विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

चौधरीवाली डबल मर्डर केसः कुलदीप गोदारा के सीने में मिलीं पांच गोलियां, दो हो गई आर-पार

गांव चौधरीवाली में वीरवार को हुए डबल मर्डर मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मृतक कुलदीप गोदारा व कर्ण गोदारा के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। बाद में दोनों का उनके गांवों में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

आदमपुर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि कुलदीप गोदारा के सीने में पांच गोलियां लगी मिली हैं, जबकि दो गोलियां आरपार हो गईं। वहीं कर्ण गोदारा ने स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने बताया कि वारदात में गंभीर रूप से घायल राहुल का अभी इलाज चल रहा है। उसकी हालात गंभीर है, इस कारण उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं।

पुलिस को दिए बयान में मृतक कुलदीप के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। उनके बेटे कुलदीप को कर्ण सिंह गोदारा से तीन लाख रुपये लेने थे। जिस कारण वीरवार को उसका बेटा कुलदीप अपने दोस्त ऋषि नगर निवासी राहुल व काजला निवासी अनिल के साथ कर्ण गोदारा के गांव चौधरीवाली स्थित पेट्रोल पंप पर गए थे।
 
उन दोनों में पैसों को लेकर बातचीत चल रही थी कि कर्ण गोदारा ने तैश में आकर अपने लाइसेंसी पिस्टल से कुलदीप के सीने में गोलियां मार दीं। राहुल जब कुलदीप को बचाने लगा तो कर्ण ने राहुल पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। बाद में अनिल ने फोन पर उन्हें मामले की सूचना दी।
 
घायल अवस्था में कुलदीप को हिसार के नागरिक अस्पताल व राहुल को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि राहुल का इलाज अभी चल रहा है। ओमप्रकाश ने बताया कि उसे बाद में सूचना मिली कि कर्ण सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने ओमप्रकाश के बयान पर हत्या, हत्या प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया था।
... और पढ़ें

जेठ ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध जताया तो तेल डाल लगा दी आग, दिल दहला देगी वारदात

क्षेत्र के एक गांव में जेठ ने अपने भाई की पत्नी से छेड़छाड़ की। महिला ने विरोध जताया तो आरोपी व उसकी मां ने तेल डालकर महिला को आग के हवाले कर दिया। तीन सप्ताह से अस्पताल में भर्ती महिला की मौत हो गई। पुलिस ने घायलावस्था में महिला के बयान पर उसके जेठ व सास के खिलाफ केस दर्ज किया।

इससे पहले पुलिस ने आरोपी पर 354ए व 307 के तहत केस दर्ज किया था, लेकिन महिला की मौत के बाद इसमें हत्या की धारा जोड़ दी गई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश के मुताबिक महिला ने पुलिस को बयान दिया था कि 18 सितंबर को वह खेत में जा रही थी। इस दौरान उसका जेठ भी वहां पहुंच गया। आरोप है कि महिला के जेठ ने उससे जबरदस्ती करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। बाद में जब महिला के पति ने आरोपी को इस बारे कहा तो वह झगड़ा करने लगा।

महिला के अनुसार बाद में आरोपी व उसकी मां ने उस पर तेल डालकर आग लगा दी, जिस वह बुरी तरह झुलस गई। झुलसी महिला का हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई। महिला के दो बच्चे हैं।
... और पढ़ें

पेट्रोल पंप मलिक ने पहले पुराने साझेदार को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया, एक अन्य की हालत गंभीर

राजस्थान की सीमा से सटे आदमपुर खंड के गांव चौधरीवाली में पैसों के लेन-देन को लेकर चल रहे झगड़े में पेट्रोल पंप मालिक ने दो युवकों को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने से गांव सदलपुर निवासी कुलदीप गोदारा की मौत हो गई, जबकि उसका साथी हिसार के ऋषि नगर निवासी राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मामले की सूचना मिलने पर आदमपुर थाना प्रभारी राजकुमार, कश्मीर सिंह, हरजिंद्र, रोहताश, तेजपाल व अन्य कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। कुछ देर बाद डॉ. अजय के नेतृत्व में सीन ऑफ क्राइम एवं फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ ओमप्रकाश शर्मा मौके पर पहुंचे और आवश्यक तथ्य जुटाए। जानकारी के अनुसार गांव चौधरीवाली निवासी कर्ण गोदारा व सदलपुर निवासी कुलदीप गोदारा ने यमुनानगर में स्टोन क्रशर का काम किया था। 

वहां उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और आपस में व्यापार बंद कर लिया। तभी से दोनों का पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार को फिर दोनों गांव घुड़साल में आमने-सामने आ गए और झगड़ा हो गया। बाद में कर्ण गोदारा अपने पंप पर गांव चौधरीवाली आ गया। इसी दौरान पीछे से कुलदीप गोदारा भी ब्रेजा कार में पेट्रोल पंप पर आया तो वहां फिर से उनका झगड़ा हो गया। 
... और पढ़ें

हिसार: दो साल पहले गांव की लड़की से प्रेम विवाह करने वाले को साले ने मारी गोली

हरियाणा के हिसार जिले में झूठी शान के लिए हत्या का मामला सामने आया है। दो साल पहले अपने ही गांव की युवती से प्रेम विवाह करने वाले युवक को 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले उसके साले ने शनिवार दोपहर साढ़े तीन बजे गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक नरेंद्र (23) के पिता राजेंद्र ने पुलिस की शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या साजिश के तहत की गई है। इसमें सचिन कुमार, बिंटू, पवन कुमार व एक अन्य लड़के के अलावा सचिन के पिता रमेश और इनके अन्य रिश्तेदार व परिवार के लोग शामिल हैं।

उधर, देर रात बरवाला थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी सचिन, बिंटू, पवन, रमेश व अन्य के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, हांसी मार्ग पर हिसार होंडा गैरिज के नाम से दुकान चला रहे बाइक मैकेनिक गांव चिड़ौद निवासी नरेंद्र ने गांव की ही युवती पूजा के साथ दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। 


यह भी पढ़ें- 
भीख मांगकर समाजसेवा करते हैं राजू, पीएम मोदी भी मुरीद, मन की बात में किया जिक्र, पढ़ें- कौन हैं

इसके बाद से दोनों बरवाला में हांसी मार्ग पर दुकान के ऊपर बने मकान में रह रहे थे। वारदात के वक्त नरेंद्र दुकान के बाहर बाइक की मरम्मत कर रहा था। इसी दौरान पूजा का भाई सचिन (18) अपने मामा के लड़के और एक अन्य दोस्त के साथ दो बाइक पर आया। उस समय पूजा ऊपर चौबारे में थी। नरेंद्र से कुछ देर बातचीत करने के बाद सचिन ने अचानक पिस्तौल निकाल ली और नरेंद्र के सिर में गोली मार दी। 
... और पढ़ें
मृतक नरेंद्र का फाइल फोटो। मृतक नरेंद्र का फाइल फोटो।

मां ने दो बेटियों का गला रेता, देखकर पिता बदहवास, बोला- बेरहम मासूमों पर दया नहीं आई

गांव खेदड़ के पाबड़ा मार्ग पर झुग्गियों में रविवार को आटे में मिट्टी डालने से गुस्साई मां ने सब्जी काटने वाले चाकू से दो मासूम बेटियों का गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद का गला रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की। पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव और चाकू को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने पति के बयान पर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ के गांव भिराण निवासी अहमद अपनी पत्नी चारयां के साथ सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करता है। कुछ दिनों से अहमद अन्य परिचितों के साथ गांव खेदड़ में पाबड़ा मार्ग पर बनीं झुग्गियों में रह रहा है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह 10 बजे अहमद काम पर गया तो घंटेभर बाद उसकी पत्नी चारयां खाना बनाने लगी। जब वह आटा गूंद रही थी तो बेटी ममता (3) और किरन (1) ने आटे में मिट्टी डाल दी।

इससे नाराज चारयां ने पहले तो दोनों बच्चियों को पीटा और बाद में चाकू से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी। बच्चियों की हत्या के बाद चारयां ने खुद की गर्दन पर भी चाकू से वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को ग्रामीणों और परिजनों की सहायता से हिसार के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सदमे में है पिता अहमद
बेटियों की हत्या करने की सूचना के बाद से उसका पति अहमद गहरे सदमे में है। वह केवल इतना ही बता पाया कि उसका पूरा परिवार बर्बाद हो गया। फिर कुछ हौसला जुटाकर बोला कि कोई बात ही कोनी सुथरी, मजदूरी करा हां अर बच्चा ने पाला हां। मैं तो ठीक ठाक छोड़ अर काम पर गयो, मैंने के बेरो पाछै के होण रहो। यह कहने के बाद अहमद फफक फफक कर रोने लगा।

पति के बयान पर उसकी पत्नी चारयां के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल महिला चारयां का हिसार के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जैसे ही उसकी हालत में कुछ सुधार होगा तो आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
- कुलदीप सिंह, थाना प्रभारी
... और पढ़ें

महिला एसआई के पति के खाते से ठगों ने उड़ाए 38 हजार रुपये, ईमेल आने पर धोखाधड़ी का हुआ खुलासा

साइबर ठग ने जिला पुलिस में एसआई के पद पर तैनात महिला कर्मचारी के पति के खाते से 38 हजार रुपये उड़ा दिए। पीड़ित को ठगी का पता उस वक्त चला, जब उसके पास एक ई-मेल आई और उसमें उसके खाते से हुए लेन-देन की जानकारी थी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। आजाद नगर निवासी अशोक कुमार ने मिलगेट थाना पुलिस को शिकायत दी कि उसका बैंक खाता रेड स्क्वॉयर मार्केट स्थित एक्सिस बैंक में है। 

उसने बताया कि 20 मार्च की शाम 7 बजे उसको एक ई-मेल आई, जिसमें उसके खाते से क्रेडिट कार्ड के जरिये 38 हजार रुपये की ट्रांजेक्शन की जानकारी थी। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि अज्ञात ने उसके खाते से धोखाधड़ी कर यह राशि निकाली। मामले में मिलगेट थाना पुलिस ने अशोक कुमार की शिकायत पर धोखाधड़ी का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

दो लाख की चौथ मांग आरोपी बोला- दो दिन बाद अंदर जाना है, पैसे नहीं मिले तो वारदात करके जाऊंगा

बस स्टैंड के समीप चरण सिंह मार्केट में एक फोटो स्टूडियो के मालिक से दो लाख रूपये की चौथ मांगी गई है। वारदात 14 मार्च की है। घटना की जानकारी देते हुए दुकान स्वामी प्रेम के भाई राजेश ने बताया कि उसका भाई प्रेम दुकान पर बैठा हुआ था। इस दौरान शाम करीब 7 बज कर 45 मिनट पर दो युवक आए। उनमें से एक दुकान के बाहर खड़ा हो गया, जबकि दूसरा दुकान के अंदर आया। 

शिकायतकर्ता के अनुसार वह युवक प्रेम को केबिन में ले गया और उस पर पिस्तौल तान दी। आरोप है कि युवक ने उससे 2 लाख रूपये मांगे और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी। जब प्रेम ने कहा कि उसके पैसे नहीं है तो आरोपी ने उसे पैसे का इंतजाम करने की बात कह कर मौके से चले गए। 

प्रेम के भाई राजेश ने बताया कि इस वारदात के बाद आरोपी का 3 से 4 बार दोबारा फोन आया और उसने पैसों की डिमांड की। आरोप है कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने उसे कहा कि उसने दो दिन बाद अंदर तो जाना ही है, पैसे नहीं मिले तो एक और वारदात करके अंदर जाऊंगा। इस वारदात के खौफ के चलते दो दिन तक दुकानदार ने दुकान नहीं खोली। आज उसने हिम्मत जुटाते हुए आस-पास के दुकानदारों को एकत्रित किया व सिटी थाना में शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
... और पढ़ें

हिसारः आपस में हुई अनबन तो दंपती ने निगल लिया जहर, पति की जान गई, पत्नी खतरे से बाहर

सांकेतिक तस्वीर।
पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते दोनों ने शनिवार को जहर निगल लिया। पति की मौत हो गई, वहीं पत्नी अब खतरे से बाहर है। मामला हरियाणा के हिसार जिले का है। जहर निगलने के बाद दोनों को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां इलाज के दौरान पति ने दम तोड़ दिया।

बालसमंद निवासी 30 वर्षीय सुनील की शादी करीब ढाई वर्ष पूर्व सुनीता के साथ हुई थी। शनिवार को दोनों ने अनबन के चलते जहर निगल लिया। इसके बाद सुनील ने अपनी बहन को इस बारे में सूचित भी किया। दोनों को परिजनों ने निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उपचार के दौरान रविवार को सुनील ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बालसमंद चौकी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मामले में पुलिस ने सुनील के चचेरे भाई रामफल की शिकायत पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है।
... और पढ़ें

नारनौंद: बेरहमी से पत्नी का किया कत्ल फिर फांसी लगाकर पति ने दी जान, तीन मासूम बच्चे हुए अनाथ

थुराना गांव में मंगलवार को एक युवक ने खेत में अपनी पत्नी की कस्सी से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह घर पहुंचा और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर नारनौंद पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को नीचे उतारा और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल भिजवाया। परिजनों के अनुसार कृष्ण दिमागी रूप से परेशान था और उसका इलाज चल रहा था।

जींद के गांव सिंधवीखेड़ा निवासी जोनिस उर्फ बंटी ने बताया कि उसकी बहन सविता (30) की शादी 2002 में थुराना निवासी कृष्ण (35) के साथ हुई थी। कृष्ण पिछले काफी समय से दिमागी रूप से बीमार चल रहा था। उसका इलाज हिसार व रोहतक में चल रहा था। सोमवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे कृष्ण और सविता बाइक पर पशुओं के लिए हरा चारा लेने गए थे। 

कुछ समय बाद कृष्ण अकेला चारा लेकर घर पहुंचा। घर वालों को शक हुआ तो उन्होंने खेत में जाकर देखा। वहां सविता का शव खेत में बने कमरे के आगे खून से लथपथ पड़ा था। सविता पर कस्सी से वार किए गए थे, जिससे अधिक खून बहने से उसकी मौत हो चुकी थी। परिजन उसके शव को लेकर घर आए तो कृष्ण भी छत पर बने कमरे में लगे पंखे के हुक पर लटका मिला। 
... और पढ़ें

हिसारः फर्जी हस्ताक्षर करके वर्क ऑर्डर जारी करने का आरोपी सहायक वैज्ञानिक गिरफ्तार, रिमांड पर

हिसार एचएयू कैंपस स्थित हरियाणा अंतरिक्ष उपयोग केंद्र (हरसैक) के डायरेक्टर के फर्जी हस्ताक्षर कर सरकारी जमीनों के बारे में फर्जी वर्क ऑर्डर जारी करने के आरोपी सहायक वैज्ञानिक अंकुर शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। केंद्र ने सहायक वैज्ञानिक को निलंबित कर दिया था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने हरसैक के प्रशासनिक अधिकारी बलजीत सिंह की शिकायत पर अंकुर शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी को अंकुर शर्मा को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया था कि 11 अगस्त 2019 को केंद्र को पंकज सिंह की तरफ से एक ई-मेल मिली, जिसमें उन्होंने बताया था कि अंकुर शर्मा ने उनको केंद्र के मुख्य वैज्ञानिक के हस्ताक्षरयुक्त हिसार के रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित स्टडी मैट्रिक्स स्किल डेवलपमेंट मिशन को 6 अगस्त 2019 को लिखा पत्र, इसी दिन का 101 रुपये के नॉन-ज्यूडीशियल स्टांप पेपर पर किया गया एक एग्रीमेंट मुहैया करवाया है। उन्होंने उन कागजातों की वैधता के बारे में भी स्पष्टीकरण मांगा।

जांच के बाद पता चला था कि छह अगस्त को लिखे पत्र पर सहायक वैज्ञानिक अंकुर शर्मा ने हस्ताक्षर किए थे और उसका डिस्पैच नंबर रजिस्टर पर नहीं चढ़ाया था। इसी प्रकार 101 रुपये का नॉन-ज्यूडीशियल स्टांप पेपर हरियाणा गवर्नमेंट की वेबसाइट से लिया गया और इसके तीन पेज पर अंकुर शर्मा के अलावा केंद्र के मुख्य वैज्ञानिक डॉ. वीएस आर्य के फर्जी हस्ताक्षर थे, क्योंकि उन हस्ताक्षर का डॉ. वीएस आर्य के हस्ताक्षर से न तो मिलान हुआ और उन्होंने भी इस तरह के कागजातों पर हस्ताक्षर करने की बात से इनकार किया था।

अंकुर शर्मा को गत 22 अगस्त को निलंबित कर दिया गया था। करीब छह माह से फरार चल रहे अंकुर शर्मा को सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से फर्जीवाड़े में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ करेगी।
... और पढ़ें

हिसारः नारनौंद में खड़े डंपर से टकराई ईको वैन, चालक समेत छह बरातियों की मौत, छह घायल

राखी शाहपुर गांव से करीब दो किलोमीटर आगे खेड़ी चौपटा की तरफ क्रशर से भरे डंपर में ईको वैन घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि वैन में सवार 12 में से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी घायल हो गए। मरने वालों में पांच बराती और एक ईको वैन का चालक शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए नारनौंद ले जाया गया, जहां से सभी को हिसार के लिए रेफर कर दिया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही नारनौंद के डीएसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। डंपर चालक मौके से फरार है। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

रविवार रात मिलकपुर निवासी कर्मबीर की बेटी की शादी थी। बरात गांव चूली खुर्द से मिलकपुर गांव में आई हुई थी। मृतक राजस्थान से चूली खुर्द में भात भरने आए हुए थे और बरात के साथ मिलकपुर आए थे। कुछ बराती रात को एक मकान में सो गए और सुबह उठे तो बरात जा चुकी थी। 

मिलकपुर निवासी दिनेश अपनी ईको वैन में उन्हें छोड़ने के लिए वहां से सुबह करीब 7:17 बजे गांव मिलकपुर से चला। जब वह राखी शाहपुर गांव से करीब दो किलोमीटर दूर खेड़ी चौपटा की तरफ पहुंचा तो वहां पर टायर फटने के कारण एक डंपर खड़ा था। ईको वैन डंपर से जा टकराई। राहगीरों ने वैन में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए। 

इसके बाद राहगीरों ने अन्य वाहन चालकों की मदद से रॉड से गाड़ी की खिड़कियां तोड़ी और घायलों को बाहर निकाला। सूचना देने के करीब आधे घंटे बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची, तब तक राहगीर अन्य वाहनों को रुकवाकर घायलों को नारनौंद के सरकारी अस्पताल भिजवा चुके थे। 
... और पढ़ें

हिसार में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, तीन बाइक सवारों ने की वारदात

हिसार के पुरानी कचहरी स्थित टैक्सी स्टैंड पर रविवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन बाइक सवार युवकों ने यह वारदात की। वारदात के बाद तीनों युवक फरार हो गए। इस घटना में एक अन्य युवक भी छर्रे लगने से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

उधर घटना की सूचना पाकर डीएसपी मुख्यालय अशोक कुमार, डीएसपी बरवाला संजय कुमार, पीएलए थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान सीन ऑन क्राइम की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और सबूत एकत्रित किए। मृतक राजू सैनी सीसवाल गांव का रहने वाला था। वारदात के समय राजू चार-पांच अन्य लोगों के साथ बैठकर ताश खेल रहा था। पुलिस के अनुसार पुरानी रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है।
... और पढ़ें

जिसने उंगली पकड़कर चलना सिखाया, उसी पिता का कातिल बना बेटा, मां-पत्नी और बच्चे घायल

शख्स पर हैवानियत ऐसे सवार हुई कि उसने अपने जन्मदाता का ही कत्ल कर दिया। वहीं उसकी मां-पत्नी और बच्चे बाल-बाल बच गए। घटना हरियाणा के हिसार की है। स्याहड़वा गांव में जमीनी विवाद के चलते बुधवार रात एक बेटे ने अपनी पत्नी व बच्चों सहित अपने माता-पिता पर हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक व्यक्ति की पत्नी के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस को दिए बयान में हमले में घायल संतरा देवी ने बताया कि उनका बड़े बेटे शमशेर के साथ मकान के बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसको लेकर करीब तीन माह पहले भी शमशेर ने अपने 70 वर्षीय पिता सतबीर पर हमला किया था। जिसके बाद शमशेर व अन्य के खिलाफ अगस्त 2019 को केस भी दर्ज करवाया गया था। जिस पर यह जमानत पर बाहर चल रहे थे।

संतरा देवी ने बताया कि बुधवार रात वह और पति सतबीर दोनों घर में सो रहे थे कि उसी दौरान शमशेर अपनी पत्नी राजबाला, दोनों बेटे, बेटी, व अन्य के साथ आया और आते ही उन पर लाठियों से हमला कर दिया। संतरा देवी ने बताया कि शोर मचाने पर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन