसिंगार मिश्र व गांव के ही एक किशोर आरोपी के साथ ही बल्दीराय थाने के मालपुर गांव निवासी पवन मिश्र एकजुट हो गए।

दो मई 2004 की शाम सभी अभियुक्तों ने लाठी, डंडा, कुल्हाड़ी व बल्लम से लेकर दलित राम रूप सोनकर के घर पर धावा बोल दिया था। सभी अभियुक्तों ने रामरूप को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। बाद में रामरूप की मौत हो गई। बचाव करने पर परिवार की रामदुलारी को भी चोटें आई थीं। पुलिस ने मृतक रामरूप के पुत्र दुर्गेश कुमार की तहरीर पर अभियुक्तों के खिलाफ हत्या व दलित उत्पीड़न का केस दर्ज किया था।

मुकदमे के दौरान आरोपी रामबरन की मौत हो गई थी, जबकि एक किशोर आरोपी की फाइल अलग कर दी गई थी। बुधवार को स्पेशल जज एससी/एसटी एक्ट इंतेखाब आलम ने साक्ष्यों का अवलोकन करने के बाद रविशंकर मिश्र, हरिशंकर मिश्र, रामकरन मिश्र, भगवान बक्श मिश्र, दल सिंगार मिश्र व पवन मिश्र को हत्या व दलित उत्पीड़न करने का दोषी करार दिया। कोर्ट ने सभी अभियुक्तों को उम्रकैद व एक-एक लाख रुपये जुर्माना की सजा सुनाकर जेल भेजने का आदेश दिया है।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: लग्जरी कार से पहुंचे चोर, चुरा ले गए पांच बकरियां, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

प्रतीकात्मक तस्वीर
लग्जरी कार से पहुंचे चोर सड़क पर घूम रही पांच बकरियां चुरा ले गए। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। घटना शहर के खैराबाद मोहल्ले की है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के खैराबाद मोहल्ला निवासी मोहम्मद शमीम वाहनों के नंबर प्लेट बनाने का काम करते हैं। शमीम ने कई बकरियां भी पाली हैं। बकरियों को प्रतिदिन शमीम खोल देते हैं, जो घंटे दो घंटे बाद वापस घर पहुंच जाती थीं।

पिछले दो दिसंबर को शमीम ने बकरियों को खोल दिया लेकिन घंटों बीत जाने के बाद बकरियां वापस नहीं लौटीं तो उन्होंने तलाश शुरू की। बकरियों के नहीं मिलने पर शमीम थक-हारकर घर बैठ गए। रविवार को खैराबाद मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने बताया कि उसके घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। यह सुनकर शमीम उसके साथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पहुंच गए।

फुटेज में दिखा कि शमीम के घर से थोड़ी दूरी पर मुख्य सड़क पर लग्जरी कार आकर खड़ी हुई। कुछ लोग कार से नीचे उतरे और कार का दरवाजा खोलकर पांच बकरियां लाद लिए और फरार हो गए।

शमीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ ही शास्त्री नगर पुलिस चौकी पर तहरीर दी है। नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है। फुटेज में कैद जो कार दिखी है उसका नंबर कानपुर का बताया जा रहा है।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, अवैध संबंधों में वारदात की बात आ रही सामने

सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। वहीं गोली मारे जाने की भी चर्चा है। सूचना मिलने पर एसपी, एएसपी, सीओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। अफसरों ने जांच पड़ताल की।

घटना की वजह अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा। थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके के निजामपुर गांव के निकट गोला सीतापुर मार्ग से कोरैय्या संपर्क मार्ग पर बाइक सवार युवक की बुधवार की शाम को हत्या कर दी गई।

सूचना पाकर लोग मौके पर पहुंचे और जानकारी पुलिस को दी गई। एसपी आरपी सिंह, एएसपी नार्थ डॉ. राजीव दीक्षित, सीओ सदर अभिषेक प्रताप अजेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआत में युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी, लेकिन मौके पर मिली बाइक से शव की शिनाख्त में पुलिस को मदद मिली।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: संदिग्ध हालात में मिला अधेड़ का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सुल्तानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र के ऐंजर गांव के निकट बाग में रविवार की सुबह एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के आछरपुर गांव निवासी बद्रीनाथ मिश्रा (45) पुत्र रामकल्प मिश्रा शनिवार देर शाम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। रविवार को भोर ग्रामीण बाग की तरफ गए तो वहां एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो  गई।

ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त बद्रीनाथ मिश्रा (45) के रूप में की। शव पर चोट के निशान थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

परिजनों का कहना है कि मृतक पिछले कई वर्षो से साईं मत से जुड़ा था। वह संचरणशील साईं मतावलंबी गृहस्थ साईं था। वह आछरपुर गांव के किनारे एक कुटी में दिन भर गुजारने के बाद रात घर पर सोने के लिए आता था। मृतक विवाहित था। उसकी पत्नी रेखा अपनी दो बेटियों को साथ लेकर दिल्ली मे कोई प्राइवेट नौकरी करती है। वह वर्तमान समय में दिल्ली में है। परिवार के लोगों ने घटना की सूचना रेखा को दे दी है। इस बाबत बल्दीराय अध्यक्ष प्रभाकांत तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: एक लाख रुपये का इनामी बदमाश कल्लू पंडित पुलिस मुठभेड़ में ढेर, कई वारदातों में था वांछित

जौनपुर पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पंडित को मुठभेड़ में मार गिराया। वह सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पलिया देवापुर में पिछले 13 जुलाई को शुभम हत्याकांड, फ्रेंचाइजी लूट व कादीपुर कोतवाली के पड़ेला गांव में डॉक्टर से लूट के मामले में वांछित था।

बुधवार की रात जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव स्थित झोखरिया बाग में आतंक का पर्याय बने शुभम पांडेय उर्फ कल्लू पंडित से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले गई जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह सुल्तानपुर जिले के कादीपुर थानांतर्गत अमरेथू डढ़िया गांव का निवासी था। शुभम के ऊपर सुलतानपुर में 50 हजार, अंबेडकरनगर तथा जौनपुर जिले में 25-25 हजार रुपये का  इनाम  घोषित किया गया था।

प्रभारी निरीक्षक कादीपुर शिव बालक ने बताया कि ढेर हुआ बदमाश प्रशांत उर्फ कल्लू पंडित कादीपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर रहा है। कोतवाली कादीपुर व विभिन्न जनपदों में इसके ऊपर लगभग 23 मुकदमें दर्ज हैं।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी की गला दबाकर हत्या

कोतवाली नगर के रामनगर इमिलिया खुर्द गांव में एक युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बक्से में छिपाकर फरार हो गया। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है।

गांव निवासी सत्यनारायण कोरी (38) पुत्र स्व. रामजियावन रिश्ते में अपनी भतीजी शालू (14) पुत्री महादेव कोरी पर बुरी नजर रखता था। वह पूर्व में किशोरी से कई बार छेड़छाड़ कर चुका था।  मंगलवार को दोपहर बाद उसने शालू को घर में अकेली पाकर उसके साथ जोर जबरदस्ती शुरू कर दी। किशोरी के विरोध करने पर उसने साड़ी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह शव को बक्से में छिपाकर फरार हो गया। 

शाम तक किशोरी के नहीं मिलने पर परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच उसका शव घर के अंदर एक बक्से में पाया गया। गांव में सत्यनारायण  के नहीं मिलने परिवारीजनों का शक उस पर गहरा गया। रात करीब नौ बजे सूचना पर पहुंची पुलिस ने सत्यनारायण की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी डॉ विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि सत्यनारायण अविवाहित था। 

वह पटीदार की नाबालिग पुत्री पर बुरी नजर रखता था। छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसने किशोरी की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।  उसने हत्या की बात कुबूल की है।
... और पढ़ें

सुल्तानपुर: बकरी चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांधकर उल्टा लटकाकर बुरी तरह पीटा, वीडिया वायरल होने पर कार्रवाई

सुल्तानपुर के ब्रह्मजीतपुर गांव में दो दिन पूर्व बकरी चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लिया और घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कर केस दर्ज करने का आदेश दिया।

वायरल वीडियो में पिटाई के बाद युवक को पेड़ से उल्टा लटकाया गया है। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अहिमाने गांव के ब्रह्मजीतपुर में बीते गुरुवार को गांव के एक घर के सामने नशे में धुत एक युवक को ग्रामीणों ने बकरी चुराने के शक में पकड़ लिया था।

युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से रस्सी से बांध कर पीटा था। युवक बार-बार खुद को निर्दोष बताता रहा लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। पिटाई करने वाले लोगों ने युवक का पैर बांधकर पेड़ से उल्टा भी लटकाया था।

कुछ ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को छुड़ाकर भगा दिया था। दो दिन बाद शनिवार को पिटाई का वीडियो वायरल होने पर एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने संज्ञान लिया और पूरे मामले की जांच सीओ को सौंप दी। एसपी ने बताया कि जो भी वीडियो में पिटाई अथवा उल्टा लटकाने में शामिल है, उसकी पहचान कर केस दर्ज किया जाएगा।
... और पढ़ें
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00