विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020
Astrology Services

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एटा

मंगलवार, 7 अप्रैल 2020

एटा: पुलिस लाइन में महिला अधिकारी की बेरहमी से हत्या, चेहरे और सिर में मारी गईं पांच गोलियां

एटा में एक महिला अधिकारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह उनका शव सरकारी आवास में पड़ा मिला। महिला को पांच गोलियां मारी गई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। जांच की जा रही है। 

आगरा जिले के बरहन थाना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर निवासी नूतन यादव (35) पुत्री जगदीश प्रसाद यादव एपीओ (सहायक अभियोजन अधिकारी) पद पर एटा के जलेसर न्यायालय में कार्यरत थी। पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में भाई के साथ रहती थी। 

सोमवार को भाई घर चला गया। आवास पर वो अकेली थी। मंगलवार की सुबह पहुंची काम करने वाली महिला ने कमरे के अंदर खून से लथपथ उनका शव पड़ा था। वो चीख पड़ी। महिला के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग निकल आए। 
... और पढ़ें

महिला अफसर की हत्या में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सामने आई चौंकाने वाली बात

बहन के उत्पीड़न का विरोध किया तो बहनोई ने भाई को चाकू से गोदकर मार डाला

थाना क्षेत्र के मोहल्ला कछपुरा में सोमवार सुबह सूर्योदय स्कूल के सामने एक जीजा ने अपने साले की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बहन को प्रताड़ित किए जाने के विरोध में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। 

बीचबचाव कराने पर मृतक की मां भी घायल हो गई। हत्या के बाद फरार हो रहे आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर एएसपी क्राइम, सीओ, एसडीएम सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। 

कस्बा अवागढ़ के मोहल्ला कछपुरा निवासी भानु प्रताप उर्फ नैना (25) पुत्र नरसिंह सोमवार सुबह घर से बाजार गया था। घर लौटते समय भानु को उसके जीजा सोनू पुत्र रघुवीर निवासी टिकाथर अवागढ़ ने रोक लिया। दोनों बातचीत कर रहे थे कि तभी सोनू ने भानु पर चाकू से प्रहार कर दिया।
... और पढ़ें

एटा: जीटी रोड पर सरेशाम किशोरी को उठा ले गए बदमाश, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

एटा में जीटी रोड पर मंगलवार शाम मां और भाई के साथ घर लौट रही किशोरी को बाइक सवार सात बदमाश खींच ले गए। आशंका सामूहिक दुष्कर्म की जताई जा रही है, लेकिन पुलिस इसे रंजिशन छेड़छ़ाड़ का मामला बता रही है। 

बदमाशों ने पीड़िता के भाई और मां को बंधक बनाकर मारपीट भी की। पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया। खबर लिखे जाने तक किसी आरोपी का पता नहीं चला था।

बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी मंगलवार को अपनी मां और पिता के साथ दवा लेने के लिए एटा आई थी। पिता ऑटो से गांव चला गया जबकि किशोरी और उसकी मां दिल्ली से आ रहे भाई का इंतजार करने लगे। 
... और पढ़ें
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ कलंकित, ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने किया छात्रा का यौन शोषण

गुरु-शिष्य का रिश्ता एक बार फिर कलंकित हुआ है। एटा में एक छात्रा को कोचिंग सेंटर के शिक्षक ने अपने जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने दबाव बनाया तो शिक्षक शादी से मुकर गया। पीड़िता की ओर से नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

थाना बागवाला में एक छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित इंटरमीडिएट की छात्रा है। उसने बताया कि वो करतला स्थित एक कोचिंग सेंटर पर ट्यूशन पढ़ने जाती थी। कोचिंग सेंटर के एक शिक्षक ने पहले अपने जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। 

छात्रा ने शिक्षक से शादी करने की बात कही तो वो टाल-मटोल करने लगा। जब शादी का दबाव बनाया तो उसने साफ इंकार कर दिया। इस पर छात्रों ने शिक्षक की करतूत के बारे में परिजनों को बताया। पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजन सन्न रह गए। 

ये भी पढ़ें- 
मैनपुरीः देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म, ससुरालीजनों ने नहीं दिया पीड़िता का साथ ... और पढ़ें

सनसनीखेज खुलासा: पानी गंदा करने पर महिला ने पीटा तो नाबालिग ने उसकी बेटी को मार डाला

एटा में 11 वर्षीय लड़की की हत्या करने वाला 15 साल का किशोर निकला। उसने बदले की आग में लड़की को दुष्कर्म करने के उद्देश्य से खेत में दबोचा था। जब दुष्कर्म में सफल नहीं हुआ तो भेद खुलने के डर से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया है। 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि थाना बागवाला के एक गांव में खेत पर काम कर रहे माता-पिता को पानी देने गई लड़की की शनिवार को हत्या कर दी थी। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर हत्यारोपी 15 साल के किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लड़की की मां ने पानी गंदा करने का आरोप लगाकर एक माह पहले पिटाई की थी। लड़की के भाई ने भी आरोपी को पीटा था। इसी बात को लेकर बदले की आग में किशोर जलने लगा। उसने बदला लेने की ठान ली। 

ये भी पढ़ें-
पापा को पानी देने गई थी बेटी, खेत में इस हालत में मिली लाश, दहला लोगों का दिल  ... और पढ़ें

एटा: तांत्रिकों ने पति को किया बेहोश, पत्नी के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

एटा में बीमार बच्चे की झाड़ फूंक कराने आई एक महिला के साथ दो तांत्रिकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला के साथ आए पति को बेहोश करने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया। पति के होश में आने पर पत्नी ने घटना बताई। पीड़ित दंपती ने तांत्रिकों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 

थाना निधौली कलां के गांव पृथ्वीपुर निवासी विजय सिंह पुत्र सीताराम झाड़-फूंक करता है। 27 सितंबर को उसके पास जनपद हाथरस, थाना सिकंद्राराऊ क्षेत्र के एक गांव की महिला अपने पति के साथ बीमार बच्चे की झाड़-फूंक कराने आई थी। 

तांत्रिक ने महिला के पति को कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद तांत्रिक ने अपने दूसरे साथी सूरजपाल पुत्र मोहन लाल के साथ मिलकर महिला के से सामूहिक दुष्कर्म किया। पति के होश में आने पर महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की वारदात बताई तो उसके होश उड़ गए। 

पीड़ित थाना निधौली कलां पहुंचे और आरोपी तांत्रिकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार त्यागी ने बताया कि महिला ने दो तांत्रिकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है। जांच की जा रही है। 
... और पढ़ें

एटा में बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूट, रिटायर्ड फौजी से 40 हजार नकदी छीनकर फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर
एटा में बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार बदमाश रिटायर्ड फौजी से 40 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात से इलाके में दहशत में फैल गई। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। 

अलीगंज कस्बा स्थित एसबीआई शाखा से पूर्व सैनिक श्याम सिंह पुत्र सोवरन सिंह ने 40 हजार रुपये निकाले और थैले में रखकर पत्नी राजरानी के साथ बाहर निकल आए। बुजुर्ग दंपती नगर पालिका वाली गली से होकर पैदल जा रहे थे। 

इसी दौरान बाइक सवार दो लुटेरों ने रुपयों से भरा थैला को लूट लिया और फरार हो गए। चीख पुकार मची तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस को पीड़ित ने पूरी घटना बताई। 

अलीगंज थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज मिश्रा ने बताया कि पूर्व सैनिक से दो बाइक सवार बदमाशों ने 40 हजार रुपये लूटे हैं। पीड़ित की ओर से तहरीर मिली है, उसके आधार पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। 
... और पढ़ें

एटा: सट्टा विवाद में चलीं गोलियां, दहशत में आए लोग, चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज

एटा के जैथरा में शुक्रवार की सुबह दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद गोलियां चल गईं, जिससे कस्बे में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी फरार हो गए। चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

घटना से दहशत में आए लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी। एक पक्ष द्वारा दी गई धमकी के कारण दोपहर तक बाजार नहीं खुला। वहीं इलाके में पुलिस फोर्स तैनात है। झगड़े की वजह तीन माह पुराना मामला बताया गया है। 

ये भी पढ़ें-
मथुरा: शराबी ने चाकू दिखाकर मदारी से छीना बंदर, जमीन पर पटक-पटककर तोड़ डाले पैर

थाना जैथरा कस्बा क्षेत्र के मोहल्ला शास्त्री नगर मैन बाजार निवासी रजत गुप्ता पुत्र बाबू गुप्ता और प्रिंस पुत्र अनुपम निवासी मोहल्ला तुलसी नगर के बीच तीन माह पूर्व किसी बात को लेकर पेट्रोल पंप पर झगड़ा हुआ था।  ... और पढ़ें

एटा: कंपाउंडर ने कराई थी डॉक्टर के घर में लूट, ऐसे खुला राज, दो लुटेरे गिरफ्तार

एटा शहर में पिछले दिनों हड्डी रोग विशेषज्ञ के यहां हुई लूट का खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को कर दिया। मामले में पुलिस ने कंपाउंडर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उसने अपने भाई व अन्य साथियों संग मिलकर लूट को अंजाम दिया था। लूटी गई नकदी भी बरामद कर ली गई है।
 
एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली नगर के आगरा रोड स्थित रश्मिलोक टाकीज के पास डॉ. वीरेंद्र पाल का अस्पताल है, जिसमें कंपाउंडर निर्मल पुत्र ज्ञान सिंह निवासी नगला कंचन, थाना कोतवाली देहात काम करता था। 

28 अगस्त को डॉक्टर दंपत्ति मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने चले गए। इसी का फायदा उठाकर कंपाउंडर निर्मल ने लूट की साजिश रच डाली। 30 अगस्त की रात को उसने अपने साथियों को बुलाकर 40 हजार रुपये नकदी, 12 तोला सोना लूट लिया। 
... और पढ़ें

एटा: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने कई दिनों तक कमरे में रखा कैद, रिपोर्ट दर्ज

एटा जिले में एक किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने किशोरी को कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा। उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मामले में पुलिस पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं।  

पीड़ित पक्ष ने मंगलवार को एसएसपी से मामले की शिकायत की। पीड़ित के पिता ने थाना प्रभारी पर दुष्कर्म की रिपोर्ट नहीं लिखने का आरोप लगाया। उच्चाधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। बुधवार को कोर्ट में पीड़ित किशोरी के बयान भी कराए गए। 

थाना मारहरा क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के पिता का आरोप है कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर गांव के ही चार लोग ले गए थे। उक्त लोगों ने बंधक बनाकर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर आई तो उसने आपबीती परिजनों को बताई। 
... और पढ़ें

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस का चाबुक, 15 दिनों में 16 केस दर्ज, 33 गिरफ्तार

आगरा और पड़ोसी जनपदों में बच्चा चोरी की अफवाहों का शोर अब कुछ थमा है। यह तब मुमकिन हुआ है, जब पुलिस ने कार्रवाई का चाबुक चलाया है। आगरा जोन में ही 15 दिनों में 16 केस दर्ज किए गए। इनमें 49 लोग प्रकाश में आए। 33 गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि 16 अभी फरार हैं।

यह रिपोर्ट डीजीपी ओपी सिंह को भेजी गई है। इनमें सबसे ज्यादा मामले ताजनगरी में आए, जबकि अफवाहबाजों की गिरफ्तारी सबसे ज्यादा कासगंज में हुई। आगरा में हैरानी की बात यह भी रही कि देहात से ज्यादा शहर के लोग अफवाहों पर यकीन कर बैठे। सिकंदरा, जगदीशपुरा, शाहगंज, लोहामंडी सभी जगह बेकुसूर लोगों की पिटाई की गई। 

भीड़ का शिकार विकलांग, महिलाएं ज्यादा हुए। जगदीशपुरा में बैंक अधिकारी की बेटी को पीटा गया। इसके बाद हेड कांस्टेबल के बेटे को बच्चा चोर बताकर पिटाई कर दी गई। 10 से 15 अगस्त के बीच सबसे ज्यादा केस दर्ज किए गए। शुरू में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जब घटनाएं तेजी से बढ़ने लगी, तब मुकदमे लिखे गए। 

ये भी पढ़ें: 
'पति नहीं बताते, उनकी सैलरी कितनी है', पत्नी ने आरटीआई दाखिल कर मांगी जानकारी ... और पढ़ें

मासूम बच्ची को घर से उठा ले गए बदमाश, खेत में किया सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर

एटा के थाना अवागढ़ क्षेत्र में शनिवार रात घर के बाहर सो रही बच्ची को बदमाश उठा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने घटनास्थल के पास स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी से मारपीट कर लूटपाट की। 

बदहवास हालत में रात को करीब तीन बजे मासूम घर वापस आई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन रात में ही उसे थाने लेकर पहुंचे, जहां से पीड़िता को जिला महिला अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर होने पर पीड़िता को अलीगढ़ रेफर किया गया है।  

अवागढ़ क्षेत्र के एक गांव में मकान के बाहर परिजनों के साथ नौ वर्षीय बच्ची सो रही थी। पास में लेटी मां को रात में बुखार आ गया तो वो मकान के अंदर चली गई। रात करीब एक बजे बदमाश आए और बच्ची का मुंह दबाकर उठा ले गए। 
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन