विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

यूपी: पति धर्म परिवर्तन के लिए पत्नी पर लगातार बना रहा था दबाव, बाद में दे दी खौफनाक मौत

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के प्रीत नगर में तीन दिन पूर्व युवती प्रिया सोनी (21) की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी। गुरुवार को वारदात की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी पति एजाज अहमद व उसके साथी शोएब को बग्घानाला के पास से गिरफ्तार किया।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पति एजाज शादी के बाद से ही पत्नी पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था, लेकिन वह तैयार नहीं हुई। बाद में एजाज ने दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।   

पुलिस लाइन सभागार में एसपी ने आगे बताया कि 21 सितंबर को प्रीत नगर मेें वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के पश्चिम पटरी पर झाड़ियों में ढंक कर रखी गई एक युवती की सिर कटी लाश मिली थी। 22 सितंबर को मृतका की शिनाख्त प्रिया सोनी पुत्री लक्ष्मी नारायण सोनी निवासी प्रीतनगर के रूप में हुई थी। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।
 
... और पढ़ें

सोनभद्र में डांटने पर बहू ने ससुर की जान ली, महिला पर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने गिरफ्तार किया

सोनभद्र जिले के म्योरपुर थाना क्षेत्र के बलियरी गांव में शनिवार की भोर में लगभग साढ़े चार बजे डांटे जाने से नाराज बहू ने गले पर हल के फार से हमला कर ससुर की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

बलियरी गांव परसिद्धन (65) करीब सात साल पहले बिजली की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलसने के कारण चल-फिर नहीं पाते थे। इसके बाद से वह अपने बेटे रामचंद्र के साथ रह रहे थे। शनिवार की भोर में किसी बात को लेकर परसिद्धन ने अपनी बहू फुलबसिया देवी पत्नी रामचंद्र गौड़ को डांट दिया था। इससे नाराज फुलबसिया ने परिसिद्धन पर हल के फार (कसना) से हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गए।

उस वक्त रामचंद्र घर पर नहीं थे। घर के अन्य लोग उन्हें लेकर म्योरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। वहां से चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। लेकिन, जिला अस्पताल ले जाते समय परसिद्धन की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। इसके बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश मौर्या ने बताया कि परसिद्धन के दूसरे पुत्र रामनारायण की तहरीर पर फुलबसिया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।  
... और पढ़ें

सोनभद्र: मां और पत्नी की हत्या के आरोपी ढूंढने में लगी थीं पुलिस टीम, मिला पड़ोसी की छत पर 

सोनभद्र के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार रहवासी क्षेत्र में मंगलवार को मां-पत्नी की हत्या कर शवों को जलाने का प्रयास करने वाले आरोपी शदाब को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।  पिपरी सीओ विजय शंकर मिश्र के नेत़ृत्व में पुलिस को आरोपी को पकड़ने में काफी मशक्कत करने पड़ी, लेकिन  आरोपी पड़ोसी की छत पर छिपा था। जब गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची, तो भागने के चक्कर में आरोपी चोटिल हो गया। पुलिस की देखरेख में आरोपी का अस्पताल में उपचार हुआ। उसकी निशानदेही पर चाकू बरामद कर लिया गया है। मृतका के बेटे की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


मंगलवार दोपहर खड़िया रहवासी क्षेत्र में दो महिलाओं की नृशंस हत्या के बाद जलाए जाने की कोशिश की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की। जांच करने पर पता चला कि सफीबुन निशा व रूकसाना की हत्या सफीबुन के बेटे व रुकसाना के पति शादाब ने किया है।

एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस की तीन टीमें आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया। मामले में अब्दुल मन्नान की तहरीर पर उसके छोटे भाई शदाब के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश करने में जुटी। देर रात एएसपी ओपी सिंह को सूचना मिली की हत्यारोपी घटना को अंजाम देने के बाद अपने घर के आसपास ही कहीं छिपा है।

फोर्स के साथ पिपरी सीओ ने आरोपी के घर के आसपास उसकी तलाश करने में जुट गई है। बुुधवार की भोर में हत्यारोपी एक मकान के छत पर छिपा हुआ दिखााई दिया। क्षेत्राधिकारी वीएस मिश्रा ने बताया कि आरोपी शदाब को छत से उतरने के लिए कहां गया तो वह भागने लगा, जिससे उसे चोट लग गई। अस्पताल में उसका उपचार कराया जा रहा है। कहा कि आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
... और पढ़ें

अनियंत्रित ट्रेलर हाईवे किनारे घर में घुसा, बालिका के दबने की आशंका

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के पटवध गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के किनारे बुधवार की रात करीब 11:30 बजे एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पक्के मकान में घुस गया। इससे घर के आगे का हिस्सा भरभरा कर गिर गया। हालांकि, घर के सभी सदस्य सुरक्षित बच गए। घटना से आसपास हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो आनन-फानन में चोपन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मलबे में एक बालिका के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। अभिषेक सोनी का मकान वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग के ठीक किनारे है। रात करीब 11:30 बजे चोपन की ओर से गिट्टी लादकर एक ट्रेलर वाराणसी की ओर जा रहा था। अचानक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया।
... और पढ़ें
धंसा ट्रक धंसा ट्रक

लड़कियों की अश्लील फोटो लेने वाला गिरफ्तार,  प्रेम जाल में फंसने के बाद युवती ने दे दी थी जान

लड़कियों को प्रेम जाल में फंसा कर उनकी अश्लील फोटो लेने व ब्लैकमेल करने के मामले में गुरुवार को सोनभद्र जिले की शक्तिनगर पुुलिस और एसओजी टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील फोटो और मेसेज मिले हैं। पूछताछ में आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर कई लड़कियों को ब्लैकमेल करने की बात कबूल की है।

एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि तीन जनवरी को शक्तिनगर निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी से अज्ञात युवक सोशल साइट के माध्यम से दोस्ती कर बात करने लगा। उसके बारे में सारी जानकारी हासिल कर कुछ अश्लील फोटो प्राप्त कर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

उसने अपने खाते में उससे पैसे भी डलवाए। बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। इस वजह से 21 नवंबर 2020 को बेटी ने आत्महत्या कर ली। पीड़ित की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया।

पिपरी सीओ वीएस मिश्रा ने बताया कि थानाध्यक्ष मिथिलेश मिश्रा के नेतृत्व में चौकी प्रभारी बीना, एसओजी एवं सर्विलांस टीम ने सबूत एकत्र करने के बाद मुंबई से एक युवक को हिरासत में लिया व बुधवार को उसे जिले में ले आई। पूछताछ करने पर आरोपी ने लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने की बात कबूली।

पकड़ा गया युवक विक्की हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के कंडोना का रहने वाला है। उसके मोबाइल में कई लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं। आरोपी का चालान कर दिया गया है। 
... और पढ़ें

सोनभद्र में ट्रक से 10 क्विंटल गांजा बरामद, धान की भूसी की बोरियों में छिपाकर ले जा रहे थे प्रयागराज

एसटीएफ और सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की रात लोढ़ी में 10.62 क्विंटल गांजा पकड़ा। इसे ट्रक पर धान की भूसी की बोरियों में छिपाकर रखा गया था। इसकी कीमत लगभग चार करोड़ है। गांजा ओडिसा से प्रयागराज ले जाया जा रहा था। 

पुलिस ने सूचना के आधार पर लोढ़ी टोला प्लाज के पास ट्रकों की चेकिंग शुरू की। उसी दौरान बभनी की तरफ से धान की भूसी की बोरियों से लदा ट्रक पहुंचा। जब बोरियों को खोलकर देखा गया तो उसमें गांजा मिला। सभी बोरियों की तलाशी के बाद ट्रक और गांजा कब्जे में ले लिया गया।

ट्रक चालक राम सिंह ननका निवासी बमरौली, थाना धूमनगंज, प्रयागराज और खलासी संजय सिंह पटेल निवासी नयापुरवा थाना सोरांव, प्रयागराज को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से तीन मोबाइल सेट, 4250 रुपये बरामद हुए।

आरोपियों से कोतवाली में दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हुई। बुधवार को दोनों का चालान कर दिया गया। कोतवाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट और एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। 
... और पढ़ें

सोनभद्र: ट्रक से बालू उतारने जा रहे श्रमिक को पीछे से डंपर ने मारा धक्का, दर्दनाक मौत

सोनभद्र जिले की रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के उरमौरा गांव में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर शुक्रवार सुबह ट्रक का साइड लग जाने से दूसरे ट्रक पर चढ़ रहे श्रमिक गुड्डू(45) की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह जाम स्थल खाली कराया। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने एक अन्य डंपर चालक को पीटने के साथ पुन: जाम लगाने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को वहां से खदेड़ा। घटना के करीब दो घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बघुआरी गांव का गुड्डू शुक्रवार सुबह छह बजे उरमौरा गांव में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर खड़े ट्रक से बालू उतारने आया था। गुड्डू ट्रक पर चढ़ने जा रहा थी कि चोपन की ओर से आ रहे तेज रफ्तार एक ट्रक ने उसे साइड से धक्का मार दिया। इससे गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई। इससे क्षुब्ध ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया।

पुलिस पहुंची और किसी तरह से रास्ता खाली कराया। इस बीच कुछ लोगों ने फिर से जाम लगाने का प्रयास किया और दूसरे लेने में जा रहे डंपर चालक को उतार कर को पीटने लगे। यह देख पुलिस चालक को बचाने गई तो ग्रामीणों धक्का मुक्की करने लगे।
 
... और पढ़ें

सोनभद्र: शादी में गई विवाहिता का खेत में मिला शव, गले पर है कसने के निशान, अस्त-व्यस्त थे कपड़ों को देख परिजनों को हत्या का शक

प्रतीकात्मक तस्वीर
सोनभद्र जिले की जुगैल थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की सुबह एक महिला का शव खेत में मिला। गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। शरीर के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। महिला एक वैवाहिक समारोह में गई थी। सुबह घर न लौटने पर परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की तो शव घर से करीब तीन सौ मीटर दूर खेत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जुगैल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता करीब दो माह से अपने मायके में ही रह रही थी। सोमवार रात उसके घर के पास ही एक व्यक्ति के घर शादी थी। वह परिवार के लोगों के साथ शादी में शामिल होने गई थी। रात में उसके पिता वहां से घर लौट आए थे और महिला वहीं रुक गई थी।

मंगलवार की सुबह जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की। महिला का शव उसके घर से करीब तीन सौ मीटर दूर खेत में मिला। शव धूल से सना और कपड़े अस्त-व्यस्त थे। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ मौके पर पहुंच गए।

परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की। सीओ भास्कर वर्मा ने बताया कि मृतका के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। 
मृत विवाहिता के गले पर कसने के निशान हैं। पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है। जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
अमरेंद्र प्रसाद सिंह पुलिस अधीक्षक 
... और पढ़ें

सोनभद्र: 50 लाख की हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, तस्करों पर मुकदमा दर्ज कर किया चालान

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के बग्घानाला के समीप शुक्रवार को घेराबंदी कर पुलिस ने तीन हेरोइन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्करों के कब्जे से पांच सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी कीमत 50 लाख रुपये आंकी गई है। तीनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

ये जानकारी पुलिस लाइन चुर्क में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि चोपन थाना क्षेत्र में मादक पदार्थों का कारोबार करने वाले गिरोह के कुछ सदस्य भारी मात्रा में हेरोइन लेकर मौजूद हैं। मादक पदार्थ किसी को आपूर्ति करने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

एएसपी ओपी सिंह एवं सिटी सीओ राजकुमार त्रिपाठी की अगुवाई में चोपन एसओ नवीन तिवारी, स्वाट टीम प्रभारी प्रदीप सिंह, सर्विलांस प्रभारी सरोजमा सिंह को आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस ने बग्घानाला के पास खड़े संदिग्ध तीन युवकों को रूकने का इशारा किया तो भागने लगे।
 
... और पढ़ें

उड़ीसा से प्रयागराज ले जाया जा रहा था 61 लाख का गांजा, सोनभद्र पुलिस ने किया जब्त 

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा मोड़ के पास मंगलवार को घेराबंदी कर पुलिस ने गांजा से लदा ट्रक पकड़ लिया। ट्रक में 125 पैकेट गांजा छिपाकर रखा गया था। वजन कराने पर छह क्विंटल दस किलोग्राम निकला। पकड़े गए अंतरजनपदीय चार गांजा तस्करों में ट्रक चालक समेत कार से रेकी कर रहे दो युवक भी शामिल हैं। बरामद गांजा की कीमत 61 लाख रुपये आंकी गई है। 

पुलिस लाइन चुर्क में एसपी आशीष श्रीवास्तव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान जानकारी दी।। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि उड़ीसा से एक ट्रक में भारी मात्रा में गांजा लेकर तस्कर जिले से होकर प्रयागराज जाने वाले हैं।

एएसपी ओपी सिंह और सीओ राजकुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में चोपन एसओ नवीन तिवारी, स्वाट टीम प्रभारी अमित त्रिपाठी, एसओजी इंचार्ज प्रदीप कुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी सरोजमा सिंह हमराहियों के साथ तेलगुड़वा मोड़ पर पहुंच गए।

पुलिस ने एक ट्रक और उसके आगे चल रही एक कार पकड़ कर उसमें सवार लोगोंं से पूछताछ की। युवकों की निशानदेही पर ट्रक से करीब छह क्विंटल दस किग्रा गांजा बरामद किया गया।

प्रयागराज जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के पुरेगोबई गांव निवासी गांजा तस्कर अबरार, पकड़लौर भीटी निवासी दिनेश कुमार यादव, बनकट बरोत निवासी राधेश्याम यादव और वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा बाबतपुर निवासी अर्जुन सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर चालान कर दिया गया। ट्रक और कार को सीज कर दिया गया। 
... और पढ़ें

सोनभद्र: स्कूल जा रही छात्रा से मैजिक चालक ने किया दुष्कर्म, जंगल किनारे ले जाकर किया कुकर्म 

मैजिक वाहन से स्कूल जा रही सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा नौ की छात्रा से मंगलवार को मैजिक चालक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्राधिकारी दुद्धी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा नौ की छात्रा रोज की तरह मंगलवार को अन्य बच्चों के साथ मैजिक वाहन से घर से स्कूल जा रही थी। आरोप है कि अन्य बच्चों के उतर जाने पर मैजिक चालक छात्रा को जंगल किनारे सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद उसने छात्रा को उसके घर छोड़ दिया। छात्रा ने दूसरे दिन बुधवार को इसकी जानकारी मां को दी। परिजनों ने घटना की सूचना 1090 पर दी। पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर मैजिक चालक को गिरफ्तार कर लिया।
प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव ने बताया कि आरोपी रामजनम यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी दुद्धी राम आशीष यादव कर रहे हैं।
... और पढ़ें

सोनभद्र में घर के सामने खेल रही सात साल की मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म, फिर हत्या

सोनभद्र जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के सामने खेल रही सात साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया और फिर दर्दनाक ढंग से हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को देर रात आरोपी की निशानदेही पर मासूम का शव बरामद कर लिया। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की बात भी कही है। तनाव को देखते गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

एसपी के मुताबिक बच्ची के पिता ने शनिवार को थाने में तहरीर देकर बताया कि उनकी सात वर्षीय बेटी घर के पास खेलते हुए गायब हो गई। अपहरण की आशंका जताते हुए एक युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई थी।

तहरीर के आधार पर आरोपी शिवम के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया। साथ ही मासूम की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गईं। इस बीच आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो बाद में उसकी निशानदेही पर देर रात शव बरामद किया गया।
... और पढ़ें

सोनभद्र में एक करोड़ के गांजे के साथ 4 गिरफ्तार, नमक की बोरियों के नीचे ले जाया रहा था छिपाकर  

लखनऊ की एसटीएफ और नारकोटिक्स की टीम ने सोनभद्र जिले के राजमार्ग पर प्रीतनगर के पास शुक्रवार की रात घेराबंदी कर ट्रक पर नमक की बोरियों के नीचे छिपाकर ले जाया जा जा रहा आठ क्विंटल गांजा बरामद कर लिया। इसकी कीमत एक करोड़ आंकी गई है। एसटीएफ ने ट्रक चालक, ट्रक सवार तीन और लग्जरी कार सवार एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। चोपन थाने में एसटीएफ ने गांजा तस्करों से पूछताछ की। आरोपियों ने गांजा तस्करी में शामिल अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी। 

एसटीएफ के मुताबिक, आरोपी आंध्र प्रदेश और उड़ीसा से गांजा की तस्करी कर उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में ले जा रहे थे। सूचना पर एसटीएफ और नारकोटिक्स की टीम ने शुक्रवार को रात चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर में घेराबंदी कर ट्रक में लदा आठ क्विंटल गांजा बरामद किया।

ट्रक चालक और उसमें सवार तीन अन्य लोगों की निशानेदही पर ट्रक के पीछे खड़ी कार में सवार एक युवक को भी पकड़ा गया। एसटीएफ ने ट्रक, कार और तस्करी के आरोपियों को चोपन थाने में ले जाकर पूछताछ की तो गिरोह अन्य सदस्यों के बारे में पता चला। एसटीएफ ने गांजा तस्करी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए कई स्थानों पर छापा मारा, लेकिन सफलता नहीं मिली।

गिरफ्तार गांजा तस्करों में आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के खड़वाई निवासी बीरन सिंह, श्रावस्ती के भिग्गा थाना क्षेत्र के राजपुरानी निवासी प्रवेेश यादव, मिर्जापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के बल्ली निवासी राजेंद्र जायसवाल और विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के कुरौठी पांडेय निवासी जितेंद्र प्रताप उर्फ रिंकू सिंह शामिल हैं। सीओ राजकुमार त्रिपाठी ने गांजा तस्करों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X