विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   Motor Vehicle Act guidelines traffic police transport Ministry do not cut challan despite no papers

कागजात नहीं होने पर भी नहीं कटेगा चालान, ट्रैफिक पुलिस को सुनाया सरकार ने फरमान

9.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 26 Sep 2019 07:30 PM IST

नई मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद हजारों रुपयों के चालान हो रहे हैं। ऐसे में चालान में हो रही दिक्कतों के कारण केन्द्रीय परिवहन मंत्रालय ने ट्रैफिक पुलिस के लिए नई गाइडलाइंस जारी की हैं।जिसके तहत कागजात न होने पर भी ट्रैफिक चालान नहीं काटा जाएगा। तो क्या है परिवहन मंत्रालय की ये नई एडवाइजरी। जानिए इस रिपोर्ट में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election