विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

छेड़छाड़ के विरोध में मारपीट, पथराव

अमरोहा। बरात निकलने के दौरान कुछ युवकों ने महिलाओं से छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर गाली-गलौच शुरू हो गई। देखते-ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जमकर पथराव हुआ। जिससे बरात की बस का शीशा टूट गया। मारपीट और पथराव में महिला समेत आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है।
शनिवार को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की बरात मुरादाबाद के रामपुर चौराहे पर जाने के लिए तैयार थी। दूल्हे की निकासी चल रही थी, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। आरोप है कि इस दौरान गांव के ही एक युवक ने महिलाओं पर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। विरोध करने पर गाली-गलौच हो गई। वहां खड़े लोगों ने मामला शांत करा दिया। लेकिन, कुछ ही देर में वह युवक अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। गाली-गलौच करते पथराव कर दिया। पथराव में बरात की बस का शीशा टूट गया। मारपीट और पथराव में करीब आठ लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी युवक भाग गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर बरात को रवाना कर दिया है। पीड़ित परिजनों ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी गई है। इसके बाद कुछ लोग एसपी ऑफिस पहुंचे और आरोपियों की खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
... और पढ़ें

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, दरोगा समेत दो घायल

रूखालू (अमरोहा)। अभियान के तहत रूखालू गांव में हिस्ट्रीशीटरों की चेकिंग करने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा। दोबारा दबिश देने पहुंची पुलिस ने लाठी भांजकर ग्रामीणों को खदेड़ा। हिस्ट्रीशीटर समेत छह उपद्रवियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पथराव में दरोगा समेत दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर भाइयों समेत 15 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
गुरुवार की रात उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जनपद पुलिस ने वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी और सक्रिय हिस्ट्रीशीटरों की चेकिंग के लिए अभियान चलाया था। अभियान के तहत हसनपुर कोतवाली पुलिस क्षेत्र के गांव रूखालू पहुंची। यहां हिस्ट्रीशीटर विनोद, मुकेश और बदमाश पिरथी सिंह की तलाशी शुरू कर दी। तभी हिस्ट्रीशीटर विनोद भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। मौके पर अफरातफरी मच गई। पथराव में दरोगा बालेंद्र सिंह और सिपाही हर्षित घायल हो गए। हर्षित को गंभीर हालत में टीएमयू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों के बीच घिरी पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा। पुलिस पर पथराव की खबर फैलते ही महकमे में हड़कंप मच गया।
एसपी डॉ. विपिन ताडा के नेतृत्व में जनपद के कई थानों की पुलिस ने गांव में दोबारा से दबिश दी। उपद्रवी ग्रामीणों पर जमकर लाठियां भांजी। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर विनोद और उसकी भाभी समेत छह उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया। विनोद चार दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है। हसनपुर इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अभियान के तहत चेकिंग करने के लिए गई थी। रूखालु गांव में हिस्ट्रीशीटर भाइयों का परिवार है। जिसने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। हिस्ट्रीशीटर विनोद समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 15 लोगों नामजद समेत 60 उपद्रवियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

इन लोगों पर किया मामला दर्ज
रूखालू। इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि पुलिस पर पथराव, सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़, गाली गलौच और जानलेवा हमले में तीनों सगे भाई हिस्ट्रीशीटर मुकेश, विनोद और सक्रिय बदमाश पिरथी के अलावा परिथी की पत्नी कल्लू, मुकेश की पत्नी संतोष के अलावा मुंशी, धर्मवीर, अशोक, नरेश, सर्वेश, प्रह्लाद, मुंशी और प्रभु को नामजद किया है। इसके अलावा 60 अज्ञात पर भी एफआईआर दर्ज की गई है।
... और पढ़ें

दुष्कर्म में सात साल की सजा, बीस हजार जुर्माना

अमरोहा। नौकरी दिलाने के बहाने बुलाकर युवती से दुष्कर्म के मामले में न्यायालय ने दिल्ली निवासी युवक को सात साल की सजा सुनाई है। जबकि 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।
रजबपुर थाना क्षेत्र की युवती को जुलाई 2010 में मुरादाबाद की एक युवती ने एक फैशन इंस्टीट्यूट में प्रवेश दिलाया था। सितंबर 2011 में उसने अपने साथियों से मिलकर उसे नौकरी दिलाने के बहाने दिल्ली बुला लिया। जहां उन्होंने दो सप्ताह तक नौकरी लगवाने और प्रमाण पत्र देने के बहाने एक घर में रखा। नौ अक्तूबर 2011 को दिल्ली के मंगलपुर खुर्द निवासी रौनक लांबा ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवती के धोखे से अश्लील फोटो और वीडियो क्लिप बना ली। शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया। दबाव बनाने पर मार्च 2013 में कोर्ट मैरिज के बहाने कोरे कागजात पर हस्ताक्षर कराए और समाज का दबाव बढ़ने पर जून 2014 में रौनक लांबा ने युवती के साथ शादी कर ली। 18 जनवरी 2015 को रौनक लांबा युवती को लेकर उसके घर आया। इस बात का पता चलने पर मुरादाबाद की युवती भी वहां आई थी। युवती ने अपने पति रौनक लांबा को मुरादाबाद की युवती के साथ देख लिया था। इसके बाद उसने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह जमानत पर बाहर था। मुकदमा अपर सत्र न्यायाधीश फास्ट ट्रैक कोर्ट सुरेश चंद्र प्रथम की अदालत में चल रहा थ। शासकीय अधिवक्ता संजीव चौधरी ने मुकदमे में पैरवी की। शुक्रवार को अदालत ने साक्ष्यों के आधार पर रौनक को दुष्कर्म का दोषी पाया। रौनक लांबा को सात साल की सजा सुनाई और 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।
... और पढ़ें

अमरोहा में सरेंडर करने आए अपराधी की पुलिस ने निकाली सड़क पर परेड, बदमाश के गले में टांगी गई तख्ती

अमरोहा पुलिस अमरोहा पुलिस

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

मंडी धनौरा। स्वयं को हिंदू युवा वाहिनी का प्रदेश पदाधिकारी बताने वाले एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज की गई रिपोर्ट में आरोपी पर जान से मारने की धमकी देकर रिश्ता तुड़वाने का भी आरोप है।
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार गांव निवासी युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। शादी के लिए जब भी युवक से कहा गया लेकिन वह हर बार टालता रहा। रिपोर्ट के मुताबिक उसके पिता ने उसका रिश्ता किसी अन्य जगह तय कर दिया लेकिन आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। जबकि अगले दिन ही बारात आनी थी। युवती अपनी गुहार लेकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना पुलिस ने सचिन वढेरा व उसके तहेरे भाई पृथी सिंह के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सचिन वढेरा स्वयं को हिंदू युवा वाहिनी का प्रदेश पदाधिकारी बताता रहा है।
... और पढ़ें

एआरटीओ ऑफिस पर पुलिस का छापा, एक बाबू समेत सात दलाल पकड़े


अमरोहा। एसपी के निर्देशन में पुलिस ने एआरटीओ ऑफिस पर छापा मारा। जहां बाबू समेत सात दलालों को हिरासत में ले लिया। इनके कब्जे से फर्जी मार्कशीट, डीएल और स्कूलों की मोहर बरामद हुईं। पुलिस ने तीन दिन तक दफ्तर की रेकी कर रही थी। इसके बाद छापा मारकर बड़ा फर्जीवाड़ा पकड़ा है। पुलिस की कार्रवाई से दलालों में भगदड़ मच गई। कई दलाल दुकानों के शटर डालकर भाग खड़े हुए। पुलिस सभी दलालों को देहात थाने ले गई।
शासन के निर्देश पर 17 से 22 जून तक छह दिन सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया गया। चेकिंग के दौरान पुलिस को कई शिकायत मिली थी कि एआरटीओ ऑफिस में फर्जी डीएल बनाने का खेल चल रहा है। एसपी डॉ. विपिन ताडा ने स्वाट टीम और सर्विलांस टीम को लगा दिया। टीम ने तीन दिन तक दलालों की रेकी की। सोमवार को भी टीम ने अपनी कार्रवाई को जारी रखा। एक-एक पुलिस कर्मी दलालों की दुकानों में पहुंच गया। यहां दलालों की हरेक गतिविधि पर नजर रखी। जबकि कुछ पुलिस कर्मियों ने एआरटीओ ऑफिस में मौजूद दलाल और कर्मचारियों की निगाहबानी की। करीब चार बजे एसपी डॉ विपिन ताडा ने भारी पुलिस बल के साथ छापा मार दिया। भारी तादात में पुलिस को देखकर दलालों में अफरातफरी मच गई। एआरटीओ ऑफिस में मौजूद कई दलाल दीवार फांदकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने घेराबंदी कर एक बाबू समेत सात दलालों को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

फर्जी तरीके से डीएल बनाने की शिकायत मिल रही थी। शिकायतों के आधार पर कार्रवाई की गई। एआरटीओ ऑफिस के एक कर्मचारी समेत सात दलालों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।
- डॉ विपिन ताडा, एसपी अमरोहा

ऑफिस के बाहर कौन क्या कर रहा है। इससे हमारा क्या मतलब है। पुलिस बाहर के कुछ लोगों को पकड़कर ले गई है। उनके ऑफिस का कोई कर्मचारी नहीं हैं।
- एके राजूपत, एआरटीओ अमरोहा
... और पढ़ें

साठ किलो गोमांस के साथ दो गिरफ्तार


रजबपुर। जिले में गोकशी थमने का नाम नहीं ले रही है। रजबपुर पुलिस ने एक घर में छापा मार कर साठ किलो गोमांस बरामद किया है। दो तस्करों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया। कटान के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
रविवार की रात रजबपुर थाना प्रभारी संजय तोमर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्षेत्र के गांव नूरपुर तुगलकाबाद के एक घर में गोकशी चल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने ठिकाने पर छापा मार दिया। पुलिस को देखकर तस्करों में भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से साठ किलो मांस बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। यहां से कटान के उपकरण बरामद किए। पशु चिकित्सक वैभव को मौके पर बुलाया गया। डा. वैभव ने गोमांस होने की पुष्टि की। इसके बाद मांस को जांच के लिए लैब को भेज दिया है। इंस्पेक्टर संजय तोमर ने बताया कि नुरूद्दीन और नसीम को मौके पर गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
... और पढ़ें

ट्रक की टक्कर से पलटी ट्राली एक की मौत


गजरौला। हाईवे पर ओवरटेक कर रहे ट्रक ने आगे चल रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। इससे ट्रॉली खंदक में जाकर पलट गई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं ट्रॉली में सवार 17 लोग घायल हो गए। इनमें छह महिलाएं भी रहीं। घायलों को निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया। इनमें एक व्यक्ति की मेरठ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। सभी लोग ठाकुरद्वारा से बागड़ जाहरवीर के दर्शन को जा रहे थे।
रविवार की रात लगभग 12 बजे यह हादसा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर ब्रजघाट चौकी से पूर्व मोहम्मदाबाद के निकट हुआ। यहां दिल्ली की दिशा में जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे खंदक में जा गिरी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। बाद में मौके पर आई पुलिस घायलों को पास ही स्थित निजी हास्पिटल में ले गई। यहां रामबल्लभ सिंह (50) निवासी गांव टांडा आलम ठाकुरद्वारा की हालत बिगड़ने पर उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र जॉनी ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में गजेंद्र, सचिन, पूजा, मुनेश, रीना, आशा देवी समेत कुल 17 महिलाएं और पुरुष सवार थे। सभी लोग बागड़ (राजस्थान) में स्थित जागर वीर के घोड़ीधाम मंदिर में प्रसाद चढ़ाने जा रहे थे। अभी कई घायलों का निजी चिकित्सक के यहां उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी चालक के खिलाफ तहरीर नहीं मिली है।
... और पढ़ें

छत से गिरकर किसान की मौत


रजबपुर। रविवार की रात आई तेज हवा में शौच करने उठे किसान की छत से नीचे गिरकर मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजनों मेें कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव आरिफपुर की है। यहीं के रहने वाले लाखन (42) पेशे से किसान हैं। उनके परिवार में पत्नी बबीता के अलावा एक बेटा ननित है। ननित चंडीगढ़ में पढ़ता है। रविवार की रात दोनों पति-पत्नी घर पर मौजूद थे। परिजनों के मुताबिक लाखन घर की छत पर सो रहे थे। करीब डेढ़ बजे वह शौच करने के लिए उठे। तभी हवा का झोंका आ गया। जिसके चलते वह लड़खड़ाकर छत से नीचे आ गए। जमीन पर गिरते ही वह लहूलुहान हो गए। पत्नी ने यह मंजर देखा तो चीखने चिल्लाने लगीं, इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। आननफानन में उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। देर शाम शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

किसान की मौत की जानकारी मिली थी। परिजनों ने तहरीर दी थी, इत्तेफाकिया में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पंचनामा करके पोस्टमार्टम कराया गया है।
संजय तोमर, प्रभारी थाना रजबपुर
... और पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत

हसनपुर। आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव में संदिग्ध हालात में किशोर की मौत हो गई। उसका शव जंगल में फंदे से लटका मिला। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के ही अंतिम संस्कार कर दिया।
बताया जाता है कि गांव दौरारा निवासी इंदर का 17 वर्षीय बेटा बबलू दो दिन पूर्व अचानक घर से गायब हो गया था। दिन भर गायब रहने के बाद में शाम को वह घर लौटा था। इसके बाद गुरुवार शाम को वह घर से फिर गायब हो गया। काफी तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। शुक्रवार सुबह को गांव के बाहर कुछ बच्चे खजूर के पेड़ से खजूर तोड़ रहे थे। इस दौरान उन्होंने पास में दयाराम के खेत में खड़े पेड़ पर किशोर का शव लटका देखा। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसे पेड़ से उतारा गया। बिना कार्रवाई के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिजन किसी भी तरह की रंजिश या घर में किसी विवाद की बात से इंकार कर रहे हैं। ब्यूरो
... और पढ़ें

मालिक ने फेंका था बोरे में बंदकर नौकर का शव, गिरफ्तार

रजबपुर। बोरे में बंद मिला शव एक नौकर का निकला। वह बिहार का रहने वाला है। संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई थी। मालिक ने उसे बोरे में बंद कर फेंक दिया था। पुलिस ने मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पोस्टमार्टम में नौकर की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। डॉक्टरों ने बिसरा सुरक्षित किया है। खास बात यह है कि मजदूर का चेहरा धूप से काला पड़ गया था न कि तेजाब डाला गया।
बुधवार को रजबपुर थाना क्षेत्र के अतरासी-हसनपुर मार्ग पर फैय्याजनगर के मंदिर के पास बंद बोरे में मिला शव बिहार के रहने वाले मुकेश का निकला। इंस्पेक्टर संजय तोमर ने बताया कि करीब दस दिन पहले मुकेश मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर घूमता-फिरता था। रजबपुर के अशावर गांव निवासी पप्पन उसे पकड़ कर घर ले आया। पप्पन ने मुकेश को अपने चाचा करतार के यहां काम करने के लिए छोड़ दिया। दरअसल मुकेश के शरीर पर छाले बने थे। जबकि उसका पेट फूला हुआ था। करतार सिंह ने मुकेश को एक दिन बाद ही यह कह कर वापस कर दिया कि वह गंभीर बीमारी से पीड़ित है। लिहाजा मुकेश पप्पन के घर पहुंच गया। जहां सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। मंगलवार को दिनभर मुकेश का शव पप्पन के घर पर ही पड़ा रहा। डर की वजह से उसने किसी को भी नहीं बताया। रात में करीब ग्यारह बजे शव को बोरे में बंद कर फैय्याजनगर के पास फेंक गया। पुलिस ने मालिक पप्पन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पप्पन के खिलाफ शव को छिपाने और साक्ष्य मिटाने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नौकर की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। विसरा सुरक्षित किया गया है। बीमार से मौत होने की संभावना है। मालिक पप्पन को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।- संजय तोमर, इंस्पेक्टर रजबपुर
... और पढ़ें

स्विमिंग पूल में नहाते समय संदिग्ध हालत में मदरसा छात्र की मौत

अमरोहा। तीन दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गए मदरसा छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घटना देहात थाना क्षेत्र स्थित एक स्विमिंग पूल में घटी। खबर मिलते परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव को घर ले गए हैं। देर रात तक पुलिस कार्रवाई नहीं की गई है।
नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव खेतापुर निवासी जाकिर पेशे से दुधिया है। उनके परिवार में पत्नी के अलावा छह बेटी और दो बेटे हैं। उनका बड़ा बेटा जावेद (17) अमरोहा-कांठ रोड स्थित एक मदरसे में छात्र था। फिलहाल वह घर आया हुआ था। परिजनों के मुताबिक गुरुवार को जाकिर दूध सप्लाई करने के लिए शहर आए थे। तभी जावेद अपने तीन दोस्तों के साथ देहात थाना क्षेत्र के स्थित एक स्विमिंग पूल में नहाने के लिए पहुंच गया। यहां काफी भीड़ थी। नहाते समय वह संदिग्ध हालत में बेहोश हो गया। इससे दोस्तों में हड़कंप मच गया। उन्होंने जावेद के परिजनों को घटना की जानकारी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। जावेद को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों को आशंका है कि नहाते समय किसी बच्चे की लात जावेद के नाजुक जगह लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन शव को घर ले गए। इस मामले में देर रात तक पुलिस कार्रवाई नहीं की है।
... और पढ़ें

युवक की हत्या का शव बोरे में भरकर फेंका, सनसनी

रजबपुर। रजबपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात लाश मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार की सुबह अतरासी-हसनपुर मार्ग पर फय्याजनगर मंदिर चौराहे के पास युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या कर शव बोरे में भरकर सड़क किनारे फेंका गया था। युवक की पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने उसका चेहरा तेजाब से जला दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।
रजबपुर थाना क्षेत्र के अतरासी-हसनपुर मार्ग स्थित फय्याजनगर मंदिर से कुछ दूर बुुधवार सुबह सड़क किनारे बोरे में बंद 25 वर्षीय युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर संजय तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। स्थानीय लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने बोरा खुलवाकर देखा तो युवक का चेहरा तेजाब से जला हुआ था। पुलिस ने शव शिनाख्त करने की पूरजोर कोशिश की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारोपियों ने युवक की हत्या किसी दूसरे ठिकाने पर करने के बाद लाश को बोरे में बंद कर यहां फेंका दिया है। पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा और शरीर के कई हिस्सों को तेजाब से जला दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। थाना प्रभारी संजय तोमर ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन