विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   EWS PAPER CUTTING GOES VIRAL CLAIMS NOT VOTING WILL RESULT 350 RUPEES DEBITED FROM BANK ACCOUNT

क्या वोट न डालने पर बैंक अकाउंट से सच में कट जाएंगे 350 रुपये?

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 22 Mar 2019 09:03 PM IST

सोशल मीडिया पर अखबार की कटिंग की एक तस्वीर गुरुवार से जमकर वायरल हो रही है, जिसमें लिखा है कि इस बार लोकसभा चुनाव में वोट न डालने वालों के बैंक अकाउंट से 350 रुपये काट लिए जाएंगे। इस खबर की सच्चाई का पता  लगाया हमारी टीम ने।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election