बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

खाकी दागदार : नशा तस्करों से पकड़ा 812 किलो डोडापोस्त, 414 किलो दिखाया, आठ पुलिसकर्मी निलंबित

एक तरफ पुलिस महकमा नशे के खिलाफ अभियान चला रहा है, वहीं कुछ पुलिस वाले ही नशा तस्करों के साथ मिलकर इस धंधे में लिप्त होने लगे हैं। हरियाणा के जींद में सीआईए टीम ने 18 दिसंबर को दो आरोपियों को डोडापोस्त के साथ पकड़ा था। इस दौरान पुलिस ने 414 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद दिखाया। 

हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच की तो पता चला कि दो नशा तस्करों से 812 किलो नशीला पदार्थ पकड़ा गया था लेकिन खाकी को दागदार कर पुलिस वालों ने 398 किलो डोडापोस्त इधर-उधर कर दिया।

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पुलिस कर्मचारियों के कब्जे से 398 किलो डोडापोस्त बरामद कर लिया है। इस मामले में दो एएसआई और नशा तस्करों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं, सीआईए थाने के आठ आरोपी कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। 


जींद सीआईए ने 18 दिसंबर को उचाना के पालवां रोड से 414 किलोग्राम डोडापोस्त के साथ पालवां निवासी जगरूप को पकड़ा था। इस दौरान जगरूप ने बताया कि करनाल के ईदगाह निवासी राकेश मध्यप्रदेश से प्याज से लदे ट्रक में डोडापोस्त छुपाकर लाया था। इसके बाद सीआईए वन ने राकेश को गिरफ्तार किया था। 
... और पढ़ें

पीर की पूजा करने आए व्यक्ति को कार ने कुचला, मातम में बदली परिवार की दिवाली की खुशियां

जींद के गांव करसिंधु निवासी 40 वर्षीय नरेश दीवाली पर पीर की पूजा करने आया था। लेकिन इस दौरान बस से उतरने के बाद जैसे ही बस अड्डे से पैदल गांव की ओर जाने लगा तो पीछे से तेज गति से आ रहे कार चालक ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दिवाली के दिन हुए दर्दनाक हादसे से परिवार में मातम का माहौल है।

नरेश के एक 10 साल लड़का  व 13 साल की लड़की है। नरेश गांव के बस अड्डे पर टायर पंचर की दुकान कर अपने परिवार का पेट भर रहा था।  मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फिलहाल सफीदों के नागरिक स्थान में रखवाया और कार को अपने कब्जे में ले लिया है।
... और पढ़ें

11 साल के बच्चे ने 36 सेकेंड में बैंक से उड़ाए 20 लाख रुपये, वारदात सीसीटीवी में कैद

जींद में डीआरडीए के सामने स्थित पीएनबी से एक युवक और बच्चे ने 36 सेकेंड में 20 लाख रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने एक बच्चे समेत युवक के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है। सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बैंक के कैशियर सत्यवान ने बताया कि वह बीस लाख रुपये के पांच बंडल बनाकर कुछ समय के लिए साथ लगते केबिन में चला गया। जब वह वापस आया तो किसी दूसरे काम में लग गया। इसके बाद शाम को जब राशि का मिलान किया तो उसमें बीस लाख रुपये कम मिले।

इसके बाद बैंक के उच्च अधिकारियों को बताया। दोबारा से राशि का मिलान किया तो फिर कम मिली। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो 11 वर्षीय बच्चा, जोकि पहले से ही बैंक में बैठा था बीस लाख रुपये के पांचों बंडल को अपने थैले में डालकर ले गया। उसके साथ एक अन्य युवक भी था। जो मास्क पहने बैंक के बाहर खड़ा था। दोनों इस वारदात को अंजाम देते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। बाद में बच्चे ने इस राशि को दूसरे युवक को सौंप दिया और वहां से एक साथ फरार हो गए। बच्चे ने पूरी वारदात को 36 सेकेंड में अंजाम दिया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि बैंक के कैशियर की तरफ से शिकायत मिली है कि बीस लाख रुपये बैंक से बच्चे और युवक ने चोरी की है। इस मामले में बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई है। सीसीटीवी फुटेज में एक बच्चा और उसके साथ एक अन्य युवक चोरी की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

हरियाणा: जींद में जहरीली लस्सी पीने से दो की मौत, मांग कर पी थी, कई की हालत गंभीर

विषाक्त लस्सी पीने से जींद के पडाना गांव के दो लोगों की मौत हो गई। सात लोग बीमार हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रशासन ने जांच के लिए लस्सी और इससे निकाले गए मक्खन व तैयार घी के सैंपल लिए हैं। दोनों गंभीर बीमारों का इलाज जींद के निजी अस्पताल में, दो का रोहतक पीजीआई और एक का हिसार के निजी अस्पताल में चल रहा है। दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

पडाना गांव निवासी छोटू के घर में बुधवार रात को दही जमाया गया था। जिससे गुरुवार सुबह लस्सी तैयार की गई। लस्सी को छोटू के भाई राजेश, रोहतास, रोहतास की पत्नी मंजू, पड़ोसी खुशीराम, जयनारायण उर्फ जैना, रामदिया, रविंद्र, धर्मपाल व धर्मपाल की तीन वर्षीय पोती प्राची ने पिया। इससे सभी की तबीयत बिगड़ गई। गुरुवार को ही सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। रोहताश (50) की पीजीआई रोहतक और पड़ोसी जयनारायण उर्फ जैना (60) की जींद के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

प्राची और राजेश का इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। जबकि धर्मपाल का हिसार और रामदिया व रविंद्र का इलाज जींद के निजी अस्पतालों में चल रहा है। मंजू और खुशीराम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। 

छिपकली गिरने की आशंका
ग्रामीणों को आशंका है कि रात को दही जमाते समय या फिर सुबह लस्सी बनाते समय उसमें छिपकली गिर गई होगी। लस्सी तैयार करने वाले बर्तन (बिलौनी) में छिपकली या उसके अवशेष नहीं मिले हैं। 
... और पढ़ें
विषाक्त लस्सी पीने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती रामदिया। विषाक्त लस्सी पीने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती रामदिया।

हरियाणा: जींद सिविल अस्पताल से कोविड वैक्सीन चोरी, 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन ले गए चोर

जींद के सामान्य अस्पताल के पीपी सेंटर स्थित स्टोर से कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज चोरी हो गई। इसमें 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन शामिल हैं। घटना का पता गुरुवार सुबह करीब नौ बजे चला, जब स्वास्थ्य निरीक्षक राममेहर वर्मा कार्यालय पहुंचे। उन्होंने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी और अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जींद जिला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. मंजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल में फिलहाल 1510 कोवैक्सीन और 110 कोविशील्ड वैक्सीन की डोज उपलब्ध है। गुरुवार दोपहर तक दोनों वैक्सीन की 1000-1000 डोज उपलब्ध हो जाएगी। शाम तक 6000 कोविशील्ड की और डोज नागरिक अस्पताल पहुंच जाएगी। सीएमओ मंजीत ने सोशल मीडिया पर अस्पताल में वैक्सीन नहीं होने की खबर का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में वैक्सीन पर्याप्त संख्या में उपलब्ध है।
सुबह नौ बजे जब स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तो पीपी सेंटर का ताला टूटा हुआ मिला। इसके बाद स्टोर का भी ताला टूटा मिला। यहां रखे डीप-फ्रीज से कोरोना वैक्सीन गायब मिली। जिस प्रकार से कोरोना संक्रमण फैल रहा है, ऐसे में कोरोना वैक्सीन की चोरी को कालाबाजारी से जोड़ कर देखा जा रहा है। इसके अलावा अलमारी से दो फाइल भी चोरी हुई हैं। हालांकि वहीं पर 50 हजार रुपये रखे थे, वे सुरक्षित हैं। 

घटना की सूचना मिलते ही टीकाकरण के प्रभारी व डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. रमेश पांचाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद डीआईजी ओपी नरवाल मौके पर पहुंचे। इनके साथ फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम भी पहुंची और कार्यालय के कुंडों से निशान जुटाए। अब इसके आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि अस्पताल में जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

होली की खुशियां मातम में बदलीं : हरियाणा के जींद में दो लोगों की हत्या, खेत में पड़ी मिलीं दोनों की लाशें

हरियाणा के जींद जिले के सदर थाना अंतर्गत खोखरी गांव में रविवार को यानी होलिका दहन की रात दो लोगों की हत्या कर दी गई। दोनों के शव खून से लथपथ खेत में मिले हैं। एक का शव पानी की हौद में पड़ा था तो दूसरे का उससे कुछ दूरी पर। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद ही दोनों परिवार में होली की खुशियों की जगह मातम पसर गया।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार गांव खोखरी निवासी संदीप (29) और रोहताश (47) के शव रविवार रात आठ बजे खेत में पड़े मिले। संदीप का शव पानी की हौद में पड़ा हुआ था तो रोहताश का उससे कुछ दूरी पर। पुलिस के अनुसार संदीप के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। हत्या की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण खेत में पहुंचे।

वारदात की सूचना पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके से सुबूत जुटाए। पुलिस के अनुसार मरने वाले दोनों रविवार शाम के समय गांव के ही दो लोगों के साथ शराब पीते देखे गए थे। माना जा रहा है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। जिसमें संदीप और रोहताश की हत्या कर दी गई। जिन लोगों पर हत्या का शक जताया जा रहा है उनकी मृतकों के साथ अच्छी दोस्ती थी।

चारों अकसर साथ रहते थे। रविवार शाम को चार बजे के बाद चारों को एक साथ देखा गया था। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या उन्होंने की है या किसी और ने। दोनों की हत्या किन कारणों से की गई है।
... और पढ़ें

खौफनाक : बहू ने सास को खिलाई नींद की गोली फिर गला काटा, सीने में कैंची गोदकर उतारा मौत के घाट

पुस्तैनी जमीन में हिस्सा नहीं देने से नाराज बहू ने सास को नींद की गोली खिलाने के बाद चाकू से गला काटकर व सीने में कैंची से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने बुजुर्ग सास की हत्या करने की साजिश कई दिन पहले रच ली थी।

सास को नींद की गोली खिलाने के लिए उसने एक चिकित्सक से खुद के नाम की पर्ची पर दवा और बाजार से चाकू खरीदकर लाई थी। उचाना पुलिस ने महिला को रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

जानकारी के लिए 19 मार्च को उचाना में रोशनी नामक बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई थी। इस मामले में उचाना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच में बुजुर्ग महिला की हत्या में उसकी बहू सुशीला का नाम सामने आया। हत्या की वजह रोशनी द्वारा अपने बेटे मनजीत को पैतृक जमीन में हिस्सा नहीं देना बताया जा रहा है। 
... और पढ़ें

हरियाणा में वारदात : बुढ़ापा पेंशन बांटने के लिए पैसे ले जा रही बैंक मित्र की हत्या, गोली मार पैसे लूटे  

पुलिस गिरफ्त में सास की हत्या करने की आरोपी बहू।
वृद्धा पेंशन बांटने के लिए दुर्जनपुर गांव स्थित पीएनबी से 89 हजार रुपये निकाल कर लौट रही मंगलपुर गांव निवासी 34 वर्षीय पवन कुमारी की नचार खेड़ा के पास बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवकों ने महिला से 89 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार महिला से 89 हजार रुपये और उसका मोबाइल लूटा गया है। 

नागरिक अस्पताल में परिजनों ने बताया कि पवन कुमारी पीएनबी की बैंक मित्र थी। वह सुरबरा गांव में वृद्धा पेंशन बांटती थी। वह यह काम पांच साल से कर थी। सोमवार को भी वह स्कूटी पर सवार होकर वृद्धा पेंशन की राशि लेने दुर्जनपुर की पीएनबी शाखा में गई थी। जब वह रुपये निकालकर लौट रही थी तो बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने सुरबरा माइनर के पास पवन कुमारी को रोक लिया और उससे बैग छीनने का प्रयास किया। जब उसने बैग नहीं छोड़ा तो युवकों ने उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगने से पवन कुमारी वहीं पर गिर गई, जिसके बाद बदमाश उसका बैग लेकर नचार खेड़ा गांव की तरफ भागे।

महिला को गोली मारने की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। नरवाना के नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने के बाद उचाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नरवाना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पवन कुमारी के देवर नरेश की शिकायत पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।  
... और पढ़ें

जींद में हादसा : सड़क किनारे पलटी ट्राली से टकराई कार, बरात से लौट रहे रेलवे कर्मचारी की मौत

दोस्त की शादी समारोह में शिरकत करने के बाद कैथल के कसान गांव से वापस आ रहे चार दोस्तों की कार शनिवार रात लगभग एक बजे शाहपुर गांव के नजदीक सड़क किनारे पलटी भूसे की ट्राली से जा टकराई। हादसे में कार सवार खटकड़ गांव निवासी रेलवे कर्मचारी (34) राकेश की मौत हो गई, जबकि बास निवासी दीपक घायल हो गया।

पुलिस को दिए बयान में गाड़ी चालक रामदास ने बताया कि उसका भाई राकेश रेलवे में डी ग्रुप का कर्मचारी था। उसकी ड्यूटी बरसोला गांव में रेलवे स्टेशन पर थी। शनिवार को वह ड्यूटी के बाद छातर गांव अपने दोस्त की शादी में अन्य दोस्तों के साथ कार में सवार होकर गया था।

जहां से रात को कैथल जिले के कसान गांव बरात में गया था। वहां से लगभग एक बजे वापस शाहपुर गांव के पास पहुंचा था। इस दौरान सड़क पर भूसे की ट्राली पलटी थी। रात को गाड़ी चालक को कुछ दिखाई नहीं दिया और उनकी गाड़ी ट्राली से टकरा गई। 

राकेश कार में चालक के बगल में बैठा था। गाड़ी के टकराने पर राकेश गंभीर रुप से घायल हो गया। इस दौरान कार में उसके दोस्त छातर निवासी राकेश, बास निवासी दीपक व खटकड़ निवासी रामदास भी थे। जिन्होंने घटना के बाद राहगीरों की सहायता से राकेश को गाड़ी से निकाल कर शहर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। सदर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि लापरवाही से गलत साइड में खड़े अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।  
... और पढ़ें

हरियाणा की पोल्ट्री फार्म में हल हो रहा था दिल्ली की परीक्षा का प्रश्नपत्र, पुलिस ने दी दबिश तो भागे आरोपी

दिल्ली जिला अदालत के लिए चल रही ग्रुप-डी की ऑनलाइन परीक्षा के पेपर हल करने के लिए काकड़ौद गांव के पास बने मुर्गी फार्म को हाईटेक बनाया गया था। सूचना के आधार पर रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उचाना थाना पुलिस, सीआईए ने छापा मारा तो आरोपी खेतों के रास्ते भाग निकले। हालांकि पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मोबाइल, ब्लूट्रूथ, वाई-फाई आदि उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

काकड़ौद निवासी कृष्ण के खेतों में बने मुर्गी फार्म परिसर में बने घर में पेपर लीक व सॉल्व करने वाले गिरोह के गुर्गे मौजूद थे। कृष्ण ने अपने घर की छत पर वाई-फाई लगाया हुआ है। गिरोह के सदस्य वहीं बैठकर मोबाइल व ब्लूटूथ से प्रश्न पत्र हल कर रहे थे। पुलिस के अनुसार इस गिरोह का सरगना काकड़ौद निवासी अशोक खुद को हरियाणा पुलिस का सिपाही बताता है और उसने अपना नकली पुलिस का पहचान-पत्र बनवा रखा है। 

यह गिरोह परीक्षार्थियों से मोटी रकम लेकर परीक्षा पास करवाने का काम करता है। इस समय कई लड़के निगरानी कर रहे थे कि पुलिस को भनक नहीं लगे। यह मुर्गी फार्म मुख्य सड़क से लगभग डेढ़ किलोमीटर अंदर स्थित है। रविवार सुबह पुलिस की गाड़ी को देखकर दर्जन भर युवक मौके से भाग निकले, जबकि पुलिस ने दनौदा कलां निवासी सुरेंद्र व हरदीप, काकड़ौद निवासी मनदीप को दबोच लिया। पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन, वाई-फाई व इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण के अलावा 10 बाइक व गाड़ी कब्जे में ली है।
... और पढ़ें

हरियाणा : जजपा विधायक को बुलाने पर हुआ विवाद, दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, फायरिंग  

हरियाणा के जींद में सिवाहा गांव में जननायक जनता पार्टी के विधायक अमरजीत ढांडा को 27 फरवरी को दादा खेड़े पर लगाए भंडारे में बुलाने पर दो पक्षों में मामूली विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों में बुधवार दोपहर बाद फिर झगड़ा हो गया। विधायक का विरोध करने वाले पक्ष ने इस दौरान गोली चला दी। इससे एक युवक के कान में गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया। इसमें एक पक्ष के चार व दूसरे के तीन लोग घायल हो गए। 

गांव सिवाहा के निवर्तमान सरपंच वेदपाल भनवाला ने आरोप लगाया कि 27 फरवरी को गांव में दादा खेड़ा पर भंडारा और रागनी का कार्यक्रम करवाया गया था। कार्यक्रम में जुलाना से विधायक अमरजीत ढांडा को भी बुलाया गया था। जब विधायक ढांडा कार्यक्रम में पहुंचे तो रागनी प्रस्तुत कर रहे कलाकार ने उनका गुणगान करना शुरू कर दिया। गांव के सुनील, देवीलाल, धर्मबीर, सचिन और अनूप उर्फ काला ने इसका विरोध किया। जब उन्होंने युवकों को रोकने का प्रयास किया तो कहासुनी हो गई। उस समय तो लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत कर दिया। 


बुधवार को उसके परिवार के अशोक, कुलविंद्र, राहुल पिल्लूखेड़ा स्थित उनकी आढ़ती की दुकान से गांव आ रहे थे। जब वह पिल्लूखेड़ा व सिवाहा की सीमा के पास पहुंचे तो वहां पर पहले से बैठे सुनील, देवीलाल, धर्मबीर, सचिन व अनूप उर्फ  काला व रौनक ने उनका रास्ता रोक लिया और उनके बाइक पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। वे गाड़ी की टक्कर लगने से गिर गए और उसके बाद आरोपियों ने उन पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। सूचना पाकर सरपंच वेदपाल के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे।
... और पढ़ें

बैंक से रुपये निकलवा लौट रहे आढ़ती को मारी टक्कर, फिर फायरिंग कर लूट ली 8.85 लाख की रकम

आर्य उप नगर में शुक्रवार शाम करीब चार बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल के बल पर एक आढ़ती से 8 लाख 85 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान पास खड़ी महिलाओं ने शोर मचाया तो आरोपी हवाई फायर कर भाग निकले। सूचना मिलने पर नरवाना पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, आढ़तियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन को रविवार तक का समय दिया है। इसके बाद सोमवार को रणनीति बनाई जाएगी।

आर्य उप नगर निवासी किशनचंद कॉलोनी निवासी आढ़ती व अनाज मंडी प्रधान के भाई जयपाल शुक्रवार दोपहर बाद एचडीएफसी बैंक से आठ लाख 85 हजार रुपये की राशि निकलवाकर स्कूटी से घर जा रहा था। इस दौरान पीछे से बाइक पर तीन युवक आए और स्कूटी को टक्कर मारकर गिरा गया।


                                   घटना के बाद घबराया हुआ आढ़ती जयपाल। संवाद।

इसके बाद एक आरोपी ने फायर किया, जिससे जयपाल घबरा गया। इसके बाद आरोपी रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। वारदात की सूचना पाकर शहर थाना नरवाना प्रभारी महेंद्र सिंह व हुड्डा चौकी इंचार्ज दिलबाग सिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकेबांदी कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाने में जुटी है।

तीन बदमाश पुलिस के लिए बने आफत
नरवाना क्षेत्र में तीन बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बन गए हैं। तीन बदमाशों ने अब तक चार वारदात को अंजाम दिया है। कुछ दिन पहले पिपलथा गांव में हुई लूट, दिनदहाड़े स्कूटी छीनने और मकान से 10 लाख की नकदी और गहने ले जाने की वारदात की है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन