रुपयों के लेन देन को लेकर दो पक्षों में फायरिंग

Meerut Bureau Updated Fri, 09 Feb 2018 11:50 PM IST
पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया
छुटमलपुर (सहारनपुर)। कस्बे की नई बस्ती में शुक्रवार की दुपहर लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट के दौरान फायरिंग तक हो गई। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया है।
छुटमलपुर की नई बस्ती में खुजनावर के पूर्व प्रधान राव शाहिद का घर है। इनके पड़ोस में ही राव नदीम रहते हैं। दोनो के बीच उधार के रुपयों को लेकर शुक्रवार की सुबह विवाद हो गया था। उस समय तो पड़ोसियों ने समझा बुझा कर मामला शांत करा दिया। लेकिन, दुपहर के वक्त दोनों एक बार फिर आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हुई। इसी बीच एक पक्ष की तरफ से फायरिंग भी की गई। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोलियां चलने से मुहल्ले में अफरातफरी मच गई। इसी दौरान किसी ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के पांच-छह लोगों को हिरासत में लेकर थाने चली गई।
इस मामले में फतेहपुर एसओ भानू प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी किसी भी तरफ से तहरीर नहीं आई है। हालांकि दोनों तरफ से समझौते के प्रयास चल रहे थे।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

सहारनपुर की इस लड़की ने 8वीं में छोड़ा स्कूल, क्रिप्टो एप बना मनवाया लोहा

आईओस प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टो एप के जरिए पहचान बनाने वाली हर्षिता अरोड़ा को पूरी दुनिया लोहा मान रही है। शनिवार को अमर उजाला संवाददाता शशांक ने हर्षिता से बातचीत की। इस बातचीत में हर्षिता ने अपनी कामयाबी को सांझा किया।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen