बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ट्रकों से उगाही में दरोगा और तीन सिपाही सस्पेंड

अमर उजाला ब्यूरो इलाहाबाद Updated Wed, 08 Mar 2017 12:38 AM IST
विज्ञापन
crime
crime
ख़बर सुनें
नए यमुना पुल से गुजर रहे ट्रकों को लेप्रोसी चौराहे पर रोककर अवैध धन उगाही करने के आरोप में एसएसपी ने तीन सिपाहियों और चौकी प्रभारी जेल रोड को निलंबित कर दिया। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के भी एक कर्मचारी के खिलाफ धन उगाही की शिकायत करते हुए विभाग की रिपोर्ट भेजी गई है।
विज्ञापन


नए पुल पर रात में नो इंट्री खुलने के बाद ट्रकों से पुलिस की अवैध उगाही के चलते रोज ही जाम लगता है। इसी जाम में फंसकर पिछले दिनों एंबुलेंस में एक युवक ने दम तोड़ दिया था। तब भी जाम का कारण ट्रकों को रोककर अवैध उगाही था। एसएसपी शलभ माथुर ने को शिकायत मिली तो उन्होंने सीओ पंचम (आईपीएस) गणेश साहा को जांच में लगाया। सोमवार रात आईपीएस ने धन उगाही पर निगाह लगा दी। रात में नो इंट्री खुलने के बाद एनएचएआई के कर्मचारी विजय कुमार के साथ सिपाही दिनेश कुमार ट्रकों को रोककर ड्राइवरों से पैसे वसूलने लगा।


हर ट्रक से 20 से 50 रुपये लिए जाते रहे। उन दोनों सिपाहियों के जाने के बाद उसी चौराहे पर सिपाही अनिरुद्ध यादव और कमलेश यादव ने आकर धन उगाही शुरू कर दी। वे 10-15 ट्रकों को रोकते और उगाही करने के बाद उन्हें एक साथ रवाना कर दूसरे ट्रक रोक लेते। इस वजह से जाम लग रहा था। चौकी प्रभारी जेल रोड वीर बहादुर सिंह ने भी सिपाहियों को धन उगाही से रोकने की कोशिश नहीं की। जांच रिपोर्ट मिलने पर एसएसपी ने सिपाहियों के साथ ही चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया। अब इन चौराहों पर नए सिपाहियों को चेतावनी देकर तैनात किया गया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X