बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या

रायबरेली/ अमर उजाला ब्यूराे Updated Mon, 22 May 2017 12:06 AM IST
विज्ञापन
murder
murder - फोटो : demo

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
सरेनी थाना क्षेत्र में शनिवार रात भाजपा नेता के नलकूप की रखवाली कर रहे एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने बड़ी बेरहमी से उसका कत्ल किया। न सिर्फ नाक काटी, बल्कि आंख पर घाव करने के साथ दांत तक तोड़ दिए।
विज्ञापन


सोते समय वारदात को अंजाम दिया गया। एएसपी, सीओ के अलावा स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की पड़ताल की। मृतक के बडे़ भाई ने थाने में हत्या किए जाने की तहरीर दी है। अब तक की जांच में आशनाई के चलते अधेड़ की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।


सरेनी थाना क्षेत्र के छिटुवा का पुरवा मजरे मझिगवां गांव निवासी दुर्गाशंकर (50) पुत्र हरि प्रकाश क्षेत्र के दुधवन गांव निवासी एवं भाजपा के प्रदेश संयोजक कैप्टन बीबी सिंह की खेती का काम करने के साथ नलकूप की रखवाली करता था। दुर्गाशंकर नलकूप पर ही रहता था।

रविवार सुबह उसका छोटा बेटा धीरेंद्र यादव खाना लेकर नलकूप गया तो पिता को चारपाई पर मृत अवस्था पर देखा। उसने घटना की जानकारी अन्य लोगों को दी। देखते ही देखते लोगों का मजमा लग गया। घटनास्थल यही बयां कर रहा था कि उसकी बेरहमी से हत्या की गई।

किसी धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार किए। नाक काट दी। दांत तोड़ने के साथ दाहिनी आंख के पास घाव किया। वारदात की सूचना से एएसपी वीरेंद्र यादव, सीओ वरुण कुमार व थानेदार अरुण सिंह मौके पर पहुंचे।

एएसपी ने घटना की बाबत पड़ताल की। मृतक के बड़े भाई दिनेश कुमार ने थाने में हत्या किए जाने की तहरीर दी है। थानेदार का कहना है कि बेरहमी के साथ अधेड़ का कत्ल किया गया है। जिस तरह वारदात को अंजाम दिया गया, उससे लग रहा है कि हत्या के पीछे आशनाई का मामला है। जांच चल रही है। जल्द हत्यारे पकडे़ जाएंगे।

वर्ष 2008 से मृतक भाजपा नेता के नलकूप की रखवाली कर रहा था। इतने साल में कभी उसके साथ कोई कुछ नहीं हुआ। उसकी किसी से रंजिश भी नहीं थी। मृतक अपने पीछे पत्नी सीता देवी, बेटे कांती कुमार यादव, छोटा बेटा धीरेंद्र यादव, बड़ी बेटी लक्ष्मी, छोटी बेटी रश्मि को छोड़ गया है।

अधेड़ की मौत से पत्नी व उसके बच्चों के आंसू नहीं थम रहे हैं। यह सब कैसे हो गया, उन्हें कुछ यकीन नहीं हो रहा है। वहीं लोगों में घटना को लेकर नाराजगी है। भाजपा नेता का कहना है कि जल्द हत्यारे पकड़े जाएं और कार्रवाई की जाए।

बताया जा रहा है कि अधेड़ कुछ नशेेड़ी किस्म का था। शाम के वक्त नलकूप पर कुछ लोगों का आना जाना था। पुलिस यह पता लगा रही है कि उससे मिलने कौन-कौन लोग आते थे। वारदात के बाद से मिलने वाले व्यक्ति कहां पर है। पुलिस का दावा है कि जल्द हत्या आरोपी पकडे़ जाएंगे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us