चंद घंटों में पकड़े गए हत्यारे भाई, जीजा-साले को उतारा था मौत के घाट

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Sun, 04 Feb 2018 12:08 PM IST

शिमला पुलिस ने शोघी में डबल मर्डर कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को धर दबोचा है। कत्ल और लूट की वारदात में शामिल दोनों आरोपी आपस में भाई बताये जा रहे हैं। आरोपियों कि गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने भी राहत की सांसद ली है।
 

sikri 1:23

फतेहपुर सीकरी स्मारक पर पुलिस के ऊपर हमला, पर्यटक कैसे रहें सुरक्षित

640 Views
प्रमोद, संवाददाता, फतेहपुर सीकरी Updated Sun, 27 May 2018 10:15 PM IST

आगरा के फतेहपुर सीकरी स्मारक में रविवार दोपहर नकली गाइडों ने हमला बोल दिया। नकली गाइडों की पूरी टोली ने पुलिस पर पथराव किया। इस पूरी घटना के दौरान फतेहपुर सीकरी पर मौजूद सैलानी सहमे सहमे से रहे।

हरदोई 3:01

कैदी बच्चों के शारीरिक शोषण के आरोपों के बीच जेल में हुआ ये , देखिए VIDEO

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sun, 27 May 2018 03:25 PM IST

यूपी के हरदोई में मौजूद बाल सुधार गृह में शनिवार देर रात खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें 15 बाल कैदी घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल ये संघर्ष बाल कैदियों के ही दो गुटों में हुआ है। नशे और शारीरिक शोषण को लेकर दोनों गुटों के बीच पहले हंगामा हुआ फिर देखते ही देखते मारपीट शुरू हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हत्या 1:44

VIDEO: शाम ढलते ही युवक की ऐसे हुई बीच चौराहे पर हत्या

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 27 May 2018 01:52 PM IST

दिल्ली में एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात यहां के शकरपुर इलाके में हुई जहां कुछ लोगों ने मिलकर युवक पर चाकू-रॉड से हमला किया। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है।
 

हत्या 3:47

VIDEO: सर्राफा कारोबारी को मारी गोली, तड़पता देख वीडियो बनाने लगे लोग

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sun, 27 May 2018 09:44 AM IST

इलाहाबाद के फूलपुर इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घर से दुकान जा रहे एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने लूट के इरादे से सर्राफा व्यापारी को गोली मारी। हैरत की बात ये है कि इस दौरान वहां इक्ट्ठा हुई भीड़ जमीन पर तड़पते करोबारी की मदद के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे।
 

लेडी डॉन 3:11

VIDEO: तलवार लहराकर ऐसी डराती है ये 'लेडी डॉन', अब पुलिस ने कसा शिकंजा

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सूरत Updated Sun, 27 May 2018 05:43 AM IST

सूरत में 'लेडी डॉन' के नाम से कुख्यात अस्मिता गोहिल पर फिर से पुलिस ने अपना शिकंजा कस लिया है। पुलिस ने लेडी डॉन पर ये कार्रवाई जेल से छुटने के बाद फिर से लोगों को धमकाने पर किया है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें लेडी डॉन हथियार लहराते हुए दुकान पर पहुंचती है और फिर दुकानदार को धमकाकर दुकान बंद करवा देती है।

आजमगढ़ 1:09

हत्या करने जा रहे बदमाशों का आजमगढ़ पुलिस ने किया ये हाल

2K Views
आशीष तिवारी, संवाददाता/आजमगढ़ Updated Sun, 27 May 2018 12:11 AM IST

बदमाशों के खिलाफ यूपी पुलिस की सख्त कार्रवाई लगातार जारी है। अब पूर्वी यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने हत्या की फिराक में आए दिन तीन बदमाशों में से दो को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है, जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

बहराइच 1:47

लूट कर बदमाशों ने 100 फीट गहरे कुएं में फेंका, 18 घंटे बाद मौत को मात देकर निकला कमालुद्दीन

620 Views
वीडियो डेस्क / बहराइच Updated Sat, 26 May 2018 10:31 PM IST

यूपी के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के निशानगाड़ा रेंज में शुक्रवार शाम कुछ बदमाशों ने एक ग्रामीण को कुएं में फेंक दिया। कमालुद्दीन नाम के इस आदमी को शनिवार सुबह निकाला गया। देखिए ये रिपोर्ट।

MATHURA 1:19

मथुरा की इस महिला ने यूं पार किया सोने का कंगन

2.2K Views
पुनीत शर्मा, संवाददाता, मथुरा Updated Sat, 26 May 2018 03:07 AM IST

मथुरा से दो महिलाओं का चोरी करते एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे का है जो ज्वैलरी की एक दुकान का है। इस वीडियो में देखिए कि कैसे महिला दुकानदार की नजर छिपाकर सोने के कंगन पार कर देती है।

agra loot 3:23

वीडियो : 10 करोड़ की लूट में मिला ठेंगा!

2.8K Views
आशीष शर्मा, संवाददाता, आगरा Updated Fri, 25 May 2018 07:58 PM IST

दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर 12 मई को हुई गति कोरियर कंपनी के कंटेनर लूट का मामला सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। इस मामले में पुलिस ने छह लुटेरों को गिरफ्तार भी किया है पर इसके बाद जो खुलासे हुए वो बेहद हैरान करनेवाले हैं।

बर्गर किंग 2:19

सावधान : इस बड़ी कंपनी के बर्गर में से निकला प्लास्टिक का नुकीला टुकड़ा

2.8K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 10:36 PM IST

जो लोग बड़े ही चाव से फास्ट फूड खाते हैं ये खबर उनके लिए हैं। जिन लोगों को खासतौर से बर्गर पसंद है ये खबर उनके लिए है। नामचीन कंपनी के बर्गर खाने वाले अगर ये सोचते हैं कि सबकुछ बड़े अच्छे और साफ-सुथरे तरीके से पेश किया जा रहा है तो आप गलत हैं, ये रिपोर्ट देखिए।

एटा 1:41

VIDEO: पहले पेड़ से बांधा फिर किया ये हाल

3.8K Views
चन्द्रशेखर / एटा Updated Tue, 22 May 2018 06:36 PM IST

एटा में एक युवक ने एक किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। दरअसल खेल खेल में किशोर की बॉल आरोपी युवक के खेत में चली गई थी। जिसे ढूंढने वो आरोपी खेत में चला गया। ये बात युवक को नागवार गुजरी और उसने किशोर की पिटाई कर दी।
 

DELHI NEWS 3:11

शर्मनाक! दिल्ली पुलिस ने आरोपी की कराई ‘न्यूड परेड’

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 05:42 PM IST

दिल्ली पुलिस का एक शर्मनाक कृत्य देखने को मिला है। त्रिलोकपुरी इलाके में पुलिस ने दबिश में पकड़े गए आरोपी विरेंद्र को 500 मीटर की न्यूड परेड करवाई। पूरी वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। देखिए, ये वीडियो

एसपी विधायक 1:04

VIDEO: किसान की हुई हत्या, SP विधायक को बेटे के साथ किया गिरफ्तार

2K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Tue, 22 May 2018 04:52 PM IST

फिरोजाबाद जिले में सोमवार देर रात एसपी विधायक हरिओम यादव और उनके बेटे विजय प्रताप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। स्थानीय एसपी विधायक हरिओम यादव एक युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में जिला अस्पताल में धरने पर बैठे थे और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
 

लूट 3:04

VIDEO: पहले दिखाई पिस्तौल फिर महिला के साथ ये हरकत करके हुआ फरार

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 01:56 PM IST

दिल्ली पुलिस का खौफ बदमाशों के दिल से निकल चुका है। इसलिए ना सिर्फ रात में बल्कि दिन में भी वो वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। चेन स्नैचिंग का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें युवक ने पिस्तौल दिखाकर महिला से चेन लूटी है।
 

प्रतीकात्मक तस्वीर 0:59

देखें, कैसे लोहे की रॉड से मिनटों में एटीएम से लूट लिए छह लाख

2K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 22 May 2018 12:42 PM IST

चोरों के लिए एटीएम से पैसे उड़ाना बड़ा आसान हो गया है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जब चोरों ने एक लोहे की रॉड से एटीएम को तोड़कर छह लाख रुपये उड़ा दिए...

JALAUN BANK 2:14

जालौन के इस सेंट्रल बैंक में आपका खाता तो नहीं, दूसरी बार हो गई चोरी!

1.6K Views
नीरज दीक्षित, आसिफ खान, संवाददाता/ जालौन Updated Mon, 21 May 2018 10:49 PM IST

यूपी के जालौन में सेंट्रल बैंक में चोरी करने का मामला सामने आया है। बैंक के बाहर लगा ताला कटा हुआ मिला जबकि सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर फेंक दिया गया था। पिछले साल सेंट्रल बैंक की इसी शाखा में देसी बम फोड़कर डकैती भी डाली गई थी।

crime 1:05

VIDEO: पुलिस कांस्टेबल, गोली, लाइसेंसी पिस्टल, 5 मोबाइल और शराब की कहानी

2.9K Views
वीडियो डेस्क, फतेहाबाद Updated Mon, 21 May 2018 05:39 AM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में एक पुलिस कांस्टेबल ने आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस इस मामले में कत्ल के नजरिए से भी पड़ताल कर रही है, देखिए ये रिपोर्ट।

मऊ मजनूं 1:39

डेढ़ साल बाद जेल से छूटे ‘मजनूं’ की गांववालों ने की ऐसी बुरी हालत

3.6K Views
भारतेन्दु मिश्र, संवाददाता, मऊ Updated Mon, 21 May 2018 12:13 AM IST

यूपी के मऊ में एक युवक की इस कदर पिटाई की गई कि वो मौत के मुहाने पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि लड़का डेढ़ साल तक जेल में था। जेल से छूटने पर उसने फिर से लड़की से बदसलूकी तो लड़की के परिवार के साथ ही गांव के लोगों ने सबक सिखाने के लिए ऐसा पीटा कि ‘मजनूं’ अस्पताल पहुंच गया।

सतना 1:30

शक ने गांववालों को बनाया हत्यारा

1.7K Views
वीडियो डेस्क/ सतना Updated Sun, 20 May 2018 05:21 PM IST

सतना में गांववालों ने एक युवक को पीट पीटकर मार डाला। युवक पर मवेशियों की हत्या का शक था। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया था।
 

डंपर 3:01

VIDEO: जा रहे थे मां पूर्णागिरी के दर्शन के लिए लेकिन रास्ते में खड़ी थी मौत

3K Views
वीडियो डेस्क/ बरेली Updated Fri, 18 May 2018 11:28 PM IST

मां पूर्णागिरी के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को एक डंपर ने कुचल दिया। ये सभी लोग बरेली के थे। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। सीएम योगी ने घटना पर गहरा दुख जताया है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen