फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो की पोस्ट, मुकदमा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Updated Mon, 15 Jan 2018 01:48 PM IST
PM modi objectionable photo post on facebook
demo pic
फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में शनिवार को वाराणसी के चेतगंज थाने में सत्यप्रकाश श्रीवास्तव के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सत्यप्रकाश श्रीवास्तव पूर्व में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर मंत्री अधिवक्ता आयुष चंद्र राजपूत ने चेतगंज थाने पर तहरीर दी।

आरोप लगाया कि फेसबुक पर हमारी फ्रेंड लिस्ट में शामिल सत्यप्रकाश श्रीवास्तव उर्फ सत्या लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर रहा है। इससे प्रधानमंत्री की गरिमा धूमिल होने के साथ ही उनकी बेइज्जती हो रही है।

इस संबंध में चेतगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश के लिए मामला साइबर सेल को सुपुर्द कर दिया गया है। तफ्तीश के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

स्वास्थ्य कर्मचारियों को मिलेगा दोगुना वेतन, दिल्ली सरकार देने जा रही है तोहफा

सरकार ने इन कर्मचारियों का वेतन दोगुना करने के साथ-साथ हर साल चिकित्सीय अवकाश के तौर पर 15 दिन की छुट्टी देने का फैसला लिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: काशी यात्रा की म्यूजिकल नाइट में जमकर थिरके छात्र

IIT BHU में चल रहे सांस्कृतिक महोत्सव काशी यात्रा की म्यूजिकल नाइट में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। म्यूजिकल नाइट में संगीतकार और गायक अमित त्रिवेदी के गीतों पर सभी स्टूडेंट्स झूमते नजर आए।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper