विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Bihar ›   Traffic Police Officer confronted by local for not wearing seat belts In Muzaffarpur Of Bihar

बिहार के मुजफ्फरपुर में सीट बेल्ट ना पहनने पर ट्रैफिक पुलिस अफसर बने जनता के गुस्से का शिकार

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 14 Sep 2019 02:58 PM IST

शुक्रवार को बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रैफिक चालान काटने वाले ट्रैफिक पुलिस अफसर को भीड़ ने घेर लिया। भीड़ का दरअसल ये आरोप था कि ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर दूसरों का चालान करने वाले खुद सीट बेल्ट नहीं लगाए हुए हैं। हालांकि इस शोर-शराबे में ट्रैफिक पुलिस अफसर ने भीड़ के सामने सफाई देने की कोशिश की लेकिन लोग उनकी बात सुनने को राजी नहीं हुए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election