विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Bihar ›   Cabinet Minsiter Giriraj Singh unhappy as Nawad Lok Sabha given to LJP, Chirag says will talk to him

नवादा लोकसभा सीट LJP को दिए जाने पर गुस्से में गिरिराज, चिराग बोले करेंगे उनसे बात

959 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 18 Mar 2019 08:38 PM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार की नवादा लोकसभा सीट एलजेपी के खाते में जाने पर नाराजगी जाहिर की है। उनकी नाराजगी पर एलजेपी नेता चिराग पासवान का भी बयान सामने आया है। देखिए ये रिपोर्ट।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election