VIDEO: कभी देखा है ऐसा भयावह लैंडस्लाइड!

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चम्पावत Updated Tue, 12 Sep 2017 04:56 AM IST

वैसे तो आपने पहाड़ों पर लैंडस्लाइड बहुत देखा होगा लेकिन आज आपको दिखाते हैं उत्तराखंड के चम्पावत का एक ऐसे लैंडस्लाइड का वीडियो, जिसे देखकर हर किसी की सांसें थम जाएंगी।

FIRE BRIGADE IN CHAMPAWAT PERFORMS DEMO TO SHOW TO TO STOP GAS CYLINDER FIRE 1:09

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

1.5K Views
नवल जोशी, अमर उजाला टीवी/ लोहाघाट Updated Tue, 09 Jan 2018 05:30 AM IST

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया। यहां फायर कर्मियों ने लोगों को आग से बचाव के बारे में बताया। फायर बिग्रेड की टीम ने लोगों को डेमो के जरिए बताया कि कैसे गैस सिलेंडर में आग लगाने पर गीले कंबल के जरिए आसानी से आग बुझाई जा सकती है।

Two arrested for smuggling tiger skin, bones 1:14

जिंदा बाघ का करते थे ये हाल, पुलिस के हत्थे चढ़े तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंपावत Updated Mon, 01 Jan 2018 10:58 AM IST

उत्तराखंड के चंपावत में नए साल से पहले पुलिस ने दो स्मगलर्स को गिरफ्तार किया है। ये दोनों बाघ की खाल और उनकी हड्डियों की स्मगलिंग किया करते थे। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने इन्हें कैसे गिरफ्तार किया खुद उन्हीं की जुबानी सुनिए।
 

ADMINISTRATION FINES THOSE SELLING GOODS IN POLYTHENE IN CHAMPAWAT 0:48

उत्तराखंड में पॉलीथीन में सामान बेचने वालों पर हुई ये बड़ी कार्रवाई

423 Views
योगेश जोशी, अमर उजाला टीवी / चंपावत Updated Sat, 23 Dec 2017 11:15 AM IST

उत्तराखंड के चंपावत जिले में पॉलीथिन में सामान बेचने वालों पर जिला प्रशासन सख्त है। यहां प्रशासन और खाद्य विभाग की टीम ने छापा मारकर पॉलिथीन में सामान बेचने पर चार दुकानों से 40, 000 रुपए वसूले। देखिए ये रिपोर्ट।

UTTRAKAHND CONGRESS STATE PRESIDENT PRITAM SINGH ATTACKS ON BJP IN DEHRADUN 0:55

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

1.7K Views
राकेश खंडूरी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 21 Sep 2017 11:38 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद कांग्रेस आग-बबूला हो गई है। इस मामले में उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा है कि छह महीने में ही सरकार के पसीने छूट रहे है और राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी के अलावा कुछ और नहीं सूझ रहा है। उन्होंने ये भी कहा बीजेपी की सारी हेकड़ी 2019 में निकल जाएगी।
 

EDUCATION AND SPORTS MINISTER ARVIND PANDEY ON TEACHER FAKE CERTIFICATE CASE AND SPORTS IN HARIDWAR 3:44

लापरवाही पर चला उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का डंडा

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरिद्वार Updated Sat, 16 Sep 2017 11:32 PM IST

हरिद्वार में शिक्षकों के फर्जी प्रमाण पत्र के मामले की जांच में SIT का सहयोग न करने पर सीईओ आरडी शर्मा सस्पेंड को कर दिया गया। इस मामले की जानकारी देते हुए शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि जांच में पूरी तरह से सहयोग न देने पर नीचे के कई अधिकारियों पर भी कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए जा चुके हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उत्तराखंड में 24 से 27 अक्टूबर तक रणजी ट्रॉफी मैच खेला जाएगा और उनकी ये कोशिश रहेगी कि यहां के स्टेडियम में आईपीएल के भी मैच खेलें जाएं।

POLICE CAUGHT A 10 THOUSAND PRIZED THIEF IN DEHRADUN 02:43

देहरादून में पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी ठग

858 Views
निशांत खनी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Mon, 28 Aug 2017 11:07 PM IST

देहरादून में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पटेल नगर कोतवाली की टीम ने चार साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी ठग को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ठग देहरादून में कार की डीलरशिप के लिए बैंकों से एक करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया था। गिरफ्तार ठग प्रदीप सकलानी 17 मुकदमों में वांछित था और ये साल 2013 से फरार चल रहा था। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि जिले के अलग-अलग थानों में ठगों को पकड़ने के लिए धर-पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

WATCH: TRADITIONAL ‘BAGWAL’ FESTIVAL HELD AT DEVIDHURA IN CHAMPAWAT 01:46

लोग जुटे, हुई पत्थरबाजी, लेकिन यहां ये त्योहार है!

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंपावत,उत्तराखंड Updated Tue, 08 Aug 2017 03:14 PM IST

भारत की विविधता के पीछे कई परंपराएं छिपी हैं। रक्षा बंधन के अवसर पर जहां बहनें भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर उनसे रक्षा का वचन लेती हैं वहीं उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में एक अनोखा यु़द्ध खेला जाता है। मां बाराही मंदिर में रक्षाबंधन के दिन यहां के स्थानीय लोग चार दलों में बंटकर पत्थरों से युद्ध करते हैं।
 

Story of human calculater 0:38

कैसे बना ह्यूमन कैलकुलेटर

927 Views
अल्का त्यागी, अमर उजाला टीवी, देहरादून Updated Sun, 30 Jul 2017 05:39 PM IST

ह्यूमन कैलकुलेटर के नाम से देश दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले भानु प्रकाश ने बच्चों को अपने ह्यूमन कैलकुलेटर बनने की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि बचपन हुए एक एक्सीडेंट ने उन्हें इस बात के लिए इंस्पायर किया। रोबोटिक एक्सपर्ट मनोज चौधरी ने अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताया। वह अपने रोबोटिक प्रोग्राम को लेकर एक मैगजीन पब्लिश करने वाले हैं। इसके साथ ही वह एक ऐसा स्ट्रैक्चर तैयार करने में लगे हैं जिसके जरिए वह आसानी से रोबोटिक प्रोग्राम को ऐसे लोगों तक पहुंचा पाएंगे। जिनकी पहुंच से ये काफी दूर है।

UTTARAKHAND CHIEF MINISTER TRIVENDRA SINGH RAWAT INSPECTS HOSPITAL 01:01

उत्तराखंड के सीएम ने जब जिला अस्पताल पर मारा छापा!

2.2K Views
अनिल चंदोला, राकेश खंडूरी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 01 Jun 2017 07:41 PM IST

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलवार को हमेशा की तरह एक्टिव दिखे। सीएम देहरादून के जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। रावत ने अस्पताल में जाकर लोगों का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन में चार दिवसीय खेलों के समापन समारोह में शिरकत भी की।

RAID AT PETROL PUMP IN DEHRADUN 0:30

यूपी के बाद उत्तराखंड के पेट्रोल पंपो पर छापेमारी

831 Views
संजू नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 21 May 2017 01:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के पेट्रोल पंपों में धांधली की शिकायत के बाद अब उत्तराखंड प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। हरिद्वार रोड पर मौजूद ओम पेट्रोल पंप पर डीएम के आदेश पर जिलापूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारा। इस दौरान विभाग ने पेट्रोल की क्वालिटी और पेट्रोल पंप की मशीनों की जांच की।

Plunge of faith in sangam river in chmpawat 0:42

यहां पांच नदियों के संगम में एक डुबकी से मिलता है मोक्ष!

1.2K Views
अमरनाथ, अमर उजाला टीवी / चम्पावत Updated Mon, 16 Jan 2017 06:10 PM IST

भारत-नेपाल सीमा पर चंपावत के पंचेश्वर में मकर संक्रांति के मौके पर हजारों लोग आस्था की डुबकी लगाने उमड़े। गौरी, काली, धौली, सरयू और रामगंगा के संगम पर भक्तों ने डुबकी लगाई।  चौखामा बाबा मंदिर के इस तीर्थ पर भारत और नेपाल मिलकर बांध बनाने वाले हैं। आशंका जताई जा रही है कि ये पूरा इलाका प्रस्तावित बांध के डूब क्षेत्र में आ जाएगा, इसलिए हजारों की संख्या में उमड़े श्रद्धालुओं ने इकट्ठा होकर ये संदेश देने की कोशिश की कि सरकार बांध के निर्माण से पहले इस ओर जरूर ध्यान दे।
 

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen