बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW
विज्ञापन
विज्ञापन
धन - धान्य प्राप्ति हेतु बगलामुखी जयंती पर कराएं सामूहिक 36000 मंत्रों का जाप
Myjyotish

धन - धान्य प्राप्ति हेतु बगलामुखी जयंती पर कराएं सामूहिक 36000 मंत्रों का जाप

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर 35 लाख रुपये के साथ यात्री को पकड़ा

टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को सीआईएसएफ कर्मियों ने एक व्यक्ति को 35 लाख रुपये के साथ पकड़ा। इतनी ज्यादा नकदी के बाबत मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों के सवाल करने पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसे इनकम टैक्स अधिकारियों के हवाले कर दिया गया। इनकम टैक्स अधिकारी यात्री से पूछताछ कर जानकारी हासिल कर रहे हैं।

सीआईएसएफ के प्रवक्ता अपूर्व पांडेय ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे एक व्यक्ति टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा। उसने अपने बैग को एक्सरे मशीन पर रखा। एक्सरे मशीन पर जांच कर रहे सिपाही ललन कुमार को बैग में कुछ आपतिजनक चीजें दिखी।

उसने तुरंत यात्री को रोककर शिफ्ट इंचार्ज को इस बात की जानकारी दी। बैग की जांच करने पर उसमें 35 लाख रुपये मिले। पूछताछ में यात्री ने रुपये के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। यात्री की पहचान पाटन गुजरात निवासी अजमलभाई(44) के रूप में हुई।

सीआईएसएफ के अधिकारियों ने इस बात की सूचना मेट्रो पुलिस अधिकारी और इनकम टैक्स अधिकारियों को दी। इनकम टैक्स अधिकारी यात्री से पूछताछ कर जांच में जुटी है।
... और पढ़ें

दिनदहाड़े किशोरी को बंधक बनाकर नगदी और जेवर लूटे, विरोध करने पर की चप्पल से पिटाई

साहिबाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड-3 में रहने वाले राजमिस्त्री की बेटी को बंधक बनाकर तीन बदमाशों ने मंगलवार दोपहर करीब 12:00 बजे 35 हजार की नगदी और करीब डेढ़ से दो लाख रुपये के जेवर लूटकर ले गए।

किशोरी ने विरोध किया तो बदमाशों ने चप्पल से पिटाई की। वारदात के दौरान किशोरी घर पर अकेली थी और वह घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर किशोरी को बंधन मुक्त कराया और पुलिस को सूचना दी।

एसएचओ इंदिरापुरम ने बताया कि किशोरी और उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।
... और पढ़ें

फरीदाबादः सट्टा-जुआ खेलते सात गिरफ्तार, 77900 रुपये बरामद

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर- 30 टीम ने बल्लभगढ़ के भीकम कॉलोनी से सट्टा-जुआ खेलने वाले सात आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का भंडाफोड़ किया है। आरोपियों के पास से 77900 रुपये , ताश के पत्ते भी पुलिस ने बरामद किया है।

सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच प्रभारी विमल राय ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि भीकम कॉलोनी में  अवैध रूप से सट्टे का खेल खेला जा रहा है। जिसे गंभीरता से लेते हुए उनकी टीम पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के निर्देश पर सक्रिय हो गई।

जिसके बाद सोमवार आधी रात के बाद करीब दो बजे क्राइम ब्रांच की टीम ने भीकम कॉलोनी निवासी विजेंद्र के घर पर दबिश दी। जहां से सात आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने रंगे हाथों दबोच लिया।

इन आरोपियों की पहचान मुख्य आरोपी विजेंद्र निवासी भीकम कॉलोनी समेत दीपक निवासी भूदत्त कॉलोनी ,मनीष निवासी भीकम कॉलोनी, प्रिंस निवासी अहीरवाडा ,अजीत निवासी चावला कॉलोनी, आकाश निवासी बदनपुर फिरोजाबाद राजू निवासी बल्लभगढ़ के रूप में हुई है। इन आरोपियों के खिलाफ बल्लभगढ़ सिटी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
... और पढ़ें

दिल्ली: कार्गों में काम करने वाले युवक की संदिग्ध हालत में मौत 

आईजीआई एयरपोर्ट थाना इलाके में गुरुवार सुबह एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवक को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खाना बनाते हुए युवक की मौत हुई है। युवक आईजीआई पर कार्गों में काम करता था। आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने शुक्रवार को शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

आईजीआई एयरपोर्ट डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह 6.51 बजे सूचना मिली थी कि सेंटर्स होटल के पास एक व्यक्ति मरा हुआ पड़ा है। सूचना के बाद एसआई अजय कुमार स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचने पर पता लगा कि मूलरूप से बिहार निवासी सालीग्राम(35) कार्गों पर काम करता था।

खाना बनाते हुए अपने पंजाबी टेंट, आईजीआई एयरपोर्ट पर अपने कमरे में अचानक बेहोश हो गया। एसआई अजय मिश्रा उसे सफदरजंग अस्पताल ले गए थे। मृतक के भाई विजय ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे उसका भाई खाना बना रहा था, तभी वह अचानक बेहोश हो गया था। पुलिस को शुरूआती जांच में किसी तरह की लापरवाही या चोट के निशान नहीं पाए गए हैं।
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

दिल्लीः झगड़ा सुलझाने गया हवलदार, बंधक बनाकर लोगों ने उसी की कर दी पिटाई

दिल्ली के ख्याला इलाके में झगड़े के कॉल पर गए एक हवलदार को बंधक बनाकर बुरी तरह से पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस दौरान कई लोगों ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। ख्याला थाना पुलिस मामला दर्ज कर दो महिलाओं समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। 

जिला पुलिस उपायुक्त उर्विजा गोयल के मुताबिक आरोपियों की पहचान विष्णु गार्डन निवासी रेखा देवी, विनिता, मोहन झा, विकास झा, पप्पू झा, मनीष झा, ख्याला निवासी आकाश झा और धनेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

13 अप्रैल की रात पुलिस को ख्याला में दो पक्षों के बीच मारपीट की जानकारी मिली। थाने में तैनात हवलदार रामचंदर को जांच का जिम्मा सौंपा गया। रात में मामला शांत हो गया। अगले दिन सुबह आठ बजे एक पीड़िता महिला थाने पहुंच गई। जिसने दूसरे पक्ष पर मारपीट और धमकाए जाने का आरोप लगाया। हवलदार रामचंदर और एसआई छोटे छानबीन करने के लिए आरजेड ब्लॉक पहुंचे।

शिकायतकर्ता महिला ने रेखा और मोहन झा की पहचान की। पीड़िता के साथ पुलिसकर्मियों को देखकर दूसरा पक्ष के लोग भड़क गए। उन्होंने फोन कर अपने परिचितों को मौके पर बुला लिया। सभी शिकायतकर्ता महिला और पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे। सब इंस्पेक्टर अपनी बाइक रोक ही रहा था इसी दौरान महिलाएं हवलदार के साथ मारपीट शुरू कर दी।

अन्य लोगों ने भी डंडे से हवलदार की पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी किसी तरह से वहां से भागकर थाने पहुंचे। हवलदार रामचंदर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं समेत आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
... और पढ़ें

नोएडा : शॉप्रिक्स मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, 9 गिरफ्तार, 14 युवतियां हिरासत में

सेक्टर-61 स्थित शॉप्रिक्स मॉल के निर्वाणा स्पा एंड सैलून में पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार रात छापा मारकर वहां चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से स्पा सेंटर के दो संचालकों गुफरान खान और अखिलेश और 7 ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वहां काम करने वाली 14 लड़कियों को हिरासत में ले लिया गया है। मौके से काफी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री और नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

नोएडा जोन के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि शॉप्रिक्स मॉल के प्रथम तल पर निर्वाणा स्पा एंड सैलून में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार की खबर मिली थी। नोएडा जोन की एसीपी प्रथम अंकिता शर्मा और एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा के नेतृत्व में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार रात वहां छापा मारा। पुलिस टीम के पहुंचते ही स्पा सेंटर के अंदर अफरातफरी मच गई। मौके पर कई महिलाएं व पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले। 

मौके से दो संचालकों और 7 ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया। वही इसमें काम करने वाली 14 लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया गया। पुलिस की टीम स्पा सेंटर के संचालक सेक्टर-71 निवासी गुफरान खान और अखिलेश से पूछताछ कर रही है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि वहां कई माह से देह व्यापार जारी था।

स्थानीय थाने को नहीं दी गई जानकारी
पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई की सूचना स्थानीय थाना कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस को नहीं दी गई। आशंका जताई जा रही है कि स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से यह धंधा चल रहा था। पुलिस के उच्च अधिकारी इस मामले की जांच करेंगे। इसमें कोई दोषी पाया जाता है तो उन पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

वेब मॉल और सेक्टर-12 में भी पिछले महीने हुआ था खुलासा
पिछले महीने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस की टीम ने सेक्टर 18 स्थित वेव मॉल में छापा मार स्पा सेंटर से वेश्यावृत्ति में लिप्त लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने भी सेक्टर 12 के एक कोठी में चल रहे देहव्यापार  का खुलासा किया था।

शॉप्रिक्स मॉल में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का खुलासा पुलिस की टीम ने किया है। संचालकों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं स्पा सेंटर से 14 लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है जिन्हें महिला पुनर्वास केंद्र भेजा जा रहा है। 
- रणविजय सिंह, एडीसीपी नोएडा
... और पढ़ें

दिल्ली में फिर निर्भया जैसी दरिंदगी, नेपाली युवती के साथ दुष्कर्म कर होंठ और कान काटे

कोटला मुबारकपुर (केएमपुर) में नेपाली युवती के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। त्यागराज स्टेडियम के पास जंगल में दुष्कर्म करने के बाद युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। आरोपी ने मुंह से युवती के होंठ व कान को काटकर अलग कर दिया था। आरोपी ने इंसानियत की सारे हदें पार कर दीं. उसने युवती के प्राइवेट अंग में लकड़ी डाल दी। पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस इस मामले में कई दिनों से पर्दा डाल रही थी।

प्राइवेट पार्ट में डाली लकड़ी

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नेपाली युवती (29) का शव त्यागराज स्टेडियम के पास स्थित जंगल में 19 दिसंबर को मिला था। युवती के शव को जंगली जानवरों ने नोच लिया था। जंगल में गए एक व्यक्ति ने इसकी सूचना दी थी। युवती का कान व होंठ अलग कटा पड़ा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवायाया था, जिसमें पता चला कि युवती के प्राइवेट अंग में लकड़ी थी। हालांकि, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट एक-दो दिन में मिलने वाली है। पुलिस ने विसरा को भी फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। मृतका अपने जानकारों के साथ कोटला मुबारकपुर इलाके में रहती थी।

जंगल में किया दुष्कर्म

कोटला मुबारकपुर थाना पुलिस ने मामला दर्जकर अजय नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने वारदात के समय बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। युवती उसे स्टेडियम के पास घूमती मिल गई थी। वह युवती को खींचकर जंगल में ले गया था। पुलिस ने कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारी पुरुषोत्तम वर्मा के अनुसार आरोपी अजय का पर्स मौके पर ही गिर गया था। पुलिस को पर्स मौके पर मिल गया था। इस पर्स में मिले फोटो व मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी अजय को कुछ दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया।
... और पढ़ें

कुंडली से गायब पूर्व सरपंच के बेटे की दिल्ली में पांच गोली मारकर हत्या, पेट्रोल डालकर जलाया, एक आरोपी काबू

सांकेतिक तस्वीर
सोनीपत के गांव कुंडली से नरेला गए पूर्व सरपंच के बेटे पहलवान राजीव खत्री का शव दिल्ली के बवाना में नहर के पास झाड़ियों में जली हालत में मिला है। राजीव का नरेला से अपहरण कर पांच गोलियां मारकर हत्या करने के बाद शव को नहर के पास पेट्रोल डालकर जला दिया गया था। मामले में कार्रवाई करते हुए नरेला पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर ही शव को बरामद किया गया। शव का दिल्ली में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। अब कुंडली थाना पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी। गांव कुंडली निवासी पूर्व सरपंच इंद्रपाल नंबरदार ने कुंडली थाना पुलिस को 24 नवंबर को बताया था कि उसका बेटा राजीव (35) वर्तमान में खेतीबाड़ी करता था। 


वह पहले पहलवानी किया करता था। उसका बेटा 18 नवंबर को नरेला से खेतों के लिए कीटनाशक लेने की बात कहकर घर से गया था। वह दो दिन तक उनके संपर्क में रहा। बाद में 20 नवंबर को उसका फोन बंद हो गया था। उन्होंने उससे संपर्क नहीं होने पर तलाश की लेकिन पता नहीं लग सका। जिस पर 24 नवंबर को कुंडली थाना में अज्ञात के खिलाफ उसे बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज कराया था। 
... और पढ़ें

हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दिल्ली से 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश दबोचे

दादरी सीआईए और रोहतक एसटीएफ की संयुक्त टीम ने दिल्ली के नजफगढ़ से 50-50 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान झज्जर के माजरा गांव निवासी कृष्ण उर्फ फोरड और दादरी के कलियाणा गांव निवासी मनीष के रूप में हुई है। आरोपियों से एक स्कॉर्पियो, एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए हैं। दादरी एसपी विनोद कुमार ने पत्रकारवार्ता में इसकी पुष्टि की है। 

पुलिस को करीब दो माह से दोनों आरोपियों की तलाश थी और उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें दबिश दे रही थी। एसपी विनोद कुमार ने बताया कि आठ अक्तूबर को दादरी क्रशर एसोसिएशन प्रधान सोमबीर घसोला के ऑफिस पर पहुंचकर 20-25 युवकों ने कर्मचारियों से मारपीट करने के बाद दस करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इसके अगले दिन इस मसले पर कलियाणा गांव में पंचायत की गई थी। 


रंगदारी मांगने वाले बदमाशों ने पंचायत में पहुंचकर भी क्रशर संचालकों पर फायरिंग की थी। एसपी ने बताया कि इस संबंध में कलियाणा थाने में केस दर्ज किया गया था। कलियाणा में फायरिंग के अगले ही दिन कृष्ण फोरड की गैंग के दो बदमाशों ने दादरी नई मंडी स्थित सोमबीर घसोला की दुकान के बाहर भी फायरिंग की थी। 
... और पढ़ें

दिन में सोसायटियों में काम और रात में लूटपाट करने वाले आठ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है। जो दिन में ग्रेनो वेस्ट की सोसायटियों में साफ-सफाई और देखभाल का काम करते और रात में राहगीरों से लूटपाट करते हैं। पुलिस ने आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर 18 मोबाइल, बाइक, पर्स आदि लूटा गया सामान बरामद किया। आरोपी कई माह से ग्रेनो वेस्ट आदि क्षेत्र में लूटपाट कर रहे थे।

बिसरख कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान और एसएसआई ऋषिपाल ने बताया कि क्षेत्र में राहगीरों से लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी थी। पुलिस टीम ने खैरपुर गुर्जर गोलचक्कर के पास से तीन बाइक पर सवार आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया।

इनकी पहचान पीलीभीत के अर्जुन, अभिषेक, बिसरख का दीपक, अजय, बादल, दनकौर का अजय, कासगंज के राजा, संभल का नीरेश के रुप में हुई है। सभी आरोपी ग्रेनो वेस्ट में किराये पर कमरा लेकर क्षेत्र में रहते हैं और लंबे समय से ग्रेनो वेस्ट की सोसायटियों में साफ-सफाई और देखभाल आदि का काम करते हैं।

आरोपी सोसायटियों  में जाने के दौरान एकांत रास्ते और सीसीटीवी विहीन स्थानों की रेकी करते और रात को राहगीरों से लूटपाट कर फरार हो जाते थे। आरोपी एक साल से अधिक समय से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। लूटे गए मोबाइल को आरोपी अंजान लोगों को कम दामों लमें बिक्री कर देते थे।
... और पढ़ें

दिल्लीः एक्सिस बैंक का एटीएम काटकर लाखों की चोरी, ऐसे हुआ खुुलासा

जहांगीरपुरी डीडीए मार्केट में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को गैस कर्टर से काटकर उसमें से लाखों रुपये की चोरी करने का मामला सामने आया है। एटीएम बूथ की देखरेख करने वाली कंपनी के कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना बुधवार की है। दोपहर करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि जहांगीरपुरी के डीडीए मार्केट में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में चोरी हो गयी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर एटीएम की देखरेख करने वाली कंपनी हिताची पेमेंट सर्विस प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी जगतपुरी निवासी धीरेंद्र यादव मिला। जिसने पुलिस को बताया कि वह एटीएम की देखरेख करता है। वह दोपहर में एटीएम बूथ पर पहुंचा तो एटीएम टूटा हुआ पाया और उसमें से सारे पैसे गायब थे।
 
पुलिस ने छानबीन शुरू की। छानबीन में पता चला कि बदमाशों ने एटीएम को गैस कर्टर से काटकर उसमें से पैसे निकाले हैं। वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने अपनी पहचान न हो इसके लिए बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया था।

पुलिस ने जिला की मोबाइल क्राइम टीम को घटनास्थल पर बुलाया। क्राइम टीम ने मौके पर तकनीकी जांच की और सबूत इक्कठा किये। जांच में पता चला कि घटना के समय एटीएम में 16 लाख ज्यादा रुपये थे। जिसे चोर लेकर गये हैं।

पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी के बयान पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस एटीएम के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। लेकिन अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पायी है।
... और पढ़ें

गाजियाबादः दो साल पुराने दोस्त ने महिला का जीना किया दुश्वार, वायरल की निजी तस्वीरें, पति को भी भेजीं

गाजियाबाद के सिहानी गेट थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला ने दोस्त पर उसकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि कृष्णा नगर दिल्ली निवासी दोस्त पुनीत हांडा ने उनकी तस्वीरें न सिर्फ वायरल कीं, बल्कि पति को भेज दीं। नजरअंदाज करने पर आरोपी ने उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया।

पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाली महिला का कहना है कि वर्ष 2018 में उनकी मुलाकात कृष्णा नगर दिल्ली निवासी पुनीत हांडा से हुई थी। दोनों आपस में दोस्त बन गए और एक-दूसरे से मिलने लगे। इस दौरान पुनीत ने उनकी निजी तस्वीरें धोखे से अपने पास रख लीं।

आरोप है कि समय बीतने पर पुनीत हांडा ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया और बात न करने पर दोनों की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं, पुनीत उनके पति व बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी देने लगा।

पीड़िता का कहना है कि एक दिन पुनीत हांडा ने उनके हाथ की फोटो व्हास्टएप और फेसबुक पर डाल दी। अन्य तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी जबरन उनके साथ संबंध रखता रहा। इसके बाद आरोपी ने उनके घर के ऊपर किराए पर घर ले लिया, जिसके बाद से उनका घर से निकलना भी दुश्वार हो गया।

पूर्व में शिकायत करने पर मांग ली थी माफी
पीड़िता का कहना है कि अगस्त 2019 में उन्होंने पुनीत के खिलाफ शिकायत दी लेकिन उसने माफी मांगकर मामला निपटा दिया। इसके बाद भी वह उन्हें परेशान करता रहा। उसकी हरकतों से तंग आकर उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी बदल लिया। इसके बाद पुनीत हांडा ने उनकी निजी तस्वीरें उनके पति को भेज दीं। इतना ही नहीं, आरोपी ने उनका रास्ता भी रोकना शुरू कर दिया। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई। सिहानी गेट एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।
... और पढ़ें

अवैध संबंधों के शक में मामा ने की थी भांजे की हत्या, शव को टुकड़ों में काटा, बोरी में डालकर फेंका

गुरुग्राम में पत्नी के साथ अवैध संबंधों के शक में मामा नरेश कुमार उर्फ ऑटो वाले ने अपने भांजे संदीप की हत्या कर शव दो बोरी में डालकर फेंका था। हत्या करने से पहले ऑटो वाले ने अपने भांजे संदीप को काफी अधिक शराब पिलाई थी।

रात को हत्या करने के बाद शव को दो हिस्सों में काटा और बोरी में भर दिया। अगली रात पत्नी व बच्चों के सो जाने के बाद बोरी में भरे शव को ऑटो में डालकर अशोक विहार फेज-2 के खाली प्लॉट में फेंक दिया और अपने गांव चला गया।

पुलिस ने वारदात को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया। आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान वारदात में प्रयुक्त ऑटो व हथियार बरामद किए जाने हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध-1) प्रीतपाल ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में ऑटो वाले ने बताया कि दूर की रिश्तेदारी में भांजा संदीप उसके साथ ही बजघेड़ा में किराए पर रहता था। संदीप ने बजघेड़ा चौक पर वैष्णो होटल किया हुआ था।

इसमें संदीप की मामी करीब पांच साल से आठ हजार रुपये महीने पर नौकरी करती थी। ज्यादा बातचीत होने के कारण ऑटो वाले को अपनी पत्नी व भांजे के बीच अवैध संबंध होने का शक हुआ जिसके बाद उसने 13 अक्तूबर की रात को संदीप के साथ बैठकर शराब पी। 
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X