विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

हरदोई

शनिवार, 18 जनवरी 2020

पति को नशीली दवा पिलाई, फिर चारपाई से बांध सिर कुचलकर दी दर्दनाक मौत, बेटी ने पुलिस को बताई सच्चाई

पति को दर्दनाक मौत देने के लिए बेटी को बनाया साथी, फिर लाश को ऐसे लगाया ठिकाने

शर्मनाक: वृद्धा को जंगल में ले जाकर दामाद ने किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

हरदोई के कछौना में घर छोड़ने के बहाने पत्नी की बुआ को बाइक पर बैठा एक युवक उसे जबरन कस्बे से पांच किलो मीटर दूर जंगल में ले गया। आरोपी ने वृद्धा के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।

किसी तरह कार से लिफ्ट मांगकर थाने पहुंची महिला ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल राय सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कस्बा के मोहल्ला स्टेशन निवासी 65 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि क्षेत्र के ग्राम हरदेवखेड़ा निवासी रामलखन पुत्र रामभरोसे को उसकी भाई की बेटी (भतीजी) ब्याही है। बताया कि रविवार की देर शाम वह बाजार से घर जा रही थी तभी आरोपी उसे मिल गया।
... और पढ़ें

हरदोई: नहर में मिला पिकअप चालक का शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

हरदोई: दहशत फैलाने के लिए घर में घुसकर अपराधी ने की हवाई फायरिंग, पुलिस ने हिरासत में लिया

हरदोई जिले में हरपालपुर थाना क्षेत्र के बड़ागांव में टॉपटेन अपराधी ने गांव के ही एक युवक के घर में घुसकर दहशत फैलाने के इरादे से कई राउंड हवाई फायर कर दिए। युवक ने किसी तरह जान बचाई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी अंशुल मिश्रा पुत्र पुष्पेंद्र मिश्रा फर्रुखाबाद में डी फार्मा का छात्र है। अंशुल ने बताया कि मंगलवार रात वह घर पर था, तभी गांव काही शातिर अपराधी धर्मेंद्र घर में घुस आया। वह और अन्य परिजन कुछ समय पाते इससे पहले ही आरोपी ने दहशत फैलाने के इरादे से कई राउंड फायरिंग कर दी।

अंशुल ने बताया कि उसने इसकी जानकारी यूपी 112 पर दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक भगवान चंद्र वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है। 
... और पढ़ें

पत्नी का गला रेतकर निर्मम हत्या, दहेज के विवाद में पांच माह से मायके में रह रही थी महिला, पति फरार

हरदोई जिले में पत्नी की निर्मम हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम मवैया में मायके में रह रही पत्नी की चाकू से गर्दन रेतकर पति ने हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

लोनार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुड़री निवासी नीरू का पत्नी संगीता (24) से दहेज के लिए विवाद चल रहा था। संगीता पिछले 5 महीनों से अपने मायके बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम मवैया में रह रही थी।

बुधवार रात नीरू अपनी ससुराल मवैया पहुंचा और यहां रात में रुक गया। रात में ही उसने अपनी पत्नी संगीता से घर चलने को कहा। इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया और नीरू ने अपनी पत्नी संगीता का गला चाकू से रेत दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक दहेज की मांग के चलते विवाद था। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

कई बार मनाने पर भी मायके से नहीं आई पत्नी, पति ने फांसी लगा की आत्महत्या

शादी में आई सात वर्षीय बच्ची को चाउमीन के बहाने बुलाया, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव झाड़ी में फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरदोई: भूमि विवाद में गर्भवती की पीटकर हत्या, दंपति समेत तीन पर रिपोर्ट दर्ज

हरदोई: पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, 35 गोवंश बरामद, छह गिरफ्तार

हरदोई के बघौली-प्रतापनगर मार्ग पर ग्राम उमरापुर के निकट गुरुवार सुबह पुलिस और गो तस्करों की मुठभेड़ हो गई। घटना में पुलिस की गोली से शफी (36) पुत्र मंगता कुरैशी निवासी सफीपुर पट्टी, लुधियाना रोड थाना बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर घायल हो गया।

बघौली थाने के सिपाही बृजेश कुमार सोनी के भी बाएं कंधे में गोली लगी। पुलिस टीम ने मौके से इमरान पुत्र शकील अहमद, सुलेमान पुत्र शकील अहमद, तौहीद पुत्र हामिद खान निवासी गण आजाद नगर इटावा, दानिश पुत्र हनीफ निवासी नगरिया अजीम नगर जनपद रामपुर, सलमान पुत्र सलीम बंजारा निवासी मोहल्ला खुर्द खोटी हुसेपुर टांडा कोतवाली मैगलगंज जनपद लखीमपुर खीरी और शफी पुत्र मंगता कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक सर्विलांस टीम के प्रभारी आलोक कुमार सिंह को सूचना मिली थी कि गो तस्कर दो ट्रकों में मवेशी भरकर जा रहे हैं। इस सूचना पर बघौली थाने की पुलिस को साथ में लेकर बघौली प्रताप नगर मार्ग पर घेराबंदी की गई और वहीं मुठभेड़ हो गई। मौके से 35 गोवंश बरामद हुए हैं। एक ट्रक, एक कंटेनर और एक कार भी मिली है। दो तमंचे, चार कारतूस, दो खोखा के अलावा 6 छुरियां भी पुलिस ने बरामद की हैं। 
... और पढ़ें

हरदोई: चाकू मारकर किसान की हत्या, भाई ने बताई विवाद की वजह

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बहुती खुर्द निवासी श्रीराम (55) पुत्र बाबू रविवार देर रात अपने खेत से धान की फसल की कटाई कर अपने पुत्र बृजेश और पुत्री रिंकी के साथ वापस घर जा रहा था। गांव में पहुंचने पर रास्ते में गांव निवासी गंगाराम, शिवलाल, राजेश पुत्रगण प्रसादी और राजकुमार पुत्र बुद्धा ने पुरानी रंजिश में विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच लाठी चलने लगी।

इसी दौरान गंगाराम ने श्रीराम के पेट में चाकू मार दिया। गंभीर हालत में श्रीराम को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई रामविलास ने बताया कि श्रीराम ने उसके साले सोबरन के पुत्र मनोज की शादी बिहार से करवाई थी। बाद में छूटौती हो गई थी। इसी को लेकर आरोपी टीका टिप्पणी कर रहे थे। आपत्ति जताने पर श्रीराम की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई रामविलास की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
... और पढ़ें

हरदोई: युवती ने पड़ोसी युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का लगाया आरोप, रिपोर्ट दर्ज

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन