मेहंदी रचाए बैठी दुल्हन को था बारात का इंतजार, दूल्हे का ये राज खुलते ही लोग हैरान

यूपी डेस्क, अमर उजाला, सहारनपुर Updated Sun, 14 Jan 2018 06:26 PM IST
The bride was waiting for the procession, people are surprised when the groom's reign opens
दुल्हन
यूपी के सहारनपुर में बारात के स्वागत की सारी तैयारियां हो चुकी थीं, बैंक्वेट हॉल में मेहमान पहुंच गए थे, दुल्हन अपने हाथों में मेहंदी रचाए बैठी दूल्हे के बारात लाने का इंतजार कर रही थी, लेकिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। दुल्हन और उसका परिवार दुख में डूब गया। इस मामले में मैरिज ब्यूरो संचालक, दूल्हा समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

पढ़ें : दुल्हन को था बारात का इंतजार, दूल्हे ने रखी 25 लाख की डिमांड

कुतुबशेर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने मैरिज ब्यूरो के माध्यम से अपनी बहन का रिश्ता चंडीगढ़ में तय कर दिया। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुट गया। 11 जनवरी को बारात आने का समय निर्धारित हुआ। दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात के स्वागत की सारी तैयारियां कर लीं। मैरिज होम में मेहमान भी पहुंच गए, बारात के आने का ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, लेकिन देर रात तक भी बारात नहीं पहुंची तो खलबली मच गई। संपर्क करने का भी प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं हुई। इस मामले में दुल्हन के भाई ने मैरिज ब्यूरो संचालक, आरोपी दूल्हा एवं एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है। उसने आरोप लगाया है कि उसे बताया गया था कि दूल्हे की अच्छी नौकरी है और लगभग 55 हजार रुपये प्रतिमाह कमाता है, लेकिन आज पता चला है कि उसकी कोई नौकरी नहीं है। उसका पिता बनकर आया व्यक्ति भी फर्जी है। इस मामले में पुलिस ने मैरिज ब्यूरो संचालक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शादी कर ठगने वाला गिरोह होने की आशंका
पुलिस को आशंका है कि दूल्हा अपनी पहली शादी छिपाकर दूसरी शादी कर रहा था। इसलिए उसने किसी दूसरे व्यक्ति को पिता भी बताकर रिश्ता तय करा लिया। संदेह जताया जा रहा है कि मैरिज ब्यूरो के माध्यम से शादी कर ठगी करने वाले गिरोह से भी तार जुड़े हो सकते हैं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

स्वास्थ्य कर्मचारियों को मिलेगा दोगुना वेतन, दिल्ली सरकार देने जा रही है तोहफा

सरकार ने इन कर्मचारियों का वेतन दोगुना करने के साथ-साथ हर साल चिकित्सीय अवकाश के तौर पर 15 दिन की छुट्टी देने का फैसला लिया है।

23 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper