विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   Uttarakhand Rudrapur Murder case: Accused Son in Law Admitted his crime, crime scene video

उत्तराखंड : रुद्रपुर में दामाद ने किया सास-ससुर और दो सालियों का कत्ल, घर में दफनाए शव, वीडियो...

वीडियो डेस्क, अमर उजाला, रुद्रपुर Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Sat, 29 Aug 2020 04:51 PM IST

Uttarakhand के Udham Singh Nagar जिले के Rudrapur में एक ही परिवार चार लोगों के Murder की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना रुद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प की राजा कॉलोनी की है। यहां प्रॉपर्टी के लिए दामाद ने सास, ससुर और दो सालियों की हत्या कर दी और उनके शव घर के आंगन में ही दफना दिए।  

करीब डेढ़ साल बाद पुलिस ने घर से चारों के शव बरामद कर लिए हैं। बताया जा रहा है कि दामाद के साथ इस वारदात को अंजाम देने में बेटी भी शामिल है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। करीब डेढ़ साल बाद मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने जमीन हड़पने के लिए मृतकों के मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने की बात एक रिश्तेदार से कही। रिश्तेदार ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की तो दामाद ने सारा सच उगल दिया।

इसके बाद पुलिस ने घर की खुदाई करवाना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद परिवार के चारों सदस्य हीरा लाल, उनकी पत्नी हेमवती और दोनों बेटियां दुर्गा और पार्वती के शव बरादम किए। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि दामाद ने किराएदार के साथ मिलकर सास-ससुर और दो सालियों की हत्या की थी। करीब डेढ़ साल से चारों लोग लापता थे। लेकिन शुक्रवार को अचानक पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने घर की खुदाई करवाई। बता दें कि मृतक और आरोपी मूल रूप से बरेली की मीरगंज तहसील के अंतर्गत पैगा नगरी गांव के निवासी थे। वे 15 साल से रुद्रपुर में ही रह रहे थे।

विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00