चाय में नींबू और शकर दोनों डालते हैं, तो ये खबर आपके लिए है

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बारवानी Updated Thu, 01 Feb 2018 07:22 AM IST

मध्य प्रदेश को बारवानी जिले की पाटी तहसील में नशे की वजह से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत बेहद खराब है। ये घटना पाटी तहसील के गुड़ी गांव की है जहां इन ग्रामीणों ने नींबू, शकर और चायपत्ती से बनाया गया नशीला घोल पिया।
 

शिवराज 1:39

शायद की देखा हो आपने शिवराज सिंह चौहान का ये अवतार

155 Views
वीडियो डेस्क / भोपाल Updated Mon, 21 May 2018 09:14 PM IST

भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक अलग रूप देखने को मिला। मुख्यमंत्री शिवराज यहां एक करियर काउंसलर की तरह बच्चों को समझाते नजर आए। खुद देखिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किस तरह की बच्चों की काउंसलिंग।

TRAIN 1:23

VIDEO: चलती ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

460 Views
विनय अग्रवाल, संवाददाता/ग्वालियर Updated Mon, 21 May 2018 02:14 PM IST

आंध्रा एक्सप्रेस की कुछ बोगियों में अचानग आग लग गई। हादसा ग्वालियर के विरला नगर स्टेशन के पास हुआ। ट्रेन उस वक्त इस स्टेशन से गुजर रही थी। ट्रेन के कोच B-6 और B-7 से आग की लपटें उठने लगीं। 

सतना 1:30

शक ने गांववालों को बनाया हत्यारा

1K Views
वीडियो डेस्क/ सतना Updated Sun, 20 May 2018 05:21 PM IST

सतना में गांववालों ने एक युवक को पीट पीटकर मार डाला। युवक पर मवेशियों की हत्या का शक था। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया था।
 

किशोर कुमार 3:01

बिक गया किशोर कुमार का बंगला, इतनी लगी बोली

2.5K Views
रचना शर्मा, संवाददाता/ नई दिल्ली Updated Sun, 20 May 2018 02:44 PM IST

किशोर कुमार का खंडवा स्थित पुश्तैनी घर बिक गया। शहर के जाने माने व्यवसायी ने ये घर खरीदा है। बंगला काफी जर्जर हो चुका था। और नगर निगम इसे गिराने के लिए कई बार नोटिस भी दे चुका था।
 

madhya pradesh 2:24

ऐसे बना इंदौर स्वच्छता में नम्बर वन, 4203 शहरों को पछाड़ हासिल किया ताज

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इंदौर Updated Fri, 18 May 2018 03:37 PM IST

केंद्र सरकार ने स्वच्छ भारत रैंकिंग 2018 जारी की है, जिसमें इंदौर ने एक बार फिर पहला स्थान हासिल किया है। सर्वेक्षण में 4203 शहरों में सबको पछाड़ते हुए इंदौर एक बार फिर देश का सबसे स्वच्छ शहर बन गया। इस रिपोर्ट से जानिए की कैसे इंदौर बना नम्बर वन शहर।

BHOPAL 1:47

VIDEO: इंदौर और भोपाल के लोगों के लिए ‘मामा’ ने कहा ये

1.5K Views
वीडियो डेस्क, भोपाल Updated Thu, 17 May 2018 06:13 AM IST

स्वच्छता सर्वे 2018 में मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल को सबसे स्वच्छ शहर पाया गया। इस पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इंदौर और भोपाल को सबसे स्वच्छ बनाने में यहां के स्थानीय लोगों की मेहनत और लगन है।

एमपी 1:06

कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया आरएसएस पर विवादित बयान

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Mon, 14 May 2018 04:59 PM IST

मध्यप्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने आरएसएस पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है। पत्रकारों से बात करते हुए मध्यप्रदेश में बढ़ती रेप की घटनाओं के लिए बीजेपी और आरएसएस के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। देखिए रिपोर्ट।

शापित गांव 3:00

अभिशाप: इस गांव में 400 सालों से नहीं गूंजी है किलकारियां

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 12 May 2018 04:36 PM IST

दुनिया में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो वाकई अविश्वसनीय हैं। ऐसी घटनाओं को ना तो इंसान समझ पाया है और ना हीं विज्ञान। ऐसी ही एक अपरिभाषित घटना मध्यप्रदेश के एक गांव में घटती है जिसे लेकर आजतक दुनियाभर के वैज्ञानिक भी अचंभित हैं। इस गांव में 400 सालों से बच्चों की किलकारियां नहीं गूंजी हैं। क्या है इस गांव का रहस्य देखिए इस खास रिपोर्ट में।
 

भोपाल 2:09

VIDEO:अब यहां दूल्हे राजा नहीं चढ़ पाएंगे घोड़ी!

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Mon, 07 May 2018 11:21 AM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दूल्हे राजा घोड़ी पर नहीं चढ़ पाएंगे। ऐसा नगर निगम के एक फैसले के बाद हुआ है। देखिए आखिर नगर निगम ने क्यों लिया ऐसा फैसला?  

BHIND 1:59

VIDEO: युवतियों के सामने युवक ने की ये अश्लील हरकत

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भिंड Updated Sun, 06 May 2018 06:51 PM IST

बेशर्मी की तमाम तस्वीरों के बीच सामने आई एक नई वीडियो ने समाज को शर्मिंदा कर दिया। वीडियो मध्य प्रदेश के भिंड का है और एक युवक खुलेआम, सड़क पर युवतियों के सामने अश्लील हरकत कर रहा है, देखिए बेशर्मी की ये तस्वीरें।

प्रीति 1:25

VIDEO: मुंह छिपाकर मंदिर पहुंचीं प्रीति जिंटा, पुजारी ने लीक किया वीडियो

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इंदौर Updated Sun, 06 May 2018 03:12 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने इंदौर के खजराना गणेश मंदिर के दर्शन किए। प्रीति जिंटा यहां छिपते-छिपाते आईं, लेकिन मंदिर में बाकी लोगों ने उन्हें पहचान लिया। प्रीति ने वहां मौजूद लोगों को शोर न मचाने और फोटो या वीडियो के लिए मना कर दिया। मगर उनके इस सीक्रेट दर्शन का वीडियो लीक हो गया है।

गोपाल 1:06

लव जिहाद पर अब बीजेपी के इस विधायक ने दिया आपत्तिजनक बयान

671 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मालवा Updated Sun, 06 May 2018 08:45 AM IST

बीजेपी के नेता अक्सर लव जिहाद को लेकर कोई न कोई बयान देते रहते हैं। अब मध्य प्रदेश के बीजेपी से विधायक गोपाल परमार ने कहा कि ‘पहले बढ़े बुजुर्ग बचपन में ही बच्चों का रिश्ता तय कर देते थे, इससे बच्चों की मानसिकता पहली ही सेट हो जाती थी और वो गलत निर्णय लेने से बच जाता था। आज वर्तमान में जिसकी शादी समय पर नहीं हुई है वो कहीं न कहीं उलझ जाता है और उसमें कुछ लोग कई बार बच्चे को लव जिहाद में उलझा देते हैं’।

शिवराज 1:27

कांग्रेस को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने की ये भविष्यवाणी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Fri, 04 May 2018 05:11 PM IST

मध्य प्रदेश के भोपाल में जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जमकर कांग्रेस पर बरसे। उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कांग्रेस अगले 50 सालों में भी बीजेपी को सत्ता से नहीं हटा सकती। खुद सुनिए क्यो बोले शिवराज सिंह चौहान।

SHIVRAJ SINGH CHOUHAN 1:27

चुनाव से पहले सीएम शिवराज के लिए राहत की खबर

1.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Fri, 04 May 2018 09:42 AM IST

मध्यप्रदेश की सिवनी से निर्दलीय विधायक दिनेश राय ‘मुनमुन’ ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने विधायक दिनेश राय को सदस्यता दिलाई।
 

भिंड 1:43

एक ही कमरे में हुआ लड़के-लड़कियों का मेडिकल चेकअप, वीडियो हुआ वायरल

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भिंड Updated Wed, 02 May 2018 07:34 PM IST

मध्यप्रदेश की पुलिस आरक्षक भर्ती के दौरान अभ्यार्थियों के सीने पर एससी-एसटी लिखने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। भिंड में जिला चिकित्सालय में आरक्षक भर्ती में मेडिकल टेस्ट के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है। लड़की और लड़कों का मेडिकल चेकअप एक टीम ने एक ही कमरे में किया है। जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।

उमा भारती 1:53

उमा भारती का दलितों के साथ खाने से इनकार, कह दी ये बड़ी बात

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Wed, 02 May 2018 11:41 AM IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दलितों के यहां खाना खाते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अपने सांसदों को दलितों के गांव में जाकर रहने को कहते हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने दलितों के लेकर अलग ही बयान दिया है। उमा  भारती का मानना है कि ‘हम भगवान राम नहीं हैं कि दलितों के साथ भोजन करेंगे तो वे पवित्र हो जाएंगे।'

एससी एसटी 3:02

मध्य प्रदेश में कॉन्स्टेबल की भर्ती, अभ्यर्थियों के सीने पर लिख दिया SC-ST

849 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ धार (मध्य प्रदेश) Updated Mon, 30 Apr 2018 11:47 AM IST

मध्य प्रदेश में कॉन्स्टेबलों की भर्ती के दौरान के बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां उम्मीदवारों के मेडिकल टेस्ट के दौरान उनके सीने पर एससी-एसटी लिख दिया गया। मामला बढ़ने पर जहां अफसरों ने सफाई देना शुरू कर दिया है तो वहीं गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं।
 

किसान 0:56

किसानों की आत्महत्या शिवराज सिंह के मंत्री जी को लगती है साधारण घटना

462 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इंदौर Updated Sun, 29 Apr 2018 02:40 PM IST

शिवराज सिंह चौहान के मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने विवादित बयान दिया है। बालकृष्ण पाटीदार मध्य प्रदेश के किसान कल्याण मंत्री हैं। किसानों के कल्याण की जिम्मेदारी उन्हीं पर है। लेकिन मंत्रीजी को किसानों की आत्महत्या कोई बड़ी घटना नहीं लगती। उनके मुताबिक आत्महत्या तो हर कोई करता है। ये एक वैश्विक परेशानी है। आत्महत्या की वजह आत्महत्या करने वाला ही जानता है।
 

BHOPAL 1:07

VIDEO: आसाराम के नाम पर बने बस स्टैंड का लोगों ने किया ये हाल

5.2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ भोपाल (मध्यप्रदेश) Updated Thu, 26 Apr 2018 10:42 AM IST

भोपाल में बलात्कारी आसाराम के नाम पर बनें बस स्टैंड को भोपाल नगर निगम ने तोड़ दिया है। कोर्ट का आदेश आने के बाद लोगों में आसाराम के प्रति गुस्सा चरम पर है।
 
 

दमोह पानी की सुरक्षा 0:58

पानी की ऐसी किल्लत कि सुरक्षा के लिए लानी पड़ी बंदूक

608 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दमोह Updated Thu, 26 Apr 2018 06:11 AM IST

मध्य प्रदेश में पानी की किल्लत किस कदर बढ़ चुकी है इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अब बंदूक की निगरानी में पानी की सप्लाई हो रही है। मध्य प्रदेश के दमोह में पीने की पानी की सप्लाई सरकारी टैंकरों से हो रही है और इन पानी के टैंकरों की सुरक्षा के लिए सिपाहियों को तैनात किया गया है। खुद सरकारी अधिकारी इस बात को मानते हैं कि फिल्टर प्लांट से पानी की कालाबाजारी करनेवाले पानी की चोरी करते हैं।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen