चाय में नींबू और शकर दोनों डालते हैं, तो ये खबर आपके लिए है

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बारवानी Updated Thu, 01 Feb 2018 07:22 AM IST

मध्य प्रदेश को बारवानी जिले की पाटी तहसील में नशे की वजह से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत बेहद खराब है। ये घटना पाटी तहसील के गुड़ी गांव की है जहां इन ग्रामीणों ने नींबू, शकर और चायपत्ती से बनाया गया नशीला घोल पिया।
 

आईसीयू में चूहा 3:02

VIDEO: चूहों ने कुतर डाली डेड बॉडी, मच गया हंगामा

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दामोह, मध्यप्रदेश Updated Thu, 09 Aug 2018 02:37 PM IST

मध्य प्रदेश के दामोह से एक चौंकानी वाली घटना सामने आई है। यहां जिला अस्पताल के आईसीयू में रखे एक शव को चूहों ने कुतर डाला। अस्पताल प्रशासन इसमें जांच की बात कर रहा है लेकिन ये घटना अस्पताल प्रशासन की पोल खोल रही है।
 

गाय रेप 3:21

VIDEO: बुजुर्ग पर गाय के साथ रेप का आरोप, रिश्तेदार ने कही चौंकाने वाली बात

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ राजगढ़ (मध्य प्रदेश) Updated Tue, 07 Aug 2018 04:18 PM IST

मध्य प्रदेश में जिस तरह से बुजुर्ग शख्स पर गाय के साथ रेप करने का आरोप लगा उसके बाद इस घटना ने हर किसी को शर्मसार कर दिया। लेकिन अब इस मामले पर आरोपी के रिश्तेदार का चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

SHIVRAJ SINGH 1:41

VIDEO: ‘युवाओं को रोजगार देना सरकार की जिम्मेदारी’

539 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीहोर Updated Sun, 05 Aug 2018 03:43 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि युवाओं को रोजगार देना ही सरकार का मकसद है। इस दौरान सीएम शिवराद सिंह चौहान ने स्वरोजगार योजना, मुद्रा बैंक योजना और मुख्यमंत्री आर्थिक कल्याण योजना का जिक्र किया।

सेक्स रैकेट 3:01

VIDEO: बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, सामने आया राजनीतिक कनेक्शन!

12.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 27 Jul 2018 04:55 PM IST

मध्य प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, यहां एक बड़े सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छापा मारकर सात लड़कियों को बचाने में सफलता हासिल की है, इसमे तीन नाबालिग लड़कियों को भी पुलिस ने छुड़ाया है। माना जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट के राजनीतिक कनेक्शन भी है।

barish 3:01

VIDEO: बाढ़ में ऐसा बह गई गाड़ी, जानिए पूरे हालात

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्वालियर Updated Sun, 22 Jul 2018 07:58 PM IST

मध्य प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। मौसम विभाग ने 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं ग्वालियर में हुई मूसलाधार बारिश से बुरे हालत हो गए हैं। शहर के बीच से बहने वाली स्वर्णरेखा नदी में बाढ़ आ गई। जिसमें कई वाहन बह गए।

शिवराज 0:52

सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह पर कसा ये तंज

740 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Thu, 19 Jul 2018 11:14 PM IST

मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज है। सूबे में हर रोज ही नेता जमकर एक दूसरे पर तंज कर रहे हैं। गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कई बार दिग्विजय सिंह के कदम उन्हें देशद्रोही लगते हैं। खुद सुनिए ऐसा क्यों बोले शिवराज सिंह।

शिवराज 1:17

शिवराज ने कांग्रेस को बताया ‘धोखेबाज पार्टी’, बोले कांग्रेस के साथ जाने वाली पार्टियों की है फिक्र

547 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 19 Jul 2018 12:04 AM IST

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर सूबे में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीच सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है, इसलिए उन्हें कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल होने वाली पार्टियों की फिक्र है। खुद सुनिए और क्या बोले शिवराज सिंह।

शिवराज 1:07

AIIMS में सतना रेप पीड़ित से मिले शिवराज, बोले इलाज और पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाएगी सरकार

846 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 13 Jul 2018 09:26 AM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को राजधानी नई दिल्ली में थे। यहां उन्होंने एम्स में सतना रेप पीड़ित से भी मुलाकात की। सुनिए इस दौरान मीडिया से बातचीत में क्या बोले शिवराज सिंह चौहान।

शिवराज 1:38

मध्य प्रदेश में पानी की समस्या होगी दूर, शिवराज सिंह ने उठाया ये कदम

976 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Sat, 07 Jul 2018 09:31 AM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुक्रवार को उदयपुरा में एक जनसभा को संबोधित किया । उन्होंने कहा कि नल जल स्कीम के तहत सूबे के 60 लाख से ज्यादा लोगों तक पीने का साफ पानी पहुंचाया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि मध्य प्रदेश के हर गांव के तक नर्मदा नदी से पीने का पानी पहंचेगा। खुद सुनिए क्या बोले शिवराज सिंह।

मंदसौर 3:02

मंदसौर गैंगरेप केस को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने किया ये वादा

2.6K Views
वीडियो डेस्क, हरिद्वार Updated Sun, 01 Jul 2018 02:10 PM IST

मंदसौर गैंगरेप मामले को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
 

नरेंद्र मोदी 3:29

मध्य प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने किया कई परियोजनाओं का लोकार्पण, शिवराज की ऐसे की तारीफ

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 23 Jun 2018 05:31 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मध्य प्रदेश में 4600 करोड़ रुपये की मोहनपुरा सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन्हें जमीनी हकीकत का पता नहीं है, वो भ्रम फैला रहे हैं। खुद सुनिए क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी।

मांडा रोटी 3:22

OMG, सिर्फ एक रोटी से भर जाता है पूरे परिवार का पेट

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 19 Jun 2018 03:48 PM IST

एक रोटी पूरे परिवार के लिए काफी हो सकती है? जाहिर सी बात है आपका जवाब होगा नहीं। लेकिन हम कहें कि ये सच है तो, जानने के लिए देखिए हमारी ये खास रिपोर्ट।
 

लड़ाई 1:14

SHOCKING VIDEO: महाकाल धाम में मारपीट, औरतों को भी नहीं बख्शा

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उज्जैन Updated Sun, 17 Jun 2018 02:14 PM IST

उज्जैन में प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के सामने फूल-प्रसाद बेचने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, और मारपीट तक शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि युवकों ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा। अब इसका वीडियो सामने आया है। वीडियो क्लिप में कोई पाइप लेकर, तो कोई जूते-चप्पल बरसाते नजर आ रहा है। लड़ाई देख वहां से गुजर रहे भक्त भी सहम गए।

BJP MLA 1:14

बीजेपी विधायक ने कहा, संस्कारी बच्चे पैदा नहीं कर सकतीं तो बांझ रहें महिलाएं

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Fri, 15 Jun 2018 10:49 AM IST

मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। बयान में  वे महिलाओं को बच्चे पैदा करने को लेकर नसीहत देते नजर आ रहे हैं। विधायक ने कहा, महिलाएं बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे पैदा न करें जो न तो संस्कारी हों और समाज में विकृति भी पैदा करते हों।

लक्ष्मी वर्मा 1:46

VIDEO: इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं 72 साल की लक्ष्मी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, सीहोर Updated Fri, 15 Jun 2018 10:11 AM IST

इन दिनों सोशल मीडिया पर 72 साल की बुजुर्ग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो सीहोर के जिला मुख्यालय में टाईपिंग का काम करती हैं। सेलिब्रिटी से लेकर आम इंसान तक इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।
 

SHIVRAJ SINGH 1:03

मध्य प्रदेश में गरीबों के बिजली बिल में कटौती, अब देने होंगे इतने रुपये

1.8K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 14 Jun 2018 07:19 AM IST

मध्य प्रदेश में गरीबों के बिजली के बिल में भारी कटौती कर दी गई है। भोपाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में जुलाई और अगस्त में शिविर आयोजित करके गरीबों के पिछले बिजली के बिल में छूट दी जाएगी। अब मध्य प्रदेश में गरीबों से बिजली के लिए सिर्फ 200 रुपये प्रति महीने के हिसाब से चार्ज लिया जाएगा।
 

MP 3:07

मंदसौर में कुछ यूं गरजे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी पर किया हमला

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 06 Jun 2018 11:45 PM IST

6 जून 2017 का दिन मध्य प्रदेश के मंदसौर के किसानों के लिए काला दिन था। इसी दिन पुलिसकर्मियों ने किसानों में गोली चलाई थी जिसमें छह किसानों की मौत हो गई थी।  गोलीकांड की बरसी पर बुधवार को राहुल गांधी मंदसौर पहुंचे। यहां उनके साथ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। सिंधिया बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे।

राहुल 3:15

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो किसानों को ये तोहफा देंगे राहुल गांधी

8.6K Views
वीडियो डेस्क / मंदसौर Updated Wed, 06 Jun 2018 04:13 PM IST

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी पर जमकर बरसे। मंदसौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर एमपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो दस दिन में किसानों का लोन माफ कर दिया जाएगा। राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले राहुल गांधी।

बीजेपी नेता 1:19

VIDEO: एमपी में बीजेपी नेता की सरकारी कर्मचारी के साथ गुंडागर्दी

3.6K Views
वीडियो डेस्क, इसागढ़, मध्य प्रदेश Updated Sun, 03 Jun 2018 11:56 AM IST

मध्य प्रदेश के इसागढ़ में बीजेपी नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी ने एक सरकारी कर्मचारी के साथ बदसलूकी की। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारी को अपशब्द कहे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
 

वोटर लिस्ट 1:50

VIDEO: वोटिंग लिस्ट में बड़ी धांधली, 23 वोटिंग कार्ड पर लगी एक शख्स की फोटो

794 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/भोजपुर (मध्य प्रदेश) Updated Sat, 02 Jun 2018 12:37 PM IST

मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा के चु नाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही वोटर लिस्ट में बड़ी धांधली का खुलासा हुआ है। दरअसल यहां एक ही तस्वीर से अलग-अलग नामों के 23 वोटर आईडी कार्ड मिले हैं। कांग्रेस के अनुसार, इस तरह के फर्जी वोटर की संख्या मध्य प्रदेश में 60 लाख तक हो सकती है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree