विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   UTTAR PRADESH CONGRESS CHIEF RAJ BABBAR SAYS THEY WILL LEAVE 7 SEATS FOR SP-BSP-RLD ALLIANCE

अमेठी और रायबरेली के बदले कांग्रेस ने SP-BSP-RLD गठबंधन के लिए छोड़ीं 7 सीटें

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 17 Mar 2019 07:06 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। तमाम राजनैतिक दलों ने चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का एलान करना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में कांग्रेस ने भी कई उम्मीदारों के नाम का एलान किया है। रविवार को कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रेस वार्ता में बताया कि उनकी पार्टी ने एसपी-बीएसपी और आरएलडी गठबंधन के लिए 7 सीटें छोड़ने का फैसला किया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree