विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Haryana ›   Dushyant Chautala hit back former cm Bhupinder Singh Hooda’s remark ‘vote kisi ko, support kisi ko’

‘वोट किसी को सपोर्ट किसी को' वाले बयान पर भूपेन्द्र हुड्डा को दुष्यंत चौटाला ने दिया ये करार जवाब

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 28 Oct 2019 05:38 PM IST

हरियाणा के डिप्टी सीएम बनने के बाद पहली बार दुष्यंत चौटाला मीडिया के सामने आए और ‘वोट किसी को सपोर्ट किसी को' वाले बयान का जवाब देते हुए कहा कि हमने न भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा और न ही कांग्रेस के साथ मिलकर। हमने अपने दम पर संघर्ष किया और हमारा मकसद प्रदेश को एक स्थायी सरकार देना था, और इसके लिए ही हमने भाजपा का साथ दिया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election