शर्मनाक! हरियाणा में पिता ने बेटी को पहले जहर दिया फिर चिता को आग दी

3.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ जींद Updated Tue, 06 Mar 2018 02:29 AM IST

जींद में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को जहर देकर मार डाला। बताया जा रहा है कि, मृतक लड़की का पड़ोस के लड़के के साथ अफेयर था जो पिता को गवारा नहीं था। पिता ने हत्या के बाद बेटी का शव को शमशान में ले जाकर जला भी दिया।
 

 गैंग रेप 3:51

बलरामपुर में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस पर लगे ये आरोप

0 Views
वीडियो डेस्क/ बलरामपुर Updated Wed, 20 Jun 2018 11:14 AM IST

यूपी में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मामला सामने आया है यूपी के बलरामपुर से यहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पीड़ित लगी के पिता का आरोप है जब वो शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस उसपर समझौता करने का दबाव बनाने लगी।

हत्या 3:02

SHOCKING VIDEO: मां ने की बेटी की हत्या, पिता ने दिया ऐसे साथ

140 Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 20 Jun 2018 10:48 AM IST

हरदोई में एक दंपत्ति को उनकी छह साल की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की माने मां ने ही बच्ची की हत्या की थी लेकिन अपने पति के साथ इस मामले को छिपाने के लिए उसने उन्हें ही गुमराह करने की साजिश रच डाली।

मुन्ना भाई 4:27

यूपी पुलिस की परीक्षा देने जा रहा ‘मुन्ना भाई’ ऐसे हुआ गिरफ्तार

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 20 Jun 2018 08:06 AM IST

बुलंदशहर में पुलिस ने एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। इससे पहले आप सोच में पड़े आपको बता दें ये वो आरोपी है जो दूसरे लोगों की यूपी पुलिस की परीक्षा देने जा रहा था। आइए दिखाते है इस मुन्ना भाई की पूरी करतूत और कैसे आया ये पुलिस के शिकंजे में।

श्रावस्ती 3:11

VIDEO: पुलिस ने दबोचे ऐसे चोर, बाकियों की भी आई शामत

560 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रावस्ती Updated Tue, 19 Jun 2018 08:29 PM IST

श्रावस्ती में पुलिस एक्शन में आ गई है तो वहीं अपराधियों की शामत आ गई है। पुलिस ने ऐसा ही एक एक्शन लेते हुए तीन आरोपियों के नापाक मंसूबों को कामयाब होने से पहले ही उन्हें दबोच लिया। देखिए ये रिपोर्ट।

पुलिस 3:37

यूपी में खाकी एक बार फिर से हुई शर्मसार

763 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ नोएड़ा Updated Tue, 19 Jun 2018 07:52 PM IST

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर खाकी बदनाम होती नजर आई। आपको बता दें कि नोएडा के कोतवाली सेक्टर 58 के प्रभारी समेत एक दर्जन पुलिसकर्मियों को रिश्वतखोरी में लिप्त पाया गया है। 
 

अलाहाबाद 1:28

इलाहाबाद के ठग गिरोह का हुआ पर्दाफाश

757 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Tue, 19 Jun 2018 02:37 PM IST

इलाहाबाद पुलिस ने बेरोजगार लोगों से ठगी करने वाले एक गिरोह का भंड़ाफोड़ किया है। ये गिरोह पहले नौकरी का झांसा देकर  लोगों को फंसाता था। फिर उनसे ट्रेनिंग के नाम पर मोटी रकम बसूलता था।  देखिए इस गिरोह की पूरी कहानी हमारी इस रिपोर्ट में

 

मथुरा 3:00

मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, इस तरह जांच कर रही है पुलिस

2.9K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Tue, 19 Jun 2018 11:58 AM IST

यूपी के मथुरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के राया इलाके में तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सुचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है।

SONU YADAV 3:22

VIDEO: क्या सोनू हत्याकांड में क्राइम ब्रांच मिली हुई है?

1.1K Views
वीडियो डेस्क, इलाहाबाद Updated Tue, 19 Jun 2018 07:22 AM IST

इलाहाबाद में प्रॉपर्टी डीलर सोनू यादव की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच पर सवालिया निशान लग रहे हैं। सोनू के घरवालों का आरोप है कि हत्या के आधे घंटे पहले क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों के साथ आई थी और पूरे मोहल्ले में क्राइम ब्रांच के लोग बदमाशों के साथ घूम रहे थे। अपनी बात का पक्का सबूत देते हुए सोनू के घरवालों ने एक सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया है जिसमें कुछ लोग असलहों के साथ नजर आ रहे हैं।

HARDOI NEWS 3:02

परिजनों ने युवक की आत्महत्या को बनाया हत्या तो गए जेल!

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Tue, 19 Jun 2018 07:04 AM IST

बीते दिन हरदोई में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने इस आत्महत्या को हत्या बता कुछ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस जांच में सच सामने आया तो अब परिजनों को जेल जाना पड़ा। देखिए रिपोर्ट।
 

नाबालिग बलात्कारी 3:24

नाबालिग लड़के ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायबरेली Updated Mon, 18 Jun 2018 09:42 PM IST

यूपी के रायबरेली से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां 12 साल के एक नाबालिग लड़के ने 6 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब एक नाबालिग बच्चे ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है। देखिए क्या है पूरी खबर और समझिए आखिर क्यों बच्चे ऐसी घिनौनी वारदात को दे रहे हैं अंजाम।
 

महाराजगंज 4:12

VIDEO: अकेले युवक की दर्जनों लोगों ने की घेरकर पिटाई

3.5K Views
वीडियो डेस्क, महाराजगंज Updated Mon, 18 Jun 2018 02:47 PM IST

चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक को मार मारकर अधमरा कर दिया। दो युवकों पर एक महिला से चेन और मंगलसूत्र छीनने का आरोप था। युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 

मथुरा 0:49

कुएं में मिली महिला की लाश, इलाके में मची अफरातफरी

2.3K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Mon, 18 Jun 2018 11:58 AM IST

यूपी के मथुरा में छाता इलाके के तरौली गांव के कुंए में एक 25 साल की महिला की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि महिला नौगांव की रहने वाली है। देखिए ये रिपोर्ट।

मथुरा 0:32

श्री कृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी

2.3K Views
वीडियो डेस्क, मथुरा Updated Sun, 17 Jun 2018 01:12 PM IST

मथुरा पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को फोन पर श्रीकृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस खबर के बाद मंदिर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
 

आगरा 3:22

भाई ने किया ऐसा काम जिसे सुनकर रह जाएंगे हैरान

2.2K Views
वीडियो डेस्क / आगरा Updated Sat, 16 Jun 2018 10:05 PM IST

एक भाई ने करवाया अपने ही भाई का अपहरण। जी हां, यूपी के आगरा से आई ये खबर हैरान कर देने वाली है। आखिर क्यों एक भाई ने अपने ही छोटे भाई की जान को जोखिम में डाला। जानिए आखिर क्या है पूरे मामले के पीछे की सच्चाई हमारी इस रिपोर्ट में।

WIFE SAHJAHANPUR 2:11

बेवफा पत्नी ने पति की लाश का कर दिया ऐसा बुरा हाल

9.6K Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Sat, 16 Jun 2018 07:22 AM IST

शाहजहांपुर से रूह को कंपा देनेवाली एक खबर सामने आई है। यहां एक बेवफा पत्नी ने अपने पति का जो हाल किया वो बयां करते नहीं बनता। बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर न सिर्फ पति को मार डाला बल्कि उसके शव को नमक में दफना दिया।
 

रायबरेली 3:32

चप्पल ने खोला हत्यारे का राज, पहुंचाया सलाखों के पीछे

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायबरेली Updated Fri, 15 Jun 2018 10:09 PM IST

अपरोधी कितना भी शातिर हो लेकिन अपने गुनाह के निशान पीछे छोड़ ही जाता है। रायबरेली में भी ऐसा ही हुआ। पुलिस ने एक हत्या का खुलासा कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, हालांकि दो और आरोपियो की पुलिस अभी तलाश कर रही है।
 

कानपुर 3:37

अपना पैसा मांगा तो मिली मौत की सजा

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 15 Jun 2018 03:42 PM IST

 
कानपुर देहात के बैजूपुरवा गाँव में एक बुजुर्ग ने अपने ही पड़ोसी की पीट पीटकर हत्या कर दी। वजह जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

अपराध 1:47

VIDEO: रजवाड़ी मोजड़ी पहनने पर नाबालिग दलित की पिटाई

1.5K Views
वीडियो डेस्क, मेहसाणा Updated Fri, 15 Jun 2018 03:06 PM IST

गुजरात के मेहसाणा में 12 साल के एक दलित बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई। वजह जानने के लिए देखें ये रिपोर्ट।
 

टकराव 3:01

VIDEO: यहां हुए खूनी संघर्ष को देख कांप जाएगी रूह

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Thu, 14 Jun 2018 12:02 PM IST

यूपी के हापुड़ में उस समय भगदड़ मच गयी जब दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग होने से एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। वहीं खबर मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची लेकिन ये पूरा वाकया आखिर हुआ क्यों, जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

रेप 2:14

VIDEO: 6 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, गांव के दो लोग हुए गायब

9.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 13 Jun 2018 07:47 AM IST

हरदोई में एक छह साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस को बच्ची के रेप के बाद हत्या की आशंका है। वहीं पुलिस के मुताबिक गांव के दो लोग वारदात के बाद से गायब है जिन पर शक की सुई घूम रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen