विज्ञापन

कासगंज

विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

ससुराल में दामाद का खूनी-खेल: सास और ससुर को उतारा मौत के घाट, इस वजह से वारदात को दिया अंजाम

लाल घाट क्षेत्र में दामाद ने अपनी सास और ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पत्नी के ससुराल न आने पर इस वारदात को अंजाम दिया है।

लाल घाट निवासी रमा पुत्री गोपाल की शादी अमित कुमार निवासी आगरा के साथ हुई थी। बताया जाता है कि रमा अपने ससुरालीजनों के उत्पीड़न से तंग आकर 20 दिन पहले अपने मायके आ गई। अमित ने उसे वापस आने के लिए फोन किया, लेकिन रमा ने वापस आने से इनकार कर दिया।

इसके बाद अमित बाइक से अपनी ससुराल पहुंच गया और अपनी सास सुमन को गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जब गोली की आवाज सुनकर ससुर गोपाल वहां आया तो आरोपी ने उन्हें भी गोली मारी।

वह जान बचाने के लिए भागे तो उनका पीछा करके दूसरी गोली मारी। जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद दामाद मौके से भाग गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ससुर गोपाल को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए उनको अलीगढ़ रेफर कर दिया। जहां उनकी मौत हो गई।
... और पढ़ें
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस व स्थानीय लोग घटनास्थल पर मौजूद पुलिस व स्थानीय लोग

कासगंज: बालिका से छेड़छाड़ को लेकर हुआ विवाद, युवक की गोली मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

कासगंज में छेड़छाड़ को लेकर हुए विवाद में बुधवार रात को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। रात में पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

घटना बड्डू नगर धान मिल रोड इलाके की है। यहां बुधवार रात करीब नौ बजे 42 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। उसे दो गोलियां लगी हैं। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप हाशिम पुत्र पप्पू, गुड्डू,नाजिम व पप्पू पुत्रगण सर्फुद्दीन एवं मकदूम निवासी बड्डू नगर नई बस्ती हुल्का मोहल्ला पर लगाया है।

27 सितंबर को हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक 27 सितंबर को मृतक युवक के परिवार की एक बालिका से आरोपी पक्ष के लोगों ने  छेड़छाड़ कर दी थी, जिससे दोनों पक्षों में विवाद हुआ। लेकिन बाद में समझौता हो गया था। समझौता हो जाने के बाद बुधवार रात को फिर से दोनों विवाद हुआ। आरोपियों ने युवक पर फायरिंग कर दी।
... और पढ़ें
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00