विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

खेत से हरा चारा लेने जा रहे युवक पर दागी चार गोलियां, पीजीआई रोहतक रेफर

गांव बुडायन में खेतों से हरा चारा लेने जा रहे एक युवक पर रास्ते में आपस में लड़ रहे चार युवकों ने गोली दाग दीं। आरोपियों ने युवक पर चार गोलियां चलाईं। दो गोली युवक की टांग में लगी तो दो हाथ में लग है। आरोपी मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए युवक के साथी ने उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, यहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने एक युवक को नामजद कर तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

गांव बुडायन निवासी जसबीर व राममेहर रविवार शाम को साढ़े छह बजे बाइक पर अपने खेत से हरा चारा लेने के लिए जा रहे थे। जब दोनों बुडायन तथा भौंगरा गांव के पास से गुजर रही नहर पर पहुंचे तो इन्हें कुछ युवकों का शोर सुनाई दिया। दोनों जब बाइक से उतरकर गए तो उन्होंने देखा कि चार युवक शराब पीकर आपस में गाली-गलौज कर रहे हैं। जब जसबीर युवकों के नजदीक पहुंचा तो उनमें से एक युवक ने जसबीर पर कट्टे से चार गोलियां दाग दी। इन में से दो गोली जसबीर की टांग में तथा दो गोली बाजू में लगी। 

राममेहर को जब गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो वह जसबीर के पास पहुंचा और आरोपियों को ललकारा। आरोपी मौके पर बाइक आदि छोड़कर फरार हो गए। राममेहर जसबीर को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचा। सूचना मिलने के बाद उचाना थाना पुलिस भी नागरिक अस्पताल पहुंची। यहां चिकित्सकों ने जसबीर की हालत को गंभीर देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने राममेहर की शिकायत पर गांव बुडायन निवासी लीला को नामजद करते हुए तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 
... और पढ़ें

खूनी बदलाः भाई की हुई हत्या तो युवक ने रची खौफनाक साजिश, ऐसे करवाया था डबल मर्डर

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए सुपारी देकर डबल मर्डर करने के पांच आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान नरवाना निवासी आकाश, धनौरी निवासी जयप्रकाश तथा सुदकैन निवासी विकास के रूप में हुई है। तीनों को गुप्त सूचना के आधार पर ढाकल पुल के पास से गिरफ्तार किया है। तीनों को नरवाना की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

डीएसपी जगत सिंह व सदर थाना नरवाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि आठ अप्रैल को उचाना के पास नरवाना निवासी मोहित की हत्या कर दी गई थी। मोहित पेपर देने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जींद आ रहा था। रास्ते में उचाना के पास अज्ञात युवकों ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। मृतक मोहित का भाई विकास उर्फ बॉक्सर हत्या का बदला लेने की फिराक में था।
... और पढ़ें

मोटरसाइकिल से कीचड़ के छींटे लगे तो आगबबूला हुआ व्यक्ति, किसान को मारीं तीन गोलियां

खेत से घर लौट रहे किसान की बाइक से उछलकर कीचड़ के कुछ छींटे उसी के गांव के एक अन्य किसान पर पड़ गए। इससे दोनों में पहले कहासुनी हो गई। बाद में दूसरे किसान ने बाइक सवार किसान को तीन गोलियां मार दीं। घायल को पीजीआई रोहतक में दाखिल कराया गया है। उधर, इसकी जानकारी घायल के परिजनों को हुई तो उन्होंने गोली मारने वाले की पिटाई कर दी। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जुलाना थाना प्रभारी रामतीर्थ के अनुसार, हथवाला गांव निवासी बिजेंद्र (45) सोमवार देर रात करीब 12 बजे अपनी मोटरसाइकिल से खेत से घर आ रहा था। रास्ते में उसे उसके गांव का रामनिवास मिला। बिजेंद्र जब रामनिवास के बगल से बाइक निकाल रहा था तो कीचड़ के कुछ छींटे रामनिवास पर पड़ गए। इस पर दोनों में कहासुनी हो गई। 

आरोप है कि गुस्साए रामनिवास ने बिजेंद्र को अपनी पिस्तौल से तीन गोलियां मार दीं। एक गोली बिजेंद्र के कंधे को छूकर निकल गई। एक गोली बाई ओर पेट में लगी है और एक गोली कमर में लगी है। इसकी जानकारी बिजेंद्र के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने रामनिवास की धुनाई कर दी। हालांकि इसकी शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। 

आठ साल पहले बनवाया था लाइसेंस 
ग्रामीणों के अनुसार, रामनिवास कोई सात-आठ साल पहले प्रापर्टी डीलर का काम करता था। तभी उसने हथियार का लाइसेंस बनवाकर कोलकाता से पिस्तौल मंगवाई थी। फिलहाल रामनिवास खेतीबाड़ी का काम करता है।
... और पढ़ें

जींद: एक घंटे के लिए शादी समारोह में गया परिवार, पीछे घर से चोरी हो गए 28 लाख रुपये

विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा के घर से 30 मीटर दूर एक घर से चोरों ने 28 लाख रुपये चोरी कर लिए। वारदात के दौरान दयाल बाग निवासी आशु कथूरिया और उनकी पत्नी साक्षी बच्चों के साथ एक होटल में आयोजित शादी समारोह में गए हुए थे। हालांकि घर में ही दूसरे कमरे में रखे पांच लाख रुपये और आभूषण बच गए। 

मकान मालिक को शनिवार को बेचे गए प्लाट के रुपये मिले थे, जिसे उसने घर में ही रखे थे। मकान मालिक के अनुसार चोर छत से मोंटी के रास्ते मकान में दाखिल हुए। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। परिवार रात साढ़े नौ बजे शादी समारोह में गया था और साढ़े दस बजे लौटा आया था। चोरों ने एक घंटे के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

रेडीमेड की दुकान चलाने वाले आशु ने बताया कि उसने अपना एक प्लाट 28 लाख रुपये में बेचा था। जो राशि शनिवार को मिली थी। उसने रुपये को घर में ही अलमारी में रखे थे। सोमवार रात को 9:30 बजे वह अपनी पत्नी साक्षी और दो बच्चों के साथ एक निजी होटल में अपने जानकार की शादी में गया था। 
... और पढ़ें
घर में चोरी घर में चोरी

जींदः घना कोहरा बना 'काल', कार और स्कूल बस की टक्कर में चार लोगों की मौत

अंबाला से राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खंडार में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में जा रहे दो युवकों समेत चार लोगों की कार स्कूल बस से टकरा गई। भीषण हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा घना कोहरा और वाहनों की गति तेज होने के कारण हुआ। हादसे के समय दुर्घटनास्थल के आसपास दृश्यता 30 मीटर से कम थी। स्कूल बस में छात्र भी सवार थे, लेकिन किसी को चोट नहीं आई। पुलिस ने स्कूल बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नारनौंद (हिसार) थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि अंबाला जिले के स्योंती गांव से कार में सवार होकर मुकेश उर्फ बंटी (26), राम करण (45), बाबा गणेशनाथ (70) और राजस्थान के खंडार निवासी रामस्वरूप (35) खंडार जा रहे थे। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे जब कार सवार खांडा गांव के पास पहुंचे तो घनी धुंध के चलते सामने से आ रही स्कूल बस से उनकी कार टकरा गई।

टक्कर की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। नारनौंद पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, लोगों ने कार से तीन शव निकाल चुके थे। एक शव कार में फंसा था। पुलिस ने गैस कटर से काटकर राम करण के शव को बाहर निकाला। हादसे के बाद बस ड्राइवर बस को छोड़कर फरार हो गया।
... और पढ़ें

दो गोली लगी फिर भी बाइक चलाता रहा युवक, घर से 50 फुट दूर गिर पड़ा और निकल गई जान

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी बलकार (22) की सोमवार सुबह दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बलकार को उस समय गोली मारी गई जब वह सफीदों रोड से मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था। एक गोली बलकार के पेट में और दूसरी छाती में लगी है। एक गोली चूक गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने एक युवक को नामजद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बलकार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था। वह किसी काम से सफीदों रोड की तरफ गया हुआ था। जब वह लौट रहा था तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने उस पर तीन गोलियां चलाईं। जिनमें से दो गोली बलकार को लगी और एक मिस हो गई। गोली लगने के बाद भी मोटरसाइकिल चलाता रहा। जब वह अपने घर से 50 फुट की दूरी पर था तो मोटरसाइकिल लेकर गिर गया। 

लोग उसे लेकर नागरिक अस्पताल गए मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर बराह कलां निवासी नवीन को नामजद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी चंद्रपाल ने बताया कि बलकार के दोस्त की कुछ दिन पहले नवीन ने पिटाई कर दी थी। 

इससे नाराज होकर बलकार ने अपने दोस्त के साथ नवीन की पिटाई कर दी। आरोप है कि इसका बदला लेने के लिए नवीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलकार को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। 
... और पढ़ें

ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहला चंडीगढ़, दो छात्रों की गोलियां मारकर हत्या, तीसरा बाल-बाल बचा

चंडीगढ़ के सेक्टर-15डी में हिंदुस्तान स्टूडेंट एसोसिएशन (एचएसए) से जुड़े दो छात्रों की बुधवार रात ताबड़तोड़ आठ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। इनमें एक छात्र सेक्टर-32 स्थित एसडी कॉलेज जबकि दूसरा सेक्टर-11 स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में पढ़ता था। वारदात को तीन से चार बदमाशों ने अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। हमले में एक छात्र बाल-बाल बच गया। 

गोलियों की आवाज सुनकर मकान मालकिन जब छात्रों के कमरे में पहुंचीं तो दोनों छात्र खून से लथपथ पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छात्रों को पीजीआई पहुंचाया। जहां डॉक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्रों की पहचान मूलरूप से जींद के बराह निवासी विनीत (20) और गोहाना निवासी अजय उर्फ अज्जू (22) के रूप में हुई है। 

सेक्टर-11 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी है। खास बात यह है कि वारदात पुलिस बीट से महज 50 मीटर की दूरी पर एक घर में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, कॉलेज की लड़ाई इन दोनों की हत्या की वजह बनी। 

वारदात बुधवार रात करीब 10.15 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 15डी स्थित मकान नंबर 3556 में ताबड़तोड़ गोलियां चली हैं। सूचना पर एसपी विनीत कुमार, डीएसपी राम गोपाल समेत थाना प्रभारी राजीव कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। दोनों युवक खून से लथपथ पड़े थे जबकि एक युवक कमरे में बैठा चिल्ला रहा था।
... और पढ़ें

नशे में मां को घर से निकाला, गली-गलौज की तो पिता ने सिर पर खूंटा मारा, बेटे की मौत

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस बल
जुलाना के नंदगढ़ गांव में शुक्रवार रात को एक बाप ने अपने ही बेटे के सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया, जिसने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीजीआई रोहतक से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

शुक्रवार रात को नंदगढ़ गांव निवासी राकेश (26) शराब के नशे में घर आया और अपने पिता सतबीर को गालियां देने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। राकेश ने अपने पिता पर हमला कर दिया। बचाव में पिता ने पशुओं को बांधने वाला खूंटा (डंडा) उठाकर बेटे के सिर पर मार दिया। 

इस हमले में राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसको लेकर पीजीआई रोहतक पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना जुलाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर की शिकायत पर पिता सतबीर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।
राकेश नशा करता था। शुक्रवार रात को नशे में घर आया और अपने पिता को गालियां देने लगा, तभी पिता ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर की शिकायत पर हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। सुरेंद्र सिंह थाना प्रभारी।
... और पढ़ें

शक में युवक को उठाया, घर के बाहर फेंककर बोले- मार दिया है उठा लेना

भाभी को भगाने के शक में रामराये गेट निवासी कालू और विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी फिरोज खान ने मंगलवार देर रात श्यामनगर निवासी टैक्सी ड्राइवर मोनू जबरदस्ती उठा ले गए और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद घायल अवस्था में मोनू को उसके घर के बाहर फेंककर परिवार वालों को आवाज देकर कहा कि मोनू को मार दिया है। उठाकर ले जाना।

इसके बाद जब परिजनों ने मोनू को देखा तो वह घायल अवस्था में बेसुध था। परिजनों ने तुरंत रात को मोनू को शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया। मामला हरियाणा के जींद जिले का है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोनू की हत्या का कारण विश्वकर्मा कॉलोनी निवासी कालू की भाभी का घर से गायब होना है। कालू की भाभी 23 नवंबर को घर से अचानक लापता हो गई थी। कालू व उसके परिजनों को शक था कि मोनू ने ही उसकी भाभी का अपहरण कर कहीं छुपाया हुआ है। इस बात को लेकर उनके घर में पहले भी विवाद हुआ था।

मंगलवार रात को जब मोनू किला मोहल्ले में अपने किसी जानकार के घर में बैठा था तो उसे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए कालू और मोनू उठा ले गए। जिस समय मोनू को उठाया गया तो उस घर की महिला के साथ कालू और फिरोज खान ने मारपीट करते हुए पिस्तौल दिखाकर चुप कराया।
... और पढ़ें

हरियाणाः दोस्ती पर भारी पड़ी शराब, गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार करके उतारा मौत के घाट

जुलाना के गांव शामलो कलां और रामकली के बीच खेतों में बैठकर शराब पी रहे दो युवकों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें एक युवक ने दूसरे की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। युवक की हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हमला करने वाले युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। गतौली चौकी प्रभारी कुलबीर ने बताया कि शामलो कलां निवासी 26 वर्षीय मनीष व रामकली निवासी अमित दोनों दोस्त थे। गुरुवार की रात दोनों रामकली व शामलो कलां के बीच एक खेत में बने कोठे पर बैठकर शराब पी रहे थे। 

इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई की वह झगड़े में तब्दील हो गई। इस बीच पास में पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर अमित ने मनीष की गर्दन पर दे मारी और वहां से फरार हो गया। इसकी सूचना अमित के भाई पवन को मिल गई तो वह मौके पर पहुंचा और परिजनों की मदद से मनीष को जुलाना स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां से परिजन उसे हिसार के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां पर उपचार के दौरान ही गुरुवार को मनीष की मौत हो गई। 
... और पढ़ें

जींदः 40 हजार मुआवजा के बदले किसान से 20 हजार रुपये रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

वर्ष 2017-18 में जुलाना क्षेत्र में बारिश से खराब हुई फसल के लिए मिले 40 हजार मुआवजे को बैंक खाते में डालने के बदले किसान से 20 हजार रुपये रिश्वत लेते रोहतक निवासी पटवारी रविंद्र को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 

विजिलेंस प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि पौली गांव निवासी रमेश कुमार ने सोमवार को शिकायत दी थी कि उनके गांव का पटवारी रविंद्र 2017 में जलभराव के कारण खराब हुई फसल के मुआवजे की राशि बैंक खाते में डालने के नाम पर 20 हजार रुपये रिश्वत मांग रहा है। इस पर मंगलवार को विजिलेंस की टीम ने निरीक्षक बलवान सिंह, एसआई अनिल, बलजीत व सिपाही संजय की टीम ने दबिश दी। 

इस दौरान सफीदों के बीडीपीओ कीर्ति सिरोहिवाल ड्यूटी मजिस्ट्रेट रहे। रमेश कुमार ने विजिलेंस द्वारा दिए गए दो-दो हजार रुपये के दस नोट पटवारी रविंद्र को थमा दिए। इशारा मिलते ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट व विजिलेंस की टीम ने पटवारी रविंद्र कुमार को दबोच लिया। इस दौरान रविंद्र कुमार से विजिलेंस द्वारा दिए गए पैसे बरामद कर लिए हैं। 

अकेले रमेश को छोड़ सभी के पैसे डाल दिए खाते में
शिकायतकर्ता रमेश कुमार के अनुसार फसल खराब होने पर गांव के कई लोगों को मुआवजा मिला है। इसकी राशि पटवारी द्वारा गांव के अन्य सभी किसानों के बैंक खाते में डाल दी गई, लेकिन पिछले करीब तीन-चार महीने से उसके चक्कर कटवाए जा रहे थे। रमेश कुमार के अनुसार उसकी करीब पांच एकड़ फसल जलभराव के चलते खराब हुई थी और यह जमीन तीन लोगों के नाम है। इस पर सोमवार को पटवारी रविंद्र ने उससे पैसे की मांग की थी। इस पर उसने विजिलेंस को शिकायत दी। 
... और पढ़ें

टिक टॉक वीडियो बनाने की साजिश रच दोस्त को फांसी पर चढ़ाया, रस्सी टूटने से बची जान

टिक टॉक पर वीडियो बनाने की साजिश रच दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने अपने दोस्त को फांसी के फंदे पर टांग दिया। गनीमत रही की रस्सी कमजोर निकली और वह टूट गई। इससे उसकी जान बच गई। 22 अक्तूबर को एक साथ स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो दोस्तों ने टिक टॉक पर वीडियो बनाने की योजना बनाई। 

इसमें एक दोस्त ने दूसरे को पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने और खुद उसका वीडियो बनाने के लिए कहा। योजना के तहत दोनों खेत में गए और वहां पर एक पेड़ पर रस्सी के साथ फांसी लगाने की तैयारी की। इसमें एक किशोर ने पेड़ पर चढ़कर रस्सी को पेड़ से बांध दिया व इसके फंदे को गले में डाल लिया और फांसी लगाने की तैयारी के साथ रस्सी से लटक गया। 

दूसरा दोस्त इस मौत के खेल का वीडियो अपने मोबाइल में कैद करता रहा। इसी दौरान रस्सी कमजोर होने के कारण टूट गई और फांसी लगाने वाला छात्र नीचे गिर गया। इससे उसके मुंह व गले पर चोट लगी। बेटे के गिरने की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। 

मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद घायल के चाचा सत्यवान ने वीडियो बनाने वाले दोस्त के खिलाफ साजिश के तहत उसके भतीजे को जान से मारने की शिकायत सदर थाना नरवाना में दी। पुलिस ने सत्यवान की शिकायत पर वीडियो बनाने वाले दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
... और पढ़ें

दूसरे के घर में घुसने की खौफनाक सजा, जींद में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

कंडेला गांव का रहने वाला 28 वर्षीय विजेंद्र नामक युवक शनिवार की रात में दूसरे के घर में घुस गया। इस पर उस घर के लोगों ने पीट-पीटकर मरा कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विजेंद्र को नागरिक अस्पताल ले गई, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने घटना की जानकारी सुबह पांच बजे विजेंद्र के परिजनों को दी गई। विजेंद्र एक निजी स्कूल की बस पर हेल्पर का काम करता था। परिजनों के अनुसार शनिवार रात में 11 बजे तक विजेंद्र घर पर ही था। इसके बाद उन्हें नहीं पता कि विजेंद्र को घर से किसी ने उठाकर ले गया या फिर किसी ने उसे हत्या के इरादे से बुलाया। 

परिजनों को घटना की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस से मिली। विजेंद्र के चाचा कृष्ण ने आरोप लगाया कि उसके भतीजे की साजिश के तहत हत्या की गई है। अगर वह कहीं रात को गया था तो इसकी सूचना परिजनों को देनी चाहिए थी। परिजनों ने पोस्टमार्टम से पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नागरिक अस्पताल में जमकर हंगामा किया। 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन