सीएम योगी को निशाना बना रहा पूर्व विधायक इस वीडियो से फंसा

5.2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Sun, 19 Nov 2017 09:58 PM IST

कानपुर की गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय कपूर के विवादित बोल सामने आए हैं।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर उन्होंने अमर्यादित टिप्पणी करते हुए उन्हें देशद्रोही बताया। पूरी घटना निकाय चुनाव प्रचार के वक्त की है। वीडियो वायरल होने के बाद जोनल मजिस्ट्रेट ने किदवई नगर थाने में पूर्व विधायक अजय कपूर के खिलाफ तहरीर दी और जांच शुरू कर दी है।

up news 3:14

स्कूल होने के बावजूद यहां खेतों में पढ़ाई कर रहे हैं बच्चे, जानिए वजह

4.2K Views
क्रेडिट: वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Thu, 12 Jul 2018 09:57 PM IST

सरकार बच्चों को स्कूल तक लाने के लिए जहां कई उपक्रम अपना रही है, वहीं यूपी के इटावा में बच्चे खेतों में पढ़ने को मजबूर है।  जानिए आखिर क्यों खेतों में पढ़ रहे बच्चे।
 

बांदा जेल 1:44

मुन्ना बजरंगी के बाद अब अगला निशाना बांदा जेल मेंं बंद मुख्तार!

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बांदा Updated Tue, 10 Jul 2018 07:01 PM IST

यूपी की बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बांदा जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बांदा जेल में सुरक्षा को चाक-चौबंद करते हुए परिसर के अंदर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। आखिर शासन-प्रशासन की नजर में बांदा जिला जेल सुरक्षा के लिहाज से प्राथमिकता में क्यों है जानिए इस रिपोर्ट में।  
 

कानपुर समाचार 2:13

कानपुर में बड़ा हादसा, 6 लड़के गंगा नदी में डूबे

2.8K Views
वीडियो डेस्क, कानपुर Updated Mon, 09 Jul 2018 12:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बड़ा हादसा हुआ, यहां गंगा नदी में नहाने गए छह लड़के डूब गए। हादसे में सभी छह लड़कों की मौत हो गई। गोताखोरों ने तीन शव बरमाद किए जबकि तीन की तलाश अभी जारी है।

MAHOBA 3:29

VIDEO: रोटी जलने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Sun, 08 Jul 2018 10:32 PM IST

महोबा में एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने रोटी जला दी थी। पीड़िता न्याय के लिए दर-दर भटक रही है। देखिए रिपोर्ट
 

कानपुर 3:51

बच्चों ने रैली निकाल केंद्र सरकार से की ये मांग, साध्वी निरंजन ज्योति का भी मिला साथ

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Fri, 06 Jul 2018 11:42 AM IST

जनसंख्या में हो रही लगातार वृद्धि की वजह से तमाम संसाधन कम पड़ते जा रहे हैं। सरकार भी जनसंख्या नियंत्रण को लेकर तमाम जागरुकता अभियान जला रही है। ऐसी ही एक पहल कानपुर देहात में देखने को मिली जब स्कूली बच्चे हाथों में बैनर पोस्टर लेकर जनसंख्या नियंत्रण का संदेश देने के लिए सड़कों पर निकले। देखिए ये रिपोर्ट।

हमीरपुर 3:27

दूसरी बीवी के कहने पर पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 05 Jul 2018 10:40 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में रिश्तों को कत्ल करने की एक ऐसी वारदात सामने आई है कि जिसने भी सुनी वो कांप गया। हमीरपुर में एक पिता पर अपने ही बेटे की निर्मम हत्या का आरोप है। गांववालों के मुताबिक पहले तो पिता ने बेटे को गोली मारी जब वो नहीं मरा तो कुल्हाड़ी से उसे काट डाला।

दरोगा 3:04

दो बीवियों वाले दारोगा के साथ थाने के कमरे में हुआ कुछ ऐसा, मिली खून से लथपथ लाश

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Thu, 05 Jul 2018 08:09 AM IST

कानपुर के सजेती थाना परिसर में एक दरोगा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरोगा की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं शुरुआती जांच में हत्या के मामले में मृतक दरोगा की दो शादियों का पेंच नजर आ रहा है।

मंदिर 3:42

जान बचाने के लिए मुस्लिम परिवार ने ली मंदिर में शरण

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Wed, 04 Jul 2018 04:07 PM IST

यूपी के फतेहपुर के हुसैनगंज में एक मुस्लिम परिवार ने मंदिर में शरण ली हुई है। दरअसल ये परिवार एक ईट भट्टे पर काम किया करता था। इस परिवार का आरोप है कि इनकी नाबालिग बेटी को कुछ लोग उठाकर ले गए और उसके साथ घिनौनी हरकत की। देखिए ये रिपोर्ट।

up news 3:01

VIDEO: जालौन हो जाएगा 2 अक्टूबर तक ओडीएफ!

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Mon, 02 Jul 2018 11:37 PM IST

जालौन में जिला प्रशासन ने खुले में शौच मुक्त को लेकर मुहीम तेज कर दी गई है। दो अक्टूबर गांधी जयंती को पूरा जनपद खुले में शौच मुक्त किये जाने का टारगेट है। इसी को लेकर जिले में बड़े स्तर पर काम चल रहा है।
 

UP CRIME NEWS 3:11

शर्मनाक! गैंगरेप के बाद महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

6.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Mon, 02 Jul 2018 08:34 PM IST

यूपी में गैंगरेप रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं।  अब मामला सामने आया है यूपी के हमीरपुर से, जहां के कुरारा थाना इलाके के एक गांन में चार दबंगों ने घर में घुसकर महिला के साथ गैंगरेप किया है। हैरानी की बात ये है कि जब महिला ने इनका विरोध किया तो इन दबंगों ने उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया।

कानपुर 3:44

सरकार की उपेक्षा के चलते इस हालात में पहुंची कानपुर की ये ऐतिहासिक इमारत

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Mon, 02 Jul 2018 10:24 AM IST

कानपुर देहात के अकबरपुर नगर पंचायत क्षेत्र स्थित शुक्ला तालाब और आसापास की ऐतिहासिक इमारतों लगातार प्रशासन की अनदेखी की वजह से बदहाली के आसूं बहा रही हैं। वस्तुकला का अद्भुत नमुना प्रस्तुत करने वाली इस इमारत में शाम ढलते ही नशेड़ियों का जमावड़ा होने लगता है। देखिए ये रिपोर्ट।

कानपुर देहात 3:20

मासूम ने बताई उसकी मां को जिंदा जलाने की आंखोंदेखी

5.7K Views
वीडियो डेस्क, कानपुर देहात Updated Sun, 01 Jul 2018 03:16 PM IST

कानपुर देहात के एक गांव में एक महिला को जिंदा जला दिया गया। मृतका को उसके ससुराल वाले जमीन और दहेज के लिए परेशान किया करते थे।
 

dahej 4:00

VIDEO: कानपुर देहात में महिला की निर्मम हत्या, ये है वजह

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Sat, 30 Jun 2018 10:44 PM IST

मजबूत कानून के बावजूद दहेज को लेकर हत्यायों का सिलसिला जारी है। कानपुर देहात में भी एक महिला की हत्या साथ दहेज कम लेकर आई थी। देखिए ये दिल दहला देने वाला रिपोर्ट। 

BUS ACCIDENT 3:48

VIDEO: इस हादसे को जिसने देखा, रौंगटे खड़े हो गए

6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ कानपुर देहात Updated Tue, 26 Jun 2018 07:40 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दरअसल एक रोडवेज बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में बस क्लीनर समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई यात्री गंभीर रुप से घायल हुए हैं। हादसे की क्या वजह रही जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

आर्मी ऑफिसर 3:14

VIDEO: कार में बैठे-बैठे ऐसे जिंदा जल गया सेना का अफसर

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Mon, 25 Jun 2018 03:05 PM IST

इटावा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां एक सेना के अफसर की कार में जलकर मौत हो गई जबकि उनके परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आखिर ये हादसा कैसे हुआ। इस रिपोर्ट पर नजर डालें।
 

मर्डर 3:47

कलयुगी दोस्तों ने ही किया मर्डर

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Mon, 25 Jun 2018 11:26 AM IST

कानपुर देहात पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने लवकुश यादव किडनैपिंग केस का खुलासा कर दिया है। पुलिस जांच में  पता लगा कि लवकुश की किडनैपिंग कर हत्या करने वाले और कोई नहीं बल्कि उसके दोस्त थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

up news 3:27

VIDEO: जब प्रधान के पति के डर से भागी यूपी पुलिस

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Sat, 23 Jun 2018 01:26 PM IST

यूपी के हमीरपुर जिले में एक बार फिर दबंगो के आगे पुलिस भी बौनी साबित हुई। यहां  एक ग्राम प्रधानपति और उसके बेटे ने चुनावी रंजिश के चलते सरेआम विरोधियों की पिटाई कर दी।  पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस भी इन दबंगों के आगे बेबस नजर आई। 
 

बिजली 3:14

बिना बिजली इस गांव में आते हैं बिल, जमा न करने पर मिलती है धमकी

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानुपर Updated Fri, 22 Jun 2018 11:50 AM IST

कुछ ही दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ये ऐलान किया था कि देश के हर गांव में बिजली पहुंचा दी है। देश में तमाम गांव ऐसे भी हैं जहां सिर्फ कागजों में बिजली पहुंची है। ऐसा ही एक गांव है यूपी देहात का बोझा गांव। देखिए ये रिपोर्ट।

नई दिल्ली 3:36

इन शहरों में ‘योग दिवस’ की रौनक देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 21 Jun 2018 01:19 PM IST

योग दिवस के मौके पर यूपी के कई शहरों में योग को लेकर लोगों में काफी जोश देखने को मिला। सहारनपुर, श्रावस्ती, कानपुर, सुल्तानपुर, रायबरेली जैसे शहरों से लोगों के योगा करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। देखिए ये रिपोर्ट

 

कानपुर गांव 3:24

मोदी-योगी के दावों की पोल खोलता है ये गांव

2.6K Views
वीडियो डेस्क/ कानपुर Updated Tue, 19 Jun 2018 08:44 PM IST

केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार गांव देहातों के विकास को लेकर तमाम दावे करती हैं, लेकिन आज भी कई गांव ऐसे हैं जहां विकास योजनाएं सिर्फ कागजों में  पहुंची है। कानपुर का भीटी मोहनगंज भी एक ऐसा ही गांव है। देखिए किन समस्याओं के बीच अपना जीवन गुजारते हैं भीटी मोहनगंज के लोग।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen