विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Bihar ›   BIHAR FLOOD: A COMMUNITY KITCHEN IN KATIHAR, RUCKUS BREAK OUT OVER NON-AVAILABILITY OF FLOOD

सीएम नीतीश के आदेश के बाद भी बाढ़ से जूझते कटिहार के इस राहत शिविर में नहीं मिला लोगों को खाना

740 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 22 Jul 2019 02:42 PM IST

बिहार के कई जिलों में बाढ़ का कहर अब भी जारी है। लोग अपना घर छोड़कर सुरक्षित स्थानों पर शरण लिए हुए हैं। देखिए इसी बीच बाढ़ के मद्देनजर पीड़ितों के लिए बनाए गए कम्युनिटी किचन में खाना नहीं होने पर लोगों ने कैसे हंगामा किया। ये वो राहत शिविर हैं जहां हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आए थे और राहत कार्यों का जायजा लिया था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree