काशी को ‘क्योटो’ नहीं काशी के रूप में विकसित करेंगी नई मेयर

2.2K Views
नारायण सिंह यादव, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Fri, 01 Dec 2017 10:22 PM IST

शुक्रवार को बीजेपी ने अपना परचम लहराते हुए निकाय चुनाव में भारी जीत दर्ज की। पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र से मेयर के पद पर बीजेपी की मृदुला जायसवाल ने कब्जा किया। जीत के बाद मृदुला जायसवाल ने कहा कि वो काशी को ‘क्योटो’ नहीं बनानी चाहती बल्कि काशी को उसकी प्राचीनता के साथ ही विकसित करना चाहती हैं। 

वाराणसी 3:15

VIDEO: बीच सड़क लड़कियों से पिटा शोहदा

1.1K Views
वीडियो डेस्क/ वाराणसी Updated Thu, 19 Jul 2018 08:06 PM IST

हर रोज अखबार और न्यूज चैनल शोहदों की छेड़छाड़ की खबरों से पटे रहते हैं। इन शोहदों के डर से कई लड़कियां आत्महत्या तक कर लेती हैं। लेकिन वाराणसी की दो लड़कियों ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद कोई भी शोहदा छेड़खानी  करने से पहले सौ बार सोचेगा।

हॉकी 4:00

इस महान प्लेयर की पत्नी लौटा रही है अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री सम्मान

613 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Jul 2018 07:39 PM IST

जिस खिलाड़ी ने कभी अपने हॉकी स्टिक से देश को गोल्ड मेडल दिलाया हो आज उसकी पत्नी सरकार के नाराज है। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान मोहमद शाहिद की पत्नी ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। वो शाहिद को मिले पुरस्कार वापस करना चाह रही है। 

BJP 3:04

ग्राउंड रिपोर्ट: यूपी बीजेपी अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र में अंधेरा, देखिए खास रिपोर्ट

505 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Mon, 16 Jul 2018 11:54 PM IST

मोदी सरकार भले ही विकास के नाम पर आगामी लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर रही है। सरकार का दावा है कि सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी गई है, लेकिन चंदौली जिले के एक गांव में आज़ादी के बाद से अभी तक लोगों ने बिजली नहीं देखी। ये स्थिति तब है जब चंदौली जिला के सांसद यूपी के बीजेपी अध्यक्ष है। देखिए ये खास रिपोर्ट।

bjp 3:07

BJP नेता का दावा, यूपी में 73 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 10:13 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर पूर्वांचल पहुंचे। यहां यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी 73 से ज्यादा सीटों पर विजय दर्ज कराएगी। 2014 लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी 73 सीटों पर जीत दर्ज की थी। 

YOGI AADIYANATH 3:34

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आरोप पर बोले योगी, देखिए क्या कहा

7.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 09:23 PM IST

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास पर यूपी की सियासत गरमा गई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों के काम को अपना बताकर सरकार जनता को धोखा दे रही है। अखिलेश के आरोप पर योगी आदित्यनाथ ने जमकर हमला बोला।
 

PM MODI 3:37

यूपी में पीएम मोदी, विपक्ष पर कुछ ऐसे मारा ताना

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 06:50 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिसवीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां पीएम ने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। पीएम विपक्ष पर भी जमकर बरसे। सुनिए पीएम ने क्या कहा।
 

पीएम मोदी 3:03

पीएम मोदी देंगे मिर्जापुर के किसानों को ये बड़ा गिफ्ट

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मिर्जापुर Updated Thu, 12 Jul 2018 11:34 AM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मिर्जापुर में बाणसागर बांध के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। पीएम मोदी 15 जुलाई को इस परियोजना का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथने बताया कि इस परियोजना के जरिए 1.5 लाख हैक्टर जमीन की सिंचाई की जा सकेगी। देखिए ये रिपोर्ट।

टॉप टेन 3:21

देखिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी बड़ी खबरें एक नजर में

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 10 Jul 2018 07:36 PM IST

देखिए उत्तरप्रदेश उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें एक नजर में।

1
मुन्ना बजरंगी को बेटे समीर सिंह ने दी मुखाग्नि, वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया गया अंतिम संस्कार, बागपत जेल में हुई थी मुन्ना की  हत्या
मुन्ना को दी गई मुखाग्नि

2
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद बांदा जेल प्रशासन सतर्क, जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा, हर बैहर बैरक की ली गई तलाशी, मुख्तार से मिलने वालों पर रखी जा रही है कड़ी नजर
बांदा जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा

3
जेल के गटर से बरामद हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल, दो मैगजीन समेत 22 जिंदा कारतूस भी किए गए बरामद, पुलिस से पूछताछ में सुनील राठी ने कबूला अपना जुर्म
मुन्ना की हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद

4
प्राइमरी स्कूल में टीचर के रोल में दिखाई दिए बुलंदशहर के डीएम अनुज कुमार, अचानक स्कूल का  जायजा लेने  पहुंचे थे कमालपुर, स्कूल में कमियां देख उठाए सवाल
टीचर के रोल में बुलंदशहर के डीएम

5
सोनभद्र में डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार सफारी, चार युवकों की मौके पर ही मौत, तीन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
सोनभद्र में सड़क हादसा

6
हापुड़ में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, मदरसे के बाहर से अगवा कर नाबालिग युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
मदरसे के बाहर गैंगरेप की साजिश

7
सहारनपुर के मोहंड रेंज में गड्ढे से निकाला गया हांथी का  बच्चा, हाथियों के झुंड से बिछड़कर गड्ढे में गिर गया था हाथी का बच्चा, गांव वालों की सुचना पर वन विभाग ने किया रेस्क्यू
गड्ढे से निकाला गया हाथी का बच्चा

8
उत्तराखंड के प्राइमरी स्कूलों में मिड डे मील से पहले सभी छात्रों को बोलना होगा भोजन मंत्र, शिक्षा महकमे ने जारी किए दिशा निर्देश
मिड डे मील से पहले भोजन मंत्र

9
उत्तराखंड में खुद को मजबूत करने की जुगत में बीएसपी, रुड़की में किया गया कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, बसपा राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर रहे मौजूद
रुड़की में बीएसपी का सम्मेलन

10
अल्मोड़ा के दौरे पर पहुंचे कुमांऊ कमीश्नर राजीव रौतेला, कोसी पर्व को दिखाई हरी झंडी, कोसी नदी के सभी 14 रिचार्ज स्त्रोतो पर जाकर स्थानीय लोगों को करेंगे जागरुक...
अल्मोड़ा दौरे पर कुमांऊ कमीश्नर
 

मुन्ना 1:47

VIDEO: पैतृक गांव पहुंचा मुन्ना बजरंगी का शव, परिवार में मचा कोहराम

8.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जौनपुर Updated Tue, 10 Jul 2018 10:34 AM IST

मुन्ना बजरंगी का शव जौनपुर में उसके पैतृक गांव पुरेदयाल पहुंच गया है। मुन्ना का शव उसके घर पहुंचते ही बड़ी तादाद में लोग उसके घर पर जमा होने लगे हैं। गांव में स्थिति न बिगड़े इसके मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

up news 1:24

यूपी में लोगों ने सांड का किया ये हाल, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भदोही Updated Sun, 08 Jul 2018 07:44 PM IST

उत्तर प्रदेश में आवारा गायों और सांडों से लोग परेशान हैं। परेशान लोग जानवरों की हत्या तक कर रहे हैं। ताजा मामला भदोही जिले का है। यहां एक सांड को लाठियों से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। अफ़सोस की बात है ये है कि लोग इसका वीडियो भी बनाते रहे।

RLD 5:20

विपक्ष के पाले में आईं इस केंद्रीय मंत्री की मां और बहन, बीजेपी पर किया हमला

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Mon, 02 Jul 2018 11:28 PM IST

सोमवार को सोनेलाल पटेल की जयंती के बहाने वाराणासी में महागठबंधन का आगाज हुआ। यहां एसपी, कांग्रेस, आएलडी और अपना दल के नेता एकसाथ मंच पर नजर आये। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां और बहन ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। देखिए रिपोर्ट।
 

मारिया 3:22

इस बेटी ने दहेज लोभियों को सिखाया सबक, निकाह के लिए किया इंकार

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अंबेडकरनगर Updated Mon, 02 Jul 2018 07:17 PM IST

सरकार दहेज के खिलाफ लगातार जागरुकता फैला रही है, लेकिन कुछ लोग हैं कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सामने यूपी के अंबेडकरनगर से, लेकिन यहां दहेज लोभियों की एक न चली और लड़की और उसकी मां ने बारात लौटा दी। देखिए ये रिपोर्ट।

चंदौली 3:30

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया चंदौली का दौरा, सूबे के लिए किया इस बड़े गिफ्ट का ऐलान

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी / चंदौली Updated Sun, 01 Jul 2018 12:09 AM IST

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार को चंदौली में थे। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पाल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अस्पताल में कई कमियां देखकर नाराजगी भी जताई। निरीक्षण के बाद सिद्धार्थ नाथ सिंह मीडिया से भी रूबरू हुए और खुलकर सवालों के जवाब भी दिए। खुद सुनिए क्या बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह।

MANSOR 3:01

VIDEO: मंदसौर में हुए बलात्कार पर ये बोलीं रीता बहुगुणा जोशी

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 30 Jun 2018 06:18 PM IST

पूरा देश अभी मंदसौर में हुए रेप से दुखी है। सात साल की मासूम के साथ हुए रेप के मामले में यूपी सरकार की मंत्री रीता बहुगुणा ने दुःख जताया है।  उन्होंने कहा कि ऐसे मामले बेहद भयावह है। वहीं कांग्रेस को लेकर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा वो पहले ही हाशिए पर जा चुकी है। 2019 में तीसरा मोर्चा नहीं बनने वाला।

बीएसएफ जवान 1:47

चलती ट्रेन से 10 जवान ऐसे हुए आंखों से ओझल

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुगलसराय Updated Thu, 28 Jun 2018 11:15 AM IST

बर्धमान और धनबाद रेलवे स्टेशनों के बीच एक विशेष सैन्य ट्रेन से बुधवार को सीमा सुरक्षा बल यानि बीएसएफ के 10 सैनिक गायब हो गए हैं। इसको लेकर मुगलसराय जीआरपी में गुमशुदगी का केस दर्ज हुआ है। फिलहाल जीआरपी मुगलसराय मामले की तफ्तीश कर रही है।

वाराणसी 4:00

बनारस जाएं तो जरूर करें ये काम

1.9K Views
वीडियो डेस्क, बनारस Updated Wed, 27 Jun 2018 03:17 PM IST

हर साल लाखों लोग वाराणसी आते हैं। शिव की नगरी काशी में गंगा स्नान और बाबा विश्वनाथ के दर्शन का विशेष महत्व है। देखिए और किसलिए है वाराणसी खास। 

सोनभद्र 3:04

सोनभद्र में गर्भवती की मौत के बाद हंगामा, इस वजह से हुई मौत

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सोनभद्र Updated Tue, 26 Jun 2018 01:11 PM IST

यूपी के सोनभद्र के जिला अस्पताल में एक गर्भवती महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। महिला के परिजनों का आरोप है कि पूरी रात डॉक्टरों द्वारा महिला को कोई इलाज नहीं किया गया, लेकिन सुबह महिला को उल्टी का इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद उसे खून की उल्टी होने लगी और उसकी मौत हो गई।

shatrughan sinha 3:01

‘व्यवस्था परिवर्तन’ की आड़ में बीजेपी पर शॉर्टगन का ‘निशाना’

871 Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Tue, 26 Jun 2018 07:34 AM IST

बिहार से बाहर पहली बार बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने किसी और पार्टी के मंच से अपनी ही पार्टी पर इशारों-इशारों में निशाना साधा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सत्ता परिवर्तन से ज्यादा व्यवस्था परिवर्तन में विश्वास होना चाहिए।
 

ओम 3:10

फिर विवादों में योगी सरकार का ये मंत्री, जानिए क्या है वजह

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Mon, 25 Jun 2018 03:39 PM IST

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले यूपी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल ओम प्रकाश राजभर के बेटे की रिसेप्शन पार्टी में बड़ी तादाद में 18 साल से कम की आयु के बच्चों से काम करवाया गया। देखिए ये रिपोर्ट।

आम 3:02

आम नहीं जहर खा रहे हैं आप!

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अंबेडकरनगर Updated Mon, 25 Jun 2018 12:24 PM IST

आम खाना किसे पसंद नहीं। बड़ी तादाद में लोग सिर्फ आम खाने के लिए गर्मियों का इंतजार करते हैं, लेकिन अगर हम आपको बताएं कि आप आम नहीं जहर खा रहे हैं तो शायद आपको यकीन न हो, लेकिन ये सच है। देखिए ये रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen